ekterya.com

सड़क संगीतकार कैसे बनें

यदि आप गिटार बजाना, थोड़ा गा सकते हैं, या कुछ अन्य उपकरण खेल सकते हैं, तो आप एक गली में संगीतकार बन सकते हैं कुछ टिकट जीतें अपने अभिनय कौशल में सुधार अपने भीतर के रॉक स्टार को फ़ीड करें

चरणों

छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 1 शीर्षक
1
खेलने के लिए एक जगह खोजें जबकि शब्द सड़क संगीतकार सड़क के पास छू शामिल है, आप के लिए है जब तक कि यह मत करो, या आप एक ड्रमर कर रहे हैं। कारें ध्वनिक संगीत को दबा जाते हैं, लेकिन अगर कोई फुटपाथ पर कई पैदल चलने वालों कर रहे हैं, एक कोशिश लायक हो सकता है। बाजारों, मेलों, कला उत्सवों, या किसी अन्य जगह है जहां लोग अपने संगीत की सराहना कर सकते के लिए देख रहे हैं। सामान्य तौर पर, अधिक लोगों को आकर्षित करना आपके पास, बेहतर है, लेकिन अगर यह बहुत भीड़ है और आप इसे कठिन व्यवस्थित करने के लिए एक जगह खोजने के लिए लगता है, यह बहुत से अगर वहाँ कई खुले स्थानों रहे हैं और अधिक कठिन हो सकता है।
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 2 शीर्षक

    Video: अब इस आवाज के लायक न गीतकार हैं, न संगीतकार हैं

    2
    संगीत के अनुसार तैयार हो जाओ दर्शकों को रखने में यह अधिक प्रभावी है यह भी कथन करता है कि आप एक गंभीर संगीतकार हैं इसके अलावा, संगीतकार, जिनके नाचने में नाटक, उलझन, पैरों में डफ, या कुछ इसी तरह का एक ऐसा आंदोलन है, इस शो को और अधिक रोचक बना देता है
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 3 शीर्षक
    3
    अनुमति प्राप्त करने के लिए पूछें, यदि आप कौन ढूंढ सकते हैं अगर कहीं आपको पास की दुकानों के मालिकों द्वारा चलाए जाने, या पुलिस के द्वारा बदतर होने की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है तो कहीं और खेलने में ज्यादा सहज है क्या हो सकता है कि कोई आपको छोड़ने के लिए कहता है अगर आपको एक एम्पलीफायर या कुछ और से कनेक्ट करना है, तो आपको पहले अनुमति की आवश्यकता होनी चाहिए
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 4 नामक छवि
    4
    लोगों को सुनने के लिए खेलते हैं जब आप खेलते हैं तो रोकें, यदि संभव हो यह बेहतर ध्वनि बनाता है यदि आप अधिक शांत हैं और आपको लगता है, तो कोई भी आपकी बात नहीं सुनेंगे। लेकिन अगर आपको बैठाना है, तो बैठो। ध्यान रखें कि गिटार पर स्ट्रिंग्स की आवाज़ एक बार में एक की तुलना में ज़ोर लगती है।
  • इमेज शीर्षक से एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 5
    5



    अगर कोई आपको छोड़ सकता है तो विनम्र रहें वह मुस्कुराता है। शायद वे खेलने के लिए बेहतर स्थान सुझाते हैं। पुलिस और दुकान के मालिक लगभग हमेशा दया से अपना रिटायर करने के लिए कह रहे हैं, इसलिए आपको बहुत अच्छा होना चाहिए।
  • बीआई ए स्ट्रीट संगीतकार चरण 6 नामक छवि
    6
    बोर्ड युक्तियाँ अपनी टोपी या मग लाने के लिए याद रखें, या बस अपने गिटार का मामला आप के सामने खोलें। लोग आपको टिप नहीं कर पाएंगे, अगर उनके पास पैसा लगाने की जगह नहीं है जब कोई आपको एक टिप देता है, तो उन्हें मुस्कुराहट या इशारे के साथ धन्यवाद, लेकिन खेलना जारी रखें।
  • छवि एक स्ट्रीट संगीतकार कदम 7 शीर्षक
    7
    अन्य संगीतकारों के पास मत खेलो उन्हें अपना स्थान दें यदि वे एक साथ करीब हैं, तो यह हर किसी की कमाई को प्रभावित करेगा। कुछ स्थितियों में, एक ही क्षेत्र में बहुत से संगीतकार हैं, इसलिए वे खेलना शुरू करते हैं।
  • इफेक्ट शीर्षक से एक स्ट्रीट संगीतकार चरण 8
    8

    Video: सड़क किनारे खाना खा रहा अंग्रेज नहीं मामूली इंसान, हैरान कर देगी हकीकत !

