ekterya.com

कैसे सबसे अच्छा इस्तेमाल किया कारों को पहचानने के लिए

जो कोई भी स्थानीय बाजार में इस्तेमाल की गई कार की तलाश में गया है, वह जानता है कि विभिन्न प्रकार के विकल्प उपलब्ध हैं, लेकिन सबसे अच्छे इस्तेमाल की जाने वाली कारों और सर्वोत्तम मूल्य की पहचान करने का एक तरीका तलाशने के बारे में क्या है? खरीदारों का इस्तेमाल किया वाहनों है कि प्रतिनिधित्व करने के लिए प्राप्त करने के लिए कैसे पता करने के लिए के लिए प्रत्येक स्वतः बिक्री मालिकों द्वारा सीधे किया जाता है, और इंटरनेट पर और अन्यत्र इस्तेमाल कारों की बिक्री साइटों के बहुत सारे प्रदान करता है, यह महत्वपूर्ण है सबसे अच्छा दीर्घकालिक निवेश ये कुछ बहुत ही सामान्य दिशानिर्देश हैं जो शुरुआती या किसी भी व्यक्ति को मददगार बनना चाहेंगे जो बहुत सारे सौदों का चयन या बहुत से बाहर के कारों पर चयन करना चाहते हैं।

चरणों

सर्वश्रेष्ठ प्रयुक्त कारें चरण 1 को पहचानें
1

Video: सोना या सोने के गहने खरीदते वक्त इन 10 बातों का रखें ध्यान। रहोगे फायदे मे। V For Vinnovative

नीली किताब के मूल्यों का उपयोग करें कई कंपनियां प्रयुक्त वाहनों के लिए सटीक नीला बही मूल्य प्रदान करती हैं। हमेशा एक प्रयोग की गई कार की पेशकश की कीमत के साथ मौजूदा हालत में दर्ज की जाने वाली कार की शर्त, लाभ, विशेषताओं और अन्य पहलुओं के अनुसार पंजीकृत है।
  • सर्वश्रेष्ठ प्रयुक्त कारें चरण 2 को पहचानें
    2

    Video: कैसे करे करी पत्ता/ मीठा नीम को लम्बे समय तक स्टोर | How To Keep Curry Leaves Fresh For Long

    कार की किसी भी यांत्रिक समस्या का मूल्यांकन करें। संभावित खरीदारों अक्सर वाहन की एक परीक्षण ड्राइव का अनुरोध करते हैं, ताकि इंजन की आवाज़ें सुनने में सक्षम हो सकें, और देखें कि क्या इसमें कूलेंट या तेल लीक जैसी समस्याएं हैं। कभी-कभी, प्रत्यक्ष यांत्रिक निरीक्षण आवश्यक है इस्तेमाल की गई कारों की खरीद का एक बड़ा हिस्सा यह सुनिश्चित कर रहा है कि वाहन बिक्री के समय समस्याओं से मुक्त है।
  • सर्वश्रेष्ठ प्रयुक्त कारों को पहचानें शीर्षक चरण 3

    Video: अपने mobile को CCTV Camera कैसे बनायें How to make your android phone CCTV Camera

    Video: कार का रंग कैसे चुने राशि के अनुसार || Car Color as per Zodiac Sign

    3



    कार के इतिहास की जांच करें कारफ़ैक्स और अन्य समान सेवाएं जैसी कुछ कंपनियां कार के इतिहास का एक रिकॉर्ड प्रस्तुत करती हैं ताकि कार को बदल दिया जाए अगर कार बदल दी गई हो।
  • शीर्षक का निरीक्षण करें कई कारें जो पहले क्षतिग्रस्त हैं उन्हें निवास की स्थिति में एक नया शीर्षक जारी करने की आवश्यकता है। इस शीर्षक में अक्सर एक निशान या फिरौती संकेत शामिल होता है, जो दर्शाता है कि वाहन पिछले दुर्घटना से क्षतिग्रस्त है। खरीदार अक्सर इन खरीद से बचते हैं, चूंकि छिपे हुए नुकसान कार की कीमत को कम कर सकते हैं।
  • सर्वश्रेष्ठ प्रयुक्त कारों को पहचानें शीर्षक चरण 4
    4
    स्थिति निरीक्षण और अन्य विवरण की जांच करें सबसे अच्छा इस्तेमाल किया जाने वाला कार खोजने के लिए एक समस्या ये है कि आने वाले महीनों में खरीदार को राज्य के टैरिफ का भुगतान करना होगा, जब राज्य की समीक्षा या उत्सर्जन निरीक्षण के लिए समय आता है। खरीदार के मन को आश्वस्त करने के लिए कई विक्रेताओं हाल ही में भुगतान किए गए निरीक्षण के साथ वाहनों की पेशकश करते हैं ताकि वे एक समझौते पर पहुंच सकें।
  • टायर और अन्य छोटे भागों का निरीक्षण रखरखाव की जरूरतों के मूल्यांकन का एक हिस्सा वर्तमान टायर चलना, विंडशील्ड वाइपर्स और अन्य भागों की स्थिति और वाहन की बुनियादी बाहरी स्थिति को देखना है।
  • सर्वोत्तम प्रयुक्त कारें चरण 5 को पहचानें
    5
    वाहन के इंटीरियर का निरीक्षण करें सबसे अच्छे इस्तेमाल वाली कारों में अच्छी सीटें हैं और एक इंटीरियर बिना दाग, टूटता है या किसी अन्य प्रकार के नुकसान।
  • सर्वश्रेष्ठ प्रयुक्त कारों को पहचानें शीर्षक चरण 6
    6
    पहचानें कि कौन सी कारों का मूल्य है प्रयुक्त कार की खरीद प्रक्रिया का एक बड़ा हिस्सा ब्रांडों का मूल्यांकन है टोयोटा या फोर्ड और शेवरलेट की तरह अमेरिकी मुख्य आधार की तरह जापानी ब्रांड, खरीदारों जो वाहनों को पता है उच्च पुनर्विक्रय मूल्य चाहते हैं और एक मूल्य के अधिक से अधिक संतुष्टि हो जाएगा, जब वे कीमतों विक्रेताओं के लिए एक विशेष वाहन के लिए चार्ज कर रहे हैं का विश्लेषण।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com