ekterya.com

कैसे अच्छी तरह से एक अधिक वजन आदमी होने के लिए तैयार करने के लिए

एक सभ्य अलमारी होने से किसी को भी बेहतर पहली छाप बनाने में मदद मिल सकती है, भले ही आपके पास सबसे अच्छा शरीर न हो। अधिक वजन होने का अर्थ यह नहीं है कि आपको खराब ढंग से कपड़े पहना चाहिए। यह एक बहुत खूबसूरत मजबूत आदमी हो सकता है आपको बस विवरणों पर ध्यान देना होगा और आपके शरीर के प्रकार के कपड़े पहनने होंगे।

चरणों

भाग 1

सही फिट प्राप्त करें
एक ओरेड मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
कपड़े पहनें जो आपके पास अब फिट हैं। हो सकता है, कुछ महीने या साल पहले, आप पतले थे या शायद आप एक नए आहार शुरू करने वाले हैं हालांकि, अगर कोई कपडा इस समय आपको फिट नहीं करता है, तो इसे पहनना नहीं है इसका मतलब यह हो सकता है कि आपको कुछ नए कपड़ों में निवेश करना चाहिए जो आपको फिट बैठते हैं। बहुत तंग कपड़े केवल इस तथ्य पर प्रकाश डाला है कि आप अधिक वजन वाले हैं और उन घटकों पर ज़ोर देते हैं जिन्हें आप जोर देना नहीं चाहते हैं। इसी तरह, बहुत बड़े वस्त्र मजबूत नहीं बनाते हैं जो लोग पतले लगते हैं, वे सिर्फ आपको बड़ा दिखते हैं। जबकि केट मोस एक बड़े परिधान पहनते हुए और भी पतले लग सकता है, जो मजबूत लोगों के साथ ऐसा नहीं है
  • एक ओरेड मैन मैन 2 के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक
    2
    पतले देखने के लिए ढीले कपड़ों को खरीदना न करें। यह संभावना है कि वे केवल आपको लापरवाह दिखाई देते हैं। एक शर्ट दो आकारों बड़ा कंधे और गर्दन में बहुत व्यापक हो सकता है और crotch नतीजा यह है कि आप भी बड़ा लग जाएगा में रखती हूँ।
  • यदि आपको शर्ट को टक करने में समस्याएं हैं, तो आप इसका उपाय कर सकते हैं। शर्ट खरीदें जो लेबल पर "बड़ा" कहते हैं, जो आम तौर पर केवल आकार एल या एक्स्ट्रा लार्ज में उपलब्ध होते हैं। इसलिए, यदि आप उस आकार के भीतर हैं, तो वे बहुत बड़े होने के बिना आपको फिट होंगे। अपनी शर्ट पहले और फिर अपने पैंट पर रखो। विशेष रूप से सामने, बहुत अधिक शर्ट "फुलाओ" न करें, लेकिन न ही लक्ष्य बहुत पैंट के अंदर क्या बेहतर लगेगा दोनों चरम सीमाओं के बीच एक मध्यवर्ती बिंदु होगा
  • इमेज के शीर्षक से ड्रेस वेल जैसे एक ओवरवेट मैन स्टेप 3
    3
    वे कपड़े खोजें जो आपके शरीर के सबसे बड़े हिस्से में फिट होते हैं और फिर उन्हें आपकी आवश्यकताओं के अनुसार तय किया जाता है। पैंट अपनी कमर फिट लेकिन यह मैच के लिए जांघों के बारे में फट रहे हैं तेजी, तो एक बड़ा आकार है कि अपनी जांघों से फिट बैठता है खरीद सकते हैं और entallen बनाते हैं। कुछ पैंटों के लिए थोड़ा अधिक भुगतान करना बेहतर है, जो आपको फिट बैठते हैं, जो कुछ के लिए कम पैसा नहीं है।
  • एक वेट मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र
    4
    अवसर के लिए तैयार हो जाओ ऐसा लगता है कि असुरक्षा के कारण कुछ अधिक वजन वाले लोग गर्मियों में शॉर्ट्स या शर्ट नहीं पहनना चाहते हैं। हालांकि, अधिक वजन छुपाने की कोशिश करने के लिए मौसम के बाहर कपड़े पहने हुए, केवल आपको और अधिक ध्यान देने का कारण होगा एक्सल के बजाय फिट करने के लिए, कपड़े पहनते हैं जो पर्यावरण के अनुरूप हैं।
  • भाग 2

