ekterya.com

एक उभयलिंगी पति से कैसे निपटें

एक उभयलिंगी पति होने मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप विभिन्न उम्मीदों के साथ संबंध में प्रवेश कर सकते हैं यद्यपि यह जानना कि आपका पति उभयलिंगी आपकी शादी के आधार को स्थानांतरित कर सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह उसका अंत है। इसके विपरीत, कई जोड़ों से पता चलता है कि द्विशासन ने एक अधिक संतोषजनक, भरोसेमंद और ईमानदार रिश्ते के लिए दरवाजा खोल दिया है।

चरणों

विधि 1
समर्थन प्रदान करें

एक उभयलिंगी पति चरण 1 के साथ सहल शीर्षक वाली छवि
1
इसे स्वीकार करें जैसा कि यह है। आपके पति के उस व्यक्ति के समान गुण हैं जो आप के साथ प्यार में गिर गए हैं और उसकी उग्रता एक और विशेषता है जिसमें आपने हाल ही में सीखा है। यह उसके होने के तरीके को परिभाषित करता है अपने साथी के रूप में, आपको अपने प्रेम और समर्थन की आवश्यकता होती है, और यदि आप इसे स्वीकार करते हैं तो आपके रिश्ते ठोस बने रहेंगे।
  • एक उभयलिंगी पति चरण 2 के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    2
    उभयलिंगी के बारे में जानें द्विपक्षीयता के बारे में और जानने से आपको अपने पति को समझने में मदद मिलेगी। द्विपक्षीयता के लिए कोई भी उदाहरण नहीं है, क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति अपनी भावनाओं और भावनाओं के संदर्भ में अलग है। एक उभयलिंगी व्यक्ति यौन व्युत्क्रम दोनों लिंगों से आकर्षित होता है ऐसा लगता है कि इस व्यक्ति को सबसे पहले किसी को पसंद किया जाता है, आमतौर पर एक विशिष्ट सेक्स के लिए कम ध्यान देना। द्विपक्षीयता के बारे में कई मिथक हैं, जो आपके संबंधों के लिए हानिकारक हो सकता है अगर आपको नहीं पता कि ये मिथक ही हैं: मिथकों यदि आप अपने साथी की भावनाओं की प्रकृति को समझते हैं तो आपका रिश्ता मजबूत हो जाएगा इनमें से कुछ मिथक हैं:
  • एक व्यक्ति समलैंगिक या विषमलैंगिक है, दोनों नहीं।
  • मनुष्य जटिल होते हैं और बहुत अलग यौन झुकाव हो सकता है: विषमलैंगिक (विपरीत लिंग की ओर आकर्षित है), समलैंगिक (यह एक ही लिंग की ओर आकर्षित किया जाता है), द्वि (दोनों लिंगों की ओर आकर्षित है), अलैंगिक (मैं या तो सेक्स के प्रति आकर्षित नहीं लग रहा है), pansexual या skoliosexual (के रूप में गैर द्विआधारी पहचान लोगों के प्रति आकर्षित महसूस करता है) (वहाँ उनके यौन उन्मुखीकरण पर कोई सीमा नहीं है)।
  • उभयलिंगियों को विश्वासयोग्य होने के लिए यह असंभव है
  • एक व्यक्ति मोनोग्रामस बनने का फैसला कर सकता है किसी व्यक्ति की यौन अभिविन्यास एक मोनोग्राम और वफादार संबंधों में होने की अपनी क्षमता या इच्छा का निर्धारण नहीं करता है। द्विपक्षीय यह निर्णय लेता है कि वह एक-एक होने वाला है।
  • उभयलिंगियों में अधिक यौन संचारित रोग हैं
  • एसटीडी सूचकांक किसी व्यक्ति की यौन अभिविन्यास से संबंधित नहीं है। बल्कि, एसटीडी के खिलाफ की रक्षा करते समय किसी व्यक्ति की देखभाल करने के साथ ऐसा करना पड़ता है।
  • एक उभयलिंगी पति के साथ सहल शीर्षक छवि 3
    3
    अपने रिश्ते में फिर से शुरू करें पहचानें कि आपके रिश्ते ने एक नए चरण में प्रवेश किया है यदि आप चाहते हैं कि आपकी शादी सफल हो और आगे बढ़ें, तो आपको बदलाव करने के लिए तैयार रहना होगा। आपका पति अब भी वही व्यक्ति है जिसे आप शादी करते हैं, लेकिन अब आप अपनी इच्छाओं और भावनाओं के बारे में अधिक जानते हैं। आप को यह समझना चाहिए कि आपको दोनों ही सीमाओं और उम्मीदों के साथ शुरू करना पड़ सकता है कि आप दोनों को क्या शादी है
  • एक उभयलिंगी पति चरण 4 के साथ कोप नाम वाली छवि
    4
    उससे बात करें कि वह क्या चाहता है यह संभव है कि आपका पति लंबे समय तक अपने द्विभाजन से निपट रहा है। यदि वह अभी आपको बताता है, तो वह शायद उसकी वास्तविक भावनाओं को दबाने की कोशिश कर रहा था। वह जानता है कि वे एक दूसरे पर भरोसा करते हैं और सम्मान करते हैं। आपने अपने साथ ईमानदार होने के द्वारा एक बड़ा कदम उठाया है अब उसके साथ बात करके उसके साथ बात करके एक बड़ा कदम उठाओ। आप अपनी शादी कैसे करना चाहते हैं? क्या आप अन्य जोड़े चाहते हैं? क्या आप मोनोग्रामस रहना चाहते हैं?
  • विधि 2
    उसके साथ संवाद करें

