ekterya.com

कैसे एक पाउंड प्यार करने के लिए

एक व्यक्ति जो 23 सितंबर और 22 अक्टूबर के बीच पैदा हुआ था एक पौंड है। पौंड को तराजू से दर्शाया जाता है, जो इसकी मुख्य विशेषता का प्रतीक है: संतुलन या सद्भाव की इच्छा। यदि आप पाउंड के लिए कुछ महसूस करते हैं, तो आपको धीरज, रोमांटिक होना चाहिए और जीवन में सबसे अच्छी चीजों से निपटने के लिए तैयार रहना होगा।

चरणों

भाग 1
एक पाउंड को आकर्षित करें

प्यार एक तुला स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
आपको हमेशा निष्पक्ष होना चाहिए। पाउंड निष्पक्षता और निष्पक्षता के बारे में बहुत परवाह है, और कुछ भी नहीं है जो उन्हें अप्रिय तरीके से बर्ताव करने वाले से ज्यादा निराश करता है। निर्णय लेने से पहले, वर्तमान मुद्दे के सभी विभिन्न हिस्सों पर विचार करने के लिए कुछ समय दें। आप इस तथ्य को महत्व देंगे कि आप अपने फैसले में निष्पक्ष और संतुलित होने की कोशिश करते हैं।
  • यदि आप देखते हैं कि आप गलत तरीके से व्यवहार करते हैं (हो सकता है कि आप किसी चीज़ के अपने हिस्से से अधिक प्राप्त करने का प्रयास करें या देखें कि आप उन्हें यह दिखाने का अवसर दिए बिना किसी को नजरअंदाज करते हैं कि यह कैसे वास्तव में है), तो वे संभावित भागीदार के रूप में आप में रुचि खो देंगे।
  • प्यार एक तुला स्टेप 2 नामक छवि

    Video: BUVEZ CECI PENDANT SEULEMENT TROIS JOURS, VOTRE VENTRE VA FONDRE COMME LA GLACE AU SOLEIL!!!

    2
    उसे ईमानदारी से प्रशंसा। पाउंड प्यार और मूल्यवान महसूस करने के लिए प्यार करता हूँ उस कारण पर विचार करें, जिसे आप पाउंड में आकर्षित करते हैं: अपने दोस्ताना मुस्कान से फैशन या संगीत के लिए अपने अच्छे स्वाद के लिए। उसे पता है कि आप उन चीजों के बारे में उसके मूल्य मानते हैं।
  • एक पौंड अपनी सुंदरता बनाए रखने के लिए सुंदरता के बारे में चिंतित है, इसलिए अपने नए बाल कटवाने, आपकी आराध्य आंखों या आपके मजबूत हाथों को चापलूसी करने का ध्यान रखें।
  • यदि आप अपनी खूबसूरत आवाज के लिए एक पौंड चापलूसी करते हैं, तो बाद में इसका उल्लेख करें। आप कितना मूल्यवान मानते हैं, यह आपको सुरक्षित महसूस करने में आपकी सहायता करेगा और आपको समझाता है कि आपकी प्रशंसा वास्तविक है।
  • प्यार एक तुला स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उसे अपने जीवन के बारे में कई प्रश्न पूछें पूल स्वयं को व्यक्त करने और अपने जीवन में रुचि दिखाने के लिए और हितों का ध्यान अपनाया जाएगा। आम तौर पर, पाउंड हर किसी के दृष्टिकोण को देखने के बारे में चिंता करते हैं, और इस तथ्य को महत्व देंगे कि आप उनके दृष्टिकोण को जानना चाहते हैं।
  • उसे अपने हितों और शौक, और अपने पसंदीदा संगीतकारों, कलाकारों और फिल्म निर्माताओं के बारे में पूछें।
  • उसे वर्तमान घटनाओं के बारे में पूछिए, क्योंकि वह उस बात के हर हिस्से को तलाशना चाहेंगे, इसलिए उन्हें यह बताना सुनिश्चित करें कि आप उनकी राय के बारे में भी ध्यान दें।
  • Video: MEME LES MEDECINS SONT CHOQUÉS:CECI FAIT PERDRE 15 KG EN 30 JOURS SANS SPORT!

