ekterya.com

अगर आपको लगता है कि आपको बुरा लग रहा है, तो उसे अपने दोस्त को कैसे रोकें

आपके पास एक "मित्र" है जो मजेदार हो सकता है, लेकिन दूसरों के सामने, वह आपको कम करता है और आपको अपने सभी चुटकुले के लिए उपयोग करता है आप इस असामान्य रिश्ते को कैसे प्रबंधित करते हैं? क्या चीजें बदलने का कोई अवसर है?

चरणों

आप को नीचे लाए जाने से स्टॉप ए कॉल नामक एक मित्र का शीर्षक चरण 1
1
यदि आपका "अमी-दुश्मन" आपको परेशान कर रहा है, तो उसे तत्काल सामना करें, न छोड़ें आपको यह बताने में बस इतना अधिक प्रभावी नहीं है कि आप अपने आप का सम्मान करते हैं और आप चाहते हैं कि आप उनका सम्मान करें। आपको कठोर या अहंकारी होने की ज़रूरत नहीं है बस कहते हैं, "अरे, क्या यह आवश्यक था?", यदि आप अपने दोस्तों के समूह में हैं, तो आपके पक्ष में अधिक लोग हो सकते हैं। निश्चित रूप से, कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसका नतीजा क्या है, इंतजार न करें जब आप इसे जारी रखने की अनुमति देते हैं, तो आपका "मित्र" ऐसा करना जारी रखेगा। सुनिश्चित करें कि आप यह महसूस करते हैं कि आप ऐसा करने में सक्षम नहीं होंगे
  • इमेज शीर्षक से स्टॉप ए कॉल नामक एक मित्र को नीचे लाए जाने से चरण 2
    2
    उसे निजी में बात करें कभी-कभी, गर्म करना / बात करना हमें मूर्खतापूर्ण बातें बताएगी, यह नहीं जानते कि कब को रोकने के लिए यदि ऐसा होता है, तो भाग्य के साथ आप अच्छे लोग हैं और आप इसे एक रात (या दिन) ले सकते हैं। फिर, निजी में उससे बात करो उसे बताएं कि आप अपनी भावनाओं को चोट पहुँचाते हैं, और आप अगली बार इतना क्षमा नहीं करेंगे। उससे पूछिए कि वह जो करता है वह वह करता है। आप जो भी करते हैं उस पर विचार करने का अवसर देते हुए भविष्य में उस व्यवहार से बचने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • इमेज नामक स्टॉप ए कॉल नामक एक मित्र को नीचे लाए जाने से नीचे चरण 3



    3
    सुनिश्चित करें कि वह आपकी बात सुनता है, चाहे कोई बात न हो कुछ लोगों को पता नहीं है, भले ही आप उन्हें उन्हें दे दें। ऐसा हो सकता है कि आपका मित्र खुद को नियंत्रित नहीं करना चाहता है यदि आपका मित्र निजी तौर पर वादा करता है कि वह अब ऐसा नहीं करेगा, लेकिन वह फिर से करता है, तो उनकी एक बड़ी समस्या है। याद रखें कि उसके बारे में चिंता करने के लिए ठीक है क्योंकि वह आपके बारे में परवाह करता है। यदि आप चिंता न करें कि यह आप को चोट पहुँचा रहा है, तो आपको उस पर ध्यान क्यों देना चाहिए, अगर आप उसे निजी के साथ बातचीत में याद करके और उसे रोकने के लिए कहकर हर किसी के सामने उसे शर्मिंदा करना चाहिए अगर यह आपको परेशान करता है, तो कोई रास्ता नहीं आपको हिम्मत दिखाना शुरू करना चाहिए - बस उसे अपमान न करें, अपने खेल के लिए मत आना।
  • Video: इन पांच तरीको से आप अपनी छठी इंद्री को जागृत कर सकते है

    इमेज शीर्षक से स्टॉप ए कॉल नामक एक मित्र को नीचे लाए जाने से चरण 4
    4
    यदि आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो संबंध समाप्त करें। यदि व्यक्ति आपका सम्मान नहीं करता है, तो आप चाहे कितना भी कठिन प्रयास करें, यह परिवर्तन नहीं होगा। चिंता न करें, धीरे-धीरे उसे मिटाने बंद करो, बाहर जाने के लिए उपलब्ध रहना बंद करो और उस "दोस्त" के साथ मज़े करो। जब तक आप अब बात नहीं करते हैं और असली दोस्तों को खोजने के लिए इस बार लेते हैं, तब तक ऐसा जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    Video: अगर आप कर्ज से परेशान है तो अपनाए यह आसान से टोटके व् उपाय

    • शांत रहो जब आप स्पष्टीकरण के लिए पूछें और उसे बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं, तो वह अधिक उचित और शांत होता है, वह आपकी बात सुनकर उनका सम्मान करेंगे। भावनात्मक और रो रही हो, केवल आप में से अधिक का मज़ाक उड़ाएगा।
    • अपने असफलताओं की अपेक्षा करें इस तरह का व्यवहार आमतौर पर नियंत्रण या असुरक्षा के बारे में होता है। कभी-कभी दोनों - जो लोग बिना सम्मान के इलाज करते हैं, अक्सर असुरक्षित महसूस करते हैं और अन्य लोगों को खराब दिख कर बेहतर महसूस करने का प्रयास करते हैं यह कभी-कभी उन्हें दूसरों को नियंत्रित करने की कोशिश करता है उसका शिकार मत बनो
    • याद रखें कि एक सच्चा दोस्त ऐसा नहीं करेगा।

    चेतावनी

    • किसी को भी न दें, लेकिन अपने सच्चे दोस्त इस बारे में जानते हैं अन्य लोग स्थिति का फायदा उठा सकते हैं और उस व्यक्ति के साथ आपकी दोस्ती तोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com