ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या वे वास्तव में संगत हैं

आपका साथी सेक्स, धर्म, कैरियर, घर का काम, बच्चों, धन, भविष्य आदि के बारे में क्या सोचता है? क्या तुम सच में उसे जानते हो? अपने आप को करने से पहले पूछें कि क्या पूछना है।

चरणों

शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` width=
1
"पसंदीदा" खेलें। प्रत्येक मोड़ यादृच्छिक चीज़ों की तरह "पसंदीदा पुस्तक", "पसंदीदा फिल्म" आदि से पूछता है। ये चीजें बहुत महत्वपूर्ण नहीं हैं, लेकिन वे आपको कनेक्ट करने में मदद करते हैं।
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=
    2
    उन पालतू जानवरों के बारे में बात करें जिन्हें वे पसंद करते हैं यदि वे पालतू जानवरों में पूरी तरह से अलग स्वाद रखते हैं, तो इससे उस व्यक्ति के साथ समझौता करना थोड़ा और अधिक मुश्किल या थोड़ा असहज हो सकता है
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=
    3
    स्वास्थ्य, भोजन और कल्याण दोनों के बारे में राय के बारे में सोचो यदि आप कभी उस व्यक्ति के साथ रहना पसंद करते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण होगा।
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=
    4
    नैतिकता, प्रतिबद्धता और विश्वास बहुत महत्वपूर्ण हैं जिन पर विचार करना है यदि आप दूसरे व्यक्ति के धर्म और नैतिक राय को स्वीकार नहीं कर सकते, तो एक परिवार शुरू करना बहुत मुश्किल होगा उदाहरण के लिए, जब किसी चर्च या अन्य पूजा स्थल पर जाने की बात आती है, तो यह सबसे अच्छा है कि इसे एक साथ बिताए।
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=
    5
    छुट्टियां या समारोह भी पिछली श्रेणी में आते हैं। मान लें कि आपका साथी ईसाई है और आप ताओवादी हैं आपका साथी क्रिसमस का जश्न मनाने के लिए एक पेड़ और सब कुछ चाहता है, लेकिन आप एक सामान्य दिन चाहते हैं। अधिकांश लोग इस विषय पर अपने भागीदारों के दृष्टिकोण को स्वीकार कर सकते हैं, लेकिन दूसरों को ऐसा नहीं किया जा सकता है।
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=



    6

    Video: Thomas Mann's "The Magic Mountain" (1987)

    मित्रों और परिवार यदि आप अपनी सास से नफरत करते हैं, या यदि आपके पति के दोस्त आलसी हैं, तो ऐसे घर में रहना है जो समय-समय पर ये लोग यात्रा करते हैं, अप्रिय होंगे।
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=
    7

    Video: कालका माता असावरी। न्यू डीजे गाना। अनिल सांखला।(Kalka Mata-Kali Maa Asawari, New DJ Song, Full HD)

    बच्चे और उनकी देखभाल कैसे करें बच्चों की संख्या से, उन्हें कैसे बढ़ाएं, नाम, इत्यादि बच्चे एक आसान विषय नहीं हैं।
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=
    8
    शादी और हनीमून उम्मीद है कि यदि वे इस पर सहमत नहीं हैं तो वे एक समझौते पर आ सकते हैं, पारंपरिक रूप से दुल्हन के परिवार के विचारों के आधार पर। कुछ परिवारों का मानना ​​है कि शादियों को छोटा होना चाहिए और करीबी परिवार को आमंत्रित करना चाहिए, और दूसरों को लगता है कि उन्हें विशाल और असाधारण होना चाहिए।
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=

    Video: What does it mean when a guy talks about his ex?

    9
    सेक्स के बारे में आपकी राय के बारे में सोचो कुछ विवाह के बाद सेक्स के बारे में सोचते हैं, कुछ लोगों को इससे ज्यादा परवाह नहीं है कुछ को थोड़ा कम पसंद कर सकते हैं ... पारंपरिक इस बारे में अपने साथी से बात करें
  • शीर्षक छवि जिसे आप जानते हैं` class=
    10
    अपने अंतर्ज्ञान को सुनो सुनिश्चित करें कि आप उस निर्णय के बारे में अच्छा महसूस करते हैं जो आप कर रहे हैं
  • युक्तियाँ

    • कुछ प्रश्नों से न सिर्फ बचें, क्योंकि वे आपको असुविधाजनक या शर्मनाक बनाते हैं संचार की बाधा तोड़ो और अपने साथी के साथ इन मुद्दों के बारे में बात करना सीखो। अगर कोई विशिष्ट मुद्दों के बारे में बात करने को तैयार नहीं है, तो यह लंबे समय तक संभावित समस्याओं के लिए एक लाल झंडा हो सकता है।
    • यदि आपको नहीं लगता कि कोई प्रश्न लागू होता है, तो उसे आप जितना चाहें, उससे पूछें। आपके साथी के मामले में दिलचस्प विचार हो सकते हैं
    • अपने उत्तर में ईमानदार रहें, लेकिन साथ ही, आपको अपनी पिछली गलतियों के बारे में विशद विवरण पेंट करने की ज़रूरत नहीं है। आपको इन यादों के साथ रहना होगा, अपने साथी को भी ऐसा करना ही नहीं है।
    • याद रखें, आपको उस व्यक्ति को जानना होगा जिसे आप समय के साथ अच्छी तरह से जानने के लिए कुछ बड़ा बनाने की योजना बना रहे हैं।

    चेतावनी

    • आपको अपने प्रश्नों के साथ एक निश्चित राशि का उपयोग करना होगा। उदाहरण के लिए, कोई व्यक्ति जिसे आप अभी डेटिंग कर रहे हैं वह विवाह और सेक्स के बारे में नहीं पूछना चाहिए। यदि आपको नहीं लगता कि आपका साथी प्रतिबद्ध है, तो व्यक्तित्व और पिछले अनुभवों, पसंदीदा चीजों और पालतू जानवरों के बारे में प्रश्नों के साथ शुरू करना सबसे अच्छा है। सबसे अच्छे रिश्ते हैं जो एक ठोस दोस्ती के बने होते हैं
    • यौन गतिविधि से संबंधित प्रश्नों के साथ बहुत विशिष्ट न हो। हालांकि, आप क्या पसंद करते हैं और आप क्या नहीं करते हैं, इसके बारे में बात करना महत्वपूर्ण है, आपकी पिछली यौन गतिविधि के बारे में बहुत अधिक विवरण देने से रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकता है आपके साथी को यह जानना जरूरी है कि क्या आप यौन सक्रिय हैं लेकिन तिथि, समय, स्थानों, पदों आदि को नहीं जानते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com