ekterya.com

लोगों को आपकी रुचि कैसे रखनी है

अच्छे रिश्तों को स्थापित करने के लिए आप और आपकी बातचीत में दिलचस्पी रखने वालों को आवश्यक है। हालांकि, कुछ के लिए यह प्राप्त करना बहुत कठिन हो सकता है। लोगों को आप में रुचि रखने के लिए यहां एक गाइड मिलेगा

चरणों

विधि 1
बोलना

शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें चरण 1
1
शर्मिंदगी, शर्मीली, घबराहट, असामाजिक आदि के लेबल डालना बंद करो। वस्तुओं और वस्तुओं की तरह लेबल, जब तक आप छोड़ नहीं जाते तब तक उस जगह में फंस जाते हैं। आप एक वस्तु नहीं हैं, और जब आप यह मानते हैं कि आप असामाजिक हैं, केवल आप ये नकारात्मक लेबल निकाल सकते हैं।
  • अधिक चर्चा करें अपने आप को उन लोगों के लिए परिचय दें जिन्हें आप हर दिन देखते हैं लेकिन आप अक्सर उनसे बात नहीं करते हैं, और आप देखेंगे कि आपकी रिश्तों की संख्या कितनी तेजी से बढ़ती है। यदि आप एक साधारण या एक बड़ी दर्शकों सवाल से पहले एक भाषण पढ़ने का जवाब आप भी अधिक present- कर सकते हैं, लोगों को आप को पूरा करने और आप से बात करता है, तो आप अपने आप को प्रस्तुत करना चाहते हैं।
  • शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें चरण 2
    2
    बहुत बातूनी मत बनो! किसी व्यक्ति से बात करने के बारे में सोचें, न कि उन्हें। यदि आप भाषण देते हैं, तो अभिशाप से बचें लगभग असंभव लग सकता है, लेकिन यह केवल एक मानसिक बाधा है लोगों को खुद के बारे में और अधिक पूछकर इसे जितना हो सके, उतना जितना भी आप कर सकते हैं। पूरी तरह से आरक्षित व्यक्ति न बनें, लेकिन दूसरों के बारे में अपने बारे में सब कुछ मत कहो।
  • अपने आप को स्वयं का आकलन करें और पता करें कि आप भाषण के लिए क्यों हैं यदि आप शून्य को खाली कर रहे हैं या अचानक आप घर पर, स्कूल या काम पर फंस गए हैं और अकेले महसूस करते हैं, या ध्यान आकर्षित करने के लिए चिंतित हैं, तो इन समस्याओं को दूर करने में आपकी सहायता करने के लिए एक पेशेवर चिकित्सक से परामर्श करें। ये समस्याएं आपकी पहचान करने में अक्सर बहुत गंभीर हैं
  • विधि 2
    बातचीत

    शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें चरण 3
    1
    अपने बारे में ज्यादा जानकारी न दें यदि कोई आपको सवाल पूछता है, तो उन्हें बहुत सरल अशिक्षित उत्तर दें यह लोगों को अधिक जानना चाहता है, शायद उन्हें आपके साथ बात करने के लिए एक से अधिक कारण दे।
    • अगर कोई आपको व्यक्तिगत चीज़ों से पूछता है "आप अपने जन्मदिन पर क्या कर रहे हैं?", जैसे कुछ जवाब "मैं हमेशा अपने परिवार के साथ हूं और हमारे पास एक छोटी परंपरा है कभी-कभी मेरे दोस्त जो निकट हैं, यहां मेरे जन्मदिन की पार्टी नहीं है। हर साल हम कुछ अलग करते हैं"। यह दूसरों को जानने की इच्छा के साथ दूसरों को छोड़ देगा 1) परंपरा क्या है, 2) दोस्तों को परिवार के उत्सव में क्यों जाना है, और 3) जन्मदिन की पार्टियों पर क्या होता है - इसलिए, उन्हें आपके साथ अधिक बात करना होगा पता लगाना
  • शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें, चरण 4
    2
    गपशप के माध्यम से दिलचस्प क्षण साझा करें दूसरों के नहीं murmures जब तक आप स्पष्ट अनुमति दी है ऐसा करने के लिए, या पास मिलनसार के एक समूह के भीतर ही साझा जहां अन्य व्यक्ति को भी अंदर है। अपने और अपने अनुभवों के बारे में बात करें, लेकिन यह अभी भी गलत है।
  • उदाहरण के लिए, आप एक स्केटिंग रिंग पर एक लड़की और दोस्त की पार्टी में हैं, आप एक ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जो आपको बाहर जाने के लिए कहता है। आप कह सकते हैं "मैं एक पार्टी में एक जगह पर था और मैं एक सुंदर लड़का से मिला। उन्होंने सुझाव दिया कि हम कहीं जाएं, लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं व्यस्त हूं"।
  • यह उन लोगों को छोड़ देगा जिनके बारे में आप जानना चाहते थे 1) जो पार्टी थी, 2) वह कहां था, 3) लड़का कौन था, 4) उसने क्या कहा, 5) आप व्यस्त क्यों होंगे अचिंतित होने के तथ्य पर ज़ोर दिया नहीं जा सकता।
  • शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें चरण 5
    3
    मत कहो "हाँ" या "ehm" बहुत अधिक, पाठ संदेशों के लिए इसे सहेजें! इन छोटे शब्दों को कहने से जो आश्वस्त और आकस्मिक है, और जो परेशान है और बहुत अधिक सोचता है, उस व्यक्ति के रूप में देखा जा रहा में अंतर बना देता है। उन शब्दों के उपयोग को सीमित करें जो बातचीत में बाधा डालती हैं, जब तक कि कोई व्यक्ति आपको विशेष रूप से कठिन प्रश्न पूछने न दे। आपको इसे जल्दी और समझने योग्य समय पर करना होगा।
  • Video: Kanya Rashifal 2018 || कन्या राशि वालो के लिए 2018 लाया है कुछ खास - जाने Kanya Bhavishyafal 2018

