ekterya.com

कैसे विफलता के भय को दूर करने के लिए

क्या आप असफलता के डर को दूर करना, अपने व्यक्तिगत कौशल में सुधार करना, अपने आत्मविश्वास में वृद्धि करना और दूसरों के लिए अपने निजी मूल्य को बढ़ाना चाहेंगे? क्या आप मूल मानव मनोविज्ञान को जानते हैं और समझते हैं और आकर्षण का कानून कैसे काम करता है?

चरणों

छवि का शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 1
1
अपने आप में आत्मविश्वास का विकास करना और विफलता के भय को दूर करने और मौजूदा बाजार में एक नेता होने के लिए आवश्यक कौशल का विश्लेषण करना। ऐसा करने के लिए, आपको बुरी आदतों को पहचानना और समाप्त करना चाहिए और उन रणनीतियों के साथ प्रतिस्थापित करना चाहिए जो काम करते हैं।
  • छवि शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 2
    2
    आपको बुनियादी मानव मनोविज्ञान को समझना चाहिए। यदि आप संभावनाओं की तलाश कर रहे हैं या व्यापारिक दुनिया में सामाजिक संबंध बनाने के लिए, आपको मानव स्वभाव को अन्य लोगों के साथ सफलतापूर्वक बातचीत करने और अपने भय को दूर करने के तरीके के बारे में जानने के लिए सक्षम होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 3
    3
    अपने पक्ष में काम करने के लिए आकर्षण के कानून को पहचानें और विकसित करें आकर्षण का कानून क्या है? लोगों को स्वाभाविक रूप से उन अन्य लोगों को आकर्षित किया जाता है जो वे मूल्यवान मानते हैं। क्या आपने कभी गौर किया है कि जब आप किसी पार्टी में एक कमरे में प्रवेश करते हैं, तो क्या कुछ लोग हैं जो हर किसी के लिए आकर्षित होते हैं? वे एक घबराहट बनाते हैं, जो तुरन्त हर शब्द सुनेंगे। यह उन लोगों का एक स्पष्ट उदाहरण है जिन्होंने आकर्षण के कानून के बारे में सीखा है और अन्य कुछ भी नहीं कर सकते, लेकिन पालन करते हैं।
  • छवि शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 4
    4
    उन लोगों से जानें जो आपकी स्थिति में हैं। आप शैली में सूक्ष्म विविधता देखेंगे आपको अपनी शैली भी होगी और यह महत्वपूर्ण है कि आप क्या सीखते हैं और इसे अपना बनाने के लिए अपना स्पर्श करें।
  • छवि का शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 5



    5
    आपको यह समझना चाहिए कि मौजूदा वैश्विक परिस्थितियों में पारंपरिक विपणन विधियों का काम नहीं है। लोग बिक्री प्रस्तावों से थक चुके हैं। आजकल, इंटरनेट ने जिस तरह से सामाजिक नेटवर्क और मार्केटिंग को विकसित किया है, उसका तरीका बदल गया है। इंटरनेट के साथ, वे आपको एक अतिथि के रूप में इलाज कर सकते हैं और प्लेग के रूप में नहीं।
  • छवि शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 6
    6
    अपने आप को महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करके एक नेता के रूप में स्थान दें, जो अन्य लोगों की तलाश है। लोग आपके लिए देखेंगे, वे आपको ढूंढेंगे और वे आपसे संपर्क करेंगे। इस समीकरण को उल्टा होगा और जो खोजा जा करना चाहता होगा। सोशल नेटवर्क में "वही जो चाहता है वह बहुत महत्वपूर्ण है"
  • शीर्षक शीर्षक छवि विफलता के डर पर काबू पाने चरण 7
    7
    एक ज्ञान प्रदाता बनें, जो आपके विषय का एक विशेषज्ञ है, और आकर्षण के कानून का उपयोग करना सीखें। यह आपके अनुभव के कारण दूसरों को आपके लिए खोजेगा। पहले से ही विश्वास का एक उपाय है और इस आत्मविश्वास के साथ आप उस व्यक्ति के साथ संबंध विकसित करना शुरू कर सकते हैं, उन्हें ज्ञान और मूल्यवान जानकारी प्रदान कर सकते हैं जो वे तलाश कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 8
    8
    अपने आप को जानने और शिक्षित करना जारी रखें तय करें कि आप क्या चाहते हैं और उसमें एक विशेषज्ञ बनना चाहते हैं। बहुत से लोग नेताओं के लिए एक प्रभावी तरीका तलाश रहे हैं ये लोग प्रति माह दर्जनों लोगों को प्रायोजित करने और इस लेख के विषय पर विशेषज्ञ बनना पसंद करेंगे। यदि आप ऐसा कर सकते हैं, तो आप उस नेता बनने के अपने रास्ते पर अच्छी तरह से हो सकते हैं जो अन्य लोग चाहते हैं और उनका पालन करेंगे।
  • छवि का शीर्षक फेल ऑफ फेलर चरण 9
    9

    Video: हनुमान जी का शाबर मंत्र और बस पायें डर से छुटकारा - Bhaynashak Hanuman Janjeera Mantra

    Video: कैसे असफलता के डर काबू करने के लिए - टोनी रॉबिंस

    अन्य लोगों को आकर्षण के कानून का पालन करना सीखें। अपने विफलता और सफलता के डर पर काबू पाने के बाद में आ जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com