ekterya.com

कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त (लड़कियों) के साथ बाहर जाने के लिए

हर बार जब आप एक विशेष मित्र के पास मिल रहे हैं और लोगों ने आपको पूछा है कि क्या आपके पास उसके लिए भावनाएं हैं जाहिर है, आप इसे अस्वीकार करते हैं क्योंकि आप बहुत शर्मीली हैं और शायद आपको नहीं लगता कि आपके पास उन्हें है। हालांकि, यह आदमी, जो वास्तव में आपके सबसे अच्छे दोस्त बन गया है, आपको आमंत्रित करता है, आप जो भी सोचा था वह चुनौतीपूर्ण था। यदि आपके साथ ऐसा कुछ होता है, तो यह वह लेख होता है जिसे आपको अपनी समस्याओं का समाधान करने के लिए पढ़ना चाहिए!

चरणों

छवि का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ बेस्ट मैनेजर (लड़कियों) चरण 1
1
यदि आप उसके साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं, तो उसे बताएं ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि वह आपके लिए भावनाएं हैं जो पारस्परिक नहीं हैं या आप अपनी दोस्ती को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते हैं। यदि आप उसके लिए भावनाएं हैं, तो उन्हें बताओ! यदि आप इसे अस्वीकार करते हैं, तो वह ऐसा महसूस नहीं करेगा, इसलिए उम्मीद न करें कि चीजों को दोनों के बीच समान होना चाहिए। यह संभव है कि आप नफरत की भावनाओं से बचें या यहां तक ​​कि नफरत की भावनाओं को बंद करो क्योंकि आप बहुत करीब थे।
  • कुछ अध्ययनों से पता चला है कि पुरुष अक्सर इच्छाओं के लक्षणों से दोस्ती के लक्षणों को भ्रमित करते हैं, इसलिए जब आप उसे मना करते हैं तो अपने लड़के को खुश होने की उम्मीद न करें उन्होंने वास्तव में सोचा था कि दोनों के बीच कुछ विशेष हो सकता है।
छवि का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ बेस्ट मैनेजर (गर्ल्स) चरण 1 बुलेट 1
  • छवि का शीर्षक शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियों) चरण 2

    Video: हमारे पूर्वजो ने क़ुरबानी दी है और हम भी त्यार है|सिख समुदाय ने कहा की मरते दम तक डेरा का साथ देंगे|

