ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि वह आपकी रुचि नहीं लेती है

छेड़खानी और डेटिंग की दुनिया यात्रा करना मुश्किल हो सकता है यह निर्धारित करने की कोशिश करने में बहुत भ्रमित हो सकता है कि क्या एक लड़की शर्मीली है, वह मुश्किल हो जाती है या अगर वह आपकी रुचि नहीं देती है यद्यपि यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि दो लड़कियां एक जैसे नहीं हैं और इसलिए अलग-अलग तरीकों से उनकी रुचि व्यक्त कर सकती हैं, ऐसे कुछ संकेत हैं जो सुझाव दे सकते हैं कि उन्हें रुचि नहीं हो सकती है।

चरणों

विधि 1

अभिनय के अपने तरीके को देखो
छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह सिर्फ इन्स` class=
1
जब वे एक साथ होते हैं तो उनकी शारीरिक भाषा की व्याख्या करने का प्रयास करें। आम तौर पर, लोग अपने चेहरे के भाव से बहुत अवगत होते हैं, लेकिन उन्हें जरूरी नहीं पता कि उनके शरीर भी बहुत स्पष्ट संदेश भेजते हैं। वह आपको सुराग दे सकती है कि वह अपने शरीर की स्थिति में रुचि नहीं लेती है।
  • यदि आप अपने शरीर को आप से दूर ले जाते हैं या वापस दुबला करते हैं, तो इसका मतलब है कि वह असहज महसूस कर सकती है।
  • वह दोनों के बीच एक बाधा बनाए रखती है यदि आप हमेशा एक कुर्सी या एक टेबल के पीछे बैठते हैं या अपने पर्स या बैकपैक को इसके सामने रख देते हैं, जैसे कि यह एक ढाल है, तो आप खुद में दिलचस्पी नहीं ले सकते।
  • अगर वह तुम्हें देखता है या आप से बचने लगता है, तो वह दूर हो जाता है, इसका मतलब है कि वह आपके में रूचि नहीं रखता है और आपको उसे पालन करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह सिर्फ इन्स` class=
    2

    Video: ईमेल आईडी का पासवर्ड कैसे पता करे? ll Google खाता पासवर्ड रीसेट जीमेल पासवर्ड रीसेट करने के लिए कैसे

    यदि आप अपने साथ आँख से संपर्क न करें तो देखें। नेत्र संपर्क बनाना बहुत अंतरंग हो सकता है और कुछ लड़कियां दूसरी तरफ देख सकती हैं क्योंकि वे शर्मीली हैं। लेकिन अगर आप देखते हैं कि जब आप उनसे बात करते हैं तो आपकी आंखों के चारों तरफ देखने लगते हैं (जैसे कि वे अपने दोस्तों की तलाश कर रहे थे) शायद उन्हें बातचीत के बारे में कोई परवाह नहीं है। आप अपने आप को बेहतर तरीके से बहाना चाहते हैं
  • याद रखें कि जिस वार्तालाप में वह विचलित होता है या आपको नहीं दिखता है वह एक ऐसा संकेत नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करता है हालांकि, अगर हर बार ऐसा होता है कि आप उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो कुछ होता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह सिर्फ इन्स` class=
    3
    देखें कि क्या आप अलग तरह से व्यवहार करते हैं जब आप अकेले हों और जब आप सार्वजनिक हो अगर वह कक्षा में बात करती है और जब वे एक साथ परियोजना करते हैं और जब आप एक साथ एक परियोजना करते हैं और फिर हर बार जब आप उसे अपने दोस्तों के साथ देखते हैं, तो वह आपकी सुविधा के लिए इश्कबाज होने की संभावना है।
  • वह अपने दोस्तों के सामने आपको शर्मिंदा या शर्मिंदा भी कर सकती है देखें कि क्या उसके दोस्त लगातार आप पर नज़र रखते हैं, भले ही वह नहीं करते हैं इसका मतलब यह हो सकता है कि उसने आपको अपने बारे में बताया है
  • पहला कदम बनाने की कोशिश करो और देखें कि यह कैसे प्रतिक्रिया करता है। जब आप उसे कक्षा के बाहर देखते हैं तो उसे नमस्कार करें। अगर यह शर्मिंदा हो जाता है, तो यह कठोर है या आपको पूरी तरह से नजरअंदाज कर देता है, तो आप पूरी तरह से आश्वस्त हो सकते हैं कि यह आपकी रुचि नहीं है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह सिर्फ इन्स` class=
    4
    जब आप उसे एक मजाक कहें तो उसकी प्रतिक्रिया देखें हालांकि यह नहीं है बहुत अजीब बात है, एक लड़की आमतौर पर हंसते हैं यदि वह पसंद करती हो तो एक मजाक कहती है। ध्यान रखें कि यह ऐसा कुछ है जो अधिकतर दोस्त भी करते हैं, इसलिए इसका स्वचालित अर्थ यह नहीं है कि वह आपकी रुचि रखते हैं। लेकिन अगर आप अपने मजेदार चुटकुले में भी हंसते नहीं हैं, तो आपको उस व्यक्ति की तलाश करनी पड़ सकती है जो आपके हास्य की भावना की सराहना करता है।
  • यदि वह आपके मजाक के साथ मुस्कुराहट नहीं करती है, तो हो सकता है क्योंकि वह एक बुरा दिन था (या यह एक बुरा मजाक था)। लेकिन अगर आपके चुटकुले दिन के बाद दिन में चुप्पी को पूरा करते हैं, तो यह आगे बढ़ने का समय है।



