ekterya.com

कैसे एक युवा वयस्क के साथ छेड़खानी करें

आम तौर पर युवा लोग अपनी उम्र से कुछ वर्षों के अंतर से प्रेम करने वाले जोड़े को पसंद करते हैं। हालांकि, वर्षों में बड़े अंतर वाले रिश्तों को पुरस्कृत, सममित, समृद्ध और राहत मिल सकती है। अगर आप 30 साल या उससे अधिक में हैं, और आप कई युवकों की तलाश कर रहे हैं, तो कुछ सिफारिशें हैं जो निश्चित रूप से आपकी सहायता करेंगी।

चरणों

1
सही साथी ढूंढें कोई आसान एक अच्छा संभावना या तरीकों के बीच अंतर करना है, तो क्लासिक में विश्वास है कि पहली छाप सब कुछ कर रहे हैं से बचने के, क्योंकि आप किसी विशेष मूड में जाना जाता रहा है के लिए एक व्यक्ति का न्याय नहीं कर सकते। हो सकता है आप बहुत कुछ याद कर रहे हों जाहिर है, 18 से 21 साल के बीच के लोग, उनके तुलना में पुराने जोड़ों की तलाश करते हैं, क्योंकि युवा जोड़ों के अनुभव ने उन्हें पूरी तरह से संतुष्ट नहीं किया है। इसी तरह, कई किशोर आमतौर पर एक गंभीर रिश्ते में उनकी आँखों डाल नहीं है, इसलिए, लोग हैं, जो इन रिश्तों पकड़ अप और अधिक परिपक्व देख खत्म। विश्वास करो जो आप जानते हैं और शांति से आगे बढ़ें।
  • 2
    उस व्यक्ति का इलाज करें जिसे आप परवाह करते हैं जैसे कि वह आपकी आयु थी। सम्मान और सौहार्द के साथ इलाज करते समय युवा वयस्क अनुचित होते हैं, क्योंकि इससे उन्हें प्रभावित होता है, और उन्हें वयस्क संचारकों के रूप में अपनी पूर्ण क्षमता के रूप में लाता है। प्रशंसा और ज्ञान के साथ अपने प्यार को पकड़ो, उसे मजबूत और महत्वपूर्ण लग रहा है। विवरण का उपयोग आप को विशेष और प्यार महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है उदाहरण: फूल, टेडी भालू, पत्र, कार्ड, आदि)
  • 3
    शुरुआत में मजेदार और बातूनी हो उसे मित्रों / सहकर्मियों से अलग करने का प्रयास न करें लालच की प्रक्रिया में यह मुख्य और सबसे आम गलती है। आपका लक्ष्य सशक्तीकरण करना है, अव्यवस्था नहीं है
  • 4
    व्यक्ति 18 करने के लिए 21 साल की उम्र अपने असामान्य सम्मान और प्रशंसा पहचान लेता है, अपने विचारों को अज्ञात रास्तों के माध्यम से भटकना और उत्सुक (क) में रहने वाले चीजें हैं जो अपने युवा दुनिया में रहते थे नहीं किया है की लग रहा है। उस स्थिति में, परिपक्वता का एक स्रोत हो। ईमानदार रहें, और अपने इरादों में स्पष्टता दिखाएं उस व्यक्ति को आपको पता चले, अपनी गलतियों को छिपाए न जाएं, लेकिन अपनी कमियों की सूची न बनाएं हालांकि, यदि आप इस व्यक्ति से नहीं सीख रहे हैं, तो अपना अधिकार खोना होगा, अपना समय क्यों बर्बाद करें? आगे बढ़ने से पहले एक मजबूत और सम्मानजनक दोस्ती बनाएं।
  • 5
    वैकल्पिक रूप से, युवा वयस्क आपके सम्मान को एक छोटे से धमकाने लग सकते हैं ऐसा होने में सफल न हो, descomplicado (ए) होने की कोशिश करें और उसे दिखाएं कि आप एक ही स्तर पर हैं हालांकि, अगर वह पहले से ही कुछ हद तक डर गया है, तो उसे या उसके बहुत सारे स्थान दें और किसी भी स्थिति को दबाएं न कि बदतर होगा।
  • 6

    Video: 107 DRAGON BALL Z Facts You Should Know!