    2

    Video: 10 चीजें लड़कियां तब करती है जब वह घर पर अकेली होती हैं ! II Asal news

    यदि आप वास्तव में अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो तुरंत उसे बताओ! यदि इस समय तक आपकी दोस्ती बेहद मज़ेदार, मजाकिया और खुली है, तो यह इस तरह से जारी रखने की उम्मीद करें। उसे बताएं कि आपको क्या लगता है और फिर एक नियुक्ति की व्यवस्था करें यह आसान होना चाहिए क्योंकि वे एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं! चीजें पहले की तरह रखें और बड़े रिश्ते तक अपने रिश्ते में अपना हंसना न खोएं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियों) चरण 3
    3
    चर्चा करें कि वे कहाँ जाना चाहते हैं और बातचीत की स्थिति से बचने के लिए, "आप कहां जाना चाहते हैं?", "मुझे नहीं पता, तुम कहाँ जाना चाहते हो?"। इस समय, आप एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं ताकि आपको पता होना चाहिए कि सबसे अच्छा परिदृश्य क्या होगा। क्लासिक डेटिंग स्थितियां फिल्मों, आइस स्केटिंग, डिनर से बाहर निकलने, गेंदबाजी करने, मनोरंजन पार्कों का दौरा करने, शहर के चारों ओर घूमना या निजी सबक देखने के लिए जा रही हैं। यह अंतिम विकल्प थोड़ा दयनीय हो सकता है, लेकिन अगर वह कुछ क्षेत्रों में आपके मुकाबले बेहतर है, तो यह कार्ड खेलें। मुझे आपको कुछ दिखाएं क्योंकि इससे आपके संबंधों को सुनिश्चित किया जाएगा। यदि वह गेंदबाजी में बहुत अच्छा है, तो थोड़ा अड़े रहें और आपको यह सिखाने के लिए कि यह कैसे अच्छी तरह से करना है आइस स्केटिंग इस परिदृश्य के लिए एकदम सही है क्योंकि यह हाथ पकड़ने के लिए एक अच्छा बहाना प्रदान करता है और यदि आप गिर जाते हैं, तो वह आपको उठने या अपने कमर के चारों ओर हाथ डालकर मदद करेंगे।
  • आपकी सबसे अच्छी दोस्त (लड़कियों) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक बार जब आप तय कर लें कि आप अपने लड़के के साथ कहाँ जाना चाहते हैं, तो तुरंत अपने सभी दोस्तों को मत बताना। यदि यह लड़का और आप पहले से ही अच्छे दोस्त हैं, तो संभवतः वे मित्रों के समूह को साझा करते हैं और थोड़ी देर के लिए व्यक्तिगत और निजी स्थिति को बनाए रखना बेहतर होता है। यदि चीजें काम नहीं करती हैं, तो आप हर किसी को बताने की पीड़ा से गुज़रना नहीं चाहेंगे।
  • छवि शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियों) चरण 5
    5
    कुछ दिन पहले पहनने के लिए कुछ चुनें और सुनिश्चित करें कि यह आरामदायक है, लेकिन थोड़ा और अधिक सुरुचिपूर्ण। जीन्स हमेशा आपके सबसे अच्छे दोस्त और आप के बीच एक आकस्मिक तिथि के लिए एक अच्छा विकल्प है, जब तक कि आपके पास थोड़ा और अधिक सुरुचिपूर्ण ऊपरी परिधान होता है, जैसे कि एक क्रमबद्ध ब्लाउज या एक महिला टैंक टॉप और एक कार्डिगन पर एक प्यारा हार।
  • अपने व्यक्तित्व को चमकीला बनाने की कोशिश करें ताकि आपका लड़का जानता हो कि आप अभी भी सोच रहे हैं और केवल एक चीज जो बदल गई है वह है कि वे आपके बीच काम करेंगे। एक स्कर्ट ठीक है, लेकिन यह एक पोशाक के साथ अधिक नहीं है इसका मतलब है: "ठीक है, मैं बहुत मुश्किल कोशिश कर रहा हूं और मैं बेहद परेशान हूं" - जब तक कि आप पार्टी नहीं करते, डिनर पार्टी या पार्टी उम्मीद है कि वे केवल पहली तारीख को होंगे, अन्यथा यह पर्याप्त निजी नहीं होगा सरल के लिए जाओ, लेकिन सामान्य से कम आरामदायक।
    छवि का शीर्षक शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियों) चरण 5 बुलेट 1
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियों) चरण 6
    6
    नियुक्ति के दिन, सुनिश्चित करें कि आप उसके पास रहने के लिए पर्याप्त आराम कर रहे हैं। जब यह आता है, यह संभवतः पहली बार होगी जब आप नियुक्ति के बाद पहली बार एक-दूसरे को देखे होंगे, अजीब तरह से व्यवहार न करें दिखाओ कि आप अभी भी हैं, लेकिन उसके लिए आपकी भावनाएँ वास्तव में मौजूद हैं, तो वह अब परेशान नहीं लगेगा।
  • आपकी सबसे अच्छी दोस्त (लड़कियां) चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    7
    अगर वह आपका दोस्त है, तो वह पहले से ही आपके माता-पिता से मिल चुका होगा। जब तक आप रिश्ते के साथ अधिक सहज महसूस न करें तब तक उनकी स्थिति बदलने के लिए जल्दी मत बनो।
  • छवि शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियों) चरण 8

