ekterya.com

कैसे अपने दोस्त को आकर्षित करने के लिए

सभी ने मित्रों के खतरनाक क्षेत्र की कहानियां सुनाई है। बहुत से लोगों ने जीवन के कुछ बिंदुओं पर दोस्ती के लिए एकमुश्त आकर्षण का अनुभव किया है इस बारे में बहुत विवाद है कि क्या दोस्ती रोमांटिक आकर्षण को जन्म दे सकती है। किसी मित्र को आकर्षित करने की कोशिश करना एक अलग गेम है और किसी को कुछ भी नहीं आकर्षित करने से और सफलता की अधिकता मौजूदा दोस्ती की ताकत पर निर्भर करेगी। एक दोस्त को तबाह करना सामान्य से अधिक जोखिम भरा लग सकता है, क्योंकि आप प्रयास में दोस्ती का समझौता कर सकते हैं। हालांकि, अगर आपको लगता है कि आपके बीच कुछ और है, तो आगे बढ़ो और कोशिश करने से बड़ी बातें हो सकती हैं, अगर आप इसे सही ढंग से करते हैं

चरणों

भाग 1

बीज बोना
छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 1
1
पहले एक अच्छे दोस्त बनें. सुनिश्चित करें कि आपके मित्र के साथ अच्छे संबंध होने से पहले कुछ और करने से पहले ही लालच के लिए तैयारी कर रहे हैं। यदि आप पहले से ही किसी के दोस्त हैं, तो वह आपके भ्रम को अपने आप को उस स्थान पर लाएगा, जो आपको अपने बारे में लालच के बजाय एक व्यक्ति के रूप में जानता है। विभिन्न स्तरों पर दोस्ती हैं, लेकिन कई चीजें बिल्कुल सही होंगी।
  • उससे बात करने की आदत बनाने की कोशिश करो यहां तक ​​कि एक छोटी सी बात यह बताएगी कि आप उसमें एक व्यक्ति के रूप में रुचि रखते हैं और आप विवरणों की परवाह करते हैं।
  • उसे खुद के बारे में अच्छा लग रहा है। आम तौर पर, लोग अपने जीवन में लोगों को यह चुनते हैं कि वे एक-दूसरे को कैसा महसूस करते हैं। यह रिश्तों और दोस्ती के लिए दोनों के लिए सच है।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि परिस्थितियां सही हैं। यदि आपको लगता है कि समय सही है तो आपको सिर्फ कदम उठाना होगा। अगर आपके मित्र ने सिर्फ बुरी खबर ली है और एक कंधे पर रोने के लिए लग रहा है, तो प्रलोभन एक अच्छा विचार नहीं है। वही इस मामले में लागू होता है कि दिए गए समय में दोनों के बीच कोई रसायन विज्ञान नहीं है। अगर आपको लगता है कि उस समय चीजें काम नहीं करती हैं, तो प्रतीक्षा करना बेहतर है
  • हालांकि, बहुत लंबा इंतजार नहीं करने की कोशिश करें। अगर आप ऐसा करते हैं, तो आप किसी और को अपने दोस्त के साथ संबंध बनाने का मौका देते हैं, जो उसे अपने साथ छेड़ने की संभावनाओं को बर्बाद कर देगा।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 3
    3
    एक साथ बहुत समय व्यतीत करें एक सामान्य नियम के रूप में, अधिक समय विपरीत लिंग के दो लोग एक साथ बिताते हैं, अधिक संभावना यह होती है कि कुछ भावना उत्पन्न होती है। इससे पहले कि आप उसे सीधे छलनी शुरू करें, कभी-कभी उसे आमंत्रित करने का मात्र तथ्य अक्सर बहुत कुछ का मतलब है अगर आप बार-बार एक साथ नहीं बिताते हैं, तो आपको उन्हें आमंत्रित करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप केवल दोस्तों के रूप में मिलते हैं, तो यह कुछ घटित होने की संभावना को अधिकतम करने का एक अच्छा तरीका है।
  • एक समूह में समय व्यतीत करना ठीक है, लेकिन इसमें थोड़ा सा मौका है कि इस संदर्भ में कुछ खास पैदा होगा। हालांकि, अकेले समय अलग है, क्योंकि इसका मतलब है कि दो लोग विशेष रूप से एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।
  • भाग 2

