ekterya.com

बेड़े को किराए पर करके आपकी कंपनी को वित्तीय रूप से लाभ कैसे प्राप्त करें

बेड़े को किराए पर लेने या खरीदने के बारे में प्रश्न काफी जटिल है। सच्चाई यह है कि दोनों स्थितियों के लिए पेशेवर और विपक्ष हैं और अंतिम निर्णय कंपनी और इसकी वर्तमान स्थिति पर निर्भर करता है। यहां हम कुछ मुख्य तरीकों को देखेंगे जिसमें एक वाहन वाहनों के बेड़े के किराए से लाभ ले सकता है।

चरणों

लीज़िंग फ्लीट चरण 1 द्वारा फायदेमेट आपकी कंपनी का शीर्षक चित्र

Video: Suspense: The Kandy Tooth

1
जारी की गई नकदी का लाभ उठाएं वाहनों को किराए पर लेने का सबसे बड़ा लाभ यह नकद है जो अब आपकी कंपनी के लिए उपलब्ध होगा। जब आप अपने खुद के बेड़े के मालिक होने के बजाय किराया तय करते हैं तो आपको एक महत्वपूर्ण छोटे निवेश की आवश्यकता होती है। एक अच्छी तरह से लिखा किराये समझौते बेड़े की लागत को मासिक दर पर कम कर देता है जबकि क्रेडिट लाइनों को मुक्त रखा जाता है और कंपनी में नकदी के पुनर्निवेश के लिए मार्ग प्रशस्त करता है। आप उस धन का उपयोग कर सकते हैं जो कंपनी के मुख्य व्यवसाय को सुधारने के लिए बेड़े को खरीदने और बनाए रखने के लिए खर्च किया जाता।
  • एक हेटप्पटोलॉस्ट चरण 12 के नाम से छवि
    2
    सही किराये चुनें एक वाणिज्यिक वाहन आमतौर पर दो श्रेणियों में से एक होता है: खुले शब्द या बंद अवधि
  • संयुक्त राज्य और कनाडा में बेड़े प्रबंधन कंपनी के माध्यम से वाहनों को किराए पर लेने वाले विशाल बहुमत (लगभग 95%) संगठन एक खुले शब्द ढांचे का उपयोग करना पसंद करते हैं क्योंकि यह उन्हें एक कारपोरेट संपत्ति के रूप में वाहन का प्रबंधन करने और आसानी से समस्याओं से निपटने की अनुमति देता है। प्रतिस्थापन, क्षेत्रीय परिवर्तन, आदि यह इसलिए है क्योंकि बंद किए गए समझौतों के विपरीत, ओपन एंडेड समझौते आम तौर पर लाभ सीमाओं पर विचार नहीं करते हैं, अनुबंध को समाप्त करने के लिए कोई दंड नहीं है (न्यूनतम 12 महीने बाद) और उपयोग के लिए कोई दंड नहीं है। और पहनना
  • एक बिक्री में, खुली अवधि की संरचना के अंतर्गत, पट्टेदार आम तौर पर एक क्रेडिट या डेबिट बिक्री और निवल मूल्य पुस्तक से राजस्व के बीच अंतर के आधार पर प्राप्त करते हैं। एक बंद अवधि संरचना में, पट्टादाता आम तौर पर बिक्री आय रखता है यदि शुद्ध मूल्य शेष राशि से अधिक हो जाता है या अगर बिक्री का संग्रह ले जाने वाली राशि से कम है तो यह खाया जाता है।
  • कुछ स्थितियों में समापन रियायती उपयुक्त हो सकती है, जैसे कि जब वे मुख्य रूप से कॉर्पोरेट वाहन प्रदान करते हैं और एक निश्चित मासिक दर का भुगतान करना चाहते हैं इन वाहनों में कम लाभ होता है, दंड उठाने की संभावना कम हो जाती है और आमतौर पर प्रतिस्थापन के मुद्दे या क्षेत्रों के पुन: संयोजन के आधार पर स्थानांतरित होने की आवश्यकता नहीं होती है। उत्तरी अमेरिका में ज्यादातर बेड़े के लिए, खुले अंत किराये सबसे अच्छा विकल्प है
  • छवि का शीर्षक होम में एक बुककीपर बनें चरण 4
    3
    प्रशासनिक लागतों पर सहेजें कंपनियां जो अपने स्वयं के बेड़े के मालिक हैं, विभिन्न प्रशासनिक कार्यों के लिए जिम्मेदार हैं मालिक को करों से लाइसेंस के नवीकरण के लिए हर चीज से निपटना होगा। जब आप एक बेड़े किराए पर करते हैं, तो प्रदाता आम तौर पर कागजी कार्य और अभिलेख सहित विभिन्न बेड़े प्रबंधन कार्यों का प्रबंधन करता है, जिससे आप अपने मुख्य व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • एक कॉर्पोरेट अन्वेषक चरण 4 के शीर्षक वाला छवि

    Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    4
    एक रखरखाव योजना को अपनाना कई बेड़े प्रदाताओं सड़क सहायता सहित वाहनों के नियमित रखरखाव सुनिश्चित करने के लिए कार्यक्रम प्रदान करते हैं। आम तौर पर इन प्रोग्रामों को एक मासिक फ्लैट दर से कवर किया जाता है, जिससे कि बजट में लागत जमा हो सकती है। क्योंकि अधिकांश किराए के वाहनों के नए वाहन हैं, वहां आमतौर पर कम रखरखाव की समस्याएं हैं और इसलिए कम डाउनटाइम हैं।
  • एक कॉर्पोरेट अन्वेषक चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
    5



    लागत का राजा होने के लिए प्रौद्योगिकी का उपयोग करें आमतौर पर, बेड़े प्रदाताओं अपने ग्राहकों को अपने खर्चों को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद करने के लिए कई उपकरण प्रदान करते हैं। कई ऑनलाइन बेड़े प्रबंधन उपकरण प्रदान करते हैं जो लागत, इतिहास और अन्य प्रकार की आवश्यक जानकारी के साथ अनुबंध की शर्तों को ट्रैक करते हैं। इन उपकरणों ने बेड़े प्रबंधन को बहुत कम समय का उपभोग किया है, जिसके परिणामस्वरूप कम लागत आती है तत्काल से निपटने के लिए समस्याओं की पहचान करने के लिए बारीकी से और सटीक रूप से निगरानी के खर्चों की सहायता करता है
  • लीज़िंग अ बेलीट चरण 6 द्वारा लाभदायक आपकी कंपनी का शीर्षक चित्र
    6
    ईंधन कार्यक्रमों का लाभ उठाएं कई बेड़े प्रदाता ओडोमीटर अपडेट और अन्य टूल के माध्यम से स्टेशन पर खर्च करने के लिए ईंधन कार्यक्रम प्रदान करते हैं। ईंधन कार्यक्रम भी निवारक रखरखाव और बेड़े परिसंचरण प्रदान करते हैं, जो दीर्घकालीन अवधि में नियंत्रण लागत में मदद कर सकते हैं।
  • लीज़िंग फ्लीट चरण 7 द्वारा लाभदायक आपकी कंपनी का शीर्षक चित्र
    7
    मूल्य पट्टे कार्यक्रमों पर विचार करें सरल शब्दों में, मूल्य-पट्टे पर कार्यक्रम आधुनिक (प्रयुक्त) वाहनों को देखते हैं जो दिखते हैं और कार्य करते हैं जैसे कि वे नए थे लेकिन इसका अर्थ हो सकता है कि वाहन के प्रकार और अनुबंध की शर्तों के आधार पर प्रत्येक वाहन प्रति माह 100 डॉलर की बचत हो। यहां तक ​​कि इन वाहनों में से कई अभी भी निर्माता की मूल वारंटी का हिस्सा हैं
  • लीज़िंग फ्लीट चरण 8 द्वारा फायदेमेट आपकी कंपनी का शीर्षक चित्र
    8
    करों में लाभों का अन्वेषण करें वाहनों के कॉरपोरेट पट्टा कर लाभ का प्रतिनिधित्व कर सकते हैं, जो किराये के प्रकार के अनुसार अलग-अलग होते हैं। ऑपरेटिंग पट्टे के साथ (वाणिज्यिक कंपनियों के लिए सबसे आम प्रकार का किराया), पट्टा भुगतान को आय विवरण में खर्च के रूप में माना जाता है, किराये की विवरण का उल्लेख करना। इस तरह आप बैलेंस शीट को प्रभावित करने वाली पूर्ण दायित्व के बिना महत्वपूर्ण कर लाभ प्राप्त कर सकते हैं। एक विकल्प के रूप में, पूंजी पट्टे में, कर के कारण आपको मालिक के रूप में माना जाता है यदि आप मालिक होने के कुछ जोखिम को मानते हैं, तो आप हर साल संपत्ति के मूल्यह्रास की गणना और बेड़े के भुगतान से ब्याज व्यय घटा सकते हैं।
  • एक डेल पुनर्विक्रेता चरण 11 के शीर्षक वाला छवि