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    8
    नियुक्ति पर, आपको यह बताने के लिए कि आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, आमतौर पर उनके मुकाबले थोड़ा अधिक व्यक्तिगत मुद्दों के बारे में बात करें हालांकि, इसका यह अर्थ नहीं है कि आप पिछली प्रेमियों, अंतरंग गपशप, स्कूल या किसी चीज के बारे में बात करते हैं जो आपके बारे में अक्सर होता है आप पुराने चुटकुले को याद कर सकते हैं, पिछले यादों को फिर से जगाने और आपके बारे में बात कर सकते हैं। उन्हें शुरुआत से फिर से एक दूसरे को जानना होगा, लेकिन एक अलग प्रकाश में अपने नोटों के बारे में बात मत करो क्योंकि आप शायद पहले से ही एक दूसरे के बारे में पर्याप्त जानते हैं! नए विषयों के बारे में बात करें और वे एक-दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं
  • छवि का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ बेस्ट मैनेजर (गर्ल्स) चरण 9
    9
    आप इसे आमतौर पर इसे छूने से अधिक स्पर्श करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसे स्पर्श करते हैं, अन्यथा वह सोचेंगे कि आप निश्चित रूप से वह व्यक्ति नहीं हैं जो एक शानदार तरीके से उनके रिश्ते को पूरा करते हैं और समाप्त होते हैं। जब भी आप अपना ध्यान चाहें या जब आप तर्क को साबित करने का प्रयास करें, तो अपना हाथ स्पर्श करें लड़कों को कमर के ऊपर संपर्क रखना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक सर्वश्रेष्ठ बेस्ट मैनेजर (गर्ल्स) चरण 10
    10
    पहला चुंबन यह बिंदु महत्वपूर्ण है - यदि आप इसे गलत करते हैं, तो आपका रिश्ता काम नहीं कर सकता है चुंबन मीठा और निर्दोष होना चाहिए, बहुत गीला भी नहीं। भाषा का उपयोग न करें नियुक्ति के दौरान कुछ बिंदु पर, 10 सेकंड में से एक का प्रयास करें
  • अपने होंठ फंसे रखें लेकिन खुला अपना मुंह खुलने न दें, लेकिन अपने होठों को दबाएं न। आप अपने लड़के को यह नहीं मानना ​​चाहते कि आप उसे पसंद नहीं करते। यदि वे दूसरी बार चुंबन के लिए जा रहे हैं, तो 10 से 20 सेकंड के बीच की कोशिश करें पहली तारीख को भाषा का उपयोग न करें।
    छवि का शीर्षक शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियों) चरण 10 बुलेट 1
  • आप उसे नहीं सोचना चाहते हैं कि आप उस व्यक्ति से अलग हैं जो आप सोचते हैं कि आप हैं, इसलिए वह आपको पसंद करते हैं! नियुक्ति के अंत में, हम आशा करते हैं कि दोनों कह सकते हैं कि उनके पास बहुत मज़ा था, जैसा कि वे करते थे, लेकिन उनका रोमांस मुख्य घटक था वे अब भी सबसे अच्छे दोस्त हैं, सिवाय अब वे अधिक हैं तो यह भी जला ठीक है।
  • Video: भारत के टॉप 10 बोर्डिंग स्कूल Top 10 Boarding Schools of India

    छवि शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियों) चरण 11
    11
    नियुक्ति के बाद एक विशेष संदेश छोड़ दें ताकि आप अपनी शर्तों के बारे में सुनिश्चित हों। वह शायद हवा में छिद्र लगाएंगे, लेकिन, अपने मर्दाना राय में, आपको यह जानने की जरूरत नहीं है कि चिंता मत करो, यह अच्छा है!
  • छवि शीर्षक आपका सबसे अच्छा दोस्त (लड़कियां) चरण 12
    12
    पहली नियुक्ति के बाद, दो या तीन अधिक अच्छा होगा लेकिन आवश्यक नहीं होगा और फिर समूह की स्थिति होनी होगी। उन्हें सार्वजनिक रूप से एक दूसरे के साथ सहज होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि लोग जानते हैं कि वे एक जोड़े हैं और वे इस बारे में खुश हैं। अपने दूसरे दोस्तों को मत छोड़ो, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि वे जानते हैं कि आप दो प्यार के बुलबुले में हैं
  • युक्तियाँ