    अपनी शैली में सुधार करें
    इमेज नामक ड्रेस वेले ऐ ए अ ओवरवेट मैन चरण 5
    1
    ऊर्ध्वाधर पट्टियों के साथ कपड़े पहनें यहां तक ​​कि एक सूक्ष्म धारियों (जो अब बहुत फैशनेबल है) एक अच्छा खड़ी रेखा बनाने के लिए चमत्कार है। सुनिश्चित करें कि धारीदार कपड़े, अच्छी तरह से आप फिट क्योंकि यहां तक ​​कि इस तरह एक साधारण डिजाइन कपड़े कि अच्छी तरह से फिट नहीं है और आप इसके बजाय आप आप पूरा करने के लिए कोशिश कर रहे हैं स्टाइलिश देखो देने की बहुत अच्छी लग रही बनाने पर जोर दे रहा है।
    • ऊर्ध्वाधर पट्टियों के बजाय क्षैतिज पट्टियों के कपड़े पहनें ऊर्ध्वाधर लाइनें आपको पतले दिखाई देगा और क्षैतिज रेखाएं आपको वास्तव में व्यापक दिख सकती हैं।
    • साहसी डिजाइनों और रंगों से विपरीत न करें।
  • एक ओरेड मैन मैन 6 के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक
    2
    एक कॉलर के साथ कपड़े पहनें वी। इस प्रकार के स्वेटर या टी-शर्ट में गर्दन का आकार नीले रंग की लम्बाई में मदद कर सकता है। यह जौल कम स्पष्ट बनाने में मदद कर सकता है।
  • जब आप ड्रेस शर्ट खरीदते हैं, तो अपने चेहरे के साथ अनुपात को संतुलित करने के लिए ओपन गर्दन वाले लोगों का चयन करें
  • कछुए की गर्दन से बचें, क्योंकि वे आपकी गर्दन की रेखा को गायब कर सकते हैं।
  • एक वेटवेव मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक
    3
    सीधे ढक्कन पहनें, कोई सिलवट नहीं। सीधे-पैर पैंट (जो जांघ की तरह मोटे तौर पर एक ही चौड़ाई है) आपको एक आंकड़ा को अपनाने से रोकते हैं v, छोटे टखनों के साथ और व्यापक मध्य अनुभाग। अगर पैंट आपको अच्छी तरह से फिट बैठते हैं, तो आपको सिलवटों की आवश्यकता नहीं होगी।
  • एक ओरेड मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 8

    Video: जल्दी मोटा होने या वजन बढ़ाने के आसान टिप्स How to Gain Weight Fast and Safely tips




    4
    अपने शरीर में अतिरिक्त मात्रा न जोड़ें मोटी कपड़े से बचें कार्गो पैंट, सामने के जेब और भारी स्वेटर के साथ हुड आप बड़े दिख सकते हैं सामान्य तौर पर, आपको कंधे पैड से भी बचना चाहिए। हालांकि आमतौर पर प्राकृतिक पदार्थों का उपयोग करने के लिए बेहतर है, सिंथेटिक कपड़ों से यह तय हो सकता है कि मौसम ठंडा होने के दौरान कपड़ों को कितना भारी लगता है।
  • भारी ऊन वाले लोगों से पहले कश्मीरी स्वेटर के लिए विकल्प चुनें लाइटवेट कपड़ों से आपके शरीर को मात्रा जोड़कर गर्म रखने में मदद मिलेगी।
  • यदि आप बहुत पसीना करते हैं तो आप रेशम जैसे सिंथेटिक फाइबर और रेशम जैसे प्राकृतिक लोगों से बचना चाहते हैं। यद्यपि उनका अच्छा पतन होता है, वे त्वचा को साँस नहीं देते हैं और आपको बहुत ज्यादा पसीना कर सकते हैं और असहज महसूस कर सकते हैं।
  • एक जैकेट चुनने पर, वह व्यक्ति चुनें जो आपके शरीर के आकार को फिट बैठता है। यदि आपके पास एक बड़ा बट है तो डबल कट के साथ जैकेट से बचें यह संभावना है कि उद्घाटन आपको अवगत कराएगा। इसके बजाय, एक कट-कट जैकेट प्राप्त करने का प्रयास करें।
  • एक वेट मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 9
    5
    लंबे समय तक हेम चुनें लंबे समय तक हीम शरीर को लंबा कर सकते हैं। जब आप कर सकते हैं, शर्ट, जैकेट या कोट पहनते हैं जो आपके शरीर की रेखा नीचे जाते हैं। शर्ट खोजना जो उन्हें बिना डाले बिना अच्छे लगते हैं, आपके शरीर को स्टाइलिश करने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा, आप अपनी उपस्थिति को स्टाइलिश करने में मदद करने के लिए एक छोटी कोट पर एक रेनकोट पहन सकते हैं।
  • एक ओरेड मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक के चित्र 10
    6
    अपने संगठन का निर्माण हल्के रंग, काले लोगों के विपरीत, ध्यान आकर्षित करते हैं। इन सिद्धांतों का उपयोग एक साथ करने के लिए पोशाक जो आपको सबसे अच्छा फिट बैठता है ऊपर और नीचे गहरे रंग के कपड़े पहनने से आप अधिक अनुपातिक देखने में मदद कर सकते हैं यदि आपके धड़ आपके निचले आधे से बड़ा है इसके अलावा, शर्ट आपको गर्मियों में ठंडा रख सकते हैं और सर्दियों में गर्म कर सकते हैं, और आपको बहुत पसीने वाले दिखने से बचाएंगे।
  • भाग 3