    अपने दोस्त को आकर्षित करें
    छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 4
    1
    एक साथ शांति का एक क्षण पाएं यदि आप लोगों से भरा क्षेत्र में हैं तो उचित प्रलोभन नहीं हो सकता है अंतरंगता प्राप्त करने के लिए, आपको अंतरंग स्थान की आवश्यकता है। यह एक पार्टी में रात के अंत में हो सकता है या अगर किसी ने अपने घर में दूसरे को आमंत्रित किया हो। एक निजी और शांत वातावरण महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप भ्रम की प्राप्ति के तरीके को प्रभावित करने के लिए कोई बाहरी दबाव नहीं चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर कोई लुभावना चाहता है, तो वह भयभीत होने की संभावना है, अगर वह सोचता है कि उसके दोस्त वहां देखेंगे कि क्या होता है।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 5
    2
    इंटरैक्शन कैज़ुअल और चंचल बनाएं यहां तक ​​कि अगर आपका दोस्त सोचता है कि आप शारीरिक रूप से आकर्षक हैं, तो आप उसे हतोत्साहित करने के लिए परेशान होंगे यदि आप उसे निराश करते हैं अपने सकारात्मक पक्ष पर बल दें आप उस व्यक्ति के चारों ओर अच्छा रहने का सचेत निर्णय लेने से ऐसा कर सकते हैं जिसे आप भ्रमना चाहते हैं। खुशहाल होने के नाते, खुले तौर पर इश्कबाज़ी करने के अवसरों की ओर जाता है, चाहे आप इसे जानबूझकर करते हों या नहीं एक उपयुक्त लालच शायद ही कभी गंभीर है।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 6
    3
    प्रकाश संपर्क के माध्यम से एक्सप्रेस आकर्षण संपर्क छेड़खानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है यह एक ऐसा तरीका है जिससे उन्हें दोस्ती और कुछ और के बीच मौजूद बाधाओं को पार करने की अनुमति मिल जाएगी। हल्के से संपर्क आलिंगन से हाथ पर हल्के स्पर्श तक हो सकता है। ये आंदोलनों ज्यादा जोखिम का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं और आमतौर पर, आप अपनी प्रतिक्रिया से नोटिस कर सकते हैं अगर वह बोल्डर इशारों को स्वीकार करेगा।
  • आप आसानी से इश्कबाज़ी करने की कोशिश कर सकते हैं यदि आप वापस लेने का अवसर प्राप्त करना चाहते हैं, तो अंततः आपका स्नेह कोई पारस्परिकता नहीं दिखाता है
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 7
    4
    अपने दोस्त की नज़र दूर न करें। यद्यपि बोलने पर किसी मित्र के साथ आंखों का संपर्क करना सामान्य है, हालांकि लंबे समय तक आँखों के संपर्क में आम तौर पर कुछ और होता है अध्ययनों से पता चला है कि लंबे समय तक किसी की आँखें बंद नहीं होने से गहन भावना हो सकती है यद्यपि आप आमतौर पर इस मित्र के साथ समय बिताते हैं, वे उसे मोहक करके आंखों के संपर्क को बनाए रखने पर जोर देते हैं।
  • नेत्र संपर्क की प्रतिक्रिया सकारात्मक या नकारात्मक हो सकती है इस प्रतिक्रिया की अधिकता आपको शारीरिक रूप से आकर्षक ढूंढने वाले अन्य व्यक्ति पर निर्भर करती है
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 8
    5
    बातचीत में छेड़खानी शुरू करने का प्रयास करें अगर आप जिस दोस्त को भ्रम करना चाहते हैं वह पहले से ही किसी के पास है और आप के साथ काफी सहज महसूस करते हैं, आप दोनों के लिए नियमित रूप से बातचीत कुछ प्राकृतिक होनी चाहिए। इन बुनियादी बातों के साथ, आप बातचीत में चंचल फ्लर्टिंग शुरू करना चाहते हैं। बातचीत में आकस्मिक और मजाकिया टिप्पणियों का आदान-प्रदान शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। प्रशंसा ब्याज दिखाने का एक अधिक सीधा तरीका है, खासकर यदि उन तारीफों को उन चीजों पर निर्देशित किया जाता है जिन्हें आप आम तौर पर आकर्षित करते हैं
  • उदाहरण के लिए, एक झुंझलाहट टिप्पणी हो सकती है "आज आपके बाल अच्छे लगते हैं, मुझे लगता है कि यह शैली वास्तव में तुम्हारे साथ है।"
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 9
    6
    अपने मित्र की वर्तमान प्रतिक्रिया को मापें कुछ सरल लेकिन महत्वपूर्ण है कि आपको अंतिम प्रयास करने से पहले करना चाहिए, जिस तरह से अब तक आपके मित्र ने आपके छेड़छाड़ की प्रतिक्रिया पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। यदि आप इसे स्पर्श करते हैं या चुटकुले के साथ अपने मजाक का जवाब देते हुए मुस्कुराते हैं, तो यह संभव है कि आपका दोस्त चाहता है कि आप एक कदम आगे बढ़ें। दूसरी तरफ, यदि आपका मित्र असहज महसूस करता है, तो शायद यह एक संकेत है कि आपको वापस करना चाहिए
  • प्रत्येक व्यक्ति का मनोविज्ञान अलग है यदि आप और वह व्यक्ति पहले से ही दोस्त हैं, तो आपको कम से कम एक बुनियादी विचार होना चाहिए कि आप किस तरह सोचते हैं कि आप जिस किसी व्यक्ति को आकर्षित करते हैं, उसके बारे में आप क्या सोचेंगे।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 10
    7
    एक बोल्ड चाल करें। लालच की सभी तकनीकों का मतलब एक निर्णायक क्षण है ज्यादातर समय, यह एक चुंबन का मतलब है, हालांकि इसका अर्थ रोमांटिक या खुले तौर पर यौन टिप्पणी का भी हो सकता है। यदि आपके मित्र ने समझौता किए बिना insinuations के लिए अच्छा जवाब दिया है, तो आप आगे बढ़ सकते हैं होठों पर एक चुंबन आमतौर पर उन चीज़ों के रूप में देखा जाता है जो मित्रों के मुकाबले अधिक हैं। जब आपको लगता है कि समय सही है, तो वह जारी है। हालांकि, जल्दी मत करो यह तनावपूर्ण हो सकता है, लेकिन यह एक ऐसा अनुभव नहीं है जो आपको जल्दी करना चाहिए।
  • सभी बोल्ड आंदोलनों प्रकृति में जोखिम भरा हैं। लालच के साथ शुरू होने से पहले अपनी संभावनाओं का परीक्षण करना एक अच्छा विचार है।



