ekterya.com

आपको पसंद किए गए किसी व्यक्ति के लिए एक नोट कैसे लिखना है

कभी-कभी, हमारी भावनाओं को शब्दों में डालना मुश्किल है। यह तब होता है जब एक अच्छा नोट या पत्र खेलने में आता है। अक्सर यह कहना आसान होता है कि हम चेहरे से मुकाबले कागज पर कैसा महसूस करते हैं। यदि आप एक लड़का पसंद करते हैं, लेकिन आप उसे बताने से डरते हैं, चिंता न करें! अपनी भावनाओं को कागज के एक टुकड़े पर लिखें और उसका हिस्सा।

चरणों

भाग 1
नोट लिखें

छवि एक शीर्षक टाइप करें एक ब्वॉय आप की तरह चरण 1
1
क्या आप चाहते हैं के साथ ईमानदार रहो यदि आप वास्तव में इस आदमी को पसंद करते हैं, तो उसे बताओ पता करें कि आप इस नोट के साथ क्या हासिल करना चाहते हैं क्या आप चाहते हैं कि मैं आपको अपना नंबर दे ताकि हम आपको संदेश भेज सकें? अपने नोट में अपने नंबर के लिए पूछें क्या आप स्कूल के बाद उसके साथ जाना चाहते हैं? उसे एक फिल्म देखने के लिए अपने घर जाने के लिए कहो पता लगाएँ कि आप अपने नोट के साथ क्या हासिल करना चाहते हैं और इसे लिखना बहुत आसान हो जाएगा।
  • इसके अलावा खुद के साथ ईमानदार होना उसे मत बताना यह ठीक है कि अगर वह तुम्हें पसंद नहीं करता है और यह आपको सिर्फ दोस्त होने पर परेशान नहीं करता है यदि यह सच नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप जो नोट लिखते हैं वह सच है, अन्यथा आप गलत पैर से शुरू करेंगे।
  • यह भी कहना अच्छा है कि आपको नहीं पता कि क्या कहना है। कह रही है "मुझे नहीं पता कि यह आपको कैसे बताने के लिए है, लेकिन मैं आपको बहुत पसंद करता हूं" बहुत ही प्यारा है और आपको खुशी होगी कि आप प्रयास करने के लिए पर्याप्त बहादुर हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 2
    2
    एक कविता के रूप में अपने नोट की संरचना करें आपके जैसे किसी को बताने का कोई सही तरीका नहीं है, इसलिए आप चाहते हैं कि आप के रूप में रचनात्मक होने के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकें। एक कविता लिखने का प्रयास करें ताकि उसे पता हो कि आपको कैसा महसूस होता है।
  • यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपकी कविता को कविता नहीं है। कई अलग-अलग प्रकार की और कविताएं हैं, इसलिए मजे करो और देखें कि आपके लिए क्या अच्छा है।
  • यदि सब कुछ विफल रहता है, तो क्लासिक्स पर लौटें। आप थोड़े से गलत नहीं जा सकते "गुलाब लाल होते हैं, नीली वायलेट्स, यह कविता बेवकूफ है, लेकिन मैं अभी भी आपको पसंद करता हूं"।
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ए ब्वॉय यू की तरह चरण 3
    3
    उद्धरण चिह्नों का उपयोग करें अगर आपको शब्दों में जो भी महसूस होता है डालते हैं, तो किसी और का उपयोग करें। अपनी पसंदीदा फिल्म या किताब से एक उद्धरण शामिल करें, या उस गीत के गीतों को जोड़ें, जो आपको इसके बारे में सोचता है। आप जो कहते हैं, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, जब तक आप इसे समझते हैं कि आपको यह पसंद है।
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ए ब्वॉय यू की तरह चरण 4
    4
    उसे प्रशंसा। उन चीजों को व्यक्त करने के लिए अपने नोट का उपयोग करें, जिन्हें आप व्यक्तिगत रूप से कहने में शर्मिंदा हो सकते हैं। अपने बाल, अपने कपड़े या अपने व्यक्तित्व को चापलूसी करें - जो कुछ भी आपके लिए आकर्षक बनाता है, उसे बताएं यहां तक ​​कि अगर आप तय करते हैं कि आप स्वयं में रूचि नहीं रखते हैं, तो आप अभी भी प्रशंसा की सराहना करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ए ब्वॉय यू की तरह चरण 5

    Video: अगर आप Facebook पर तस्वीर अपलोड करते हैं तो ये वीडियो जरूर देखें नहीं तो पछताओगे