    एक उभयलिंगी पति चरण 5 के साथ कोप नाम वाली छवि
    1
    आपको समझना चाहिए कि कामुकता के बारे में बात करना मुश्किल हो सकता है यह संभव है कि दोनों को इसके बारे में बात करना मुश्किल हो। अपने पति के लिए, यह पहली बार हो सकता है कि वह अपनी कामुकता के बारे में बात करता है। शायद आपको अपनी भावनाओं को गुप्त रखने या दूसरों के बारे में क्या सोचना चाहिए, इसके बारे में शायद आपको चिंतित और चिंता हो रही है। आप के लिए, आप अप्रिय, अपने रिश्ते के बारे में चिंता या आपके परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में चिंतित होने के बावजूद भी असहज और चिंतित महसूस कर सकते हैं।
    • बातचीत शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका धैर्य और आपसी समझ के साथ है आपको याद रखना चाहिए कि आप एक दूसरे से प्यार करते हैं और आप एक दूसरे से खुशी चाहते हैं।
  • एक उभयलिंगी पति चरण 6 के साथ कोप नाम वाली छवि

    Video: आप एक उभयलिंगी साथी के साथ एक रिश्ता है सकते हैं? | चरित्रहीन स्त्रियां

    2
    एक दूसरे के लिए खुला रहो आपके रिश्ते के लिए काम करने के लिए, आपको ईमानदारी से एक दूसरे के साथ संवाद करना चाहिए। हर दिन या हर हफ्ते एक समय सेट करें ताकि आप बाधित किए बिना बातचीत कर सकें। किसी खुले तरीके से आपको चिंता करने की बात करें लेकिन आप उनसे समर्थन करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं कि आपके पास दूसरे साथी हैं उभयलिंगी होने का मतलब यह नहीं है कि आपका पति आपको तुरंत धोखा दे रहा है हालांकि, यदि आप अन्य सहयोगी हैं, तो आपको इसके बारे में खुला होना चाहिए। झूठ और धोखे किसी भी शादी के लिए एक अच्छा आधार नहीं हैं
  • एक उभयलिंगी पति चरण 7 के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    3
    एकजुटता के संबंध में आपकी स्थिति के बारे में बात करें जब एक युगल उभयलिंगी होता है, तो दूसरे दंपति को इस तथ्य की चिंता हो सकती है कि उनके पति अविश्वासू हैं। यदि आपका पति किसी ऐसे रिश्ते में रहना चाहता है जो एक विवाह नहीं है और अगर आप सहमत हैं, तो इस में उसे समर्थन दें।
  • कई उभयलिंगी जोड़े एक लंबे समय के लिए एक मोनोग्राम रिश्ते में हैं। निर्धारित करें कि आप अपने रिश्ते के लिए क्या चाहते हैं
  • एक उभयलिंगी पति चरण 8 के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि



    4
    सीमा निर्धारित करें निर्धारित करें कि आप रिश्ते में क्या चाहते हैं इसमें अन्य भागीदारों या यौन गतिविधियों के संबंध में कुछ बुनियादी नियमों की स्थापना शामिल हो सकती है जिसमें दोनों भाग लेने के इच्छुक हैं। क्या आप इस बात से सहमत हैं कि आपके पति के एक जोड़े या कई जोड़ों हैं? आप इसमें कितना शामिल होना चाहते हैं?
  • एक उभयलिंगी पति के साथ सहल शीर्षक चित्र 9
    5
    निर्धारित करें कि आप दोनों परिवार और दोस्तों के साथ साझा करना चाहते हैं जैसा कि आप और आपके पति को इस नए चरण में जीवन को जानना शुरू हो रहा है, आप परिवार और दोस्तों के साथ कुछ जानकारी साझा करने का निर्णय ले सकते हैं। यदि आपके पास बच्चे हैं, तो सोचें कि आप द्विपक्षीयता के बारे में उनसे कैसे बात करेंगे।
  • याद रखें कि जब आप इसे अपने बच्चों को बताते हैं, तो उन्हें लगातार इसके बारे में बात करनी चाहिए ताकि आपके बच्चे आपकी भावनाओं को पूछ सकें और समझ सकें। आपको रोगी होना चाहिए और जानकारी को संसाधित करने का समय देना चाहिए।
  • विधि 3
    रोजमर्रा की जिंदगी लाओ

