ekterya.com

अपना सहबद्ध कार्यक्रम कैसे शुरू करें

उत्पाद जानकारी को विकसित करने का लक्ष्य बिक्री करना है (और बहुत से, सही?) इसके लिए, आपको अपनी वेबसाइट पर यातायात को प्रत्यक्ष करने की आवश्यकता होगी।

ऐसा करने के लिए सबसे आसान और सबसे प्रभावी तरीके से एक संबद्ध प्रोग्राम शुरू करना है आपके सहयोगी आपके व्यवसाय के लिए एक उत्कृष्ट संपत्ति बन जाएंगे, क्योंकि आपकी नौकरी आपके लिए अपने उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए होगी। सबसे अच्छा हिस्सा? यह जरूरी नहीं है कि जब तक आप पैसे कमाने न दें तब तक आप उन्हें भुगतान करते हैं।

कुछ निश्चित निर्णय हैं जिन्हें आपको पहले करना होगा, और ये चार त्वरित कदम आपकी बिक्री बढ़ाने के रास्ते पर आपकी मदद करेंगे।

चरणों

अपने स्वयं के संबद्ध कार्यक्रम चरण 1 को सेट करें शीर्षक वाला चित्र
1
सही तकनीक चुनें.. तुम्हारे लिए आपके द्वारा किए जाने वाले पहले निर्णय में से एक यह है कि आप किस प्रोग्राम का उपयोग करना चाहते हैं जिस पर भुगतान की प्रक्रिया और अपने संबद्ध प्रोग्राम का प्रबंधन करना है। कई विकल्प हैं, इसलिए प्रत्येक सेवा या कार्यक्रम के लागतों और लाभों को मापना उपयोगी है। आप अपना खुद का उपयोग कर सकते हैं स्क्रिप्ट, एक संबद्ध नेटवर्क में शामिल हों या किसी अंतर्निहित संबद्ध प्रोग्राम के साथ शॉपिंग कार्ट सेवा का उपयोग करें। अपना खुद का उपयोग करें स्क्रिप्ट: अपनी खुद की स्क्रिप्ट और सर्वर आपके सहयोगी कंपनियों की बिक्री और उन बिक्री के कारण की मात्रा रिकॉर्ड करेंगे। इसके बाद, आपके सहयोगियों को संबंधित आयोग का भुगतान करना आपकी ज़िम्मेदारी है। संबद्ध नेटवर्क: एक सहबद्ध नेटवर्क, आमतौर पर सहबद्ध पंजीकरण और आपके लिए भर्ती का ध्यान रखेगा, और हर महीने कमीशन भुगतान करेगी फिर, सहबद्ध नेटवर्क आपको आपकी सेवा का उपयोग करने के लिए एक प्रतिशत का शुल्क देगा। शॉपिंग कार्ट सेवाएं: शॉपिंग कार्ट सेवाएं भी हैं, जो आपके व्यापार उत्पादों और अपने संबद्ध डेटाबेस की जानकारी को प्रबंधित करने में आपकी सहायता करेगी। आम तौर पर, आपको सहबद्ध नेटवर्क के डेटाबेस के आधार पर, सहयोगियों की अधिक से अधिक भर्ती करना होगा, लेकिन अन्य विकल्पों के मुकाबले आपके पास अधिक नियंत्रण होगा।
  • Video: Hindi Grammar Nuqta - [ हिंदी व्याकरण - नुक्ता - क़, ख़, ग़, ज़, फ़ ]




    अपना स्वयं का संबद्ध कार्यक्रम चरण 2 सेट करें
    2

    Video: New Jurassic World Super Colossal Tyrannosaurus Rex Unboxing T-Rex Fallen Kingdom Mattel Vs Hasbro

    संसाधन उपलब्ध कराएं सहबद्ध प्रमोटरों को कई उत्पादों में अलग-अलग उत्पादों के साथ बाढ़ आ गई है। सभी विकल्पों में से बाहर खड़ा करना बेहद मुश्किल हो सकता है एक उत्पाद विक्रेता के रूप में, आप भीड़ से खुद को अलग करने और संभावित सहयोगी कंपनियों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ करना चाहते हैं। ऐसा करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक अपने सहयोगियों को कई संसाधनों की पेशकश करना है ताकि वे अपने पदोन्नति जल्दी और आसानी से कर सकें। कुछ संसाधन जिन पर आप विचार कर सकते हैं, ग्राफ़िक विज्ञापन, लेख, आपके उत्पाद के नमूनों, विपणन योजनाएं, दूसरों के बीच हैं याद रखें कि जितना अधिक आप अपने आप को बढ़ावा देने के काम की सुविधा देंगे, जितनी अधिक बिक्री करेंगी, आप और आपके सहयोगी दोनों
  • अपना स्वयं का संबद्ध कार्यक्रम चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3

    Video: DESTROY YOUR VOICE in 5 easy steps! | Singing habits to AVOID | #DrDan
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com