ekterya.com

इंटरनेट पर समलैंगिकता का सामना कैसे करें

लोगों को ऑनलाइन समय-समय पर क्रिस्टिन होते हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। सिर्फ एक मशीन और एक अज्ञात उपयोगकर्ता नाम के साथ, इस प्रकार के लोग अपमान को छोड़ देते हैं कि वे आपके चेहरे पर कहने की हिम्मत नहीं करेंगे। इसके बावजूद, ये इशारों आपको प्रभावित कर सकती हैं और अपने दिल को तोड़ सकते हैं

चरणों

छवि के साथ डील ऑनलाइन ऑनलाइन होमोफोबिया चरण 1
1
व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें. जो भी समस्या है, वह आपकी गलती नहीं है समलैंगिकों के बारे में पूर्वधारणाओं के आधार पर और समलैंगिक होने के नाते, उन्होंने अपने सिर में एक झूठी छवि बनाई है, और वे आपके साथ ऐसा व्यवहार करते हैं उसकी झूठा छवि।
  • छवि के साथ डील ऑनलाइन ऑनलाइन होमोफोबिया चरण 2
    2
    एहसास हो सकता है कि शायद वह एक प्रोवोकेटर है ये लोग मस्ती के लिए चर्चा करने के लिए बस टिप्पणी कर रहे हैं। वे गंभीरता से टिप्पणी नहीं करते हैं उन्हें आपको प्रभावित न करें
  • छवि के साथ डील ऑनलाइन ऑनलाइन होमोफोबिया चरण 3
    3
    समलैंगिकता के साथ बहस करने की कोशिश मत करो क्योंकि वहां से कुछ भी अच्छा नहीं होगा। कभी-कभी लोग अपने विचारों के बारे में इतने भरोसेमंद हैं कि वे आपकी दृष्टि को देखने के लिए मना कर देंगे। वे यह देखने के लिए मना करेंगे कि आप समलैंगिक नहीं हैं और वे केवल आप का अपमान करेंगे, आपको गुस्सा दिलाएंगे या आप को चोट पहुंचाईएंगे।
  • छवि के साथ डील ऑनलाइन ऑनलाइन होमोफोबिया चरण 4
    4
    उस व्यक्ति के साथ धैर्य रखें जो बदलने की कोशिश कर रहा है। अगर कोई अपनी समलैंगिकता के प्रति अपनी भावनाओं को बदलने की कोशिश करता है, तो उनके साथ धैर्य रखें। उसे याद दिलाना जब वह रूढ़िवादी प्रयोग कर रहे हों, और, अगर वह आपकी बात सुनाने के लिए सहमत हों, तो अपने दृष्टिकोण को शांतिपूर्वक बताएं।



  • छवि के साथ डील ऑनलाइन ऑनलाइन होमोफोबिया चरण 5

    Video: 7 Turning Points of 2015

    5
    उपयोगकर्ता को ब्लॉक करें और जितना संभव हो उतना व्यवस्थापक से संपर्क करें। इंटरनेट पर अधिकांश समुदायों में व्यक्तिगत हमलों के बारे में नियम हैं, और उनके पास उपयोगकर्ता को ब्लॉक या अनदेखा करने के विकल्प भी हैं।
  • छवि के साथ डील ऑनलाइन ऑनलाइन होमोफोबिया चरण 6
    6
    थोड़ी देर के लिए सत्र बंद करें जब चीजें तीव्र हो जाती हैं, तो बस बाहर निकल जाओ और कुछ और करें अपने मन को शांत करने की कोशिश करें और अपने शब्दों को आप को प्रभावित न करें।
  • छवि के साथ डील ऑनलाइन ऑनलाइन होमोफोबिया चरण 7
    7
    मित्रों या उन लोगों के समुदाय में सहायता ढूंढें जो एक ही माध्यम से जाते हैं ये व्यक्तिगत हमलों का सामना करते समय आप का समर्थन करने वाले लोगों को आपकी स्वयं का सम्मान बरकरार रखने के लिए बहुत मदद मिल सकती है।
  • Video: Etre vidéaste YouTube - Etre Internaute YouTube

    युक्तियाँ

    • याद रखें कि जो कुछ वे कहते हैं, वे एक छवि से आते हैं झूठी अपने मन से निर्मित
    • व्यक्ति की तुलना में कठोर ऑनलाइन होना बहुत आसान है इंटरनेट अन्य लोगों में सबसे खराब प्रदर्शन करती है, जिनमें से कई सिर्फ प्रसिद्धि का एक क्षण चाहते हैं। याद रखें कि पहली सलाह के साथ

    चेतावनी

    • कुछ यौन अभिविन्यास की ओर नकारात्मक भावनाओं से भरा व्यक्ति के साथ धैर्य रखने की कोशिश करना मुश्किल है, भले ही वे बदलने की कोशिश करते हों यद्यपि, यदि बदलने की कोशिश कर रहे हैं, यह समझते हैं कि एक ही मानसिकता के साथ कई सालों से होने के बाद करना मुश्किल है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com