  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह सिर्फ इन्स` class=
    5
    देखें कि क्या आपके पास जिन नियुक्तियाँ हैं वे हमेशा समूह के बाहर निकल जाते हैं। यदि आप उसे फिल्मों के लिए आमंत्रित करते हैं और तीन दोस्तों के साथ दिखाई देते हैं, तो यह गलतफहमी हो सकती है लेकिन अगर हर बार ऐसा होता है कि आप उसे कुछ करने के लिए निमंत्रित करते हैं, तो यह आपको यह बताने का एक तरीका हो सकता है कि वह सिर्फ आपका दोस्त बनना चाहती है।
  • ध्यान रखें कि कुछ लड़कियों को एक निश्चित उम्र तक जाने की इजाजत नहीं है और उसे उसके दोस्तों के साथ आने की जरूरत हो सकती है ताकि उसके माता-पिता उसे आपके साथ जा सकें। हालांकि, आपको निश्चित रूप से आपको पहले से बता देना चाहिए कि यह एक एकल आउटिंग नहीं होगा
  • विधि 2

    सुनो तुम क्या कहना है
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह सिर्फ इन्स` class=
    1
    देखो कि क्या वह केवल आपसे बात करता है जब उसे कुछ चाहिए अगर आप केवल उसे सुनते हैं जब उसे कार्य या परियोजना के लिए सहायता की ज़रूरत होती है, या जब उसे कहीं लेना पड़ता है, लेकिन उसके पास आपके साथ बात करने का समय नहीं होता है या वह हमेशा बाहर जाने में व्यस्त है, हो सकता है कि वह आपको हेरफेर करे और आपकी वास्तव में दिलचस्पी न करे ।
    • एक रिश्ते के लिए दो लोगों की आवश्यकता है किसी व्यक्ति को बदले में कुछ भी प्राप्त किए बिना किसी दूसरे के लिए हमेशा चीज़ों या काम नहीं करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह सिर्फ इन्स` class=
    2
    अगर वह कहती है कि वह आपको एक भाई की तरह पसंद करती है या कहती है कि आप उसका सबसे अच्छा दोस्त हैं, तो वह संकेत मिलता है यद्यपि इसका मतलब है कि उनका करीबी रिश्ता है और वह आपके लिए वास्तविक स्नेह महसूस करती है, यह संभव नहीं है कि वह आपको एक अच्छे दोस्त के अलावा अन्य किसी तरह देखेंगे। किसी को बताकर कि आप उन्हें एक भाई मानते हैं मूल रूप से समीकरण से किसी भी रोमांटिक संभावना को नष्ट कर रहे हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर रोमांस का कोई मौका नहीं है, तो एक ऐसी लड़की जो आपको इस तरह बताती है, निश्चित रूप से अपने जीवन में आपकी उपस्थिति को निश्चित रूप से महत्व देती है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि वह सिर्फ इन्स` class=
    3
    आवृत्ति पर ध्यान दें जिसके साथ वह आपको आपके बारे में सवाल पूछती है और कितना वह अपने बारे में बात करती है अगर आप शायद ही बात कर सकते हैं क्योंकि वह सप्ताहांत में उसने क्या किया, सर्दी की उसकी योजनाएं, उसके मित्र की गपशप और आपने अभी तक नहीं पूछा है कि वह किस सप्ताह के अंत में था, वह शायद आप की तुलना में खुद को अधिक रुचि रखते हैं।
  • यदि आप अपने जीवन के सभी विवरणों को जानते हैं, लेकिन उसे आपको सबसे अधिक बुनियादी याद रखना भी मुश्किल लगता है, तो शायद आपको इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, हालांकि, किसी भी मामले में, वह एक अच्छा दोस्त नहीं हो सकता है।
  • अगर वह आपको अपने बारे में बहुत से सवाल नहीं पूछता है, लेकिन वह आपको बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, तो वह शायद आप में रुचि रखते हैं आपने संभवतया अपने दोस्तों से अपने बारे में पूछा और उन खेलों या क्लबों पर ध्यान दिया जिनसे आप भाग लेते हैं। उसे तुम्हारे बारे में कुछ आश्चर्य की बात करने की कोशिश करें और देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • विधि 3

    अस्वीकृति के साथ डील करें

    Video: गर्भ में लड़का होने के लक्षण
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2021 ekterya.com