    5
    एक निजी मजाक जोड़ें यदि आप और आपके पसंदीदा व्यक्ति पहले से ही दोस्त हैं, तो संभावना है कि उनके पास कम से कम एक निजी मजाक है। अपने नोट में उस मजाक को शामिल करें - ये विवरण आपके संबंधों के लिए अद्वितीय और विशिष्ट हैं, और वह सराहना करेंगे कि आपने इसे शामिल करने के बारे में सोचा है
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 6
    6
    एक निजी उपहार भी शामिल है आपका प्रेम पत्र सिर्फ एक पत्र नहीं है। यदि आप शब्दों में खुद को समझाने में शर्म हैं, तो एक गीत के साथ अपने आप को समझाएं। उस लड़के को करो जिसे आप मिश्रित गीतों की एक सीडी पसंद करते हैं या सभी गीतों की सूची जिसे आप उसे सोचते हैं। यदि आप एक कलाकार हैं, तो दोनों की एक तस्वीर एक साथ बनाएं।
  • जो भी आप उन्हें देने का निर्णय लेते हैं, अपने नाम के साथ किसी तरह का नोट शामिल करना सुनिश्चित करें आप उसे उपहार नहीं देना चाहते हैं और उसका अनुमान लगा सकते हैं कि वह कौन है।
  • आपके उपहार के साथ नोट बहुत विस्तृत नहीं होना चाहिए यह उतना सरल हो सकता है: "जैक के लिए, जिल के लिए।" उपहार है जिसे आप समझाएंगे, इसलिए यह नोट जो साथ में आता है वह बहुत आसान हो सकता है।
  • भाग 2
    नोट सजाने के लिए

    इमेज शीर्षक से एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 7
    1
    अपना पेपर चुनें इससे पहले कि आप अपना पत्र लिखना शुरू कर सकें, आपको यह तय करने की आवश्यकता है कि किस स्टेशनरी का उपयोग करना है। नोटबुक पेपर हमेशा एक सुरक्षित विकल्प होता है, लेकिन यह केवल एक ही नहीं है यदि आपने हाल ही में अपने परिवार के साथ यात्रा की है, तो उस स्थान से एक पोस्टकार्ड का उपयोग करें या यदि आपके पास विशेष स्टेशनरी है जिसे आप बहुत पसंद करते हैं, तो इसका इस्तेमाल करें
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 8



    2
    एक दिल के रूप में नोट को मोड़ो ऐसा करने के लिए, 15 x 15 सेमी (6 x 6 इंच) कागज या किसी भी स्क्वायर पेपर के टुकड़े पर अपनी नोट लिखें। पेपर दो बार गुना करें ताकि इसे 4 बराबर क्वाट्रेंट्स में विभाजित किया जाए। केंद्र में गुना के ऊपर शीर्ष टिप मोड़ो। नीचे की टिप को छूने तक निचले टिप को दबाएं। केंद्र में गुना में दाहिनी ओर गुना करें और फिर बाईं तरफ के साथ ऐसा करें। दिल की ओर मुड़ें और ऊपरी छोरों को नीचे मोड़ो।
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 9

    Video: GK Trick | 16 महाजनपद - संक्षिप्त इतिहास व नाम याद करने की ट्रिक History & Name of 16 Mahajanapadas

    3
    स्टिकर या टेम्पलेट्स के साथ लिफाफे को सजाना। यदि आप लिफाफे में अपना नोट पास करने जा रहे हैं, तो लिफाफे को भी सजाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। आप स्टिकर जोड़ सकते हैं या आप जिस लड़के को पसंद कर सकते हैं उसका नाम लिखने के लिए टेम्पलेट्स का उपयोग कर सकते हैं। अगर आप मजाकिया बनना चाहते हैं, तो उस लड़के का नाम कटाने की कोशिश करें, जो आपको पत्रिका पत्रों का उपयोग करना पसंद करता है और लिफाफे पर उन्हें छिपाने के लिए इसे फिरौती के नोट की तरह दिखाना चाहिए।
  • ध्यान रखें कि आप स्टिकर को उतना जितना पसंद नहीं कर सकते आम तौर पर, जब आपकी नोट सजाने की बात आती है, तो जब तक आप इस नोट को उद्देश्य से अतिरंजित नहीं करना चाहते हैं, तब अधिक है।
  • अगर नोट की एक गंभीर स्वर है, तो यह आसान रखने के लिए सबसे अच्छा है - बस लिफाफे पर साधारण अक्षरों के साथ अपना नाम लिखें।
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ए ब्वॉय यू की तरह चरण 10
    4
    पानी के रंग के साथ लिफाफे रंगो। अपने लिफाफे को थोड़ा और रंगीन और मज़ेदार बनाने के लिए, इसे पेंट करने का प्रयास करें। ऐसा करने के लिए, आपको अपनी लिफाफे, एक छोटा रंग और ब्रश की ज़रूरत है। विभिन्न रंगों की पट्टियों में लहराती लाइनों को पेंट करने की कोशिश करें।
  • पेंटिंग करते समय, ब्रश को सपाट रखने और सतह पर खींचें।
  • अपना पत्र अंदर डालने से पहले लिफ़ाफ़ा सूखा।
  • भाग 3
    नोट पास करें

