ekterya.com

दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस में फ्लाइट परिचर कैसे बनें

साउथवेस्ट एयरलाइंस की उड़ान परिचारक सभी यात्रियों को उपभोक्ता ध्यान और उड़ान सुरक्षा प्रदान करते हैं। उड़ान परिचारक अक्सर चर अनुसूची और ओवरटाइम के साथ काम करते हैं, लेकिन एयरलाइनों पर मुफ्त उड़ानों का भी उपयोग कर सकते हैं। यदि आपने कभी सोचा है कि दक्षिणपश्चिमी एयरलाइंस में फ्लाइट परिचर कैसे बनना है, तो आप यह जानकर हैरान होंगे कि चयन प्रक्रिया काफी सरल है - हालांकि सहायक बनने की प्रक्रिया समय ले सकती है।

चरणों

एक साउथवेस्ट एयरलाइंस फ्लाइट अटेंडेंट चरण 1 के लिए शीर्षक वाला छवि
1
दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस में नौकरी के अवसरों की तलाश करें साउथवेस्ट एयरलाइंस रेसिंग पृष्ठ पर शुरू करें (southwest.com/careers) और "सभी जॉब पोस्टिंग देखें "(सभी पोस्ट देखें) आप इस खोज को संशोधित कर सकते हैं जिसमें कुछ राज्यों और श्रेणियां शामिल हैं, जैसे कि उड़ान परिचर पर क्लिक करें "वांछित स्थिति को खोजने के बाद अब लागू करें "(अब लागू करें)
  • छवि शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 2
    2
    अपना रेज़्यूमे ऑनलाइन ऑनलाइन दक्षिणपश्चिमी एयरलाइंस पर अपलोड करें। वर्तमान में, साउथवेस्ट एयरलाइंस केवल अपनी ऑनलाइन चयन प्रक्रिया के माध्यम से पुनः शुरू करती है। कैरियर पेज ऑनलाइन फिर से शुरू करने के 3 तरीके प्रदान करता है: आप खुद को फिर से शुरू कर सकते हैं, फ़ंक्शन का उपयोग कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं, या फिर रेज़्यूमेज़ बनाने के लिए विज़ार्ड का उपयोग कर सकते हैं। वह विकल्प चुनें जो आपकी ज़रूरतों के अनुसार सबसे उपयुक्त है। अपने फिर से शुरू को अपलोड करने के बाद, आपको अपनी व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करने और कुछ सामान्य रोजगार प्रश्नों के उत्तर देने के लिए कहा जाएगा। जब आप ऑनलाइन आवेदन के सभी आवश्यक वर्गों को पूरा करते हैं, तो आपको एक पुष्टि प्राप्त होगी कि आपका आवेदन भेजा गया है। अब आपको बस कॉल के लिए इंतजार करना होगा।
  • इमेज शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 3
    3



    आप दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस की सूचना बैठक में जा सकते हैं। वहां आप दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस में एक उड़ान परिचर बनने के लिए आवश्यकताओं के बारे में सभी आवश्यक जानकारी प्राप्त करेंगे, जैसे यात्रियों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली ग्राहक सेवा, उड़ान में जिम्मेदारियां और उड़ानों के दौरान आप परिचालन की स्थिति का सामना कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से एक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 4
    4
    किसी व्यक्ति के साक्षात्कार पर जाएं साउथवेस्ट एयरलाइंस, इसके ग्राहक सेवा मानकों और विशिष्ट कौशल के बारे में कुछ शोध करके इस साक्षात्कार के लिए तैयार करें कि नौकरी की जरूरत है। शायद आपको साक्षात्कार में आपकी पृष्ठभूमि की परीक्षा के माध्यम से जाना चाहिए और एक दवा परीक्षण इन परीक्षाओं को पारित करने में विफलता प्रक्रिया से आपको समाप्त कर देगा।
  • छवि शीर्षक वाला एक साउथवेस्ट एयरलाइंस उड़ान परिचर चरण 5
    5
    डलास, टेक्सास में साउथवेस्ट एयरलाइंस के कॉर्पोरेट मुख्यालय में आपको उड़ान परिचारक कक्षाओं में जाना चाहिए। इस 4-सप्ताह के प्रशिक्षण के लिए आपको कुछ भी भुगतान नहीं किया जाएगा क्योंकि आपको अभी तक दक्षिण पश्चिम एयरलाइंस के कर्मचारी नहीं माना जाता है। यह एक उड़ान परिचर बनने से पहले अंतिम चरण है।
  • Video: एक नई भाड़े के जीवन में साउथवेस्ट एयरलाइंस दिवस

    Video: सब कुछ आप को पता है चाहता था! उड़ान परिचर जीवन। हंसा ट्रेवल्स

    युक्तियाँ

    • साउथवेस्ट एयरलाइंस की आवश्यकता है कि सभी उम्मीदवारों को कम से कम 20 वर्ष की आयु हो, पूर्ण माध्यमिक (या समकक्ष) हों, वे 50 पाउंड (22 किलो) ले जाने में सक्षम हों और उन्हें काम करने के लिए इमिग्रेशन सुधार अधिनियम के अनुसार उचित प्राधिकरण ।
    • रिज्यूमेस् 6 महीने तक दक्षिणपश्चिमी एयरलाइंस पर जारी रहेगा। अगर आपको उस अवधि के दौरान कोई फ़ॉलो-अप कॉल प्राप्त नहीं होता है, तो आपको अपना फिर से शुरू करने के लिए चरणों को दोहराना पड़ सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com