ekterya.com

दोस्त होने के नाते दोस्तों से डेटिंग कैसे करें

यदि आप कभी भी इस स्थिति में रहे हैं, तो आप जानते हैं कि जवाब देना मुश्किल प्रश्न है। जब आपकी भावनाओं को अधिक भावुक और सामान्य दोस्ती से अपेक्षा की जाने वाली तुलना में अधिक मजबूत होता है, तो उससे पूछना बहुत मुश्किल हो सकता है कि वह आपके बारे में कैसा महसूस करता है, और अगले चरण पर जाएं।

चरणों

Video: DRAW MY LIFE: My Story | Myka Stauffer

दोस्तों से दोस्तों से डेटिंग कदम 1 शीर्षक वाला चित्र
1

Video: MARIE MOORE SCORPIO SEPTEMBER 2018 MONTHLY HOROSCOPE

पता करें कि आपको यह पसंद है या नहीं आप इसे कुछ विभिन्न तरीकों से कर सकते हैं सबसे पहले और सबसे प्रभावी एक दोस्त से पूछने के लिए पूछना है कुछ लोगों की आंखों में, यह ऐसा करने का एक भयानक तरीका है, लेकिन इससे भी कई महान रिश्तों को शुरू करने में मदद मिली है। आप जिस व्यक्ति से पूछते हैं वह वह व्यक्ति होता है जो आप और आपकी पसंद के व्यक्ति दोनों का दोस्त है। आपको इस व्यक्ति पर कुल आत्मविश्वास होना चाहिए, क्योंकि यदि वह भरोसेमंद नहीं है तो आप जिस व्यक्ति को पसंद कर सकते हैं उसे बता सकते हैं। पूछने के निर्देश देते हैं, एक अच्छा तरीका है तुलना करने के लिए, कुछ पसंद है "क्या आप _____ या ______ के साथ छोड़ना चाहते हैं" विषय शुरू करने के लिए, और फिर वहां से जारी रखें एक और तरीका है, हालांकि यह उन लोगों के लिए अनुशंसित नहीं है, जो आपके मोह रहस्य रखता है, सीधे पूछना है। यदि आप ऐसा करने का निर्णय लेते हैं, तो दो कदम पर जाएं
  • गोटो फ्रॉम टू फ्रेंड्स टू डेटिंग चरण 2 नामक छवि
    2
    अगर आपको यह पसंद है, तो आपको इसका सामना करना होगा। आपको उन्हें यह बताने की ज़रूरत है कि आप इसे पसंद करते हैं। बहुत बढ़िया न हो अप्रत्यक्ष रूप से उसे बताएं कि आप क्या चाहते हैं, फिर धीरे-धीरे अपने प्यार का अपना ज्ञान बढ़ाएं। यदि आप बहुत तेज़ जाते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप बेताब हैं आप वहां से जारी रह सकते हैं, कुछ समय के साथ एक साथ कुछ समय बिता सकते हैं, इसे कुछ नियमित बनाने के लिए, और पहली तारीख की संभावना की तलाश कर सकते हैं। चीजें इकट्ठा करने की कोशिश न करें, क्योंकि मुझ पर भरोसा करो जब मैं आपको बताता हूं कि आप केवल वहां से नीचे उतर सकते हैं।



  • गॉ फ्रॉम टू फ्रेंड्स टू डेटिंग चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अस्वीकृति का सामना करें तीसरा कदम उन लोगों के लिए है, जिनके उत्तर आप नहीं चाहते थे। सबसे पहले, यह आपकी गलती नहीं है आप सही हैं और दुनिया में कोई ताकत नहीं है जो इसे बदल सकती है। दूसरे, आपको यह याद रखना चाहिए कि यदि आप उसे सीखने के बाद और पसंद नहीं करते हैं कि वह आपको इस बात के लिए पसंद करती है कि वह आपके पास नहीं रह सकती है, तो शायद दोस्त क्षेत्र अब एक विकल्प नहीं है। आपको अपने दोस्तों को जैसे ही आप चाहते हैं, कोई बात नहीं, हालात क्या चाहिए
  • युक्तियाँ

    Video: लड़की को पहली नजर में ही हो जाये प्यार, इसके लिए करे ये उपाय

    • याद रखें कि यदि आप नहीं कहते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह दोस्तों के रूप में आपके संबंधों का अंत है। अपने सिर को ऊपर और अपने मन को एक अच्छी जगह पर रखें हर कोई प्यार में पड़ जाता है, और आप, और जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे इसे स्वीकार करना चाहिए।
    • हमेशा चीजों को शांत रखने के लिए याद रखें अगर आपको लगता है कि संबंध को आगे बढ़ाने के लिए आपको पूरा विश्वास है, तो ऐसा करें, लेकिन याद रखें कि आपका प्रेमी / लड़की यह महसूस नहीं कर सकता कि यह समय है। आगे बढ़ने से पहले आपको हमेशा उनके साथ जांचना होगा।

    Video: MARIE MOORE LEO SEPTEMBER 09,2018 WEEKLY HOROSCOPE

    चेतावनी

    • यदि आपका मित्र आपको पसंद नहीं करता है, तो यह कितना दर्दनाक है, आपको सकारात्मक मन रखने की ज़रूरत है यदि आप हिंसक विचारों या आत्मघाती विचारों को शुरू करते हैं, तो किसी को देखने के लिए बिल्कुल जरूरी है आपको वास्तव में किसी को नुकसान नहीं करना चाहिए, स्वयं सहित, क्योंकि कुछ गलत हो गया है यह सिर्फ एक क्रश है, और यदि आप नहीं चाहते हैं कि आप क्या चाहते हैं तो यह आपके जीवन को खतरे में डाल सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com