    प्यार एक तुला चरण 4
    4
    एक पाउंड के मिलनसार पक्ष को स्वीकार करें। पाउंड बहुत मिलनसार हैं: ज्यादातर लोग उन्हें प्यार करते हैं और वे आमतौर पर बहुत लोकप्रिय हैं। आपको पार्टियों और घटनाओं के साथ उसके साथ तैयार करने के लिए तैयार होना चाहिए, और अपने सामाजिक कैलेंडर को जल्दी से भरना होगा। यदि आप अपने कठोर सामाजिक कैलेंडर के साथ नहीं रह सकते हैं, तो यह ठीक है, लेकिन इसके लिए उसके साथ परेशान न करें।
  • यदि आप अन्य लोगों के साथ थोड़े से छेड़छाड़ कर रहे हैं, तो अपना संयम न खोएं पाउंड हर किसी के साथ इलाज करना चाहते हैं, इसलिए आप उनकी आंखों के सेब की तरह महसूस कर सकते हैं जब तक कि आप नोटिस नहीं करते कि आप किसी और को नज़दीकी ध्यान देते हैं। यह आपके व्यक्तित्व का एक हिस्सा है, इसलिए यदि आप उस विशिष्ट व्यक्ति के साथ उस व्यक्ति के साथ अपने संबंधों के बारे में सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं, तो किसी और को ढूंढना बेहतर होगा।
  • प्यार एक तुला चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    उसे एक संग्रहालय, ओपेरा, गैलरी खोलना या कला और सुंदरता के लिए अपने प्यार को आकर्षित करने वाली कुछ को आमंत्रित करें। पाउंड कलात्मक हैं और जीवन में सुंदर चीजों को महत्व देते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बाहर जा रहे हैं जो रचनात्मकता और सुंदरता को मानते हैं (जैसे कि किसी विदेशी फिल्म को देखकर, एक संगीत कार्यक्रम में जाकर या मूर्तिकला उद्यान के माध्यम से घूमना) आपके कलात्मक पक्ष में बहुत कुछ संवाद करे।
  • प्यार जो पाउंड को सुंदरता के लिए लगता है, वह आपके जीवन के सभी पहलुओं को शामिल करता है, इसलिए आपको हमेशा सुन्दर दिखना चाहिए, साफ दिखना चाहिए और अपने घर को साफ रखना चाहिए जब आपको पता चल जाएगा कि यह आ जाएगा।
  • भाग 2
    एक पाउंड से बाहर निकलें

    प्यार एक तुला स्टेप 6 नामक छवि
    1
    जब आप महत्वपूर्ण निर्णय लेते हैं तो जल्दी मत आना क्योंकि वह निष्पक्षता के लिए और हर कोण को देखने के लिए इतना परवाह करता है, एक पाउंड निर्णय लेने के लिए अपना समय ले जाएगा (यहां तक ​​कि आप के बारे में निर्णय!) आपके लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध होने या निर्धारित करने में कुछ समय लग सकता है कि आप वास्तव में उस व्यक्ति के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन आप जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं उन्हें इसे दबाए बिना ढूँढें। जब आप यह निर्धारित करते हैं कि आप सही व्यक्ति हैं, तो आप जान लेंगे कि यह जल्दबाजी या आवेगपूर्ण निर्णय नहीं है और वह वास्तव में आपके साथ लंबे समय तक रहना चाहता है।
    • अनिर्णीत होने के लिए उसे मजाक मत करो जब आप निर्णय लेते हैं तो आपको धैर्य और समझ की आवश्यकता होती है
    • यदि आप उसे निर्णय लेने के लिए मजबूर करते हैं और यह महसूस करते हैं कि यह एक बुरा विकल्प था, तो वह आपको दोषी ठहराएगा और उसे दौड़ने के लिए आपको परेशान करेगा।
    • छोटे फैसले के लिए, जैसे कि भोजन कहाँ करना है, यदि यह आपके लिए तय करना कठिन है तो प्रभारी बनना ठीक है। यदि आप उस समस्या को दूर करते हैं, तो आप भी राहत महसूस कर सकते हैं
  • प्यार एक तुला चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2



