ekterya.com

एक वेब पेज के बिना सहबद्ध विपणन विशेषज्ञ कैसे बनें?

इंटरनेट पर सहबद्ध विपणन के माध्यम से उत्पादों को बढ़ावा देने के कई तरीके हैं बिना अपनी खुद की वेबसाइट है आप सहयोगी विपणन विशेषज्ञ बन सकते हैं, जो आपके द्वारा भेजे गए ईमेलों के शरीर में सम्बद्ध लिंक को शामिल करते हैं, जैसे फ़ोरम, चर्चा मंचों या ब्लॉगों में चर्चा वाले समुदायों में संबद्ध लिंक पोस्ट करते हैं, वेब पेज पर आलेख लिखते हैं, जो सामग्री तैयार करते हैं उपयोगकर्ताओं द्वारा, और भी, ई-पुस्तकों को लिखकर जो सहबद्ध लिंक शामिल हैं

चरणों

विधि 1

ऑनलाइन चर्चा समुदाय
एक होमस्कूल ट्यूटर के चरण 2 बनें

Video: Brian McGinty Karatbars Reviews 15 Minute Overview & Full Presentation Brian McGinty

1
आपके द्वारा प्रचारित सहयोगी के लिए सबसे अधिक प्रासंगिक ऑनलाइन समुदायों का पता लगाएं। उनमें से हमारे पास फ़ोरम, चर्चा मंच, चैट रूम और ब्लॉग हैं
  • इंटरनेट पर ऐसे खोजशब्दों का प्रयोग करें, जैसे कि "मंच" या "चर्चा मंच" विषय के आगे जो आपके द्वारा प्रचारित सहयोगी कंपनियों से संबंधित है। उदाहरण के लिए, यदि आप व्यायाम उपकरण का प्रचार कर रहे हैं, तो "व्यायाम फोरम" या "फिटनेस फोरम" देखें
  • क्रडिट स्कोर से संकलन निकालें शीर्षक छवि 1 चरण 1
    2
    सक्रिय रूप से प्रत्येक ऑनलाइन समुदाय में भाग लेते हैं इससे आपके संबद्ध की आय में सुधार हो सकता है, जब समुदायों के सदस्य आपको प्रत्येक वेब पेज में एक विश्वसनीय और सक्रिय उपस्थिति के रूप में देखना शुरू करते हैं।
  • दैनिक या साप्ताहिक आधार पर चर्चाओं और ऑनलाइन घटनाओं में भाग लें आप उन उत्पादों पर चर्चाएं भी आरंभ कर सकते हैं जो आपके द्वारा संबद्ध लिंक के माध्यम से प्रचारित उत्पादों के लिए प्रासंगिक हैं।
  • एक कॉर्पोरेट अन्वेषक चरण 4 के शीर्षक वाला छवि
    3
    प्रत्येक समुदाय के वेब पेज पर सदस्यों के लिए उपयोग नीतियों की जांच करें। यह प्रक्रिया आपको सत्यापित करने की अनुमति देगा कि क्या आपको इन वेब पृष्ठों पर संबद्ध लिंक प्रकाशित करने की अनुमति है। कुछ ऑनलाइन समुदायों सहबद्ध लिंक को निषिद्ध कर सकते हैं और इन लिंक को अवांछित विज्ञापन के रूप में देख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक अंतिम व्यय जीवन बीमा बेचें 6
    4
    प्रत्येक वेब पेज पर अपनी खाता सेटिंग्स की जाँच करें यदि आप किसी मंच या चर्चा समूह में हैं, जिसमें आपको खाता प्राप्त करने के लिए पंजीकरण करना होगा, तो आप अपने खाते के हस्ताक्षर का लाभ उस पर सम्बद्ध लिंक पोस्ट करने के लिए कर सकते हैं। हर बार जब आप किसी प्रकाशन को प्रतिसाद करते हैं, या वेबसाइट पर एक बनाते हैं तो हस्ताक्षर प्रदर्शित होंगे।
  • विधि 2

    ई-किताबें
    अर्थशास्त्र में एक डॉक्टरेट प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 3
    1
    अपने सहयोगियों से संबंधित किसी थीम के साथ ई-पुस्तक चुनें उदाहरण के लिए, यदि आप एक सहयोगी के साथ सहयोग करते हैं जो व्यायाम उपकरण बेचता है, तो आपको विभिन्न व्यायाम तकनीकों के बारे में एक ई-पुस्तक लिखना चाहिए जो व्यायाम उपकरण के उपयोग को शामिल करते हैं
    • एक विषय चुनें जिसके बारे में आपको ज्ञान है आप अपने सहयोगियों के माध्यम से अधिक आय उत्पन्न कर सकते हैं यदि पाठक आपको उपयोगी जानकारी प्रदान करते हैं
  • छवि शीर्षक से खरीदें बीमा चरण 5
    2
    अपनी ई-पुस्तक के अनुभागों में सहबद्ध लिंक शामिल करें उदाहरण के लिए, यदि आपकी ई-पुस्तक का विषय फिटनेस है, तो आप व्यायाम करते समय उचित चलने वाले जूते पहने जाने के महत्व के बारे में लिख सकते हैं, फिर एक विशिष्ट ब्रांड के जूते के लिए संबद्ध लिंक को शामिल कर सकते हैं जो आप अपने पाठकों के लिए सुझाते हैं।
  • आपके ई-बुक में सहयोगी कंपनियों के बैनर और चित्र शामिल हैं बैनर और छवियां जिसमें सहबद्ध लिंक होते हैं, वे आपकी ई-बुक में जानकारी की प्रस्तुति में सुधार कर सकते हैं।
  • विधि 3