  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 11
    8
    खुद को लुभाने की संभावना को खोलें। लालच के बारे में कुछ उत्सुकता यह है कि कभी-कभी यह जानना मुश्किल होता है कि किसने किसको छीन लिया सामान्य में, महिलाओं को भ्रम में एक अधिक विनम्र भूमिका निभानी होती है - हालांकि, कभी-कभी, महिलाओं ने पुरुषों को आकर्षित करने के लिए एक सक्रिय तरीका अपनाया है। यदि आपको लगता है कि एक पारस्परिक आकर्षण है, तो शायद वह सही कदम का इंतज़ार कर रहा है जिससे वह अपना कदम उठा सके। आपको उसे पता होना चाहिए कि यह हिम्मत करना अच्छा है।
  • भाग 3

    दोस्ती को संरक्षित करें
    छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 12
    1

    Video: कैसे करे हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित अचूक मोहिनी वशीकरण मंत्र | 100 % Achook Vashikaran Mantra

    परिणामों को स्वीकार करें लालच के परिणाम बहुत अच्छे या बहुत खराब हो सकते हैं। मैत्री एक रात के रोमांस या लंबी अवधि के रिश्ते को जन्म दे सकती है। दूसरी ओर, स्थिति जल्दी से असुविधाजनक हो सकती है यदि यह मामला है, तो दोस्ती को सुधारने का सबसे अच्छा तरीका (यदि आप इसे सुधारना चाहते हैं) क्या हुआ, इसके बारे में खुले तौर पर बात करके। समझाएं कि आपने क्या महसूस किया और आप क्या कर रहे थे।
    • आम तौर पर, ऐसे सवाल पूछने के लिए बेहतर नहीं है जैसे कि आपको अस्वीकार क्यों किया गया था। अपने आप में अस्वीकृति पर ध्यान केंद्रित करने से दोनों तरफ कड़वा हो सकता है।
    • यदि सब कुछ खो जाता है, तो आपको नुकसान को स्वीकार करना होगा। आप जितना चाहें उतना काम नहीं करेंगे। यह विशेष रूप से लागू होता है जब रिश्ते की तलाश होती है
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 13
    2
    क्या हुआ, इसके बारे में बात करें अगर किसी कारण के लिए लालच विफल हो जाता है, तो निश्चित रूप से कुछ असुविधा हो सकती है। दोनों के लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और कहें कि वे कैसा महसूस करते हैं, इस परेशानी को एक अवसर में बदलने के लिए बेहतर है। यह कार्रवाई अस्वीकृति के प्रभाव को कम कर सकती है। साथ ही, यदि आप दोस्ती को जीवित रखना चाहते हैं तो यह आवश्यक है। आप कैसे महसूस करते हैं, इसके बारे में ईमानदार रहें यदि अन्य व्यक्ति स्थिति को एक मजाक के रूप में अनदेखा करने की कोशिश करता है, तो यह बेहतर हो सकता है कि खेलना और जितना जल्दी हो सके प्रकरण के माध्यम से प्राप्त करें। अन्यथा, दोस्तों के रूप में हुआ हुआ बात करने के लिए यह एक अच्छा विचार है सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति को जानते हैं कि आप उसे एक मित्र के रूप में प्यार करते हैं, भले ही आप उसके प्रति कोई आकर्षण महसूस करते हैं।