    दोस्ती की प्रगति के बाद, वह या वह परिवार और दोस्तों के बारे में एक जटिल स्थिति में आ सकते हैं हो सकता है कि वे पुराने किसी को डेटिंग करने और महसूस करने का निर्णय लेने के लिए आलोचना का थोड़ा डर रहे। आपको यह बहुत अच्छी तरह से समझना चाहिए और इसे कार्य करने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए जैसा आपको लगता है कि यह होना चाहिए। यौन मुद्दे का सवाल है, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वे सुरक्षित हैं और ऐसा करने के लिए सहमति व्यक्त की है, क्योंकि हालांकि दोनों वयस्क हैं, याद रखें कि आप पुराने हैं और अपने साथी के किसी भी कदम उठाने से पहले उम्र के इस बदलाव के लिए अच्छी तरह से अनुकूल करने के लिए आवश्यकता हो सकती है।
  • Video: Franz Kafka's "The Trial" (1987)

    7



    नैतिक दबावों से संबंधित सब कुछ में बहुत धीरज रखो जो आपके साथी की है। उन्हें अपने विश्वासों के बारे में अपने विचार दिखाएं, लेकिन सम्मान के साथ।
  • 8
    एक बार जब आप अकेले समय बिता रहे हैं, तो अपने साथी के हितों के साथ रहें। क्या यह आपको प्रभावित करता है? (यदि आप नहीं करते हैं, तो आप गलत रिश्ते में हो सकते हैं।) क्या आपको अनूठा बनाता है? अपने आप से पहले पूछें और फिर दिखाएं कि आपकी विशिष्टता आपके लिए मायने रखती है, इसे थोड़ा और अधिक तलाशने का प्रयास करके अपनी तरफ से जो आपकी है, उसकी सराहना करते हैं, लेकिन अतिरंजना नहीं करते
  • 9
    कुछ बिंदु पर आपका साथी दूर चलेगा या करीब आ जाएगा यदि वह बाहर निकलने के लिए और नियुक्तियों को कम करने शुरू कर देता है, तो फिर दूर चले जाओ उसे बताओ कि आप चीजों को अलग करना चाहते हैं, लेकिन आप बहुत अच्छी तरह से समझते हैं कि यह मामला नहीं था, और वह बहुत स्वस्थ होने के साथ समाप्त होता है परिपक्व लोग झुंझलाहट नहीं करते
  • 10
    अगर वह मालिश या लम्बी आंख के संपर्क के रूप में कुछ भौतिक जैसे शुरू होती है, तो एक छोटा सा आंदोलन बनाओ
  • 11
    जब आप अपना कदम बनाते हैं, तो अपने साथी को कुल वयस्क के रूप में व्यवहार करें उनसे बात करें जब आप उन परिपक्व लोगों से बात करते हैं जिनके साथ आप से निपटने के आदी हैं। यदि आपके साथी की तलाश में है तो बहुत ही शारीरिक हो, ताल का पालन करें
  • 12
    अगर ऐसा लगता है कि आपका साथी भौतिक के बारे में निश्चित नहीं है, तो उसे बताएं कि आपको उसके साथ कितना अच्छा लगता है, और आप क्या महसूस कर रहे हैं इसका अर्थ के बारे में बातचीत शुरू करें। युवा लोगों को इन मुद्दों को तलाशना पसंद है। निराश मत बनो, याद रखें कि वह एक व्यक्ति है जो आप से बहुत कम जीवित है।
  • युक्तियाँ

