ekterya.com

एक पाउंड का इलाज कैसे करें

तो आप पाउंड में किसी के साथ, दोस्त बनना चाहते हैं या छोड़ सकते हैं आप बहुत भाग्यशाली हैं, क्योंकि यह जानने या पता करने में बहुत मुश्किल नहीं होगा: पाउंड मित्रतम लक्षणों में से एक है। आपको क्या पता होना चाहिए कि आपके पाउंड को कैसे खुश करना है पाउंड का सबसे अच्छा इलाज करने के तरीके जानने के लिए नीचे दिए गए लेख पढ़ें।

चरणों

भाग 1

जब आप और आपके पाउंड अकेले होते हैं
ट्रीट ए तुला ट्राट स्टेप 1 नामक छवि
1
अपने आप को एक साथ बहुत समय बिताने के लिए तैयार दिखाएं। चाहे आप किसी दोस्त या पाउंड में किसी को डेटिंग करने का प्रयास कर रहे हों, आपको यह जानना चाहिए कि लाइब्रेन्स अकेले नहीं होना पसंद करते हैं (और यह करने में बहुत अच्छा नहीं है)। इसका मतलब यह है कि जब आप अपने पाउंड के करीब हैं, तो यह संभावना है कि आप उसके साथ एक अच्छा समय बिताना चाहते हैं। इसके लिए तैयार है, लेकिन अतिरंजित नहीं है
  • अगर आपको लगता है कि आप थोड़ा क्लॉथोफोबिक महसूस कर रहे हैं, तो इसके बारे में शिक्षित हो जाओ। बस कुछ कहें, जैसे: "मैं थोड़ी देर के लिए अकेला रहना चाहता हूं - कभी-कभी मैं खुद से जुड़ना अकेले रहना चाहता हूं। इसका आपके साथ कोई लेना-देना नहीं है - मुझे आपके साथ समय बिताना पसंद है! "
  • ट्रीट अ तुला स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपने पाउंड की आलोचना करने में चलने की आदत पर विश्वास मत करो। लिब्रानियां आलोचना के प्रति काफी संवेदनशील हैं, खासकर उनके शारीरिक रूप से। उसे अपनी उपस्थिति के लिए परेशान करने के लिए इस्तेमाल न करें - लोगों के इस समूह को हास्य विनोदी नहीं लगता
  • यदि आप कुछ भी अपने भौतिक स्वरूप के बारे में उल्लेख करना चाहते हैं, तो आप शर्मिंदा हो सकते हैं, इसलिए इसे सूक्ष्मता से करें कहने के बजाय: "हे भगवान, तुम्हारे पास दांतों में सलाद का एक विशाल टुकड़ा है क्या घृणा! ", वह कुछ ऐसा कहने का चयन करता है जो उसके ध्यान को विचलित कर देगा, जैसे:" देखो, तुम्हारे पास कुछ खूबसूरत मुस्कुराहट है "।
  • ट्रीट अ तुला स्टेप 3 नामक छवि
    3

    Video: 5 मिनटों में पैरों के दर्द से छुटकारा पाएं !!

    झगड़े से बचें लाइब्रेन्स विवादों को पसंद नहीं करते-वास्तव में, वे उनसे भागते हैं अगर कोई आपको परेशान करता है, तो इसे शांतिपूर्वक बताएं यदि दूसरे व्यक्ति को लगता है कि यह कोई टकराव नहीं है, तो वह आपके साथ बात करने को तैयार नहीं होगा।
  • ट्रीट अ तुला स्टेप 4 नामक छवि
    4
    ध्यान रखें कि पाउंड अपने निकटतम मित्रों के साथ एक शिकायत रख सकता है इस तथ्य के बावजूद कि उन्हें टकराव पसंद नहीं है, शिकायत रखने के लिए लिब्रीबंस की कोई आशंका नहीं है, विशेषकर जब आप एक बड़ी गड़बड़ी में थे (जैसे जब आप वर्षगांठ की तिथि भूल गए थे और आपका पाउंड गुस्सा था)। आक्रोश के कारण बचने के लिए, अपने रिश्ते की महत्वपूर्ण तिथियों (जो कि जन्मदिन, शादी की सालगिरह और आपके पाउंड के लिए महत्वपूर्ण तिथियाँ, जैसे प्रियजन की मृत्यु की वर्षगांठ आदि) के बारे में जागरूक होने की कोशिश करें।
  • ट्रीट अ तुला ट्राका चरण 5 नामक छवि
    5
    खूबसूरत चीजों के साथ अपने पाउंड के चारों ओर। तुला की सुंदरता के लिए एक विशेष संवेदनशीलता है (जिसका अर्थ है कि यदि आप अपने साथ फांसी को प्यार करते हैं तो आप सही रास्ते पर हैं)। एक जंगल में सुंदरता से भरा साहसिक, बीच में, एक कला संग्रहालय आदि पर जाएं। उसके फूल लाओ या उसे एक स्वादिष्ट भोजन तैयार करें
  • आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि चूंकि पौंड सुंदरता को पसंद करता है, वे अपने सर्वश्रेष्ठ देखना पसंद करते हैं। अगर आप देखते हैं कि तैयार होने के लिए बहुत समय लगता है तो निराश न हों (या यदि यह आपकी शैली का तेज है)।
  • ट्रीट अ तुला ट्राका चरण 6 नामक छवि
    6



