ekterya.com

बिक्री की मृत्यु के सात पापों से कैसे बचें?

अपनी खराब बिक्री की आदतों को समाप्त करना प्रभावी बिक्री प्रशिक्षण का एक लक्ष्य है। हमारा लक्ष्य अपने बिक्री कौशल को विकसित करना है, जो सफलता की ओर बढ़ने वाली आदतों का उपयोग करना है, जो मानव प्रेरणा की समझ की नींव पर बनाया गया है।

चरणों

छवि सेवमेंट द सेव डेडली सिन्स ऑफ़ सेलिंग चरण 1
1
बिक्री से बचने के लिए बात करने से बचें अपने `गौरव` लाओ संभावनाओं को साबित करने की हमारी आवश्यकता के कारण हम अक्सर बिक्री खो देते हैं कि हम उनके सम्मान के लिए स्मार्ट और योग्य हैं हम बहुत बोलते हैं और हम बहुत कम सुनते हैं। हम पहली बार पूछने के बिना सुविधाओं और लाभों को खोलते हैं कि यह जानकारी क्लाइंट के लिए प्रासंगिक है या, इससे भी बदतर, हम यह पता लगाने की उपेक्षा करते हैं कि ऐसी जानकारी, वास्तव में, बिक्री को प्राप्त करने की संभावना कम नहीं करेगी। चाबी कम लेने, कम बात करना और अधिक प्रश्न पूछना है। तथ्यों को खोजना बिक्री के दौरे में पहला कदम है - यदि आप नहीं जानते कि ग्राहक क्या जरूरत है तो आप सिफारिश नहीं कर सकते हैं। आपको ऐसे प्रश्न पूछना चाहिए जैसे: ग्राहक का औसत मूल्य क्या है? और अगले 5 वर्षों के लिए आपकी व्यवसाय योजना क्या है?
  • बेस्ट स्टेप 2 के सात घातक पापों से बचें
    2
    सिस्टम के बिना बिक्री के कारण होने वाली गलतियों से बचें एक मदद विक्रेताओं लड़ने आलस्य, जिसे `ढिलाई` की नश्वर पाप के रूप में जाना जाता है, और रोकता है हमें बुरी आदतों है कि हमारी बिक्री प्रदर्शन प्रणाली को बाधित में भटक की स्थापना। आपको समय, पैसा और प्रयास को बचाने के लिए जितना संभव हो उतना अपनी बिक्री प्रक्रिया को स्वचालित रूप से कैसे प्रबंधित करना चाहिए। और हम केवल कंप्यूटर या अन्य प्रौद्योगिकियों हम कहते हैं कि आप विकसित कर प्रणाली, आदतों, लिपियों, विशिष्ट प्रश्न कि किसी भी स्थिति में प्रभावी सिद्ध कर दिया है पर काम करना चाहिए के साथ स्वचालित करने के लिए बात नहीं कर रहे हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस सिस्टम का उपयोग करते हैं, सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आप एक का उपयोग कर रहे हैं और सफलता का नज़रिया बनाते हैं। एक बाजार के रूप में आपका मुख्य लक्ष्य क्या संभव के रूप में तेजी से काम करता है खोजने के लिए और उसके बाद असाधारण बिक्री के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए बार-बार दोहराने है।
  • Video: मृत्यु के बाद भी पुण्य कमाने के 7 सात आसान उपाय - 7 easy steps to earn virtue even after death

    छवि सेवमेंट द सेव डेडली सिन्स ऑफ़ सेलिंग स्टेप 3
    3
    जब तक आप विश्वसनीयता खो नहीं लेते हैं, तब तक खुद को भरने से बचें भरोसा का निर्माण और अपनी संभावना को बदलने के लिए प्रतिरोध को कम करना बिक्री प्रक्रिया की शुरुआत में सबसे बड़ी चुनौतियों का सामना करना होगा कई कारणों से, आपकी संभावनाएं आपके साथ या किसी अन्य विक्रेता के साथ व्यापार करने से डरती हैं इसलिए, आपको क्या करना चाहिए, अपनी संभावनाओं के साथ आत्मविश्वास और तालमेल विकसित करना धीरे-धीरे होता है धीरे-धीरे विश्वास बढ़ाने के द्वारा, आप `लालच` के नश्वर पाप से बच रहे हैं पहले विकासशील विश्वसनीयता के बिना बड़े व्यवसाय को जीतने की कोशिश में प्रवेश न करें। एक पुरानी कहावत है कि हाथी खाने के लिए आपको काटने से काटने के लिए उसे चबा करना पड़ता है। वही बिक्री के लिए लागू होता है जो बिक्री के लिए छोटे व्यवसाय के छोटे टुकड़े कमाने की कोशिश करते हैं और फिर उन्हें बढ़ाते हैं, अपने ग्राहकों की जेब के एक बड़े हिस्से के साथ समाप्त होते हैं। इससे भी अधिक आश्चर्य की बात यह है कि जो लोग इस रणनीति का उपयोग करते हैं, वे उन खातों की तुलना में अधिक खातों में प्रवेश करते हैं जो केवल बाहर निकलते हैं और उनकी संभावनाओं से अधिक काटते हैं उन्हें चबाने की अनुमति मिलती है।



