ekterya.com

महिलाओं को आप कैसे पसंद करें

अगर आपने कभी रोमांटिक कॉमेडी देखी है, तो आप शायद साहसी, जोखिम भरा लेकिन प्यारा इशारों को याद रखें जो महिलाएं पूजा करते हैं। हालांकि, ये रणनीतियों हमेशा वास्तविक दुनिया में काम नहीं करती हैं। हालांकि आप बोल्ड नहीं होना चाहते हैं या हास्यास्पद रूप से अतिरंजित दिखते हैं, कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि कुछ विशिष्ट व्यक्तित्व लक्षण और विशेषताएं हैं जो महिलाओं को आकर्षक और आकर्षक मानते हैं। बेशक, हर महिला की अपनी स्वाद और वरीयताएँ हैं, और उन सभी के साथ काम करने वाली कोई भी रणनीति नहीं है हालांकि, कुछ बुनियादी रणनीतियों हैं कि आप अधिक आकर्षक और सुलभ होना सीख सकते हैं। चाहे आप अपने जीवन के प्यार को जानते हैं या सिर्फ डेटिंग की दुनिया में तल्लीन करना चाहते हैं, यह जानते हुए कि आपको जो अधिक आकर्षक और आराध्य बनाता है, वह नए साथी को खोजने और बनाए रखने में उपयोगी हो सकता है।

चरणों

विधि 1
महिलाओं से मिलने के लिए एिक्लिकर्ट

इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाएं आपको पसंद करती हैं चरण 1
1
एक स्वच्छ उपस्थिति रखें पार्टनर की तलाश में ज्यादातर लोगों के लिए व्यक्तिगत स्वच्छता महत्वपूर्ण है। इसका जरूरी मतलब यह नहीं है कि हर बार जब आप कोई अपॉइंटमेंट लेकर स्पा में एक दिन बिताना चाहिए, लेकिन अपने और अपने शरीर की देखभाल करने के लिए बुनियादी कदमों का पालन करें। किसी नियुक्ति या एक सामाजिक घटना पर जाने से पहले, यह सिफारिश की जाती है कि आप अपने चेहरे के बाल (स्नान), दाढ़ी या दुल्हन लेने पर दुर्गन्ध दूर करने और अपने दांतों को ब्रश करने के लिए सुनिश्चित करें।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं ने आपको प्यार 2 चरण
    2
    सही कपड़े पहनो फैशन कुछ लोगों के लिए महत्वपूर्ण है हालांकि, यदि आप उस विलासिता को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं या नवीनतम ब्रांडों और डिजाइनरों का पालन करने में रुचि नहीं रखते, तो आपको अब भी आकर्षक और फैशनेबल वस्त्र चुनना चाहिए। इसका कारण यह है कि कुछ अध्ययनों से पता चला है कि फैशनेबल संगठनों या अन्य आकर्षक वस्त्र पहनने से संभावित पार्टनर पर सकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। आपके कपड़े और आपकी शारीरिक उपस्थितियां पहली बार होती हैं, जब कोई व्यक्ति बार या रेस्तरां में आपके पास आते हैं। इसलिए, अपनी अलमारी के बारे में उचित निर्णय लेने से आपको एक मजबूत पहली छाप बनाने में मदद मिल सकती है।
  • यह आवश्यक नहीं है कि आप वर्ष के सबसे फैशनेबल वस्त्र खरीदने के लिए दिवालिया रहें। हालांकि, आपको एक संगठन पहनना चाहिए जिसे आप के साथ सहज महसूस करते हैं और इससे आपको अच्छा लगता है। यदि आपके पास पैंट की एक जोड़ी या एक विशिष्ट परिधान है जिसके साथ आप सुरक्षित और आकर्षक महसूस करते हैं, तो यह महिलाओं से मिलने का एक अच्छा संगठन है।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाएं आपको पसंद करती हैं चरण 3
    3
    आकार में रहें आपको आदर्श मॉडल होने के लिए मॉडल का आंकड़ा होने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, बहुत से लोग मानते हैं कि बुनियादी स्वस्थ शारीरिक एक आकर्षक गुणवत्ता है शारीरिक रूप से फिट होने का मतलब यह नहीं है कि आपको जिम में लंबे घंटों तक भूखा होना चाहिए और खर्च करना चाहिए। स्वाभाविक रूप से भ्रष्ट होने में कुछ भी गलत नहीं है और आपको दूसरों को खुश करने के लिए एक कट्टरपंथी तरीके से अपने शारीरिक स्वरूप को बदलना नहीं चाहिए। हालांकि, फिटनेस के स्तर को बनाए रखने, किसी भी स्तर पर आप आराम से महसूस करते हैं, आपको अधिक आत्मविश्वास और महिलाओं के लिए आकर्षक महसूस कर सकते हैं।
  • विधि 2
    ऑनलाइन डेटिंग के माध्यम से महिलाओं को मिलो

    इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाएं आपको प्यार करती हैं चरण 4
    1
    सही तस्वीर चुनें प्रोफ़ाइल चित्र चुनते समय (यदि आपके पास एक ऑनलाइन डेटिंग पृष्ठ पर कोई प्रोफ़ाइल है), तो यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे ध्यान से करें, क्योंकि यह तस्वीर आपकी पहली छाप पैदा करेगा आपको निश्चित रूप से उस तस्वीर का चयन करना चाहिए जो आपको लगता है कि आपके आकर्षक गुणों को प्रदर्शित करेगा। हालांकि, यह उतना ही महत्वपूर्ण है कि आप एक चुनते हैं जो आपके व्यक्तित्व को प्रसारित करता है। अपनी ऑनलाइन डेटिंग की प्रोफ़ाइल तस्वीर पर विचार करें जिस तरह से आप एक महिला को एक बार या एक सिंगल ईवेंट में देखने के लिए चाहें और सुनिश्चित करें कि वह आपके श्रेष्ठ गुणों और विशेषताओं को दर्शाती है
    • कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि डेटिंग प्रोफ़ाइल में असली मुस्कुराहट (ड्यूसेन की मुस्कान) हास्य, एक प्रबंधनीय और सुखद व्यक्तित्व को अच्छी तरह समझ सकती है
    • अपने सिर को झुकाव थोड़ा या गुमराह बग़ल में रहस्य या हंसमुखता का स्पर्श व्यक्त कर सकते हैं।
    • यदि आपकी डेटिंग प्रोफ़ाइल आपको कई तस्वीरें पोस्ट करने की अनुमति देती है, तो उनमें शामिल है जिसमें आप दोस्तों के एक समूह के बीच मुस्कुराते हुए और मज़ा आ रहे हैं। यह बेहतर है अगर आपके पास एक है जिसमें आप अपने दोस्तों के समूह के मध्य में अधिक या कम जगह लेते हैं, क्योंकि यह पहलू महत्व की भावना का संचार करता है और आपके चारों ओर रहने की इच्छा पैदा करता है।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाएं आपको पसंद करें चरण 5
    2
    एक अच्छे उपयोगकर्ता नाम बनाएं यहां तक ​​कि अगर आप अपने उपयोगकर्ता नाम के महत्व के बारे में नहीं सोचते हैं, तो एक बड़ी संभावना है कि यह पहलू किसी भी महिला के लिए महत्वपूर्ण है जो आपकी प्रोफ़ाइल को देखता है। अध्ययनों से पता चलता है कि ऑनलाइन वेबसाइट पर महिलाओं को अक्सर एक उपयोगकर्ता नाम मिल जाता है जो खुफिया या कैरियर अभिविन्यास को अधिक आकर्षक बताता है। आपको उस यूज़रनेम को चुनना भी पड़ सकता है जो वर्णमाला के पहले अक्षरों से शुरू होता है क्योंकि ज्यादातर डेटिंग वेबसाइटों ने वर्णानुक्रम में प्रोफ़ाइल खोजों को दिखाया है।
  • इंटेलिजेंस और रचनात्मकता, आमतौर पर, कुछ में वांछनीय लक्षण हैं क्योंकि वे यह व्यक्त करते हैं कि यह बहुत संभावना है कि वह व्यक्ति उन संभावित वंशों को अपने संभावित संतानों तक पहुंचाता है। यद्यपि अधिकांश लोगों को पता नहीं है कि किस तरह का पिता अपने साथी किसी दिन हो जाएगा, उन कारकों के गुणों के कुछ पहलुओं को व्यक्त करते हैं जिन्हें हम दूसरों के विचारों में आकर्षक मानते हैं
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाएं आपको पसंद करती हैं चरण 6
    3
    एक सम्मोहक प्रोफ़ाइल लिखें आपका नाम और तस्वीर उन चीजों में से एक हो सकती है जो आपकी प्रोफ़ाइल में एक महिला को आकर्षित करती है। हालांकि, अपने बारे में एक खंड लिखना जो समझाने वाला है, एक महिला को यह तय करेगी कि आप उसका आदर्श भागीदार होंगे या नहीं। यह महत्वपूर्ण है कि आप ईमानदार हों और अपने आप को और आपकी हितों का ईमानदारी से वर्णन करें, हालांकि आपको कुछ में जो कुछ तलाश है, उसके लिए आपको थोड़ा सा स्थान भी देना चाहिए। कुछ विशेषज्ञ अपने व्यक्तिगत विवरण के बीच 70% को विभाजित करने की सलाह देते हैं और 30% में जो कुछ तलाश रहे हैं वह सतही या आत्म-अवशोषित देखने से बचने के लिए।
  • कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि महिलाओं को एक संभावित भागीदार की निजी प्रोफाइल के प्रति आकर्षित किया जाता है जो आत्मविश्वास, साहस और जोखिम लेने वाली भूमिका निभाते हैं।
  • इनमें से कुछ आकर्षक समय-समय (जो आप उनमें से किसी एक का अभ्यास करते हैं) में शामिल हैं: खेल खेलना, अभिनय करना, लिखना, रिकॉर्डिंग संगीत, कलात्मक तस्वीरों को लेना और सहज यात्राएं या भ्रमण करना
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं को आपका प्यार 7
    4
    यह सही संदेश प्रसारित करता है एक बार जब आप और एक महिला ने अपनी पारस्परिक हित ऑनलाइन व्यक्त की है, तो अगला कदम उनके साथ संवाद करना है। यदि आप किसी महिला को संदेश भेजना चाहते हैं (या उसके संदेश का जवाब दें), तो आपको एक लिखना चाहिए जो सही ढंग से बताए कि आप क्या कहना चाहते हैं। इस संदेश को व्यक्तिगत, दिलचस्प और अपने सर्वोत्तम गुणों को उजागर करना चाहिए।
  • उन गुणों को शामिल करें जिनसे आप सोचते हैं कि आपको और अधिक आकर्षक बनाना होगा, जैसे आपकी हास्य या व्यक्तित्व की ईमानदारी से भावना।
  • महिला का प्रोफाइल पढ़ें और उस संदेश को निजीकृत करें जिसमें आप कुछ हितों और शौक दोनों को साझा करने के लिए लिखते हैं। इस तरह, आप दिखाएंगे कि आपने अपना प्रोफ़ाइल पढ़ने के लिए समय लिया और दोनों में समानताएं हैं
  • काम में दिलचस्पी व्यक्त करना या महिलाओं के शैक्षणिक अनुभव
  • अपना संदेश ठीक करें बहुत से लोग मानते हैं कि वर्तनी और व्याकरण की त्रुटियां जल्दी से कुछ महिलाओं को निराश करती हैं और आप वास्तव में वास्तव में कम शिक्षित या सूचित कर सकते हैं।
  • विधि 3
    जब आप एक औरत से मिलते हैं तो आपको यौन रूप से आकर्षक लगती है

    इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं ने आपका प्यार चरण 8
    1

    Video: ऐसे लड़कों को खूब पसंद करती है लड़कियां......जाने आप भी!

    बाहर की दुनिया के बाहर जाओ यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है लेकिन एक महिला को जानने का पहला कदम बाहर जाना है। यहां तक ​​कि ऑनलाइन डेटिंग की दुनिया में, आपको कुछ हद तक उस व्यक्ति से मिलना होगा जो आपके हित में है इसका मतलब है कि आपको ऐसे सामाजिक स्थानों पर जाने के लिए तैयार होना चाहिए जहां सिंगल्स अक्सर बार-बार मिलते हैं, जैसे सलाखों, रेस्तरां, नाइटक्लब या साझा सामाजिक रुचियों के क्लब जैसे सामाजिक समारोहों या संगठित सामाजिक भ्रमण या बस दोस्तों के बड़े समूह से मिलते हैं।
    • सामाजिक गतिविधियों को ऑनलाइन खोजें या अपने घर के पास एक सामाजिक जगह पर जाएं जहां आपको सहज महसूस होता है। जब आप इस स्थान पर पहुंचें, तो लोगों के साथ बात करना सुनिश्चित करें इसका मतलब यह नहीं है कि आप आक्रामक रूप से इश्कबाज होना चाहिए, लेकिन आपको लोगों के करीब आना चाहिए और बातचीत शुरू करना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाएं आपको पसंद करती हैं चरण 9
    2
    जीतने के लिए वाक्यांशों का उपयोग करने से बचें कुछ लोगों का मानना ​​है कि बातचीत में दिलचस्पी रखने वाली महिला को पाने का सबसे अच्छा तरीका है जीतने के लिए वाक्यांशों का उपयोग करना। ये वाक्यांश (कभी-कभी) फिल्मों में काम करते हैं, जिससे भ्रम पैदा होती है कि वे वास्तविक जीवन में काम कर सकते हैं। हालांकि, सच्चाई यह है कि अधिकांश महिलाएं सोचती हैं कि जीतने वाले वाक्यांश साहसी, कष्टप्रद या सच्चे प्रतिकूल हैं। महिलाओं को जीतने के लिए वाक्यों को सुनना पसंद नहीं है क्योंकि वे मूलहीन हैं और अक्सर उनकी बुद्धिमत्ता का अपमान करते हैं कुछ कहें कि यह अधिक रचनात्मक और रोचक है और आप शायद एक सार्थक और यादगार बातचीत शुरू कर देंगे।
  • एक महिला से मिलने के लिए एक वाक्यांश का उपयोग करने के बजाय, बस उसे बताएं "नमस्ते" और अपने आप को परिचय अगर महिला दिलचस्पी लेती है, तो उसे खुद के बारे में पूछिए या वह रुचि के बारे में बातचीत शुरू कर सकती है
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं को आपका पसंदीदा कदम 10
    3



