ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि कोई आपके साथ प्रेम रखता है या नहीं

कल्पना करना मुश्किल हो सकता है कि किसी को आपको पसंद है या नहीं आप के लिए अपनी रोमांटिक भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए आपको यह देखने के लिए संकेत देखने की आवश्यकता हो सकती है कि क्या कोई आपको पसंद करता है, या यदि आप खुद को अपने दोस्त के रूप में देखते हैं सौभाग्य से, कई व्यवहार हैं जो आपको एक उत्तर दे सकते हैं।

चरणों

विधि 1

अपने शरीर की भाषा को देखें
पढ़ें शारीरिक भाषा चरण 10 शीर्षक वाली छवि
1
ध्यान दें कि आँख से संपर्क कितना तीव्र है यदि आप अपने दिमाग में दिखते हैं या आप पर तेजी से घूरते हैं, हो सकता है क्योंकि वह तुम्हें पसंद करता है जब आपके पास वार्तालाप हो और एक अधिक गहन और गंदा लग रहा हो तो एक सामान्य रूप में अंतर के बारे में ध्यान दें। आपकी रूचि प्राप्त करने का एक तरीका है और इससे पहले कि आप लंबे समय तक आँख संपर्क बना रहे हैं।
  • जब आप उसे देखकर पकड़ लेते हैं, तो देखें कि क्या वह दूसरी तरफ देखने का दिखावा करता है। यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपको पसंद करता है
  • यह देखने के लिए कि क्या आप अपनी स्थिति बदलते हैं, ताकि आप अपने आप को फिर से देख सकें। उदाहरण के लिए, यदि आप दोनों लोगों के समूह के साथ बात कर रहे हैं, तो किसी के पीछे खड़े रहें ताकि वे आपको नहीं देख सकें। फिर, यह देखने के लिए कि क्या यह आपकी जगह से चलता है
  • अपने क्रश चरण 19 द्वारा नोटिस प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    देखें कि आप इसे कितनी नज़दीक रखते हैं यदि आप पार्टियों में आपके पास होने या दोपहर के भोजन के दौरान आपके पास बैठने की कोशिश करते हैं, तो संभावना है कि मैं आपके साथ प्यार करता हूँ। यह आपके लिए शारीरिक रूप से अपने आप के करीब होने का तरीका है, जैसा कि आप यह व्यक्त कर सकते हैं कि आप परवाह करते हैं और आप अपने करीबी होने का आनंद उठाते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक वाली शारीरिक भाषा चरण 11
    3
    उस इशारों को देखो जो उसने अपने हाथों से किया था। लोग अपनी भावनाओं को शरीर की भाषा के माध्यम से व्यक्त करते हैं, जिसमें हाथ भी शामिल होते हैं। यह ज्ञात है कि लड़कियां अपने बाल बदलती हैं, या उस व्यक्ति के कंधे या हाथ को धीरे स्पर्श करती हैं दूसरी ओर, लड़कों ने आमतौर पर अपने हाथों से खुद को और अधिक व्यक्त करते हुए जब वे उस लड़की से बात करते हैं, जो उस घबराहट की वजह से पसंद करते हैं जिससे वे महसूस करते हैं
  • Video: कोन तुमसे प्यार करता है जानने का तरीका | लड़की तुमसे प्यार करती है या नही | silsila pyar ka

    मेक ए लड़की ब्लश चरण 1 नामक छवि
    4

    Video: कैसे पता करें कि वह आपसे सच्चा प्यार करता या करती है

    अगर आप अजीब तरह से व्यवहार करते हैं तो ध्यान दें। अगर वह तुम्हारे पास है तो वह धड़कता है, बिना किसी कारण के हंसते हुए हंसते हुए, आँखों में सीधे नहीं देख सकता है या बहुत बेचैन है, तो वहां आपके पास इसका जवाब है। इन संकेतों से पता चलता है कि कोई व्यक्ति प्रेम में है।
  • इटियट अबाट ऑफ़ इडियट एज़ अराउंड क्रश चरण 6
    5
    पता चलता है कि यह आपके व्यवहार की नकल करता है आकर्षण का एक आम संकेत नकली के माध्यम से दिखाया जा सकता है। लोगों को यह भी पता ही नहीं है कि यह कब करते हैं। देखें कि कोई व्यक्ति आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले समान हड़ताली और सामान्य शब्दों या वाक्यांशों का उपयोग करता है, या यदि वे उन चीजों के बारे में बात करते हैं जो आपकी रुचि रखते हैं
  • विधि 2