  • छवि शीर्षक सेवमेंट ऑफ़ सेव डेडली सिन्स ऑफ़ सेलिंग चरण 4
    4
    सेक्सी लेकिन असत्य विपणन से बचें हालांकि कई मार्केटिंग और विज्ञापन अधिकारी जल्द ही अत्यधिक रचनात्मक और आंख को पकड़ने वाले अभियानों के साथ तुरंत संतुष्टि (यानी `वासना`) की तलाश कर रहे हैं, फिर भी मार्केटर्स उन रणनीतियों की तलाश करते हैं जो बेचते हैं। एक पुरानी कहावत है जो कहती है: स्टेक बेचते हैं, कर्कश नहीं। यहां हमारे उद्देश्यों के लिए, अपने उत्पाद / सेवा की `सेक्की फीचर्स` के रूप में और `स्टेक` में ठोस लाभ के रूप में `चिल्लाओ` के बारे में सोचो। यदि आप सुविधाओं को बेच रहे हैं, तो संभवतः आप पानी में मर जाएंगे। आपको क्या करना चाहिए, लाभों को बेचना है जो संभावना है जो आपके सामने मेज पर बैठे हैं के लिए प्रासंगिक हैं।
  • 5
    दोष की वजह से बिक्री खोने से बचें खेल `क्रोध` आम तौर पर इसके बदसूरत चेहरे को दिखाता है जब वास्तविकता हमारी अपेक्षाओं को पूरा नहीं करती है कई विक्रेताओं, विशेष रूप से अपने करियर की शुरुआत में, इससे निराश हैं:

  • बिक्री में सफल होने के लिए आवश्यक काम की राशि-
  • अस्वीकृति की मात्रा का समर्थन होना चाहिए, और
  • कई कारक जो एक विक्रेता के रूप में किसी के नियंत्रण से परे हैं
  • यद्यपि कई कारक हैं जो एक विक्रेता नियंत्रित नहीं कर सकता है, एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक है जिस पर उसका कुल नियंत्रण है वह उसका दृष्टिकोण है। एक यथार्थवादी लेकिन सकारात्मक दृष्टिकोण को बनाए रखने के द्वारा क्रोध के हानिकारक प्रभावों का मुकाबला करें
  • 6
    अपनी संभावनाओं से पहले अपनी स्वयं की जरूरतों को टालने से बचें `लालच` बिक्री के लिए लोगों को चलाता है:

  • संभावना को खरीदने के बजाय, पहले, संबंध विकसित करने और आत्मविश्वास पैदा करने का समय लेने के लिए,
  • उन उत्पादों / सेवाओं को बेचें जो उनकी संभावनाओं और ग्राहकों की समस्याओं का समाधान नहीं करते हैं, और
  • सबसे अच्छे रूप में, वे एक बिक्री करते हैं लेकिन भविष्य में दूसरों को करने की क्षमता खो देते हैं, ग्राहक के साथ उनकी प्रतिष्ठा को तोड़ते हैं।
  • लालच से बचने के लिए, आप केवल अपने ग्राहकों के लिए, लेकिन यह भी एक सच और विश्वसनीय सलाहकार बन नहीं करना चाहिए, और शायद अधिक महत्वपूर्ण है, तो आप को समझने के लिए धारणा है कि आप अपनी विश्वसनीय सलाहकार हैं इसे बनाना सीखें।
  • छवि शीर्षक सेवमेंट ऑफ़ सेव डेडली सिन्स ऑफ़ सेलिंग चरण 7
    7
    क्लाइंट पर केन्द्रित भेदभाव के मार्ग को खोलने के बजाय, ईर्ष्या के कारण आम जनता का पालन न करें। इसका कारण यह है कि ज्यादातर बिक्री प्रशिक्षण कार्यक्रम विफल होते हैं क्योंकि वे सामरिक संरचनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय सामरिक उपकरणों पर केंद्रित होते हैं। रणनीति, तथापि essential- कर रहे हैं, आम तौर पर के रूप में सबसे पाठ्यक्रम, पुस्तकें और टेप की बिक्री एक लचीला समग्र रणनीति में उनकी रणनीति की संरचना कम होना है। कोई भी आपको बता सकता है कि वास्तव में क्या खेलने के लिए नोट, लेकिन जैसा कि आप किसी भी स्थिति आप सामना करते हैं, क्या आप अपनी अनूठी शैली और क्या आपके खरीदार के लिए अच्छा लगता है यह देखते हुए अच्छा ध्वनि के आधार पर में खेल सकते हैं आप एक स्कोर हो सकता है। अपने ग्राहकों की विशिष्ट जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करने का फ़ैसला करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com