ekterya.com

किसी को बिस्तर में पेशाब कैसे करें

शायद पजामा में चुटकुले का सबसे प्रतीक (अपने दोस्तों को बेवकूफ बनाना जो सो रहे हैं) एक स्पष्ट अपील है सबसे पहले, आपका दोस्त पेशाब (जो आनंद लेना है) और दूसरा, यह मूल रूप से महसूस होता है जैसे कि आप जादू जादू करते हैं। यद्यपि इसकी विश्वसनीयता संदेहास्पद है और संभावना है कि इसमें आपके द्वारा अपेक्षित प्रभाव नहीं है, यह मजाक अक्सर काम करता है, लेकिन आप इसे अपने लिए खोज सकते हैं ...

चरणों

भाग 1
मजाक तैयार करें

मेक एयोन वेट टू द बेड कदम 1 चरण का चित्र

Video: बच्चों को बिस्तर पर पेशाब करने से रोके ये उपाय Bacchon ko Bistar par Peshab Ka Ilaaj

1
बिस्तर पर जाने से पहले बहुत सारे तरल पदार्थ पीने से पहले यह मजाक निश्चित रूप से काम नहीं करेगा यदि शिकार खाली मूत्राशय के साथ झूठ। संदेह से बचने के लिए, आपको रात भर सोते हुए सभी मेहमानों के लिए बहुत सारे सोडा, पानी, चाय या रस की पेशकश करनी चाहिए (न केवल उस व्यक्ति के लिए जिसे आप मजाक खेल रहे हैं) और आपको बहुत सारे तरल पदार्थ भी पीना चाहिए
  • जब आपको बाथरूम में जाना पड़ता है, तो जब आप कर सकते हैं, बहाना बना सकते हैं या चोरी कर सकते हैं, तो उन्हें बाथरूम में जाने का विचार दूसरों से नहीं बचा सकता है।
  • बहुत सारे पानी की सामग्री, दही और सूप जैसे अन्य सैंडविच, उत्कृष्ट विकल्प भी हैं। विशेष रूप से, तरबूज को पानी से संतृप्त किया जाता है, इसलिए सोने से पहले तरबूज के सभी टुकड़ों की पेशकश करते हुए शरारत बनाने में सक्षम होने के लिए एक विवेकपूर्ण तरीका है।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड चरण 2 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    देर से रुको यदि आप एक शुरुआती सोते समय सेट करते हैं, तो यह जानना मुश्किल हो सकता है कि क्या दूसरों को सोया जाता है या उनकी आंखों के साथ झूठ बोलना बंद हो जाता है। यदि संभव हो, तो अपने दोस्तों को देर से देर से जब वे स्पष्ट रूप से थक गए हैं (कभी कभी, सीट में, जबकि Nintendo के नियंत्रण को धारण करते हुए) सो रहें।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड चरण 3
    3
    व्यक्ति को ("शिकार") व्यस्त रखें जो लोग थके हुए हैं, लेकिन मनोरंजन के लिए (उदाहरण के लिए किसी फिल्म या गेम के लिए) सोने से पहले बाथरूम में जाने की संभावना कम है, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि वे अपने पेट में बहुत से तरल पदार्थों के साथ सोते हैं।
  • इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें तरल की मात्रा पर अत्यधिक ध्यान पीने के लिए एक खास दोस्त पेय या कितनी बार आप बाथरूम का उपयोग बंद कर देते हैं, आपको दूर कर सकते हैं।
  • यदि आप एक व्यक्ति को अग्रिम में नहीं चुनना चाहते हैं, तो एक व्यावहारिक रणनीति समूह के साथ खेलना है ताकि हर कोई व्यस्त हो।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड चरण 4
    4
    सुनिश्चित करें कि शिकार सो रहा है। यह मजा केवल तब ही काम कर सकता है जब व्यक्ति वास्तव में सो रहा हो खर्राटों को सुनें या दिखाता है कि आपका मुंह खुला है और गिरावट है या नहीं। यदि आप निश्चित नहीं हैं, तो अपना नाम चुपचाप कहो।
  • भाग 2
    गर्म पानी में नींद वाले व्यक्ति का हाथ मिलाएं

    मेक एयोन वेट टू द बेड शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    गर्म पानी के साथ एक कटोरा भरें एक प्लास्टिक का कटोरा एक कप से बेहतर होता है, क्योंकि यह हाथ के लिए अधिक जगह है और अगर यह प्लास्टिक है, तो यह टूट नहीं जाएगा अगर यह नीचे गिरा दिया जाए। आप अपने माता-पिता (या अपने दोस्त के माता-पिता) को मजाक से सफलता के बाद डांट नहीं सकते क्योंकि आपने एक अच्छा सिरेमिक कटोरे का इस्तेमाल किया था और शिकार अचानक जाग गया और उसे तोड़ दिया।
    • हालांकि यह अटकलों का थोड़ा सा है (क्योंकि इस मजाक की प्रभावशीलता बहस का मुद्दा है), अगर मजाक काम करता है, तो यह सुझाव की शक्ति के माध्यम से सबसे अधिक संभावना है। यह एक ही तंत्र है जो एक व्यक्ति को पानी चलने पर सुनना चाहता है।
    • पानी गर्म होना चाहिए, लेकिन कभी गर्म नहीं होना चाहिए गर्म पानी अपने दोस्त को जला कर सकता है



  • मेक अलोने गीले द बिल्डर शीर्षक वाला इमेज। चरण 6
    2
    चुप्पी में कमरे में गर्म पानी लाओ। यहां तक ​​कि अगर आप शिकार को जागृत नहीं करते हैं, तो आप हमेशा किसी और को जागने का जोखिम उठाते हैं, जो कि यह गवाह होगा कि आप इस मजाक में शामिल हैं। केवल आप ही यह निर्धारित कर सकते हैं कि यह कोई समस्या है या नहीं, चूंकि यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपको चुटकुला कितना रहस्य चाहिए।
  • Video: बच्चा रात में बिस्तर गीला करता है तो करें ये उपाय HOME REMEDY FOR BED WETTING ( HINDI)