    सामानों को बुद्धिमानी से उपयोग करें
    इमेज के शीर्षक से ड्रेस वेल के रूप में एक ओवरवेट मैन स्टेप 11
    1
    हमेशा एक बेल्ट का उपयोग करें एक बेहतर है कि, विस्तृत मोटी और मजबूत काम करते हैं और आप बेहतर यह शर्ट के साथ तंग एक ढीला शर्ट tucked का उपयोग करें (सेट, एक चौड़ी बेल्ट एक पतली एक से अधिक आरामदायक है जब)।
    • वैकल्पिक रूप से, बेल्ट को पट्टियों द्वारा बदलने की कोशिश करें व्यवसाय सूट के साथ, पट्टियाँ बेल्ट की तुलना में अधिक सुंदर लगती हैं। अपने स्वरूप को रोशन करने के लिए, एक चमकदार रंग चुनें, जैसे लाल।
  • एक वेट मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक चित्र 12

    Video: Vajan badhane ke upay | 7 दिन में तेजी से वजन बढ़ने के घरेलु नुस्खे | Gain weight fast - Men/Women

    Video: दुबले-मोटे होने के लिए बादाम का प्रयोग (तेजी से वजन बढ़ाने का तरीका) Home remedies for weight gain..

    2

    Video: तेज़ी से वजन घटाने के लिए दालचीनी का प्रयोग करें Use Of Cinnamon For Weight Loss

    विस्तृत संबंधों का उपयोग करें यदि आप काम पर जाने के लिए एक टाई का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप सबसे ज्यादा खरीद लेंगे एक पतली टाई खरीदना आपके शरीर को भी मोटा लग जाएंगे और आपकी टाई पतली होगी।
  • जब आप गाँठ बांधते हैं, तो सुनिश्चित करें कि टाई को बेल्ट तक लटका दिया गया है।
  • इमेज नामक ड्रेस वैसे ए ओवेट मैन मैन स्टेप 13
    3
    एक सुरुचिपूर्ण टोपी पहनें एक फेडोरा टोट या अन्य समान चुनें, जो आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त है और यह आपका ट्रेडमार्क है एक खूबसूरत टोपी पहनने से पता चलता है कि, जब आपकी अलमारी चुनती है, तो आप सभी विवरण देखेंगे। यह किसी भी विचार को साफ करने में मदद कर सकता है कि आप अधिक वजन वाले हैं क्योंकि आप आलसी हैं।
  • एक वेट मैन के रूप में ड्रेस वेल शीर्षक
    4
    पोर्टफोलियो या बैंडोलियर प्राप्त करें आप आमतौर पर एक बड़ा बटुआ या एक विशाल सेल फोन ले, तो आप अपने डिवाइस या एक स्थान से दूसरे करने के लिए अपने सामान ले जाने के लिए अन्य कुछ का उपयोग कर अपनी जेब से विचार करना चाह सकते। कोई भी आदमी के लिए एक पोर्टफोलियो चाहती है, अपनी जेब में बहुत कुछ ले जा रहा सिर्फ अपनी कमर को वजन कहते हैं। एक उपस्थिति के लिए बहुत ही पेशेवर, एक अच्छी गुणवत्ता वाले पोर्टफोलियो में निवेश करते हैं
  • यदि आप एक घड़ी की तरह एक सहायक का उपयोग करते हैं, तो सबसे बड़े लोगों को चुनें आप छोटे आकार के सामान से बचना चाहते हैं जो आपके आकार की तुलना में असंगत हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने स्वरूप पर ध्यान न दें ट्रस्ट एक नया अलमारी की तुलना में आपके स्वरूप में बड़ा अंतर कर सकता है
    • फैशनेबल क्या है देखो फैशन के कपड़े में ड्रेसिंग आपको अधिक आकर्षक लग जाएगा
    • ब्रेसिजर पैंट को पेट में नहीं रख सकते, पेट के नीचे नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com