    एक सार्थक बातचीत करें यदि आप एक महिला से संपर्क करते हैं, या यदि वह करती है, और आप साहसी को जीतने के लिए एक वाक्यांश का उपयोग करने से बचने के लिए प्रबंधन करते हैं, तो आपको एक वास्तविक बातचीत शुरू करने की आवश्यकता होगी। यही एकमात्र ऐसी बात है जो बातचीत को बनाए रखेगा और संभवत: आपके हित में वृद्धि करेगी और इसके विपरीत। एक सार्थक बातचीत की चाबी एक मोनोलॉग के बजाय एक वास्तविक वार्ता तैयार करना है। एक-दूसरे की दिलचस्पी रखें और आप देखेंगे कि बातचीत कहां से होती है।
  • उस समय को कम करें जिसमें "आप नियंत्रण करते हैं" वार्तालाप बातचीत को आप और आपकी रुचियों के आसपास घूमना न दें। यदि वह आपके बारे में पूछती है, तो उसे आपसे थोड़ा सा बता दें, लेकिन संवादात्मक स्थान पर अपने स्वयं के हितों के साथ स्वामी न करें। उसे बात करने दें और उन चीजों को बताएं जिनसे पता चलता है कि बातचीत कहाँ जा रही है
  • खुले प्रश्न पूछें कि वे क्या कहते हैं। उदाहरण के लिए, कहने के बजाय "आप एक पशुचिकित्सा हैं, इसलिए आपको जानवरों को बहुत पसंद करना चाहिए", खुले प्रश्न पूछें, जैसे "क्या आप एक पशुचिकित्सा बनने के लिए?" या "जब आपको पता चला कि आप जानवरों के लिए जुनून थे?"।
  • प्रतिक्रिया के बिना सुनो वे जो कहते हैं, उनका न्याय न करें और अपने स्वयं के विचारों या मूल्यों को उस संदर्भ के संदर्भ में डालने से बचें जो उन्होंने कहा है।
  • यह मत मानो कि वह सोचती है, देखता है और आपको ऐसा ही लगता है और इसके विपरीत।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाएं आपको पसंद करती हैं चरण 11
    4
    आपके शरीर की भाषा को पहचानें यदि आप किसी के साथ सुखद वार्तालाप करने की कोशिश करते हैं, तो आप सम्मानित और दिलचस्प शरीर भाषा का उपयोग करें ताकि उसे पता चले कि आप क्या कह रहे हैं, आप इसमें रुचि रखते हैं। उदाहरण के लिए, अनुकूल आँख से संपर्क बनाए रखने, उसके चेहरे पर देखने, जबकि (एक कोण पर या इससे बाहर खड़े रहने के बजाय) से बात कर रही है और अपने खुली बाहों रखने के बजाय उन्हें पार करने। ऐसा करने का मतलब जरूरी नहीं है कि शरीर की भाषा को सम्मिलित करना, लेकिन वार्तालाप को जारी रखने में आपकी रूचि व्यक्त करने के लिए केवल एक सम्मानजनक और खुला रुख बनाए रखना चाहिए।
  • ऐसी स्थिति बनाए रखें जो विश्वास को दर्शाती है यह आपको अपनी पीठ सीधी, कंधे चौड़े (कोई slouching या झुके होने कंधों) रखना चाहिए (बजाय जमीन है, जो असुरक्षा को व्यक्त कर सकते को देखने का) और अपनी ठोड़ी रख लगभग 90 डिग्री का मतलब है।
  • एक दोस्ताना लेकिन मुसीबत में मजबूर नहीं, एक विक्रेता के रूप में, एक ईमानदार और दयालु मुस्कुराहट आपको अधिक सुलभ बनायेगी।
  • आपको इस पर घूरना नहीं चाहिए, लेकिन बातचीत के दौरान अपनी रुचि दिखाने के लिए काफी समय तक बातचीत करें।