    • केवल मैत्रीपूर्ण रिश्ते से बाहर रहने की कोशिश करें शायद वे थोड़ी देर के लिए मित्र रहे हैं ताकि इश्कबाज़ी करने और कुछ अलग करने का प्रयास करें। उसके साथ बाहर जाने के लिए, आपको स्पार्क्स देखना चाहिए! क्या यह मिठाई और मासूम रूप से छेड़खानी, हाथ पकड़े या थोड़ा छूता है सबसे अधिक संभावना यह है कि वे आप में एक छोटे से शर्मीली व्यवहार करते हैं क्योंकि उनकी दोस्ती कुछ समय तक इस बिंदु पर प्रगति कर रही है और पता नहीं है कि आप जिस तरीके से कार्य करते हैं उसे बदलने का तरीका क्या है। इसके बारे में चिंता मत करो, लेकिन याद रखिए कि वह आपको पसंद करती है और आप उसे बहुत पसंद करते हैं, इसलिए उसके साथ बाहर निकलते हैं, फिर से उसका दोस्त बनना न भूलें।
    • यदि आप कोई फिल्म देख रहे हैं, तो मुझे अपने हाथों से आपको घेर लेना चाहिए। यदि आप वास्तव में उनके बारे में परवाह करते हैं और एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, तो ऐसा करने में कोई जोखिम नहीं होना चाहिए और यह केवल उन्हें मजबूत करेगा।
    • एक आत्मविश्वास बनाए रखें! क्या यह चल रहा है, फिल्में देखना जो आपके खून का प्रवाह करते हैं या कुछ छाती झुकता है यह बहुत मर्दाना लग सकता है, लेकिन कोई भी गतिविधि जो आपको थोड़ा एड्रेनालाईन देती है, आपके तंत्रिकाओं को शांत करेगी। शराब पीना मत क्योंकि वह आपकी सांस पर गंध कर सकता है, जो एक बुरा विचार है।
    • हँसने के लिए मत भूलना! आप अभी भी एक ही व्यक्ति हैं, यह परिवर्तन क्यों होना चाहिए?
    • उससे ज्यादा उम्मीद मत करो! वह अभी भी एक लड़का है और आप एक लड़की हैं, वे सबसे अच्छे दोस्त थे और अब वे अपनी पहली तारीख तक जाते हैं। दोनों ही अनुभव करेंगे और शायद दोनों घबराए होंगे। आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, इसलिए आपको बात करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है सफलतापूर्वक सफलतापूर्वक मित्रता के क्षेत्र को छोड़ने के लिए आपको उसी प्रयास करना चाहिए। उसे सभी प्रयास करने की उम्मीद मत करो सुनिश्चित करें कि वे अपने रिश्ते को जारी रख सकते हैं और ऐसा करने के लिए, दोनों को इस पर काम करना होगा।
    • वास्तव में रोमांटिक होने के लिए, उस क्षण के बारे में बात करें जब आप एक-दूसरे को पसंद करते हैं यह साझा अनुभव बहुत मजेदार हो सकता है और आप अपनी भावनाओं के बारे में बात करना सहज महसूस कर सकते हैं।
    • आधे तारीख के लिए या अंत के लिए अपना पहला चुंबन छोड़ दो उसे तुरंत अपने आप में फेंक न दें, उसे और अधिक चाहते छोड़ दें। यही है, दूसरी तारीख तक भाषा का उपयोग न करें जब उन्होंने दोस्ती क्षेत्र को छोड़ दिया हो।
    • होल्डिंग हाथ एक अच्छा विचार है जब वे चलते हैं और उन्हें दोस्ती क्षेत्र से बाहर निकलने में मदद करेंगे!
    • यदि आपकी पहले तिथि पहले से थी और आप दोनों को और अधिक चाहते हैं, तो आगे बढ़ें और अपने दोस्तों को बताएं। ऐसा करने से उनके रिश्ते को और भी गहरा लगेगा, क्योंकि दोनों ही शर्मिंदा होंगे क्योंकि उनके दोस्त अपने इनसुन्युएशन के साथ सही थे, जो आप दोनों एक-दूसरे के लिए किए गए थे।

    चेतावनी

    • चिंता मत करो! दोनों बहुत अच्छे होंगे।
    • परेशान मत हो, तुम उसे परेशान भी करोगे दो असहज लोगों के साथ, चीजें काम नहीं करती हैं
    • बहुत अधिक इत्र का प्रयोग न करें और खराब सांस से सावधान रहें उन्हें पता होना चाहिए कि आप बिना अतिरंजना के कहां हैं। दूसरी ओर, अपने शरीर की गंध से सावधान रहना क्योंकि यह बैठने का कोई अच्छा विचार नहीं है
    • किसी फिल्म के दौरान इसे न देखें - कुछ भी व्यक्ति को और अधिक डराता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com