ekterya.com

किसी नास्तिक से निपटने के लिए

क्या आपको संदेह है (या क्या आपको पता है) एक अनुमान वाली मोनोग्रामस युगल ने आप पर धोखा दिया है? आप अकेले नहीं हैं एक चौथाई और उन सभी लोगों के बीच, जिनके पास भागीदार है, धोखा (या कुछ समय या किसी अन्य पर धोखा दे दिया है)। जानते हुए कि दूसरों को प्रभावित किया गया है घाव को कम नहीं होगा। इन चरणों को देखें और आघात से उबरने के लिए उनका इस्तेमाल करें। यह असाधारण दर्दनाक हो सकता है और भावनाएँ बहुत तीव्र हो सकती हैं, इसलिए आप इस घटना को दूर करने में आपकी मदद करने के लिए इस चरण की सूची का उपयोग कर सकते हैं।

चरणों

Video: प्रबल शत्रु संहारक महाउपाय. PRABAL SHATRU SANHARAK MAHA UPAY.

छवि एक धोखाधड़ी चरण 1 के साथ डील शीर्षक
1
सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण - एक गहरी साँस लेते हैं और इसमें समय लगता है। अपने आप को एक आंत प्रतिक्रिया करने की अनुमति न दें सोचो। यह स्थायी संबंधों में अनिवार्य रूप से महत्वपूर्ण है आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया से परिणामस्वरूप आपको खेद हो सकता है अपने आप को समय और मानसिक स्थान दें इससे पहले कि आप कोई भी कार्रवाई कर सकें
  • छवि एक धोखाधड़ी चरण 2 के साथ डील शीर्षक
    2
    किसी से बात करें आप अकेले नहीं हैं आँकड़े बहुत भिन्न होते हैं, लेकिन कई सर्वेक्षण बेवफाई पर किए गए हैं जो दर्शाते हैं कि 25% से 50% विवाहित जोड़ों ने रिश्ते में कुछ बिंदु पर कम से कम धोखा दिया है या धोखा दिया है।
  • छवि एक धोखाधड़ी चरण 3 के साथ डील शीर्षक
    3
    अपने आप को दोष मत करो लोगों के लिए खुद को शुरू करना आसान होता है कि उनके भेड़िये साथी क्यों धोखा दे रहे हैं ... उसमें से कुछ भी अच्छा नहीं है। कभी-कभी ऐसी परिस्थितियां होती हैं जो दांव को धोखा देती हैं और इसमें दोनों शामिल हैं, लेकिन आमतौर पर ऐसा नहीं है।
  • छवि के साथ एक धोखाधड़ी चरण 4 के साथ डील शीर्षक
    4
    निर्धारित करें कि क्या आप वास्तव में धोखा दिए गए थे अपने आप से यह पूछें: (क्या यह आधिकारिक रूप से एक प्रेमिका या प्रेमी या जब यह हुआ था?) क्या वे आधिकारिक तौर पर मोनोग्राम थे? यदि नहीं, तो आप यह नहीं आश्वस्त कर सकते हैं कि आपका पार्टनर जानता था कि वह आपसे कुछ कर रहा है जो आपको अपमान कर सकता है, इस मामले में आप कम चुनौतीपूर्ण विकल्पों पर विचार कर सकते हैं।
  • डील विद अ स्पायर 5 कदम
    5
    अपने साथी से बात करें उसे आपकी चिंताओं और सभी भयों को जानने दें। यह हो सकता है कि कुछ भी नहीं हुआ, या हो सकता है कि दबाव के आधार पर कुछ काम हो गया (काम पर यौन उत्पीड़न, उदाहरण के लिए, भविष्य के परिणामों से बचने के लिए तुरंत और खुले तौर पर चर्चा करने की क्या आवश्यकता है)। एक महत्वपूर्ण दुरुपयोग या कुछ मनोवैज्ञानिक समस्याएं हो सकती हैं जिन्हें आपको हल करने की आवश्यकता है (सेक्स की लत वास्तविक है)। यदि मदद की गारंटी है, तो सहायता पाने के लिए आप अपने साथी की सहायता कर सकते हैं - और आप दोनों के लिए यह काफी चिकित्सीय हो सकता है। फिर भी, एक व्यक्ति जो उदाहरण के लिए दुरुपयोग का शिकार था, अनुचित व्यवहार करने के लिए एक वैध बहाना नहीं है, और बिल्कुल "हाँ और मैं नशे में था इसलिए मेरी देखभाल" नहीं करना चाहिए उसमें बहुत दृढ़ रहें
  • छवि के साथ एक धोखाधड़ी कदम 6 डील शीर्षक
    6
    अपने आप से पूछें कि क्या आप पहले कभी भी अपने साथी को उसी तरह देख पाएंगे। बेवफाई कुछ का मतलब नहीं है और कुछ लोगों के पास एक से अधिक भौतिक संबंध हैं और इसका मतलब यह नहीं है कि उनके स्थिर साथी के साथ उनका मौजूदा संबंध कम हो रहा है, लेकिन यह दुर्लभ है। बेवफाई आमतौर पर बोरियत इंगित करती है, वर्तमान रिश्तों में संतोष करता है। एक साथी के साथ डील करें जो आपको पहले स्थान पर नहीं पसंद करता है, या जो आप को परेशान नहीं करता है, जो एक हास्यास्पद बात है वोटिंग यदि यह मामला है
  • डील विद अ स्पायेटर चरण 7
    7
    यदि आप तय करते हैं कि यह अपरिवर्तनीय है, तो अपने साथी के साथ समाप्त न करें और फिर उसके साथ वापस आएं। यह केवल आपको अधिक भावनात्मक तनाव देगा। यदि आप समाप्त करते हैं, तो इसे हमेशा के लिए करो। किसी भी स्थिति में, एक अस्थायी जुदाई एक वैध विकल्प है। अगर आप किसी प्रकार के (स्थायी या अस्थायी) ब्रेक लेते हैं तो तुरंत समाप्त होने के बाद अपने पूर्व से बात नहीं करें पहले शांत करने के लिए कुछ समय निकालें अगर बच्चे या गंभीर वित्तीय समस्याएं हैं, तो यह संभव नहीं हो सकता है उस स्थिति में, यह विशिष्ट नियम (समय, स्थानों पर जहां उन्हें देखा जा सकता है, आदि) स्थापित करता है। यह मुश्किल हो सकता है लेकिन यह महत्वपूर्ण है।
  • एक धोखाधड़ी चरण 8 के साथ डील शीर्षक छवि



