ekterya.com

12 सप्ताह में 12 पाउंड कैसे खोएंगे I

आप वजन कम कर सकते हैं और यहां तक ​​कि एक आहार पर भी नहीं होना चाहिए यह एक जीवन शैली है जो आपको स्थायी रूप से अपना वजन कम करने में मदद करेगी। आपको कुछ भी वंचित नहीं लगेगा, बस इन चरणों का पालन करें

चरणों

हार-12-में-12-पाउंड-सप्ताह-चरणीय-1.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">12 सप्ताहों में ल्यूज़ 12 पाउंड शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आप क्या खाते हैं उससे कम 500 कैलोरी का उपभोग करने के लिए धीरे-धीरे शुरू करो। या यदि आप बहुत सारी जंक और / या तला हुआ भोजन खाते हैं, तो धीरे-धीरे वह खाना बंद कर दें
  • हार-12-में-12-पाउंड-सप्ताह कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">12 सप्ताहों में ल्यूज़ 12 पाउंड शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2

    Video: क्या मैं 12 सप्ताह में 30 एलबीएस खोने के लिए एटीई

    Video: मैं कैसे 30 पौंड फास्ट खोया 12 सप्ताह (ईमानदार सच) में

    बहुत पानी ले लो जैसा कि कई लोगों ने पहले ही कहा है, पानी एक के लिए उत्कृष्ट है डॉक्टरों और पोषण विशेषज्ञों के मुताबिक, आपको प्रति दिन कम से कम 8 गिलास पानी पीना चाहिए। लेकिन याद रखें, आप अपने भोजन में पानी का भी सेवन करते हैं, इसलिए भोजन में अधिक मात्रा में 8 गिलास न खाने और खाने में पानी का सेवन करें। सबसे सटीक गणना यह है कि आपका वजन 2 से विभाजित है, जो आपको प्रति औंस के पानी का औंस होना चाहिए। आप उस परिणाम को 8 से विभाजित कर सकते हैं यह देखने के लिए कि आपको एक दिन में कितनी चश्मा चाहिए। यदि आपको लगता है कि आप पर्याप्त पानी नहीं पी रहे हैं, तो अपने मूत्र को देखें यदि आपका मूत्र हल्का पीला रंग है, या बेहतर अभी तक, कोई रंग नहीं है, तो आप पर्याप्त पानी ले रहे हैं यदि यह गहरे पीले या भूरे रंग के होते हैं, तो आपको अधिक पानी चाहिए, या आपको गंभीर जिगर की बीमारी है या आपके पास हेपेटाइटिस है भूरे रंग का मूत्र एक गंभीर स्थिति का संकेत है, यह एक यकृत की बीमारी, हेपेटाइटिस, मेलेनोमा कैंसर या तांबा के विषाक्तता हो सकता है। इन बीमारियों के अन्य लक्षणों को संकेतक के रूप में माना जाना चाहिए। लेकिन ध्यान दें कि यदि आप सिर्फ फवा सेम खाते हैं या सिर्फ एक रेचक लेते हैं, तो आपका मूत्र भी भूरा हो सकता है।
  • हार-12-में-12-पाउंड-सप्ताह-चरणीय-3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">12 सप्ताहों में ल्यूज़ 12 पाउंड शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पूरे अनाज के उत्पादों को खाएं और प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों से दूर रहने का प्रयास करें। जितना फलों और सब्जियों को खाएं, उतना ही खाली पेट (एड्स पाचन) पर खाने की कोशिश करें, गैर-वसा वाले डेयरी उत्पादों को खाने के लिए और एक दिन में 3 औंस मांस से ज्यादा खाने की कोशिश न करें। इसके अलावा, मांस स्पष्ट, यह स्वस्थ है। एक और महत्वपूर्ण बात, वसा में उच्च खाद्य पदार्थों की खपत कम करें, सुनिश्चित करें कि आपको वसा से 30% या उससे कम कैलोरी प्राप्त होता है।
  • Video: 10 दिन में अपने पेट समतल कैसे

    हार-12-में-12-पाउंड-सप्ताह-चरणीय-4.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">12 सप्ताहों में खोपड़ी 12 पाउंड वाली छवि, चरण 4



    4
    अपने आप को प्रशिक्षित। यह उबाऊ या बहुत भारी होना जरूरी नहीं है यह प्रत्येक भोजन के 10 मिनट बाद चलने के लिए या बाइक की सवारी या बॉल खेलने के लिए आसान है। प्रेरित रहने का आसान तरीका कुछ खेल, तैराकी, लंबी पैदल यात्रा आदि के लिए एक मनोरंजक केंद्र में शामिल होना है। विरोध अभ्यास और वजन का प्रयास करें यदि आपके पास मांसपेशियां हैं, तो आप स्वाभाविक रूप से वसा को जला देंगे। महत्वपूर्ण बात बाहर जाना और व्यायाम करना है जितना अधिक आप इसे करेंगे, बेहतर आपको लगता होगा। याद रखें, व्यायाम का समय कम से कम 30 मिनट होना चाहिए, उसके बाद आप वसा जलाने लगेंगे।
  • हार-12-में-12-पाउंड-सप्ताह-चरणीय-5.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">12 सप्ताहों में ल्यूज़ 12 पाउंड शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    खोजें लगभग कितनी कैलोरी आप लगभग किसी भी गतिविधि कर जला कर सकते हैं(यह बहुत आसान है!)
  • हार-12-में-12-पाउंड-सप्ताह-चरणीय-6.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">12 सप्ताहों में ल्यूज़ 12 पाउंड शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    अपना वजन रखें धीरे-धीरे अधिक भोजन खाते हैं (जो स्वस्थ हैं), लेकिन कसरत रखें। जब आप एक बिंदु पर पहुंच जाते हैं जहां आप एक निश्चित मात्रा में कैलोरी खाते हैं और आपका वजन 3 पौंड से अधिक नहीं बदलता है, तो आप पहले से ही ऐसा कर चुके हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप दोपहर के दौरान खुद को थक गए हैं, या अधिक ऊर्जा की आवश्यकता है, तो सिर्फ 3 बड़े भोजनों के बजाय दिन में 5 छोटे भोजन खाने की कोशिश करें
    • जब आप वजन कम करते हैं, तो जश्न मनाएं! अपने आप को एक पोशाक खरीदें, स्पा में जाओ, आदि, बस भोजन के लिए मत जाओ।
    • चूंकि आप स्वस्थ भोजन कर रहे हैं, कभी-कभी प्रलोभन में पड़ने के लिए ठीक है, बस याद रखें कि संपार्श्विक में।

    चेतावनी

    • बहुत से पानी से विषाक्तता का कारण बन सकता है, जिससे शरीर की कोशिकाओं को जल के उच्च खपत से फुलाया जाता है, और इससे मस्तिष्क के कोशिकाओं को होने वाली मौतों के कारण ऐसा ही हो सकता है।
    • सामान्य व्यक्तियों के सभी पानी के नशे में पीने के प्रतियोगिताओं का नतीजा था, जिसमें व्यक्तियों ने कुछ मिनटों में कई गैलन का उपभोग करने की कोशिश की थी, इसलिए चिंता न करें, यह बहुत संभावना नहीं है कि आपको जहर मिलेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com