ekterya.com

एयर कनाडा के लिए एक उड़ान परिचर कैसे बनें

एयर कनाडा कनाडा की सबसे बड़ी पूर्ण सेवा वाली एयरलाइन है और दुनिया भर में उड़ानें प्रदान करती है। यदि आप जानते हैं कि कैसे एक एयर कनाडा उड़ान परिचर बनने के लिए, आप उड़ान के दौरान अधिकतम देखभाल और ग्राहक सेवा प्रदान करने के लिए आवश्यक कदमों को हासिल करने में सक्षम होंगे। एक एयर कनाडा उड़ान परिचर बनकर, आप एक प्रतिष्ठित कंपनी में शामिल हो सकते हैं जिसे Skytrax World Airline Awards 2010 में उत्तरी अमेरिका की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइन के रूप में चुना गया था। [[श्रेणी: करियर और शिक्षा] [

चरणों

एयर कनाडा चरण 1 के लिए एक फ्लाइट एटेंडेंट बनें जाने वाला इमेज

Video: Dark Tide Official Trailer #1 - Halle Berry Movie (2012)

1

Video: जियो फोन टीवी से कनेक्ट होगा या नहीं, पता चल गया | JIO Phone |The Lallantop

सुनिश्चित करें कि आपके पास नौकरी के लिए न्यूनतम और उचित आवश्यकताएं हैं एक एयर कनाडा फ्लाइट परिचर के रूप में नियोजित होने के लिए, आपको कम से कम 18 वर्ष की आयु होनी चाहिए, एक हाईस्कूल या सामान्य शिक्षा डिप्लोमा (जीईडी) होना चाहिए, एक वैध कनाडा के पासपोर्ट होना चाहिए और मानकों से मिलना चाहिए कंपनी के डॉक्टर आपके पास प्राथमिकता होगी अगर आप पूरी तरह से अंग्रेजी और फ्रेंच में द्विभाषी हैं इसके अलावा, यदि आप इनमें से एक या अधिक भाषाओं में धाराप्रवाह हैं, तो वे आपको भी विचार करेंगे: स्पैनिश, इतालवी, जर्मन, अरबी, मंदारिन, कोरियाई, जापानी, केनटोनीज, ग्रीक, पुर्तगाली और हिब्रू।
  • एयर कनाडा चरण 2 के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट बनें चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि आप एयर कनाडा फ्लाइट परिचर आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। आपको अच्छी तरह से तैयार दिखना चाहिए और अपने आप से निश्चित होना चाहिए क्योंकि आप यात्रियों से बातचीत करेंगे। चूंकि यह नौकरी है जो तनावपूर्ण और निराशाजनक हो सकती है, यह आपके लिए रोगी व्यक्ति बनने के लिए आवश्यक हो सकता है। आपको अलग-अलग पदों और बदलावों और कार्य समय-निर्धारण में काम करने के लिए भी कहा जा सकता है, जिसमें आपको अप्रत्याशित रूप से काम करने के लिए कॉल करने, समय क्षेत्र बदलना, परिवार से विस्तारित समय और सप्ताहांत पर काम करना शामिल हो सकता है।
  • एयर कनाडा चरण 3 के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट बनें छवि
    3
    अपने फिर से शुरू और कवर पत्र तैयार करें आप एयर कनाडा की वेबसाइट पर जा सकते हैं और ऑनलाइन प्रोफाइल पूरा कर सकते हैं, जिसमें आपके व्यावसायिक हितों, स्थान, शिक्षा और अन्य निजी मामलों को शामिल किया जा सकता है। एक बार जब आप इसे पूरा कर लेंगे, तो आप इसे अपलोड कर सकते हैं या अपने पाठ्यचर्या के बारे में सोच सकते हैं। आपको एयर कनाडा से एक पुष्टिकरण ईमेल प्राप्त होगा, जिससे आपको संकेत मिलता है कि आपको रोजगार के लिए आवेदन मिला है। आप एयरलाइन की वेबसाइट पर नौकरी की पेशकश भी देख सकते हैं और संकेत दे सकते हैं कि क्या आप एयर कनाडा में नौकरी की पेशकश के भविष्य के अलर्ट प्राप्त करना चाहते हैं।



  • एयर कनाडा चरण 4 के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट बनें चित्र
    4
    किराए पर एक बार, आप सात-हफ्ते, पूर्णकालिक भुगतान करने वाले एयर कनाडा प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेते हैं। प्रशिक्षण सरकारी नियमों और विनियमों, सुरक्षा नियमों, विमानन में पहले एड्स, ग्राहक सेवा और कंपनी के मानकों को कवर करता है। आपको प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान लिखित और व्यावहारिक परीक्षाएं पूरी करने की आवश्यकता होती है, जिसमें अध्ययन के कई घंटे लग सकते हैं
  • एयर कनाडा चरण 5 के लिए एक फ्लाइट अटेंडेंट बनें चित्र
    5
    चल रहे प्रशिक्षण का वार्षिक कार्यक्रम पूरा करें एक बार एयर कनाडा के साथ काम करने के बाद, यह और किसी भी अन्य प्रशिक्षण कार्यक्रम को पूरा करना आवश्यक हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • एयर कनाडा अनुशंसा करता है कि आवेदक अपने पाठ्यक्रम के माध्यम से भेजे गए ईमेल, फ़ैक्स, पत्र या व्यक्तिगत रूप से भेजे गए पत्र के बजाय अपनी वेबसाइट के माध्यम से अपने जीवन बीमा पत्र और कवर पत्र जमा करें। इससे आपके नियोक्ताओं को एक ही स्थान पर सभी एप्लिकेशन मिल सकते हैं। इसके अलावा, वेबसाइट के माध्यम से अपना सीवी जमा करके, आपको सबसे अधिक अद्यतित नौकरी ऑफ़र तक पहुंच भी होगी।
    • सभी एयर कनाडा नौकरियां कर्मचारियों को लाभ प्रदान करती हैं इन लाभों में स्वास्थ्य देखभाल, पेंशन योजनाएं और बीमा कार्यक्रम शामिल हैं। कर्मचारियों, तत्काल परिवार के सदस्यों और उनके यात्रा साझेदार कम दरों पर हवाई जहाज के टिकट प्राप्त करने के साथ-साथ कार किराया, अवकाश पैकेज और होटल आवास पर छूट भी देते हैं।

    चेतावनी

    • एयर कनाडा फ्लाइट अटेंडेंट को ज़ोरदार शारीरिक काम का सामना करने में सक्षम होना चाहिए। कभी-कभी उन्हें भारी उपकरण उठा, पुश करना या खींचना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com