    8
    यदि आप शादीशुदा हैं और आप यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि यह एक अनौपचारिक संबंध है, तो आपको एक वकील पर विचार करना पड़ सकता है या एक सम्मानित जासूस किराए पर ले सकता है जो घरेलू मामलों में विशेषज्ञ है। अपने संदर्भों की समीक्षा करें
  • छवि के साथ एक धोखाधड़ी कदम 9 डील शीर्षक
    9
    यदि आप किसी शोधकर्ता का उपयोग करते हैं, तो अपने साथी का सामना न करें या उस पर दोष न लगाएं। शोधकर्ता को अपना काम पहले दो (अगर वह इसे बाद में खरीदा है तो वह अधिक सतर्क तरीके से जारी रह सकता है, जो अनुसंधान को और अधिक महंगा बना देगा)।
  • डील विद विथ ए चीटर स्टेप 10

    Video: TRY NOT TO CRINGE CHALLENGE (PewDiePie React)

    10
    जितनी जल्दी हो सके यौन संचारित रोगों के लिए परीक्षण करें। नहीं जानते कि बहुत तनाव क्यों होगा प्रारंभिक उपचार महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक वाला एक धोखाधड़ी वाला चरण 11
    11
    यदि आप कर सकते हैं, सबूत इकट्ठा (प्राप्तियां, ईमेल, फोटो, आदि)) अपने प्यार का इस जानकारी को कुछ दोस्ती या अपने परिवार के कुछ सदस्य के कुछ घर में रखें। यह आपके शोधकर्ता को कम काम देगा और वह आपकी जेब के लिए बेहतर होगा।
  • डील विद अ स्पायर 12 कदम
    12
    अफवाहें शुरू न करें यदि आप एक से अधिक करीबी दोस्त के साथ अपने संदेह साझा करते हैं तो यह बहुत संभावना है कि आप एक गपशप बना लेंगे जो कई क्षेत्रों में बहुत नकारात्मक परिणाम कर सकते हैं अगर आपके पास रास्ते पर कोई जांच हो, तो उस तरह की चीज मामले को नष्ट कर सकती है।
  • छवि एक धोखाधड़ी चरण 13 के साथ डील शीर्षक

    Video: हर तरह की आपदा से निपटने को लेकर मॉकड्रिल, फिल्म की शूटिंग से कम नहीं

    13
    अपने कार्यों पर भी ध्यान दें यदि आप अपने साथी पर भी धोखा दे रहे हैं तो हो सकता है कि यह समय पर स्पष्ट रूप से स्थिति पर चर्चा करे और सब कुछ स्पष्ट करे। शायद उन्हें कुछ परामर्श की आवश्यकता है यदि तलाक एक विकल्प है, तो याद रखें कि यह काफी शून्य हो सकता है और तेजी से पर्याप्त हो सकता है, और यह भी कि आपके अदृश्यता को प्रकाश में लाया जाएगा।
  • डील विद अ स्पायर 14 कदम
    14
    बदला लेने में उसे धोखा देना सही नहीं है एक रिश्ते शुरू न करें, क्योंकि आपके पति ने ऐसा ही किया था यह शुद्ध बदला है और इसके कुछ भी अच्छा नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको चोट लगी है, तो रिश्ते से बाहर निकलना
    • अपने आप के साथ ईमानदार होना महत्वपूर्ण है। यदि आप रिश्ते को खत्म नहीं करते हैं, तो क्या आप इस विचार के साथ रह सकते हैं कि यह फिर से हो सकता है?
    • क्या आप रिश्ते की निगरानी में ऊर्जा का निवेश करना चाहते हैं?
    • चिकित्सा या परामर्श सेवा की तलाश में, यह एक विचार नहीं है, भले ही आपके जीवन में कुछ भी गलत न हो, लेकिन जब आपको चोट लगी है, तो निश्चित रूप से किसी पेशेवर से बात करने में मदद करें
    • यह हमेशा मदद करता है कि हम क्षमा करें और अन्य चीजों को छोड़ दें और अतीत के लिए खेद न रखें और आगे बढ़ें।

    चेतावनी

    Video: Columbia University Talk "Hinduphobia in Academia": Rajiv Malhotra

    • अपने आप से भी विश्वासघाती होने का बदला न दें - देखते रहें, आपको शायद इस व्यक्ति के साथ समाप्त होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com