    वह मुस्कुराता है। एक कड़वाहट रवैया श्रोताओं को दूर करता है अगर आप बहुत पैसा नहीं बना रहे हैं तो निराश मत हो शायद आपको कहीं और कोशिश करना है, या शायद यह उन दिनों में से एक है। सड़क पर बजाना बहुत निराशाजनक हो सकता है, लेकिन यह बहुत मूल्यवान भी हो सकता है, विशेष रूप से उन्हें अपने संगीत सुनने के मामले में।
  • युक्तियाँ

    • ध्वनिक यंत्र आपको और अधिक लचीलापन प्रदान करता है जब आप बिजली की जरूरत के मुकाबले कब और कहाँ खेल सकते हैं।
    • कुछ टोपी और / या मुट्ठी भर सिक्कों के साथ आपकी टोपी या आपके उपकरण के मामले "फ़ीड" करें यह पैदल चलने वालों का ध्यान खींचता है और कहता है कि पैसा कहाँ लगाया जाए। यदि आप सिक्के नहीं चाहते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके बॉक्स से सभी सिक्कों को हटा दें - अक्सर, यह आपके मुनाफा को बढ़ाता है क्योंकि अधिकांश लोग आपको टिकट देंगे। यदि आप चालाक चाहते हैं, तो उन्हें $ 5 या $ 10 का बिल लगा दें ताकि ये सोच सकें कि अन्य लोग उदार हैं, इसलिए उन्हें भी होना चाहिए!
    • आप कई भिखारियों वाले इलाकों से बच सकते हैं। इन बिंदुओं के लिए कई पैदल चलने वालों की संख्या होती है, लेकिन अक्सर कई लोगों के लिए पैसे मांगने के लिए बेताब होते हैं और आपको सुनने के लिए और पैसे देने की संभावना कम होती है।
    • एक अच्छा और रंगीन अलमारी आपको ध्यान आकर्षित करने और अपने प्रदर्शन को एक इरादा देने में मदद करेगा दुर्लभ टोपी एक प्लस, या किसी भी तरह के कपड़ों से होते हैं जो उन लोगों का ध्यान खींचते हैं जो पास करते हैं।
    • यदि आपके पास बिक्री के लिए सीडी है, तो उन्हें अपने साथ ले जाएं उन्हें दिखाएँ और कीमत के साथ एक विज्ञापन डाल दिया। आप शायद ज्यादा नहीं बेचते हैं, लेकिन यह अधिक पैसा कमाने और अपने संगीत को बेनकाब करने का एक अच्छा तरीका है ध्यान रखें कि कुछ शहरों में आपको सड़क पर सीडी को कानूनी तौर पर बेचने की अनुमति मिलनी चाहिए।
    • आपको अनुरोध के लिए तैयार होना चाहिए जो लोग गाने की मांग करते हैं वे परेशान हो सकते हैं, खासकर यदि आप मूल गीतों को खेलते हैं, लेकिन वे आमतौर पर आपको भुगतान भी करते हैं। कुछ संस्करणों को जानना अच्छा है, और अगर आपको वह सटीक गीत नहीं पता है जो वे पूछ रहे हैं, तो आप उसी कलाकार द्वारा एक समान गीत या किसी अन्य गीत को प्रस्तुत करने की पेशकश कर सकते हैं।
    • आपको नहीं लगता कभी नहीं। लोग सोचेंगे कि आप भिखारी हैं और वे आपको इतना पैसा नहीं देंगे
    • यह अच्छा हो सकता है कि आप अपने आप को एक अभिव्यंजक और / या सुंदर तरीके से खेलते समय थोड़ी देर के लिए स्वतंत्रता देते हैं, लेकिन परेशान किए बिना। यदि आप भावना के साथ खेलते हैं, तो आप अधिक सफल हो सकते हैं। यह भूलने में भी मदद करता है कि आप पैसे या ध्यान देने के लिए खेल रहे हैं, और बस संगीत का आनंद लेने के लिए। वैकल्पिक रूप से, आपके दर्शक आपके लिए ऊर्जा या प्रेरणा का स्रोत हो सकते हैं।
    • कुछ नगर पालिकाओं को लाइसेंस की आवश्यकता है इसे स्थानीय नगर सचिवालय के कार्यालयों के साथ देखें
    • दिलचस्प कपड़े पहनो! लोग रुक जा रहे हैं और वे पूछेंगे कि आप ऐसा क्यों पहनते हैं, और वे आपको और पैसा देने की संभावना रखते हैं क्योंकि यह मनोरंजन कारक को जोड़ता है

    चेतावनी

    • जगह के मालिकों, स्थानीय अधिकारियों और पुलिस के साथ टकराव से बचें इन लोगों को गुस्सा करना आपको अधिक पैसा बनाने में मदद नहीं करेगा और यह समय की बर्बादी है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक उपकरण और / या आपकी आवाज़
    • अच्छा रवैया और दृढ़ता!
    • अपने सपनों को मत छोड़ो ... ध्यान केंद्रित रहें और अपने लक्ष्यों को जीवित रहें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com