ekterya.com

कैसे एक अंतरिक्ष किराए पर

जब आप कोई व्यवसाय शुरू कर रहे हों या खुदरा स्टोर से स्थानांतरित हो, तो खुदरा अंतरिक्ष प्राप्त करना मुश्किल काम जैसा लग सकता है। अंतरिक्ष खोजने के लिए, आपको अपने हितों की रक्षा करने वाले अनुबंध पर हस्ताक्षर करना होगा, आपको पट्टे की शर्तों को समझना और सही तरीके से बातचीत करने के लिए सावधान रहना होगा।

चरणों

चित्र शीर्षक पट्टे खुदरा अंतरिक्ष चरण 1
1
किराए पर लेने के लिए उपयुक्त कुछ स्थान खोजें। अपने शहर के माध्यम से ड्राइव करें और देखें कि आपके व्यवसाय की ज़रूरतों के आधार पर आप किस स्थान और स्थानों को पसंद कर सकते हैं, या स्वतंत्र वाणिज्यिक स्टोर देख सकते हैं। संकेतों की तलाश करें, साथ ही साथ पट्टों की वाणिज्यिक लिस्टिंग का उपयोग करके ऑनलाइन, जैसे लूपनेट।
  • चित्र शीर्षक पट्टे खुदरा अंतरिक्ष चरण 2
    2
    निर्धारित करें कि आप प्रति माह कितना खर्च कर सकते हैं। वाणिज्यिक पट्टे की कीमतें आमतौर पर प्रति वर्ग मीटर डॉलर में होती हैं। उदाहरण के लिए, मूल किराया प्रति वर्ष $ 12 प्रति वर्ग मीटर हो सकता है। अंतरिक्ष के 1,000 वर्ग मीटर के लिए, जो प्रति वर्ष 12,000 डॉलर होगी विभाजित करें कि प्रति वर्ष मूल आय प्राप्त करने के लिए 12 से, इस मामले में, बुनियादी आय $ 1000 प्रति माह होगी
  • खुदरा पट्टों में आम क्षेत्रों के रखरखाव भी शामिल हो सकते हैं जो प्रति माह एक धनराशि जोड़ते हैं जिससे आपको आम क्षेत्रों जैसे कि छतों, पार्किंग स्थल, फुटपाथ, उद्यान और बर्फ़ हटाने के लिए भुगतान करना होगा।
  • पट्टों को कभी-कभी एनएनएन या ट्रिपल नेटवर्क के रूप में व्यक्त किया जाता है। इसका मतलब यह है कि किरायेदार संपत्ति के कर, बीमा और इमारत के अपने हिस्से के रखरखाव का भुगतान करने के लिए जिम्मेदार है। व्यक्तिगत शुद्ध पट्टों का उपयोग भी किया जाता है। यह लागत मासिक किराये की कीमत में जोड़ दी गई है
  • चित्र शीर्षक से लीज़ रीटेल स्पेस चरण 3

    Video: अंतरिक्ष में खुला अनोखा होटल, एक दिन का किराया जानकर उड़ जाएंगे होश

    3
    प्रत्येक संपत्ति के माध्यम से चलना व्यवस्थित करें, जो आपकी रुचि रखते हैं ट्रैफिक घनत्व, किरायेदार कारोबार, पट्टेदार परिसर में सुधार के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए मालिकों से मिलें और पट्टे पर कितनी देर होगी।
  • Video: राकेट अंतरिक्ष मे कैसे जाता है।। कितनी माइलेज देता है राकेट का ईधंन all knowledge about rocket

    चित्र शीर्षक पट्टे खुदरा अंतरिक्ष चरण 4
    4



    एक संपत्ति चुनें और पट्टे की शर्तों को बातचीत। इसमें बुनियादी आय, शुद्ध कमीशन, प्रारंभ तिथि, आंदोलन या पट्टे, नवीकरण और रद्दीकरण विकल्प, सुरक्षा जमा, विशेष उपयोग के सुधार के लिए सब्सिडी शामिल है यदि आपका व्यावसायिक स्थान एक वर्ग में है, उपठेका विकल्प और पार्किंग के कारण अगर मालिक आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बातचीत नहीं कर रहा है, तो आपको आगे बढ़ना होगा।
  • चित्र शीर्षक पट्टे खुदरा अंतरिक्ष चरण 5
    5
    पट्टे की समीक्षा करने से पहले एक अचल संपत्ति वकील से संपर्क करें। आप मुसीबत में नहीं पड़ना चाहते क्योंकि आप कानूनी भाषा नहीं समझते
  • छवि शीर्षक पट्टे खुदरा अंतरिक्ष चरण 6
    6
    अपने आवेदन को स्वामी को भेजें और आपके लिए आवश्यक क्रेडिट या पृष्ठभूमि की जांच के लिए आपकी अनुमति दें।
  • चित्र शीर्षक से लीज़ रीटेल स्पेस चरण 7
    7
    मकान मालिक ने आपका आवेदन स्वीकार करने के बाद अपना अनुबंध ग्रहण करें। यदि आवश्यक हो तो निर्माण करना शुरू करो और अपने उत्पादों को अंतरिक्ष में कम से कम अपने फर्नीचर और उपकरण ले जाएं।
  • चित्र शीर्षक पट्टे खुदरा अंतरिक्ष चरण 8

    Video: अंतरिक्ष का अजीबोगरीब होटल ।। antriksh ka ajeebogarib hotel

    8
    अपना बाहरी साइज दें और पोस्ट करें कि यह खुला है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com