    सुनिश्चित करें कि आपका रिश्ते रोमांस से भरा है पाउंड पूरी तरह से रोमांटिक हैं और स्कूल में किसी को "कैप्चरिंग" के पुराने तरीके से प्यार करते हैं: फूल, चॉकलेट कैंडीज और रोशनी वाले मोमबत्तियों के साथ रात्रिभोज। अधिक प्रभावशाली विस्तार, बेहतर
  • बाद में उसे आश्चर्यचकित करने के लिए अपने कोट की जेब में या अपनी किताब के अंदर प्यार नोट छोड़ें
  • मोमबत्तियों से सजाए गए एक बेडरूम के साथ उसे आश्चर्य, गुलाब की पंखुड़ियों और एक महंगी शैंपेन
  • प्यार एक तुला स्टेप 8 नामक छवि
    3
    पाउंड लक्जरी प्यार एक परिष्कृत होटल में एक कमरे की बुकिंग करें, इसे अच्छे रेस्तरां में ले जाएं, विदेशी स्थानों की यात्रा करें ताकि सितारों के नीचे पिकनिक साझा किया जा सके। सुनिश्चित करें कि उपहार और अनुभव सुरुचिपूर्ण और परिष्कृत होते हैं, जो कि तुच्छ, आक्रामक या आम नहीं है।
  • उसे स्पा में कुछ दिन देकर उसे नाश्ते के लिए बिस्तर देकर समृद्ध करें, क्योंकि उस आनंद का एक हिस्सा आपको महसूस करने दे रहा है कि वह बिना कुछ काम कर रहे हैं जो बहुत सारे प्रयासों की मांग करता है।
  • एक कार्निन्स या जंगली फूलों के बजाय गुलाब का एक गुलदस्ता चुनें
  • अपने जन्मदिन के लिए एक रोलेक्स खरीदें और लक्जरी के लिए आपकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए मिशेलिन द्वारा मूल्यांकन किए गए रेस्तरां में आरक्षण करें।
  • प्यार एक तुला स्टेप 9 नामक छवि
    4
    उसे ईमानदारी से बोलने के लिए प्रोत्साहित करें, भले ही वह सोचता है कि यह आपकी भावनाओं को नुकसान पहुंचाएगा। पाउंड के लिए गंभीर संचार मुश्किल हो सकता है सद्भाव में चीजों को रखने की कोशिश करते हुए, आप भ्रमित भावनाओं को दफन या अनदेखा कर सकते हैं, जैसे जब आप खुद से परेशान होते हैं या संबंधों के बारे में संदेह करते हैं आप कुछ ऐसी बातें कहकर अपनी भावनाओं को चोट नहीं देना चाहेंगे, जो अप्रिय हो, लेकिन लंबे समय में, चुप रहने से और भी हानिकारक हो सकता है।
  • उसे बताएं कि आप उसकी राय का महत्व मानते हैं और इसे कहकर जोर देते हैं कि आप जो सबसे उचित चीज कर सकते हैं वह स्वयं के साथ ईमानदार होना है, भले ही आप मानते हैं कि सच्चाई आपको नुकसान पहुंचाएगी।
  • भावनात्मक स्थितियों के संबंध में पाउंड उदासीन लग सकता है चूंकि यह एक हवाई संकेत है, इसलिए वह आम तौर पर ऊपर की चीज़ों को देखता है और भ्रमित स्थितियों से बाहर निकलने की कोशिश करता है। इसका मतलब यह नहीं है कि वह असंवेदनशील है, लेकिन वह स्थिति से दूर जाकर निष्पक्ष और निष्पक्ष होना चाहता है।
  • भाग 3
    पौंड के साथ सबसे अच्छा और सबसे खराब संगतता खोजें