    • छेड़छाड़ से बचें युवा वयस्कों को बारीकियों और इनुएंडोस से जुड़ा नहीं है, जो वयस्क फ्लर्टिंग कर रहे हैं। उनमें से कुछ एक वृद्ध व्यक्ति द्वारा प्रशंसा प्रदान करने के तरीके के बारे में नहीं समझते हैं।
    • यह पता लगाना आवश्यक है कि कैसे छेड़ो, सब कुछ नहीं कहा जाना चाहिए, कई चीजें जो एक युवा व्यक्ति को आकर्षित करती हैं, गैर मौखिक लालच होती है अपने व्यवहार के साथ आप बहुत सी बातें दिखाते हैं, इसलिए यह सब कहने के बारे में मत सोचो। अधिनियम सिर्फ और उसे / उसे पता लगाने के लिए।
    • उन चीजों को बताने से बहुत सावधान रहें जो बहुत भरी हुई हैं यह अविश्वास पैदा करता है और कुछ डर पैदा करता है कि आप कितने ईमानदार हैं।
    • यह सबसे पहले एक युवा वयस्क के बीच अंतर करने के लिए जटिल है जो एक यौन संबंध तलाशना चाहता है, और दूसरा जो केवल छेड़छाड़ की शक्ति की खोज करना चाहता है ये बुनियादी लक्षण आपको दिखाएंगे कि कुंजी चालन कब होगा:
    • व्यक्ति 18 से 21 साल उसके चेहरे पर unsteadily आप flirts, और उनके कार्यों में संगत नहीं है तो यह जानना आवश्यक है कि बस एक उच्च के साथ कुछ नया अनुभव करना चाहता है, इसलिए यदि आप इस रिश्ते जारी रखना चाहते हैं तय करने के लिए अच्छा है।
    • अगर 18 से 21 साल के व्यक्ति को आप पर ध्यान केंद्रित और रुचि रखते हैं, और आपसे बात करते समय स्थिर है, तो यह एक ऐसा रिश्ता है जो कि सार्थक हो सकता है। आम तौर पर, "इंटरगेंनेनेरल" सेक्स तब होता है जब दोनों व्यक्ति वयस्क व्यक्तित्व का व्यापक अर्थ रखते हैं

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप देश आप उम्र में लोगों को अपने बहुमत तक पहुंचने पर रहते हैं के नियम जानते हैं, और आप (क) एक गंभीर कानूनी समस्या शामिल होना नहीं चाहते हैं। अगर आपको लगता है कि आपका साथी नाबालिग है, तो कृपया शांति बनाए रखने यह बड़े परिणामों के लायक नहीं है कानून इन लोगों की रक्षा करता है क्योंकि वे अभी भी जीवित यौन स्थितियों के संभावित परिणामों से अवगत नहीं हैं।
    • यद्यपि वयस्कों के बीच रिश्तों को कानूनी और अक्सर बहुत स्वस्थ होता है, ये आम तौर पर सांस्कृतिक कलंक होते हैं, क्योंकि हमारा मानना ​​है कि हमारे साथी हमारी उम्र के करीब होना चाहिए। यह जटिल है, क्योंकि समाज यह सुझाव देता है कि एक धनी जवान आदमी को उसी सामाजिक स्तर और उम्र की लड़की के साथ चलना चाहिए, यदि वह लड़की गरीब है, तो वह इसलिए है क्योंकि वह अवसरवादी हो रही है यदि महिला बूढ़ी और अमीर है, तो लड़का अनुभव और थोड़ा वित्तीय लाभ भी देख रहा है। सच्चाई यह है कि सच्चा प्यार का जादू इन विधियों से घिसा नहीं होना चाहिए। सुविधा के रिश्तों में ढोंग आप अपने प्रयास में असफल होने की अनुमति नहीं दे सकते हैं, इसलिए अपनी तरफ से इजाजत दें, और अपनी भावनाओं को ईमानदारी से दिखाएं, लेकिन सावधानी के साथ।
    • सुनिश्चित करें कि आपका साथी अभिनय कर रहा है, क्योंकि वह अभिनय करना चाहता है, और आपको खुश करने के लिए नहीं। रिश्ते दया पर आधारित नहीं होना चाहिए, करुणा के आधार पर नहीं। हर समय अच्छे संचार करने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com