    Video: बच्चा रात में बिस्तर गीला करता है तो करे ये उपाय How to stop bedwetting in Hindi

    मेक अलोने गीले इन बिस्तर नामक छवि का शीर्षक चरण 7
    3
    छप क्षेत्र साफ करता है यह बहुत संभावना है कि शिकार ने कटोरे को जानबूझ कर या नहीं, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि ऐसा होने पर कुछ भी बर्बाद नहीं हो। ध्यान से सभी चीजें जो आपको गीली हो जाती है (बिस्तर के चारों ओर 1.5 मीटर (5 फीट) की त्रिज्या सुरक्षित रहनी चाहिए), विशेष ध्यान रखने के लिए यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के रास्ते से बाहर हो।
  • मेक एयोन वेट टू द बेड चरण 8
    4
    पानी में सो व्यक्ति का हाथ रखें। अब आपको उस स्थिति से निपटना होगा जिसमें व्यक्ति सो गया है। हाथ लगाने के कई तरीके हैं - ध्यान से, पानी में अपना हाथ डालने का सबसे आसान तरीका खोजने के लिए स्थिति का मूल्यांकन करें
  • यदि आपका हाथ बिस्तर से लटका हुआ है, तो आप इसे नीचे कटोरा स्लाइड कर सकते हैं।
  • यदि आप एक बंद या किसी सोफे के हाथ से लटकाते हैं, तो आपको अपने हाथ तक पहुंचने के लिए कटोरे के नीचे कुछ पुस्तकों को स्टैक करने की ज़रूरत हो सकती है या कंटेनर को स्टूल पर रख सकते हैं।
  • अगर यह लटका नहीं है, तो सावधान रहें! अपने हाथ और हाथ की स्थिति बदलते समय बहुत सावधान रहें, ताकि आप इसे कंटेनर में रख सकें। अपने आप को एक ऐसी स्थिति में रखो जो आपको ढोंग करने की अनुमति देता है कि आप जाग रहे हैं (या जल्दी से छुपें) यदि आप जागते हैं
  • यदि व्यक्ति के सिर या शरीर के नीचे हाथ है, तो आप शायद इसे स्थानांतरित करने में सक्षम नहीं होंगे। एक क्षण रुको या एक मजाक बनाने के लिए किसी अन्य व्यक्ति की तलाश करें
  • मेक एयोन वेट टू द बेड शीर्षक वाली छवि चरण 9
    5
    बहाना आप सो रहे हैं इस बिंदु पर वापस बिस्तर पर कूदने के लिए बुद्धिमान हो सकता है और दिखावा कर सकते हैं कि आपके पास क्या होने वाला है। यदि वे आपसे पूछते हैं, तो कहते हैं कि आप हर समय बिस्तर पर थे!
  • मेक अलोने गीले जेड शीर्षक वाली छवि चरण 10
    6
    गुप्त रखें इस मजाक के मजाक का एक हिस्सा यह है कि यह जानना अनिश्चितता है कि यह काम करेगा या नहीं। गुप्त रखने से किसी को बिस्तर में पेशाब करने की सफलता या असफलता से उस रहस्य को आभाषित करने में मदद मिलती है, इसलिए इसे प्रकट न करें!
  • शांत रहने से बाद में व्यक्ति को शर्मिंदा या डरा देता है, जो महत्वपूर्ण है। धमकाने मजाक के हास्य के खिलाफ जाता है और स्वीकार्य नहीं है
  • वीडियो

    युक्तियाँ

    • यदि आप इस मजाक का शिकार हैं, तो आपके लिए पूरी तरह अखंडता के साथ बाहर आने का रास्ता तलाशना मुश्किल है। एक बोल्ड विधि यह स्वीकार करने के लिए है - बस ऐसा कार्य करें कि यह बिस्तर पर गीला करने के लिए बड़ी चीज नहीं है या यहां तक ​​कि जैसे कि यह बहुत अच्छा है। यह बिली मैडिसन के लिए काम किया!
    • यदि आपको संदेह है कि आप इस मजाक खेल सकते हैं, तो अपने हाथों को कवर करके सो जाओ और हमेशा सोते रहने से पहले बाथरूम जाना याद रखें।
    • मित्रों या ऐसे लोगों का चयन न करें जो आपको मजाकिया मजाक की लड़ाई नहीं समझते हैं या आपको लगता है कि आपको शर्मिंदगी का सामना करने में कठिनाई होगी। मजाक क्रूर नहीं होना चाहिए - आदर्श यह है कि वे सभी के लिए किसी तरह से मजाक कर रहे हैं (यदि आप पीड़ित हैं, तो बदला लेने का मजाक बनाने के लिए बहुत मज़ेदार हो सकता है)।
    • अगर आप साफ करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो ऐसा मत करो! यदि वे आपको खोजते हैं, तो आप केवल दाग को साफ करने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें
    • यदि आप यह मजाक बनाने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जिस व्यक्ति को आप मज़ाक करेंगे उसे अतिरिक्त कपड़े चाहिए।
    • सुनिश्चित करें कि आप मजाक की रात को आपने क्या किया था की एक कहानी का आविष्कार करें
    • यह मजाक दोस्त को करने के लिए सुविधाजनक नहीं है, जो वास्तव में बिस्तर गीला करने की समस्याएं हैं। शर्म की बात यह मुश्किल हो सकती है कि वह समस्या को खत्म कर सके।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com