    अपने पाउंड को संदेह का लाभ दे दो यह राशि चक्र समूह न्याय को पसंद करता है, जिसका अर्थ है कि वे जो काम करते हैं, उन्हें प्राप्त करने के लिए लगभग कभी संदिग्ध साधनों का सहारा नहीं करता। यह याद रखें कि यदि कभी आपको लगता है कि आपका पाउंड अजीब तरह से काम कर रहा है - यह शायद तुम्हारा विचार है, क्योंकि वह न्याय की रक्षा के लिए बहुत दूर होगा।
  • ट्रीट अ तुला ट्राट 7 नामक छवि
    7
    अपने पाउंड के साथ रोमांटिक रहें यदि आप इस संकेत के एक लड़के या लड़की से डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि पाउंड खाने, श्वास और रोमांस पीते हैं। यदि आप उसे / उसके जैसा इलाज करना चाहते हैं, तो अपने को बाहर लाएं तुम्हारा सबसे अच्छा रोमांटिक हथियार. रोमांटिक आउटिंग की योजना बनाएं, फूल, चॉकलेट, सब कुछ जो आपको पसंद है, लाओ। यहां तक ​​कि अगर यह है, तो उसे पता है कि आप वास्तव में उसे पसंद करें (या आप [उससे प्यार] बहुत!) हग्स, चुंबन और, सब से ऊपर, अच्छा होने के साथ (लेकिन जाहिर है कि इस तरह आप को हर किसी के साथ व्यवहार करना चाहिए)।
  • भाग 2

    जब आप और आपके पाउंड सार्वजनिक रूप से होते हैं
    ट्रिट अ तुला ट्राट स्टेप 8 नामक छवि
    1
    गतिविधियों को चुनते समय पहल करें पौंड को अनिर्णीत होने की प्रवृत्ति है उसे (यह) का इलाज करें क्योंकि उसे केवल यह बताकर योग्य है कि वे एक साथ क्या करने जा रहे हैं। यदि आप कहीं बाहर जा रहे हैं, तो रेस्तरां, फिल्म, बार आदि चुनें। बेशक, आप हमेशा उसे पहले पूछना चाहिए अगर वह इस गतिविधि को करना चाहता है, लेकिन अगर वह दो चीजों के बीच फैसला नहीं करता है, तो उसे करने की नौकरी बचाएं और केवल निर्णय लें।
  • ट्रीट अ तुला ट्राट 9 शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: तैतीसवें हफ्ते में लापरवाही का नतीजा हो सकता है खतरनाक | Pregnancy Thirty Three Weeks

    खुद को अपने पाउंड के साथ साझा करने के लिए तैयार दिखाएं। साझा करने का अर्थ है "सब कुछ साझा करना": भोजन, एक सीट, व्यक्तिगत कहानियां इस चरण में, आपको सीखने की आवश्यकता है कि लिब्रानियों को साझा करना पसंद है। इसका मतलब यह है कि यदि वे अलग-अलग व्यंजनों के लिए पूछते हैं, तो उन्हें कुछ (या कई) के काटने के लिए तैयार रहें - लेकिन चिंता न करें, वह भी अपने अति उत्तम चॉकलेट मूस के अंतिम स्नैक को साझा करने के लिए तैयार होंगे
  • ट्रीट अ तुला ट्राट 10 नामक छवि
    3
    आपको समझना चाहिए कि पाउंड सामाजिक जीवन के लिए विशेषज्ञ हैं, (शायद राशि चक्र के सबसे अधिक सामाजिक) इस तरह, वे सामाजिक समारोहों में व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति तक बारी बारी से पसंद करते हैं। आपको समझना चाहिए कि आपका पाउंड उद्देश्य से बच नहीं रहा है - बस, वह किसी पार्टी में हर किसी के साथ बातचीत करने की इच्छा से बच नहीं सकता। यह भी याद रखना अच्छा है कि लिबरेशन संघर्ष हर किसी को खुश करने के लिए, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो एक पार्टी में मिले हैं।
  • ट्रीट अ तुला ट्राट 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    ध्यान रखें कि यह बहुत ही संभावना नहीं है कि लिब्रीबंस बहसें, खासकर सामाजिक समारोहों में शामिल होंगी। कुछ नहीं के लिए वे एक संतुलन द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है जैसे चर्चा या बहस के दोनों तरफ शांति सुनना इसका मतलब यह है कि वे जरूरी एक बहस में आपकी सहायता नहीं करेंगे, क्योंकि वे अन्य पार्टी की भी सुनना चाहेंगे। इसे दिल से न लें, इसके बदले अपने दोस्त से सीखें और अधिक खुले दिमाग का प्रयास करें।
  • हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आप उनके समर्थन का आनंद नहीं लेंगे। यदि आपको कोई ऐसी समस्या है जिसे आप हल नहीं कर सकते (अपने दोस्त के साथ दोबारा दोस्त बनाने के लिए, अपने विद्रोही छोटे भाई के साथ क्या करना है आदि), तो आपका पाउंड हर समय आपकी सहायता करने के लिए होगा। पाउंड एक समस्या का निष्पक्ष विश्लेषण करने और इसे कम से कम दुखद तरीके से हल करने के लिए उत्कृष्ट हैं
  • एक पौंड का सामान्य परिप्रेक्ष्य

    • अच्छे दोस्त: कुशासन, मिथुन, लियो, धनु, वृश्चिक
    • सर्वश्रेष्ठ प्यार दंपति: कुक्कुट, मेष, मणि, लियो, धनु
    • दिनांक: 23 सितंबर से 22 अक्टूबर तक
    • खोजशब्द: आकर्षक
    • ग्रह का शासक: शुक्र
    • शरीर के अंग: कम पीठ, गुर्दे
    • प्रमुख घर: सातवां घर
    • प्रतीक: शेष राशि
    • तत्व: हवा
    • गुणवत्ता: कार्डिनल
    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com