ekterya.com

नियुक्ति का अनुरोध कैसे करें

आप इंटरनेट पर या आपकी कक्षा में किसी के साथ छेड़खानी रहे हैं, लेकिन आप अगले कदम लेना चाहते हैं। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है कि उसे अकेले एक साथ बाहर जाने के लिए कहें। कुछ शब्दों में, एक नियुक्ति है यह आपको एक दूसरे को बेहतर जानना और एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने का अवसर देगा।

चरणों

किसी नियुक्ति का अनुरोध करें

छवि शीर्षक से एक तिथि के लिए पूछें चरण 01
1
अपॉइंटमेंट शेड्यूल करें खोजें जिन लोगों के बारे में आपकी पसंद है यह सीधे उनसे बात कर या उनके करीबी दोस्तों के बारे में पूछकर किया जा सकता है। इसके साथ अपनी बातचीत पर ध्यान दें। सर्वोत्तम मामलों में, वह व्यक्ति खुद के बारे में बहुत कुछ कह सकता है यह आपको एक महान जानकारी देगा जब वह जगह चुनने, चुनना, आदि का चयन करने के लिए ध्यान रखें।
  • छवि शीर्षक के लिए एक तिथि के लिए पूछें चरण 02
    2
    पूछने के लिए सही समय खोजें आम तौर पर, इस बिंदु से आप पहले से ही इस व्यक्ति के साथ कुछ बातचीत कर चुके हैं इससे पहले कि आप उन्हें नियुक्ति के लिए पूछने का निर्णय ले लें। न केवल इस वृद्धि की संभावना है कि वे हाँ कहेंगे, इसका यह भी मतलब है कि आप पहले से ही जानते हैं कि उनके व्यक्तित्व संगत हैं और एक अच्छा समय हो सकता है।
  • जो लोग अजनबियों से अवतरण मांगते हैं वे केवल शारीरिक आकर्षण पर अपना निर्णय लेते हैं। यह एक बड़ा खतरा है, हालांकि यह हमेशा एक बुरा विचार नहीं है।
  • छवि शीर्षक से एक तिथि के लिए पूछें चरण 03
    3

    Video: Lower Back And Knee Pain Relief - Evan Carmichael Did It

    एक नियुक्ति के विचार के साथ, पूछिए किसी विशेष समय के लिए किसी विशेष स्थान पर मिलने के लिए हमेशा विशिष्ट योजना बनाएं या आपको बाद में उन्हें फिर से पूछना होगा। ऐसा करने के कुछ तरीके हैं, उस व्यक्ति के साथ आपके संबंध के अनुसार:
  • बस छोड़ने के लिए पूछकर शुरू करो जब तक आप यह सुनिश्चित न करें कि उस व्यक्ति के बारे में आपके लिए रोमांटिक रुचि है, तो उस तिथि के रूप में स्वचालित रूप से मीटिंग को लेबल करने के लिए प्रलोभन का विरोध करें। यदि आपने कभी अपने साथ रोमांटिक नहीं किया है या अगर वह शर्म आ रही है, तो आपका प्रत्यक्ष निमंत्रण आपको अपने गार्ड के साथ आश्चर्यचकित करेगा और उन्हें डराता है। इसके विपरीत, यदि आप उन्हें छोड़ने के लिए निमंत्रित करते हैं (जो दोस्तों के कुछ होगा या नहीं), तो आप एक रिश्ते के संक्रमण को कम कर देंगे। इसके अलावा, यदि बाहर निकलने का समय अच्छा होता है, तो उस व्यक्ति को पता चल जाएगा कि अकेले आप के साथ समय बिताना अच्छा है। इससे उन्हें आपके लिए भी महसूस करने में मदद मिलेगी, या कम से कम दोस्तों से अधिक होने के बारे में अधिक ग्रहणशील हो जाएगा।
  • यदि आप और वह व्यक्ति थोड़ी देर के लिए डेटिंग कर रहे हैं लेकिन चीजें दोस्ती में हैं, तो आपको सीधे होना होगा। जब आप डेटिंग कर रहे हैं तो आप सीधे पूछ सकते हैं या कोई रिश्ते सुझा सकते हैं।