  • बहुत तेज़ी से बात न करें या घबराहट न करें। कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि इत्मीनान से गति से बोलना आत्मविश्वास और सुरक्षा का प्रसार करता है।
  • जवाब देने से पहले एक दूसरे के बारे में रुको जब दूसरे व्यक्ति ने बोलना समाप्त कर दिया। इसका मतलब है कि आप सम्मान और संयम से उस पर कार्रवाई करते हैं जो वह कहती है और उसी समय आप उसे एक पल की अनुमति देते हैं, अगर वह उससे कुछ कहना चाहती है जो उसने अभी कहा है।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं को आपका पसंदीदा कदम 12
    5
    सकारात्मक और अच्छा रहें हालांकि शारीरिक आकर्षण निश्चित रूप से कई रिश्तों का एक घटक है, लेकिन यह केवल एक ही नहीं है। बहुत से लोग अक्सर मानते हैं कि एक आकर्षक व्यक्तित्व मुख्य आदर्श गुणों में से एक है। इसका मतलब है कि आपको सकारात्मक, सुखद, मैत्रीपूर्ण और मजेदार होना चाहिए। भौतिक आकर्षण एक महिला आपसे संपर्क कर सकती है लेकिन एक अजीब व्यक्तित्व तय करेगा कि क्या वह आपके साथ बातचीत जारी रखेगी।
  • कुछ सकारात्मक गुण जो महिलाओं को अक्सर एक व्यक्ति में इच्छा होती है, उनमें आशावादी, विचारशील, दयालु, शिक्षित और मज़ेदार होना शामिल है।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं ने आपको अपनाया 13 चरण
    6
    हास्य का उपयोग करें कुछ लोग दूसरों की तुलना में स्वाभाविक रूप से अधिक मजेदार हैं यहां तक ​​कि अगर आपके पास लाइव कॉमेडी करने का कोई इतिहास नहीं है, तो शायद आपके पास हास्य की भावना है। हास्य की अपनी शैली अवलोकन, संवादी, आत्म deprecating या सिर्फ सरल चुटकुले पर आधारित है या नहीं, संभवतः आप अपने मजाकिया पक्ष जबकि वू एक औरत छोड़ने छोड़ने पर विचार करें। अध्ययनों से पता चला है कि कई महिलाएं मानती हैं कि हास्य की एक अच्छी भावना एक बहुत ही आकर्षक विशेषता है और वे मजेदार या अजीब किसी के साथ बातचीत करने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • हास्य का प्रयोग करने का मतलब यह नहीं है कि आपको हंसी मशीन होना चाहिए। मजबूर तरीके से मस्ती करने की कोशिश करना कुछ महिलाओं को निराश कर सकती है इसलिए, सभी समय हंसने की कोशिश न करें हालांकि, हर चीज मज़ेदार और मनोरंजक बनने के लिए करते हैं यदि वह व्यक्ति वह व्यक्ति है जो आप अंदर है।
  • यहां तक ​​कि अगर आप मजाकिया महसूस नहीं करते हैं तो भी, कुछ अध्ययनों से यह पता चलता है कि किसी के साथ मुस्कुराते हुए आप अपनी रुचि को कैद करने के लिए पर्याप्त हो सकते हैं। यदि आप किसी महिला का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं और आपकी वृत्ति अजीब है, तो उस कौशल का उपयोग करें हालांकि, यदि मज़ेदार आपकी बात नहीं है, तो इसे मज़ेदार और सुलभ बनाने के लिए मुस्कुराएं
  • Video: कैसी लड़कियां और स्त्रियां एक से अधिक लड़कों और पुरुषों को पसंद करतीं हैं कैसे जानें upay or tarike

    इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं ने आपका पहला कदम 14
    7
    लाल कपड़े पहनें यह अजीब लग सकता है लेकिन कुछ अध्ययनों से पता चला है कि दोनों पुरुषों और महिलाओं को लाल पहनने वाले लोगों के लिए आकर्षित होते हैं। इसका कारण यह है कि लाल अलंकारिक रूप से कामुकता, उर्वरता, स्वास्थ्य और सामाजिक स्थिति से जुड़ा हुआ है। इसलिए, कुछ मनोवैज्ञानिक दृश्य संकेतों को भेजने के लिए लाल कपड़े पहनने की सलाह देते हैं कि आप एक उपयुक्त साथी हैं।
  • आप एक अवसर के लिए सुंदर ढंग से पोशाक के लिए जा रहे हैं, एक लाल टाई पहनते हैं या एक लाल पोशाक (यदि आप एक आदमी हो) (यदि आप महिला हैं) महिलाओं को आप जानते प्रभावित करने के लिए। यदि आप एक और मौसमी अवसर में भाग लेते हैं, तो महिलाओं का ध्यान आकर्षित करने के लिए लाल शर्ट या लाल ब्लाउज पहनें।
  • विधि 4
    जब आप मिले हैं तो नियुक्ति की योजना बनाएं

    छवि शीर्षक वाली महिलाएं आपको चरण 15
    1
    उसे आमंत्रित करें यदि आप एक औरत से मिलेगी, जिसमें आप रुचि रखते हैं और बात करते समय अच्छी तरह से मिलते हैं, तो अगला कदम उसे एक नियुक्ति के लिए आमंत्रित करना है इस बिंदु पर यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि आप टिप्पणियों को जीतने के लिए वाक्यांशों का उपयोग करने से बचें या क्योंकि ये एक ऐसी स्थिति है, जो यह निर्धारित कर सकते हैं कि वे रिश्ते शुरू करते हैं या नहीं। यदि आप किसी महिला को पसंद करते हैं और उसे आप में रुचि रखते हैं, तो विनम्र और सम्मानपूर्ण बनें, जब आप उसे ठोस योजनाओं के बारे में पूछें उसे कुछ कहो "मुझे जल्द ही छोड़ना होगा लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या आप इस सप्ताह के अंत में कॉफी या पीने के लिए बाहर जाना चाहते हैं"।
    • किसी व्यक्ति को नियुक्ति के लिए पूछने का सबसे अच्छा तरीका एक खुला और सम्मानजनक निमंत्रण है। पिछला उदाहरण अधिक या कम ठोस योजनाओं पर आधारित है: यह संभव है कि एक या दोनों एक विशेष दिन पर व्यस्त हैं लेकिन "सप्ताह के अंत में" यह खुला और लचीला है इसके अलावा, एक कॉफी या पीने के बाद आप क्या करना चाहते हैं के लिए क्षेत्र खुले छोड़ देता है। किसी भी स्थिति में, यह एक निर्धारित समय के भीतर एक सामाजिक स्थान का निमंत्रण है।
  • मेकअप महिलाओं-पूजा-यू-स्टेप-16.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं ने आपका प्यार चरण 16
    2
    एक अच्छी तारीख की योजना बनाएं एक आदर्श पहली तारीख को एक-दूसरे को जानने का अवसर दिया जाना चाहिए और एक ही समय में ऊर्जा के एक निश्चित स्तर की पेशकश करनी चाहिए। उदाहरण के लिए, डिनर या कॉफी (या कोई भी गतिविधि या वातावरण जो आप योजना बनाते हैं) जाने के बाद, आप एक साथ चलना चाहते हैं। इस तरह, यदि वार्तालाप उबाऊ हो जाता है, तो उनके बारे में कुछ बात होगी: पार्क, शहर का परिदृश्य या पड़ोस के माहौल
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाएं आपको पसंद करती हैं चरण 17
    3

    Video: किस राशि की महिला को किस तरह का प्यार पसंद है ये जानना आपके लिए बेहद जरुरी है