    इलेक्ट्रॉनिक मेल
    हर्ट एक वित्तीय सलाहकार चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    उन सहबद्ध उत्पादों के बारे में लेख लिखें जिन्हें आप प्रचार कर रहे हैं। पाठकों को उन लेखों में मिले संबद्ध लिंक्स पर क्लिक करने की संभावना अधिक होती है जिनके पास जानकारी है जो उन्हें फायदा हो सकती है, विज्ञापन उद्देश्यों के लिए लिखे गए प्रचारक ईमेल में दिए गए लिंक के विपरीत,



  • फ्लोरिडा चरण 4 में एक व्यवसाय को शामिल करने वाली छवि
    2
    लेख के पूरे शरीर में सहबद्ध लिंक रखें उदाहरण के लिए, यदि आप वीडोगेम्स या वीडियोगेम सिस्टम का प्रचार कर रहे हैं, तो आप बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम खेल गेम के बारे में एक लेख लिख सकते हैं। फिर आप प्रत्येक वीडियो गेम के लिए सहबद्ध लिंक अपने संबंधित विवरणों के साथ रख सकते हैं।
  • जेनरेट लीड्स चरण 8
    3
    अपने खरीदारों को मेल भेजें वे वास्तविक क्लाइंट, दोस्तों, रिश्तेदार या एक ऑनलाइन समुदाय के सदस्य हो सकते हैं, जिनके बारे में आप संबंधित हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास भौतिक स्टोर के साथ प्रयोग किया गया वीडियो गेम व्यवसाय है, तो आप अपने खरीदारों को अपने ईमेल के लिए पूछ सकते हैं ताकि आप उन्हें ईमेल भेज सकें।
  • विधि 4

    वेब पेज में आलेख
    शीर्षक वाला छवि अननुक्लाइंड मनी चरण 2 खोजें
    1
    वेब पेज में जुड़ें जो आपको सामग्री में योगदान देने की अनुमति देते हैं। वेब पेज की एक विस्तृत विविधता है जो आपको एक खाता प्राप्त करने के लिए पंजीकरण करने की अनुमति देती है और कई विषयों पर लेख या समीक्षाओं का योगदान करने में सक्षम हो सकता है।
    • इंटरनेट पर खोज की तरह खोजशब्दों जैसे कि "लेख निर्देशिका" मुक्त वेब पेज खोजने के लिए जो आपको लेख प्रकाशित करने की अनुमति देता है।
    • लेखों और समीक्षाओं के लिए वेब पेज खोजें, विशेष रूप से आपके संबद्ध बाज़ार के आलाखरों को समर्पित है उदाहरण के लिए, यदि आप सहयोगी कंपनियों को किताबों को बेचने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं, तो आप वेब पेजों की खोज कर सकते हैं जो किताब की समीक्षा करते हैं और जो आपको अपनी पुस्तकों के संशोधन के बगल में संबद्ध लिंक रखने की अनुमति देते हैं।
  • जेनरेट लेड्स स्टेप 3 नामक छवि
    2
    आप में शामिल प्रत्येक वेब पेज की नीतियों की जांच करें उनमें से कुछ संबद्ध लिंक की संख्या को सीमित कर सकते हैं जो आप प्रत्येक लेख में रख सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से दावा न करें मनी चरण 7 खोजें
    3
    अपने सहयोगियों से संबंधित समीक्षाएं या लेख लिखें इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को जो आपके लेख के पृष्ठ पर आते हैं वे उन जानकारी या उत्पादों की तलाश कर रहे हैं, जिन्हें वे चाहते हैं या ज़रूरत है
  • छवि बिल्डर खरीदें शीर्षक` class=
    4
    उन्हें प्रकाशित करने से पहले अपने लेखों में संबद्ध लिंक शामिल करें जो लोग लेख वेबसाइट पर जाते हैं वे आपके लेखों में मिले सहबद्ध लिंक पर क्लिक करने का अवसर प्राप्त करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • उन सोशल नेटवर्क पृष्ठों पर सहबद्ध लिंक प्रकाशित करें जिन पर आप हैं। यदि आपके अनुयायियों या मित्रों के पास आपके साथ एक स्थिर और भरोसेमंद रिश्ता है, तो वे संबद्ध उत्पादों को खरीदने के लिए इच्छुक होंगे।
    • वेब पृष्ठों पर आलेख या सहबद्ध लिंक प्रकाशित करें जिनके वर्गीकृत विज्ञापन हैं आपके इलाके में से कोई एक विशिष्ट उत्पाद या सेवा की तलाश कर सकता है जो आपको फायदा हो सकता है, जो इसे आपके पृष्ठ तक पहुंचाने और सहबद्ध लिंक ढूंढने में मदद करेगा।

    चेतावनी

    • आप पे-पर-क्लिक (प्रति क्लिक भुगतान) विज्ञापन का उपयोग कर सहयोगियों को बढ़ावा दे सकते हैं - हालांकि, कुछ वेब पेज और खोज इंजन ने एल्गोरिदम लागू किया है और कुछ प्रविष्टि रणनीतियां जो आपके सहबद्ध लिंक को हर समय दिखाए जाने की इजाजत नहीं देते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com