    प्यार एक तुला स्टेप 10 नामक छवि
    1

    Video: The Net Gun | Overtime 4 | Dude Perfect

    अगर आप एक मिथुन हो जो पौंड से डेटिंग कर रहे हैं तो एक आवेशपूर्ण और स्थायी रिश्ते के लिए तैयार करें। वे दोनों यात्रा करना, पैसा खर्च करना, सामाजिक बनाना और साहसिक कार्य करना पसंद करते हैं वे इतने मिलते हैं कि वे वास्तव में दूसरों को ईर्ष्या बना सकते हैं। हालांकि दोनों बहुत ही खिलवाड़ को कम कर सकते हैं, उनके रिश्ते के रोमांस और सहजता ब्याज को बनाए रखेंगे। विचारों को साझा करें, चर्चा करें और एक-दूसरे को टायर न करें!
    • याद रखें कि दोनों मणिमी और पाउंड बहुत अनिश्चित हैं। यदि वह पाउंड एक निर्णय करने में विफल रहता है, तो आपको इसे रोकने के लिए चीजों को रोकने के लिए करना होगा।
    • अपने वित्त पर ध्यान दें चूंकि दोनों प्रेम लक्जरी और बेहतरीन चीजों पर पैसा खर्च करते हैं, इसलिए वे कर्ज में आने का खतरा पैदा कर सकते हैं। एक-दूसरे को बुलाना, लेकिन आप जो भी खर्च करते हैं उसकी ज़िम्मेदारी लेने के लिए सावधान रहें।
  • प्यार एक तुला स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि आप एक मछलीघर है जो पाउंड के साथ बाहर आ रहा है, तो अपने सबसे अच्छे दोस्त और प्रेमी को ढूंढें। वे हमेशा के बारे में बात करने के लिए कुछ होगा, और दोनों बहुत मिलनसार और pranksters हैं। ऐसी गतिविधियां चुनें जो वार्तालाप को प्रोत्साहित करें और उन दोनों को वास्तव में एक समस्या में शामिल होने दें। उन फिल्मों को देखें जो उन्हें प्रतिबिंबित करने के लिए मजबूर करते हैं, सीमांत कला की सराहना करते हैं या एक ही पुस्तक पढ़ते हैं और एक गहरी बातचीत करते हैं।
  • अपने विद्रोह को नियंत्रित करें, क्योंकि आप जो कुछ सोचते हैं, उसके बारे में आप परवाह नहीं करते हैं, लेकिन पाउंड के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। अच्छे व्यवहार या लोकप्रिय होने की उनकी इच्छा जैसी चीज़ों के बारे में चिंता करने के लिए उसे मज़ाक न करें।
  • प्यार एक तुला स्टेप 12 नामक छवि
    3
    यदि आप एक कैंसर हैं जो एक पाउंड के साथ बाहर आ रहा है, तो एक वाष्पशील संबंध के लिए तैयार करें। हालांकि दोनों एक कनेक्शन की तलाश करते हैं, पाउंड अधिक मानसिक संगतता की तलाश करते हैं और विशेष रूप से एक भावनात्मक कनेक्शन की मांग करने वाले किसी के प्रति उदासीन लग सकता है कैंसर वाले लोग क्रोधी हो सकते हैं, जबकि पाउंड सद्भाव के बारे में चिंतित हैं और समस्याएं पैदा नहीं कर रहे हैं। इस मुश्किल संयोजन कार्य को बनाने के लिए आपको दूसरे के दृष्टिकोण को समझने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
  • बहुत मिलनसार और सुगमतापूर्ण होने के नाते पौंड की प्रकृति का हिस्सा है। इसलिए, परेशान मत करो या बेवफाई के संकेत के रूप में देखें कि आप बाहर जाना चाहते हैं और अपने दोस्तों के साथ बहुत समय बिताते हैं। दरअसल, पाउंड बहुत वफादार हैं!
  • उसे पूछो कि तुम्हारी क्या ज़रूरत है, क्योंकि वह इसे खोलने की संभावना नहीं है।
  • प्यार एक तुला 13 कदम शीर्षक छवि
    4
    अगर आप एक मकर हैं जो एक पाउंड के साथ बाहर जाना चाहती हैं, तो अपनी लापरवाही से आपको आराम मिले। मकर बहुत गंभीर हैं और उनके पेशेवर कैरियर के बारे में बहुत ध्यान रखते हैं, जबकि पाउंड बहुत मिलनसार हैं और वे अपने करियर से उनके रिश्तों के बारे में अधिक परवाह करते हैं। पौंड को खुश करने की जरूरत है और वे मान्यता को पसंद करते हैं, जबकि मकर लोगों ने हमेशा बहुत प्रशंसा नहीं की। यदि आप इस रिश्ते को काम करना चाहते हैं, तो आपको केवल अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने की जगह खोलना और थोड़ा अधिक मिलन करना होगा, और अपने साथी पर अपनी ऊर्जा और ध्यान रखना होगा।
  • अपनी दया और सुजनता आपके कैरियर में आपकी सहायता करे। नौकरी कार्यों के लिए उसके साथ बाहर जाना अच्छा होगा, क्योंकि आपके बॉस, सहकर्मियों, ग्राहकों और सभी लोग उस करिश्माई पौंड से प्यार करेंगे।
  • रूढ़िवादी और नौकरशाही के रूप में एक पारंपरिक भूमिका दोनों के लिए काम कर सकती है, लेकिन इससे चीजें स्थिर हो सकती हैं और बाहर निकल सकती हैं। सुनिश्चित करें कि आप छुट्टियों के दौरान काम छोड़ दें और उस व्यक्ति से प्रत्येक सप्ताह के अंत तक खर्च न करें।
  • चेतावनी

    • याद रखें कि ये सख्त नियम नहीं हैं। ये विशेषताएं आपको पता चलने वाले प्रत्येक पाउंड पर लागू नहीं होंगे आप जो कहते हैं और आप कैसे व्यवहार करते हैं, इसके बारे में और अधिक ध्यान दें, भले ही यह आपके हस्ताक्षर के कुछ मूलभूत विशेषताओं के विपरीत हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com