    Video: Stuff You Didn't Know Before The Tesla IPO

    9
    आपकी कंपनी की छवि को बेहतर बनाएं वाहन किराए पर लेने के लिए एक कम मूर्त लाभ यह है कि सड़कों पर एक आधुनिक, विश्वसनीय और बेहतर दिखने वाले बेड़े को दिखाने की क्षमता है। कभी-कभी यह ध्यान में नहीं आता है कि कंपनी का बेड़ा ही कंपनी का प्रतिनिधित्व है, और संभवत: विभिन्न जन्मों, मॉडल, गुणवत्ता आदि के साथ वाहनों का बेड़ा है। आप गलत संदेश भेज सकते हैं। अद्यतित बेड़े के साथ, अप टू डेट टेक्नोलॉजी, सुरक्षा सुधार और बेहतर ईंधन दक्षता से चालकों को फायदा होता है।
  • युक्तियाँ

    • बंद अवधि के पट्टे के साथ, वाहन प्रदाता वाहन के लिए 100% ज़िम्मेदारी लेता है जब पट्टा समाप्त होता है। यही कारण है कि एक बंद अवधि ऋण पर मासिक भुगतान थोड़ा और अधिक महंगा हो सकता है और वाहन पहनने और आंसू के लिए माइलेज प्रतिबंधों और दंड के अधीन हो सकता है, हालांकि लागत तय हो गई है, इसका अर्थ मासिक बजट अधिक हो सकता है कंपनियों के लिए स्थिर
    • सबसे ज्यादा पट्टों में आय समायोजन खंड के साथ आने वाले एक खुले शब्द हैं। आय का समायोजन कार्य करता है ताकि पट्टे के अंत में, वाहन के मालिक बिक्री के कार के लिए कुछ मूल्य सुरक्षित रखे। यदि वह मूल्य जिसके लिए इसे बेच दिया गया था, उसके मूल्य से अधिक था, तो आपको कुछ भी देना नहीं है और आपको आम तौर पर प्रक्रिया के आधार पर एक क्रेडिट प्राप्त होगा, हालांकि, यदि इसे कम के लिए बेचा जाता है, तो आप अंतर का भुगतान करने के लिए जिम्मेदार हैं।
    • अपने बेड़े के मालिक होने के लिए चुनने वाली कंपनियों को अपनी पूंजी का इस्तेमाल करना चाहिए या ऋण के लिए पूछना होगा। किसी भी तरह से, यह एक महत्वपूर्ण निवेश है इतना ही नहीं, बल्कि आपके बैलेंस शीट पर भी असर पड़ता है (नकद खाता कम हो जाता है और डेट अकाउंट बढ़ जाती है)। यह बदले में संभावित निवेशकों या उधारदाताओं के लिए कंपनी को कम आकर्षक बना सकती है, जिससे व्यापार विकास योजनाओं के लिए एक बाधा उत्पन्न हो सकती है।
    • कंपनियां जो अपने ही बेड़े के मालिक हैं, प्रशासनिक और रखरखाव सेवाएं आउटसोर्स कर सकती हैं, लेकिन आमतौर पर उन दर पर नहीं जो कंपनियों द्वारा किराए पर लेती हैं क्यों? ज़्यादातर कंपनियों को बस सौदेबाजी की शक्ति नहीं है और वे उच्च सेवा शुल्क के अधीन हैं।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com