    विधि 3
    स्कूल या काम के बाहर समाज बनाना

    शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें, चरण 6
    1



    एक सोशल नेटवर्क है अगर आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो कम से कम एक फेसबुक और एक किक, और एक फ़ोन नंबर, ट्विटर, स्नैपचैट या इंस्टाग्राम बनाएं। जब आपको लगता है कि यह उपयुक्त है, तो लोगों के सेल फ़ोन नंबरों के लिए पूछें। हो सकता है कि आपके पास इनमें से कई एप्लिकेशन न हों (विशेषकर यदि आप स्कूल में हों), इसलिए कई सोशल नेटवर्क के संयोजन के लिए भागों पूछें
    • एक आधा लंबाई मल्टीमीडिया वार्तालाप का एक उदाहरण हो सकता है "हमें और बात करनी चाहिए! क्या आपके पास एक फ़ोन नंबर या किक है?"। यदि जवाब नहीं है, तो जारी रखें "शायद एक स्नैपचैट या फेसबुक?" अब, अगर वे कोई नहीं है, वे तुम्हें बताना चाहिए 1) किसी भी सामाजिक नेटवर्क पर कोई खाता नहीं है या 2) एक अलग सामाजिक नेटवर्क में एक खाता है और आप दे।
  • Video: TRANSFER OF VEHICLES

    शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें, चरण 7
    2
    स्थानों पर जाएं यदि आप स्कूल में हैं, तो अपने दोस्तों को होमवर्क करने के लिए अपने घर में आमंत्रित करें और बाहर रहें। अधिकांश सामाजिक सेटिंग्स में, आप लोगों को रात के खाने, एक पार्क, कॉफी शॉप, मॉल, स्केट पार्क, सिनेमा इत्यादि को आमंत्रित कर सकते हैं। वार्तालापों को एक असामान्य स्पार्क होता है जब वे एक असामान्य वातावरण में होते हैं। यदि आपके पास अवसर है, तो इसे लें
  • विधि 4
    व्यक्तित्व

