ekterya.com

कैसे चीन से थोक खरीदने के लिए

आप जिस भी व्यवसाय में हैं, वहां हमेशा प्रतियोगिता होगी एक व्यवसाय के स्वामी होने पर आप बहुत खुश होंगे जब आप सीखते हैं कि आपका व्यवसाय दूसरों के ऊपर है, लेकिन आपको तब भी चिंतित होगा जब आप जानते हैं कि दूसरों को आपकी स्थिति में "चढ़ाई" करनी है

प्रतिस्पर्धी व्यापार में विभिन्न रणनीतियों का उपयोग करते हैं। जब आपको पता चलता है कि प्रतियोगी आपके मदों की तुलना में सस्ता कीमत पर एक ही मद बेच रहा है, तो वह प्रतियोगी निश्चित रूप से किसी भी उपभोक्ता की सूची में पहले होगा। शायद यह संभव है, क्योंकि प्रतियोगी ने एक अच्छी थोक मूल्य प्राप्त कर लिया है। इस रणनीति के जरिए, आपकी बिक्री, साथ ही साथ आपके मुनाफे में भी वृद्धि होगी।

यदि आप एक नया विक्रेता हैं, तो यह संभव है कि भारी ऑर्डर देने से आपके दृष्टिकोण का लाभ नहीं लगता। इसमें उच्च निवेश की आवश्यकता होती है जो आपको संदेह कर सकती हैं। हालांकि, यदि ऐसा करना संभव है, तो अच्छा होगा यदि आप कोशिश करते हैं। यदि आप बड़े आदेशों के बाद ऐसा करते हैं तो आपकी बिक्री में वास्तव में बढ़ोतरी बहुत सस्ता होगी। यह आपका लक्ष्य होना चाहिए जब हम विशाल आदेशों के बारे में बात करते हैं, तो यह आम तौर पर यह समझा जाता है कि वे 1000 डॉलर से अधिक थोक खरीद रहे हैं। लगभग $ 100 के लिए बेचने वाले यूनिट आइटम खरीदना बिल्कुल अच्छा नहीं है $ 1000 के लिए आपकी खरीद वास्तव में एक थोक खरीद नहीं है इसके अलावा, आपको थोक खरीद के साथ मिल जाने वाली सर्वोत्तम कीमतें नहीं मिलेंगी, लेकिन अगर आप प्रत्येक आइटम $ 4 में प्राप्त कर सकते हैं, तो विक्रेता के साथ अच्छा सौदा करने के लिए $ 1000 अच्छी रकम है

चरणों

Video: बंपर उत्पादन से चीनी की कीमतों में भारी गिरावट | Commodity Roundup | CNBC Awaaz

शीर्षक से चित्र चीन से थोक खरीदें खरीदें चरण 1

Video: जनरल दुकान और घर के लिए थोक बाज़ार तेवर खान // Market tehvar kha

1

Video: अभी अभी मोदी सरकार का बड़ा ऐलान : कल से कोई चीनी सामान नहीं खरीदेंगे भारतीय

आपूर्तिकर्ताओं के साथ कनेक्शन स्थापित करें सबसे अच्छे विक्रेताओं को रातोंरात सर्वोत्तम मूल्य नहीं मिलता है। इसके विपरीत, वे उन्हें प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। विशाल आदेश प्राप्त करने के अलावा, सर्वश्रेष्ठ विक्रेता भी अपने आपूर्तिकर्ताओं से जुड़ते हैं। पहली बार बिक्री करने वालों को ऐसा करना चाहिए क्योंकि यह विक्रेता और आपूर्तिकर्ता के बीच अच्छे संबंध पैदा करता है, और यह किसी भी व्यवसाय में एक महत्वपूर्ण तत्व है। एक नए विक्रेता के रूप में, उन्हें अक्सर कॉल करना बेहतर होता है नए उत्पादों और भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करें इस प्रकार का अभ्यास उन्हें सोचता है कि वर्तमान में या भविष्य के लिए, आप उनके साथ एक मजबूत संबंध बनाने में वास्तव में रुचि रखते हैं।
  • कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितना छोटा या छोटा राशि, लगभग सभी प्रदाताओं ने आपके व्यवसाय पर ध्यान दिया। 99% ऑनलाइन विक्रेताओं ने इस तरह से शुरुआत की उन्होंने एक छोटी सी राशि के साथ शुरू किया और समय के साथ वे बढ़े और बढ़ गए और साथ ही उन्होंने अपने वफादार ग्राहकों को बरकरार रखा। बदले में, प्रदाताओं आप को जानने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे और आप के रूप में खुश रहेंगे, ताकि आप उन्हें भविष्य में आपूर्तिकर्ताओं के रूप में रख सकें। आप और आपके प्रदाताओं दोनों एक-दूसरे का जितना वे कर सकते हैं उतनी सहायता कर सकते हैं। आपको किसी भी अच्छी कार्रवाई को ध्यान में रखना चाहिए जो वे आपके लिए प्रदर्शित करते हैं। जब वे आपके लिए समय निकालते हैं, तो अपने व्यवसाय के लिए अपने परिवार और भविष्य की योजनाओं के बारे में उन्हें बताने के लिए हर चीज करें। ये क्रियाएं, साथ ही किसी अन्य तरीके से उन्हें एक-दूसरे को जानना होगा, बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए निकट भविष्य में आपको अपने आपूर्तिकर्ताओं के साथ सबसे अच्छे संबंध बनाए रखना चाहिए।
  • अन्य महाद्वीपों में आपूर्तिकर्ताओं के लिए सामान्य उपचार के बाहर। एक अन्य महाद्वीप से आपूर्तिकर्ताओं से निपटने के दौरान, भाषा आप जानते हैं और आपूर्तिकर्ताओं के दोस्त बनने के लिए एक बाधा हो सकती है, हालांकि, आपको कभी हार नहीं देना चाहिए। इसके विपरीत, आपको उन्हें साधारण तरीके से अलग तरीके से इलाज करके उनके साथ दोस्त बनाने के लिए अधिक से अधिक प्रयास करना चाहिए। आप अपने देश से अपने आपूर्तिकर्ता को अनूठे उपहार भेज सकते हैं और यहां तक ​​कि आप और आपके व्यवसाय की प्रशंसा लिखित जानकारी भी जोड़ सकते हैं। यह सबसे अच्छा विचार है, क्योंकि बोलने की तुलना में किसी अन्य भाषा के लोग पढ़ने से बेहतर होते हैं।



  • चीन से थोक खरीद खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    कुछ चीजें तैयार करें निर्माता, थोक और बड़ी मात्रा में सीधे खरीदने से आपको पैसे की आवश्यकता होगी, इसका मतलब है कि कम से कम 1000 इकाइयां प्रति आदेश खरीदना चाहिए। चूंकि आप असीम आदेश का सामना कर रहे हैं, इसलिए आपके पास भी एक जमा, परिवहन और लदान की व्यवस्था भी होनी चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • यहां वार्ता के लिए एक महत्वपूर्ण सलाह है यदि आपके पास पार्टनर है, तो उसे आपके लिए वार्ताएं करें। निर्माता के साथ संबंध बनाने की कोशिश करने वाला व्यक्ति होने के बजाय, किसी और व्यक्ति को सबसे अच्छी कीमत पर बातचीत करने देना बेहतर होगा। दूसरी तरफ, निर्माताओं के पास ऐसे कर्मचारी भी होते हैं जिनका विशिष्ट कार्य बातचीत करना होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com