    स्पष्ट संकेतों का पता लगाएं
    छवि शीर्षक से एक सोशल मीडिया जॉब चरण 3 प्राप्त करें
    1
    नोटिस यदि आप एक सामाजिक नेटवर्क में अनुसरण कर रहे हैं एक महान संकेतक है कि कोई आपके साथ पूरी तरह से प्यार करता है, यदि समीक्षा में है, तो आपको लगता है कि उस व्यक्ति ने सोशल नेटवर्क के जरिए आपसे संपर्क किया है। इसका मतलब यह है कि जब कोई एक साथ नहीं होता और आपकी व्यक्तिगत ज़िंदगी के बारे में अधिक जानना चाहता है, तो कोई आपके बारे में सोचता है।
  • छवि शीर्षक वाली छवि आपको वापस पाठ करने के लिए वापस जाएं चरण 6
    2
    मॉनिटर टेक्स्ट संदेश जिनमें कोई वास्तविक अर्थ नहीं है। यदि आप एक पाठ संदेश भेजते हैं तो यह जानने के लिए कि आप क्या कर रहे हैं या पूरे दिन आपको संदेश भेजते हैं, तो यह संभव है कि वह व्यक्ति आपको अपने दिमाग से बाहर नहीं निकाल सके। लगातार संचार एक स्पष्ट संकेत है कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • चित्रित किया जाने वाला चित्र
    3

    Video: लड़का आपको पसंद करता है या नहीं #लड़कियां जरूर देखें




    प्रकाश चुटकुले के लिए बने रहें यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो यह संभव है कि वे आप का मामूली मजाक उड़ाएं, अपनी भावनाओं को चोट न दें, लेकिन आपको मुस्कुराहट करें यह छेड़खानी का एक आम तरीका है
  • चुटकुले के अतिरिक्त, मजेदार वार्तालापों के लिए एक नज़र रखें। यह बहुत संभावना है कि मैं आपको हंसने के लिए मज़ेदार और हल्की वार्तालाप करने का प्रयास करता हूं यदि आपको यह पसंद है।
  • छवि का शीर्षक है सेक्स अपील चरण 15
    4
    देखो अगर इसमें साफ दिखना है यह कहना मुश्किल है कि अगर कोई अपने आप को या आपके लिए बेहतर लगने के लिए हमेशा साफ होने की कोशिश करता है। यदि वे फेसबुक पर मित्र हैं, तो उनकी तस्वीरों को देखने के लिए एक विचार प्राप्त करें कि वे कैसे एक साथ नहीं होते हैं। आपको एहसास होगा कि वह आपको प्रभावित करने की कोशिश करता है, अगर वह मेरे साथ है तो उसका सर्वोत्तम देखना चाहता है
  • मदर पर आर्टअप तुम्हारा मोम शीर्षक वाला इमेज` class=
    5
    विशेष उपहारों के लिए बने रहें कोई ऐसा व्यक्ति जो आपको पसन्द करता है, वह संकेत है, अगर वह किसी दुकान में जाता है, जिसे आप कुछ विशेष खरीदना पसंद करते हैं या आपको छोटे उपहार के साथ आश्चर्यचकित करते हैं वह आपसे प्यार के अपने छोटे प्रदर्शनों से खुश होने के साथ-साथ आपको यह बताना चाहेंगे कि वह परवाह करता है।
  • Video: जानिए आपकी शादी लव मैरिज होगी या अरेंजKnow about you will have Love or Arranged Marriage

