ekterya.com

कैलिफ़ोर्निया में एक ऑनलाइन ऑटो डीलरशिप कैसे शुरू करें

कैलिफ़ोर्निया में अधिकांश कार खरीदार खरीदारी करने से पहले इंटरनेट की खोज करते हैं इस बढ़ती प्रवृत्ति से लाभ के लिए एक ऑनलाइन डीलर शुरू करें

चरणों

कैलिफ़ोर्निया चरण 1 में एक ऑनलाइन कार डीलरशिप प्रारंभ करें
1
अपना लाइसेंस प्राप्त करने से पहले आपको एक ऑटोमोटिव डीलर एजुकेशन सेंटर पर 6-घंटे का क्लास लेना चाहिए।
  • कैलिफ़ोर्निया चरण 2 में एक ऑनलाइन कार डीलरशिप प्रारंभ करें
    2
    अपना वेब पेज बनाएं और तय करें कि आप किस प्रकार के डीलर चाहते हैं कुछ ऑनलाइन डीलर ग्राहकों की खोज करते हैं और उन्हें नीलामी कार बेचते हैं जो केवल वे ही एक्सेस कर सकते हैं।
  • कैलिफ़ोर्निया चरण 3 में एक ऑनलाइन कार डीलरशिप प्रारंभ करें
    3



    आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि कैलिफ़ोर्निया के सभी डीलरों को बिक्री अनुबंध, कागजी कार्य, विज्ञापन और वितरण के संबंध में एक ही नियमों के अधीन होते हैं, चाहे उनकी पसंद की बिक्री पद्धति पर ध्यान दिए बिना।
  • कैलिफ़ोर्निया चरण 4 में एक ऑनलाइन कार डीलरशिप प्रारंभ करें
    4
    इंटरनेट को एक बिक्री उपकरण के रूप में उपयोग करें लेकिन मौजूदा नियमों और नियमों के साथ सावधान रहें। वाहनों का वितरण विक्रेता द्वारा पंजीकृत स्थान पर होना चाहिए। कार द्वारा घोषित कीमत वह कीमत है जो प्रबल होना चाहिए। इंटरनेट पर आप अपने वाहनों को एक व्यापक दर्शक तक पहुंच सकते हैं। आपको हमेशा एक अच्छी ग्राहक सेवा के मूल उपायों को लागू करना चाहिए।
  • कैलिफ़ोर्निया चरण 5 में एक ऑनलाइन कार डीलरशिप प्रारंभ करें
    5

    Video: Suspense: The High Wall / Too Many Smiths / Your Devoted Wife

    विक्रेता या डीलर के रूप में कार्य करने के बजाय कार ब्रोकरिंग पर विचार करें। साल के लिए कार दलाली बाजार में मौजूद है लेकिन अक्सर बिक्री प्रक्रियाओं के साथ उलझन में है। यदि आपको कार के लिए ऑर्डर मिलते हैं, तो आप नीलामी में जाते हैं, गाड़ी खरीदते हैं, उत्सर्जन और सुरक्षा नियमों के अनुसार इसे पुन: प्राप्त करते हैं और इसे अपने ग्राहक को वितरित करते हैं, आप ब्रोकर के रूप में काम नहीं कर रहे हैं, आप केवल एक कार बेच रहे हैं। ब्रोकर किसी भी समय कार के मालिक बिना खरीदार और विक्रेता के बीच संपर्क बनाता है। दलाल, उपयुक्त लाइसेंस के साथ, खरीदार का एजेंट बन जाता है और खरीदार की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, विक्रेता को एक प्रस्ताव प्रस्तावित करता है। अगर विक्रेता ब्रोकर के कमीशन सहित सौदे को स्वीकार करता है, तो विक्रेता कार की डिलीवरी का ध्यान रखेगा और एजेंट को कमीशन का भुगतान करेगा।
  • युक्तियाँ

    • वाहनों की डिलीवरी के साथ सावधान रहें, डिलीवरी बनाने के लिए 5 सितारों के साथ योग्य कंपनियों का चयन करें।
    • कार की नीलामी गहन हो सकती है, ऑफर करने के लिए लॉन्च करने से पहले कुछ देखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com