    इमेज का शीर्षक टाइप करें ए टोट टू अ बॉय लाइक स्टेप 11
    1
    हॉल में उसे नोट दें अगर आप अक्सर उस लड़के में आते हैं जिसे आप हॉलवेज़ में पसंद करते हैं, तो उस समय के दौरान उसे नोट देने की योजना बनाते हैं। आपके अगली कक्षा में जाने से पहले आपके पास बहुत समय नहीं होगा, इसलिए आपको खड़े होने और असुविधा से बात करने की चिंता नहीं होगी।
    • यदि आप अपने खुद के नोट को पारित करने के लिए परेशान या चिंतित हैं, तो इसे किसी दोस्त को पास करें। सुनिश्चित करें कि आप उस मित्र को चुनते हैं जिसे आप भरोसा करते हैं, सिर्फ अगर आप नोट पढ़ना और दूसरों को बताएं कि यह क्या कहता है।
    • आप उसे कक्षा में भी नोट दे सकते हैं। आप शायद कुछ और करने के लिए उत्साहित होंगे (पाठ्यक्रम पर ध्यान केंद्रित करने और पढ़ाई के अलावा)। बस सुनिश्चित करें कि यह गलत हाथों में नहीं पड़ता है आप नहीं चाहते कि शिक्षक उसे ढूंढ सके और इसे जब्त कर दें, या इससे भी बदतर, नोट बाहर जोर से पढ़ें
  • इमेज का शीर्षक टाइप करें एक टोट टू बॉय की तरह स्टेप 12
    2
    अपने लॉकर में नोट रखो। यदि आप नोट को उस व्यक्ति को सीधे नहीं देना चाहते हैं, जो आपको पसंद है और आप किसी और को यह कहकर अजीब महसूस करते हैं, तो अपने लॉकर में स्लॉट के माध्यम से नोट स्लाइड करें। बस सुनिश्चित करें कि आप नोट को सही बॉक्स में डाल दें।
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ब्वॉय यू की तरह चरण 13
    3
    नोट इलेक्ट्रॉनिक भेजें। अगर आपको लगता है कि आप स्कूल में अपना नोट नहीं दे सकते हैं, तो उसे ईमेल के माध्यम से भेजने का प्रयास करें। कुछ लोगों का मानना ​​है कि ईमेल रोमांटिक नहीं है, लेकिन वास्तविकता में यह मामला नहीं है। जब तक आप ईमानदार हैं और अपनी भावनाओं को साझा करते हैं, तब तक आप जिस लड़के को पसंद करते हैं, आप परवाह नहीं करेंगे कि आप इसे कैसे भेजते हैं।
  • आप अपना नोट एक पाठ संदेश या फेसबुक संदेश के रूप में भी भेज सकते हैं। जो कुछ भी आप के साथ सबसे सहज महसूस करते हैं, यह करो।
  • इमेज शीर्षक से एक नोट टू ए ब्वॉय यू की तरह चरण 14
    4
    नोट अनाम रूप से भेजें यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि आप अपने नाम से एक पत्र की तरह लड़के को नहीं भेज सकते हैं, तो इसे छोड़ने की कोशिश करें। जिस लड़के को आप पसंद करते हैं, वह नहीं पता होगा कि उनका गुप्त प्रशंसक कौन है, लेकिन रहस्य जैसे कुछ लोग बस यह ध्यान रखें कि यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति के साथ एक रिश्ते की इच्छा रखना चाहते हैं, तो आपको समय के साथ ईमानदार रहना होगा।
  • युक्तियाँ

    • जब आप अपने दोस्तों के साथ हों, तो उस लड़के को अपना ध्यान न दें जो आप पसंद करते हैं मैं उनके पास अलग तरीके से कार्य कर सकता हूं और उन्हें अस्वीकार कर उन्हें प्रभावित करने की कोशिश कर सकता हूं। यदि संभव हो तो निजी में नोट पास करना बेहतर होता है
    • बहादुर हो जाओ! उजागर आप बहुत डरावना हो सकता है। विश्वास करो कि आप सही काम कर रहे हैं और इसे प्रयास करें

    चेतावनी

    • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, वह आपके ध्यान से जिस तरह से आप चाहते हैं, उस पर प्रतिक्रिया नहीं कर सकते। एक संभावना है कि, आपके नोट के साथ भी, आपको अपने साथ कुछ भी करने में रुचि नहीं हो सकती है यह आपको परेशान न करें आपको सही व्यक्ति मिल जाएगा, जब वह आपको उपयुक्त लगेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com