  • एक तिथि के लिए पूछें छवि 04 चरण
    4
    अगर वे कहते हैं हां, बधाई हो! कम से कम आप जानते हैं कि वे आपको बेहतर जानने में दिलचस्पी रखते हैं, जो अंततः आपको रिश्ते के बारे में बताएंगे। उस विशेष नियुक्ति के लिए आवश्यक तैयारी करना जारी रखें
  • यदि आपने केवल उनसे पूछा है, तो ध्यान रखें कि "हां" का मतलब यह नहीं है कि उनके पास रूमानी रुचि है। आपको यह देखना होगा कि पहले बाहर निकलें कैसे निकलता है और फिर आप बाद में एक और बाहर निकलने की मांग कर सकते हैं। (सौभाग्य से वे नियुक्तियों को शुरू करने के लिए पारस्परिक रूप से हो सकते हैं, लेकिन उम्मीद नहीं करते हैं कि)। कभी-कभी यह एक रिश्ते के रास्ते की गति बढ़ाता है - लेकिन यदि नहीं, तो आपको थोड़ी देर के बाद सीधे होना पड़ेगा।
  • एक तिथि के लिए पूछे जाने वाले चित्र चरण 05
    5
    अगर वे कहते हैं, चिंता मत करो। आप किसी महान व्यक्ति हैं जो नियुक्तियों के हकदार हैं, लेकिन कभी-कभी परिस्थितियों को आपके नियंत्रण से बाहर के कारणों के लिए नहीं दिया जाता है। अस्वीकार महसूस न करें और सम्मान और सम्मान के साथ जवाब न दें।
  • अगर आपने केवल जाने के लिए कहा है, तो एक वास्तविक बहाना (उस मामले में आपको उन्हें सप्ताह में एक बार या कुछ इसी तरह छोड़ने के लिए कहना होगा) या नहीं (जिसमें वे आपको बहुत दिलचस्पी नहीं रखते हैं) पर विचार करें। क्योंकि आपका निमंत्रण आगामी रोमांस के लिए प्रत्यक्ष नहीं था, आपको स्पष्टीकरण देने या उसके बारे में बात करने की आवश्यकता नहीं है। बस अपने इनकार को स्वीकार करें जैसे कि आप किसी भी दोस्त के साथ जो आपके साथ बाहर नहीं जा सकते जब आप उसे आमंत्रित करेंगे
  • यदि आप उन्हें केवल किसी तिथि पर जाने या अपनी भावनाओं को स्पष्ट करने के लिए कहें, तो उन्हें बताएं कि आप समझते हैं कि आपका अनुरोध उनको आश्चर्यचकित करके ले गया फिर, अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार रहें यदि इससे कोई भी मदद नहीं करता है, तो कहें:
  • "अगर आप पर पुनर्विचार करने और फिर मुझसे जाने के लिए मुझसे बात करना है तो मैं वहां रहूंगा"।
  • "मैं आपकी भावनाओं को समझता हूं, लेकिन मुझे स्थिति को बंद करने की आवश्यकता है मुझे अकेले कुछ समय की आवश्यकता होगी जहां हमारे पास थोड़ा संपर्क होगा, लेकिन यह कुछ समय के लिए ही होगा"।
  • "मैं हमारी दोस्ती को बनाए रखना चाहूंगा"।
  • "मुझे नहीं लगता कि आप मुझे काफी इलाज कर रहे हैं यदि आप वास्तव में दोस्तों से ज्यादा नहीं होना चाहते हैं मुझे लगता है कि हमें खुद को कुछ समय देना चाहिए और हमारी दोस्ती का पुनः मूल्यांकन करना चाहिए"।
  • युक्तियाँ

    • यदि वह व्यक्ति हां कहता है, लेकिन कई बहाने देने या अचानक रद्द करना शुरू होता है, तो "हां" एक झूठ है स्थिर रहें उस व्यक्ति को कई दिनों के बाद एक और आमंत्रण के साथ एक और अवसर दें, लेकिन यदि ऐसा अक्सर होता है, तो आपको सब कुछ पीछे छोड़ देना चाहिए।
    • !लचीला हो! यदि वह व्यक्ति बाहर जाने के लिए एक वैकल्पिक विचार सुझाता है या आप पहले से नियोजित कुछ को संशोधित करना चाहते हैं, तो अपने विचार पर विचार करें। क्या आप वास्तव में परवाह है अगर वे आपके साथ समय बिताने में रुचि रखते हैं
    • वह व्यक्ति आपके निमंत्रण को भी अस्वीकार कर सकता है क्योंकि वे ऐसा करने के लिए नहीं चाहते हैं कि आपने जो योजना बनाई है (उदाहरण के लिए, खेल आयोजन, फिल्म देखने आदि)। यह वास्तविक या नहीं हो सकता है, लेकिन उन्हें पूछने पर विचार करें कि वे अगली बार क्या करना चाहते हैं
    • यद्यपि यह निर्धारित करना कठिन है कि किसी के निपुण को कैसे सही है, ऐसे संकेत हैं जो आपको जानने में मदद करेंगे। हमेशा याद रखें कि वे सटीक विषयों नहीं हैं एक वास्तविक बहाना उस व्यक्ति के व्यक्तित्व के कारण निम्नलिखित या कुछ लक्षण हो सकते हैं।
    • विशिष्ट: आपकी निमंत्रण के साथ विवाद का कारण होने वाली योजनाएं कितनी विशिष्ट थीं? अगर वे केवल कहा था कि वे थे "कुछ करना"वे कह सकते थे कि यह आपके साथ बाहर जाने से बचें।
    • तिथि बदलने की पेशकश करें: क्या उस व्यक्ति को छोड़ने के लिए एक वैकल्पिक तारीख की पेशकश की थी? यदि हां, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वे आपके साथ बाहर जाना चाहते हैं और उनका बहाना वास्तविक था। यह आमंत्रण से एक सप्ताह पहले किया जा सकता है। अस्पष्ट वाक्यांशों से सावधान रहें "मुझे क्षमा करें! मैं जाने में सक्षम नहीं होगा, लेकिन हमें बाद में जाना चाहिए!" वह एक व्यक्ति भी अच्छा होने की कोशिश कर रहा है, भले ही वह वास्तव में आपको डेटिंग करने में रूचि न दें

    चेतावनी

    Video: कैसे श्वास शीत हाथ और पैर स्थायी रूप से के लिए सहायता व्यायाम

    • यदि आप उस व्यक्ति से बाहर जाने के लिए कहते हैं और हां कहते हैं लेकिन अधिक लोगों को आमंत्रित करते हैं, तो बहुत सावधान रहें यह एक संकेत है कि उन्हें अपने दोस्तों से अधिक होने के लिए आपके इरादों का एहसास हुआ है और उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है। यदि यह स्थिति तब होती है, तो आप निम्न कर सकते हैं: यदि यह स्पष्ट हो जाता है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं या ख) अपनी भावनाओं को सीधे बताएं और देखें कि प्रतिक्रिया क्या है, अगर सब कुछ भ्रमित हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com