    छवि जिसका शीर्षक डील विद आपस क्रश जब वह जानता है कि आप उसे पसंद करें चरण 9
    6
    देखें कि यह आपके लिए कितना उपलब्ध है। आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि कोई आपको पसंद करता है यदि आप हमेशा आपके साथ समय बिताने के लिए तैयार होते हैं और कभी भी आपको देखने का अवसर नहीं खोते हैं। देखें कि क्या आप उसी पार्टी में जाते हैं या आप के साथ जाने के लिए अन्य योजना रद्द करते हैं।
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 7 के शीर्षक वाला इमेज
    7
    प्रशंसा पर ध्यान दें। यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो आपको उन छोटे बदलावों पर भी प्रशंसा प्राप्त करने के लिए तैयार रहना होगा जो आपके पास हैं। जब आप अपने बालों को काटते हैं या नए जूते पहनते हैं, तो वह व्यक्ति ध्यान देगा, और आपको बधाई के माध्यम से बताना होगा
  • विधि 3

    प्रश्न पूछें
    मेक न्यू फ्रेंड्स इन हाई स्कूल चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
    1
    पता करें कि आपके बारे में अपने दोस्तों के साथ क्या बात कर रहे हैं यदि आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने आप के बारे में बहुत कुछ बोलते हैं, या आपके नाम का उल्लेख करते हैं, तो आप उस व्यक्ति को पसंद कर सकते हैं। इससे पता चलता है कि वह हमेशा आपको ध्यान में रखते हैं और वह आपके बारे में बात नहीं कर सकते। यदि आप कर सकते हैं, तो अपने दोस्तों से पूछें कि जब आप चारों ओर नहीं हैं तो क्या कहते हैं। उदाहरण के लिए, आप निम्न पूछ सकते हैं:
    • "क्या आप जानते हैं कि आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं? उसने इसके बारे में कुछ नहीं कहा है यह मुझे उत्सुक बनाता है। "
  • छवि शीर्षक 1522831 1
    2
    अपने दोस्तों से पूछें कि वे इसके बारे में क्या सोचते हैं ये एक बहुत अच्छा स्रोत हैं, क्योंकि आप उस पर जा सकते हैं, क्योंकि आपने उस चीज़ को देखा या सुना है जो आपको नहीं पता है। उनसे पूछें कि क्या उन्होंने देखा है कि उस व्यक्ति ने आपको तीव्रता और वासना के साथ देखा है या यदि वे आपके बारे में बात करते हैं, जब आप आस पास नहीं थे आपके दोस्तों को आपको सच बता देना चाहिए
  • "क्या आप जानते हैं कि आप किसी को पसंद करते हैं? क्या आपने सुना है कि किसने प्यार में गिर पड़ा है? "
  • "क्या आपने देखा है कि जब वह मेरे साथ है, तो वह अलग तरह से काम करता है? क्या आप मानते हैं कि आप मुझे अपने दोस्त या किसी और चीज़ की तरह व्यवहार करते हैं? "
  • 5 वीं कक्षा में एक लड़की आउट पूछें चित्र 1
    3
    प्रत्यक्ष रहें और उससे पूछें किसी को लगता है कि कैसे पता चलता है कि सबसे अच्छा तरीके से एक बहादुर होना और पूछना है। यह करना मुश्किल हो सकता है, दोनों के लिए, लेकिन सुनिश्चित करने के लिए यह एकमात्र तरीका है यहां कुछ तरीके हैं जिनसे आप पूछ सकते हैं:
  • "हे, मैं हाल ही में अपने आप से कुछ पूछ रहा हूं। क्या आप मुझे मित्र के रूप में ज्यादा पसंद करते हैं? "
  • अगर आपको यह भी पसंद है, तो आप कह सकते हैं "मैं आपको लंबे समय से कुछ के बारे में बताना चाहता हूं। मैं आपको पसंद करता हूं और मैं सोच रहा था कि मुझे आपकी पसंद भी है। "
  • युक्तियाँ

    • कभी-कभी, एक साथ बाहर जाना। खुद को बेहतर जानिए
    • जब आप आस-पास हों, तो उसके साथ अप्रिय न हो।
    • अगर वह व्यक्ति वास्तव में आपको पसंद नहीं करता है, तो उसे बचाने के लिए अन्यथा, आप अपनी भावनाओं को नुकसान पहुंचेगे।
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com