    एक उभयलिंगी पति चरण 10 के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    1
    आपको एहसास होना चाहिए कि आपकी कामुकता के बारे में सब कुछ बदलने की आवश्यकता नहीं है। आपका जीवन काम पर दबाव, काम पर सिरदर्द, किराने की खरीदारी, अन्य लोगों के साथ जारी रहता है। आपका रोज़ा जीवन जारी रहेगा जैसा कि आपके पति ने अपने द्विभाजन के बारे में बताया था।
  • एक उभयलिंगी पति चरण 11 के साथ सहल शीर्षक वाली छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके जीवन के अन्य क्षेत्रों मजेदार और दिलचस्प हैं विवाहित जीवन यौन अंतरंगता से अधिक है एक साथ करने के लिए शौक और गतिविधियां खोजें एक साथ यात्रा करें कई अलग अलग तरीकों से एक संतोषजनक जीवन का विकास करना।
  • एक उभयलिंगी पति के साथ सहल शीर्षक छवि 12
    3
    अपनी यौन इच्छाओं का अन्वेषण करें अपने साथी की कामुकता और यौन इच्छाओं के बारे में एक खुली वार्ता आपके यौन इच्छाओं को खोलने का अवसर है। आपका पति अभी भी आपके लिए आकर्षित हो रहा है और चाहता है कि आपको पता चले कि आपको कौन मुड़ता है।
  • कई महिलाओं ने यौन जागृति का अनुभव किया है, जब उन्हें पता चलता है कि उनके पति उभयलिंगी हैं। उनके रिश्तों को और अधिक मजबूत किया गया है और अधिक संतोषजनक है।
  • विधि 4
    समर्थन प्राप्त करें

    एक उभयलिंगी पति 13 के साथ सहल शीर्षक छवि
    1
    एलजीबीटी के लिए एक समर्थन केंद्र पर जाएं एलजीबीटी के लिए एक सहायता केंद्र (समलैंगिक, समलैंगिक, उभयलिंगी और ट्रांसजेंडर) एक जगह है जहाँ आप कुछ सामुदायिक संसाधनों एलजीबीटी के लिए अपने स्वास्थ्य और व्यापार सूचियों और के बारे में सलाह और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
    • इंटरनेट पर खोज कर अपने क्षेत्र में एलजीबीटी के लिए एक केंद्र खोजें।
  • एक उभयलिंगी पति चरण 14 के साथ कॉप शीर्षक वाली छवि
    2
    एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर जाओ एक पेशेवर जो रिश्तों और कामुकता में माहिर है, आपको अपने रिश्ते और अपने साथी की भावनाओं को समझने में मदद कर सकता है। आप अपने रिश्ते के बारे में चिंता या अन्य भावनाओं को महसूस कर सकते हैं और वह व्यक्ति आपको क्या महसूस कर रहा है इसके बारे में एक बाहरी परिप्रेक्ष्य रखने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • यदि आपको लगता है कि आपके रिश्ते की समस्याएं हैं, तो आप जोड़ों के लिए परामर्श लेने के बारे में सोच सकते हैं। ऐसे चिकित्सक हैं जो एलजीबीटी समुदाय में विशेषज्ञ हैं।
  • एक उभयलिंगी पति चरण 15 के साथ सहल शीर्षक वाली छवि

    Video: उभयलिंगी पुरुषों के लिए जो कि जानकारी को निजी रखना चाहिए शादी हो चुकी है।

    3
    एक विश्वसनीय परिवार के सदस्य या मित्र से बात करें आप महसूस कर सकते हैं कि आपके विवाह में यौन जीवन एक निजी मामला है, लेकिन इससे आपको इस पर दूसरे व्यक्ति के दृष्टिकोण की मदद मिल सकती है। कोई व्यक्ति चुनें जो आपकी आलोचना नहीं करेगा, और कौन सम्मान और भरोसेमंद होगा
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com