    शीर्षक वाले चित्र लोगों में रुचि रखते हैं चरण 8
    1
    अद्वितीय रहो! यदि आप कला पसंद करते हैं, तो दूसरों के लिए कला बनाएं और इसे दिखाएं। यदि आप एक उपकरण खेलते हैं, ऑर्केस्ट्रा में शामिल हों, एक बैंड या अपने स्वयं के संगीत समूह का निर्माण करें अपनी विशेष प्रतिभाओं को ले लो और दुनिया को दिखाएं कि आप उनके साथ क्या कर सकते हैं!
  • शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें, चरण 9
    2
    मज़ा रहें लोगों को स्वाभाविक रूप से उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो मज़ेदार होते हैं, और यह # 1 का तरीका है "गपशप मित्र", जहां स्पष्ट रूप से हर कोई मित्र होता है, लेकिन सिर्फ एक वास्तविक दिन के लिए कोई वास्तविक बातचीत की जरूरत नहीं थी। चुटकुले जोड़ना या जोड़ना, मजाक जब उपयुक्त होता है, और चीजों पर हंसते हैं।
  • चीजों को गंभीरता से लेने के बारे में सुनिश्चित करें हास्यास्पद होने या बहुत ज्यादा हंसी होने से रिश्ते बर्बाद हो सकती हैं और आपकी सामाजिक स्थिति को सीढ़ी के एक भाग में उतरना पड़ सकता है। यदि कोई कठिन समय से गुजरता है, तो उसे खुश करने के लिए मजाक सुनाई देना अच्छा होगा, लेकिन स्थिति के बारे में एक मजाक।
  • शीर्षक वाले चित्र लोगों को आपकी रुचि रखते हैं चरण 10
    3
    अपनी खुद की शैली है एक वैकल्पिक संगीत कलाकार के रूप में, क्या किसी ने नहीं सुना है? आगे बढ़ो, उसे कुछ दोस्तों के साथ सुनो और मज़ा लें। क्या आपको सैंडविच या पीना पसंद है? कोशिश करने के लिए दूसरों को प्राप्त करें! क्या आप उज्ज्वल रंग पहनते हैं जबकि बाकी के वातावरण थोड़ा नीरस हैं? अगर यह अच्छा लग रहा है, क्यों नहीं?
  • लगातार इन मूल विशेषताओं को प्रदर्शित न करें आपकी रूचियों को साझा करने और दूसरों की मजबूती से दूसरों के बीच में एक बड़ा अंतर है आप जो चाहें पसंद करते हैं, इसे न दिखाएं जैसे कि यह मुख्य धारा की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है।
  • शीर्षक वाले छवि को लोगों में रुचि रखें, चरण 11
    4
    कहानियों को साझा करें एक बार फिर, इस विषय पर अस्पष्ट रहें, लेकिन उन्हें जारी रखें और साझा करें कुछ एक जन्मदिन की पार्टी, एक असामान्य अनुभव नए साल के बारे में मजाकिया, साथ (क) वेलेंटाइन दिवस पर पूर्व, या हो सकता है एक अजीब छुट्टी उपहार निपटने, आप उन सभी को साझा कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: जानिए कैसे आपके घर का बाथरुम आपको बना सकता है धनवान !

    • जब लोग आपको पूछते हैं कि आप क्या कर रहे हैं (मेल, टेक्स्ट मैसेज, आदि), जवाब दें कि आप क्या करने जा रहे हैं या आपने क्या किया है।
    • यही है: "तुम क्या कर रहे हो?" "मैं सुपरमार्केट से वापस आ गया" या "मैं एक पार्टी में जाने वाला हूँ!" अगर आपने ऐसा किया है या उस दिन कुछ करने जा रहे हैं लेकिन मत भूलो कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं (आप मानव हैं!)।
  • टेक्स्ट संदेश और वार्तालाप के उच्च बिंदु पर वार्तालाप समाप्त करने वाले पहले व्यक्ति बनें, ताकि लोगों को और अधिक इंतजार करने के लिए छोड़ दिया जा सके।
  • अतीत के समय के लिए, imprecise हो!
  • कभी-कभी आपको अपने आप को व्यस्त करना चाहिए, दूसरों को ऐसा नहीं मानना ​​चाहिए कि आप हमेशा उनके लिए स्वतंत्र हैं। उस दिन का चयन करें जो उस दिन हो या उस दिन के करीब हो और फिर उसे चार्ज करें।
  • यही है: "मुझे खेद है, मैं अपने पिता के साथ कार डीलरशिप के लिए अपने रास्ते पर हूँ क्या आपको लगता है कि हमें एक और मौका मिल सकता है?" या "ओह, मुझे खेद है, मुझे अपनी बहन के जन्मदिन पर जाना होगा। क्या हम इसे किसी अन्य समय के लिए छोड़ सकते हैं?"।
  • चेतावनी

    • कभी ध्यान न उठें! सब कुछ कताई है
    • जब आप किसी को बताते हैं कि आप व्यस्त हैं या आप कुछ कर रहे हैं तो अहंकारी या आत्म-केंद्रित नहीं बोलें आप किसी और से ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं हैं!
    • यदि आप ने कहा कि आप व्यस्त थे, तो अपने आप को बेबुनियाद न देखा जाए। उदाहरण के लिए, आपने कहा था कि आप एक पार्टी में नहीं जा सकते हैं और जो आपको आमंत्रित करते हैं, वह आपको पहले एक सुविधा स्टोर में देख लेता है। यह स्कूल में खुलासा किया जा सकता है और आपको दूसरों पर विश्वास खो देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com