    Coquetéale। यदि आप किसी तिथि पर हैं और आपको लगता है कि यह अच्छी तरह से चल रहा है, तो आप थोड़ा इश्कबाज कर सकते हैं यह आवश्यक नहीं है कि आप इसे खुले तौर पर करते हैं। वास्तव में, एक सूक्ष्म झुंझलाहट भी अधिक सुलभ और प्रेमालाप अनुष्ठान में पसंदीदा हो सकता है। ज्यादातर लोग स्पष्ट रूप से छेड़खानी पसंद नहीं करते हैं, इसलिए आपकी रूचि व्यक्त करते समय थोड़ी सूक्ष्म और सूचक हो।
  • आँखों में उसे कुछ सेकंड के लिए देखो और फिर दूर देखो इस पर ध्यान न दें लेकिन उदासीन नहीं दिखते हैं
  • मुस्कुराओ और प्रसन्नता और ब्याज।
  • अपने शरीर की भाषा को पुन: उत्पन्न करने का प्रयास करें इसका मतलब यह नहीं है कि आपको उसकी गतिविधियों को ठीक तरह से अनुकरण करना चाहिए, लेकिन यदि आप अपनी शारीरिक भाषा के साथ इसे प्रदर्शित करते हैं तो आपको अपनी स्वयं की शारीरिक भाषा के माध्यम से अपनी रुचि प्रदर्शित करनी चाहिए।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ महिलाओं ने आपका पहला कदम 18
    4
    ईमानदारी से रहें दोनों पक्षों पर ईमानदारी होना चाहिए: आपको उसके साथ ईमानदार होना चाहिए और वह आपके साथ ईमानदार होना चाहिए। यदि आप एक दूसरे को जानते हैं और एक नियुक्ति पर छोड़ देते हैं और गहराई से आपको लगता है कि रिश्ते काम नहीं करेंगे, तो इसे स्वीकार करें। यह भावना समय के साथ गायब नहीं होगी और जब आप अंत में रिश्ते के साथ खत्म होते हैं तो केवल चीजों को और अधिक कठिन बना देगा।
  • विनम्रता से उसे तैयार करने के लिए तैयार रहें कि आपका रिश्ता काम नहीं करेगा यदि आप ऐसा महसूस करते हैं यदि आप जानते हैं कि चीजें काम नहीं करेंगे, तो नियुक्ति के अंत में ऐसा कुछ कहें: "आपसे मिलने का आनंद लें और मेरे पास बहुत मज़ा आया लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह काम करेगा। एक सुंदर शाम के लिए धन्यवाद ध्यान रखना"। आपको उन शब्दों से सुनने के लिए भी तैयार रहना चाहिए
  • युक्तियाँ

    • अच्छा, दयालु और विचारशील रहें
    • सकारात्मक और ईमानदारी से प्रशंसा बहुत मदद करते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप उनको बहुत अधिक उपयोग नहीं करते क्योंकि आप निराश महसूस कर सकते हैं
    • इसे स्पष्ट करें कि आप इसे पहले पलों के दौरान पसंद करते हैं जिसमें आप इसे जानते हैं। आपको एक संभावित भागीदार को भ्रमित नहीं करना चाहिए: अगर आप रोमांटिक रूप से रुचि रखते हैं, तो उसे पता करें और उसे सुराग भेजें

    चेतावनी

    • यौन चुटकुले बनाने से बचें यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप उसे आक्रामक, मोटा और अपरिपक्व होने का प्रभाव दे सकते हैं
    • जब आप विनम्र और विनम्र होते हैं, तो उसे ऐसा न मानें जैसे वह कोई ऐसा व्यक्ति जो स्वयं को करने में सक्षम नहीं है ज्यादातर महिलाएं इसे अपमानित करती हैं और ऐसा करने से उन्हें अपमानित करने की बहुत संभावना होती है
    • यदि आप किसी महिला का फोन नंबर या संपर्क जानकारी नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो उसे दबाव न दें अलविदा कहें और सम्मान और शिष्टाचार दिखाने के लिए अपना रास्ता जारी रखें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • साबुन और शैम्पू
    • शेविंग क्रीम और शेवर (वैकल्पिक)
    • दूसरों से संपर्क करने और बातचीत करने की इच्छा
    • कुछ अजीब चुटकुले जो कठोर या आक्रामक नहीं हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com