ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि आपके मित्र आपसे थक चुके हैं या नहीं

क्या आपको लगता है कि आप अपने दोस्तों को खो रहे हैं? यहां कुछ चीजें हैं जिन्हें आपको पता लगाना चाहिए।

चरणों

छवि बताएं कि अगर आपका मित्र आप के थक गए हैं चरण 1
1
निर्धारित करें कि क्या वे आपको अनदेखा कर रहे हैं क्या आप कुछ बोलने पर, जब आप उनसे बात करते हैं और एक-दूसरे से बात करना शुरू करते हैं तो क्या वे आपकी बात सुनने से बचते हैं? जब वे लगातार मिलते हैं वे गले लगाते हैं, लेकिन वे शायद ही आपकी उपस्थिति को ध्यान में रखते हैं? क्या आप समूह आउटिंग से बाहर हैं?
  • छवि बताएं कि अगर आपके मित्र आपको थक गए हैं तो चरण 2 बताएं
    2
    उन बातों पर ध्यान दो, जो वे कहते हैं। क्या वे लगातार अपने मूड को कम करने की कोशिश करते हैं?
  • छवि बताएं कि अगर आपका मित्र आपको थक गए हैं तो चरण 3
    3
    सुनो। क्या आपने सुना है कि वे आपके बारे में अफवाह फैलते हैं, या अपनी पीठ के पीछे टिप्पणी करते हैं?
  • छवि बताएं कि अगर आपके मित्र आपको थक गए हैं तो चरण 4 बताएं



    4
    यथार्थवादी रहें अपने आप को मत समझो कि वे अच्छे दोस्त हैं, यदि वे आपको आमंत्रित भी नहीं करते हैं, और इस तरह कार्य करें कि जैसे वे आपके से थक गए हों
  • छवि बताएं कि अगर आपके मित्र आप के थक गए हैं चरण 5
    5
    देखें कि क्या वे आपको कुछ बदसूरत उपनाम के साथ कहते हैं और दिखाते हैं कि यह सिर्फ एक मजाक था, या यदि वे आपकी पीठ के पीछे आप से बुरा बोलते हैं
  • छवि बताएं कि अगर आपके मित्र आप के थक गए हैं चरण 6

    Video: Sertab Erener - Emre Yücelen İle Stüdyo Sohbetleri #10

    6
    क्या वे आप से दूर होने के लिए कई बहाने का उपयोग करते हैं, जैसे कि "मुझे अच्छा नहीं लगता" अक्सर कहें?
  • युक्तियाँ

    • यदि वे आपके साथ तंग आ चुके हैं, तो उनसे दूर होने के लिए बेहतर है। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि वे आपके साथ बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, तो आपके मित्र होने के लिए इसके लायक नहीं है।
    • बस उन्हें अनदेखा करें, यह सबसे अच्छा है कि आप कर सकते हैं जिन चीजों से वे आपको बताते हैं, वे आपको चोट नहीं पहुँचाएं, क्योंकि अधिकांश समय, अगर वे जानते हैं कि वे जो कहते हैं, आपको परेशान करते हैं, वे आपको परेशान करने के लिए ऐसा करते रहेंगे।
    • चिंता मत करो अगर आपका सबसे अच्छा दोस्त अफवाहों से बात करना शुरू कर रहा है। हर किसी को सच बताओ, और उन्हें बताएं कि आपका सबसे अच्छा दोस्त सबसे झूठा है और किसी मित्र को दोस्ती करने के लिए अच्छा नहीं है
    • शायद यह सिर्फ यही है कि वे हर समय आपके साथ बाहर जाना नहीं चाहते। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह दयालु है, तो उन्हें कॉल न करें या दैनिक रूप से संदेश भेजें। उन्हें बहुत बार जाने के लिए आमंत्रित न करें, मूल रूप से चिपचिपा नहीं होना चाहिए। थोड़ी देर के लिए आराम करने की कोशिश करें - जब वे आपको फोन करते हैं या पहले एक ईमेल भेजते हैं, तो उन्हें उत्तर दें, और दो सप्ताह तक जाने के लिए उन्हें आमंत्रित न करें फिर, धीरे-धीरे वे एक-दूसरे को देखे हुए समय को बढ़ाते हैं, आप कह सकते हैं - "हे, आप बाहर जाना चाहते हैं और फिल्म देखना चाहते हैं?" बस अपने साथ एक पूरे सप्ताहांत बिताने के लिए उन्हें आमंत्रित न करें महीने में एक बार अपने घर के निमंत्रण को सीमित करें और पजामा महीने में दो बार करें।

    Video: क्या हो, अगर किसान खेती करना छोड़ दे तो ?

    चेतावनी

    • बहुत संवेदनशील न हो हो सकता है कि जब आप उनसे बात करने की कोशिश करें तो आपके मित्र व्यस्त होते हैं, और यही कारण है कि आपको ध्यान नहीं दिया गया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com