  • आप कुछ के साथ एक वार्तालाप शुरू कर सकते हैं जैसे "मुझे पता है कि आप क्या सोच सकते हैं, भले ही मैं आपकी तरफ आकर्षित हूं, मुझे भी लगता है कि आप एक महान दोस्त हैं, मुझे आशा है कि आपको नहीं लगता कि यह स्थिति आपको बदल सकती है कि मैं आपके बारे में कैसा महसूस करता हूं"।
  • छवि शीर्षक Seduce Your Friend चरण 14
    3
    अपने जीवन के साथ जाओ लालच के बाद, आप अपने जीवन के साथ जारी रखना चाहिए यह सच है कि क्या लालच ने काम किया है, कि वे मित्र बने रहें या दोस्ती बरबाद हो गई है या नहीं। परिणाम व्यापक रूप से भिन्न हो सकते हैं, लेकिन सबसे खराब स्थिति में भी, आपको दर्द में रहने से कोई लाभ नहीं मिलेगा। अपने फैसले को स्वीकार करना और उनसे सीखना जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है। यहां तक ​​कि अगर आप अपने दोस्त के साथ छेड़खानी की कोशिश से पछतावा, आप अपने आप को जितनी जल्दी हो सके माफ कर देना चाहिए। सब के बाद, आप जोखिम लेने का फैसला किया है और आप इसे पर गर्व महसूस करना चाहिए।
  • यदि भ्रम पूरी तरह से विफल हो जाती है और आपकी दोस्ती खत्म हो गई है, तो कुछ नए और ताजे के साथ भावुक शून्य को भरें व्यस्त रहें जो लोग भावनात्मक दर्द से तेज़ी से चंगा करते हैं वे जो व्यस्त रहते हैं व्यक्तिगत तौर पर इसे मत लें आगे बढ़ो और जीवन में बेहतर स्थिति पाने के लिए अपनी कुंठाओं का उपयोग करें।
  • यदि लालच विफल हो जाता है, लेकिन आप दोस्ती रखने का प्रबंधन करते हैं, उन चीजों को फिर से शुरू करने की कोशिश करें जहां वे रहते थे। मित्रों को रखना आसान है, अगर आप उन चीजों के बारे में बात करने का प्रबंधन करते हैं, जो उन्हें लुभाने की कोशिश करते हैं। स्वीकार करते हैं कि कुछ भावनाएं आपसी नहीं हैं, जबकि अन्य करते हैं
  • यदि वह आपको शुरुआत में और नतीजे से बचता है, तो वह ध्यान दे सकता है कि आप उसे कितना मानते हैं यदि आप स्थिति को छोड़ दें, क्योंकि यह क्षण के लिए है, तो एक मौका है कि आप अपना मन बदल सकते हैं और महसूस कर सकते हैं कि आप कितना मूल्यवान हैं।
  • भाग 4

    विकल्पों पर विचार करें

    Video: कैसे किसी लड़की को किस करने के लिए आकर्षित करें | किस करने के तरीके क्या है किस के अलग अलग प्रकार |

    छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 15
    1
    अपनी संभावनाओं पर विचार करें यदि आप पहले से ही उस व्यक्ति के साथ दोस्त हैं, तो आप मौजूदा इंटरैक्शन के आधार पर सफलता की संभावनाओं को जान सकेंगे। क्या आपकी बातचीत में कोई छेड़छाड़ है? क्या आप किसी और के साथ जुड़े हैं? क्या आपको इस धारणा है कि वह आपको आकर्षक खोजता है? यदि आप कम से कम इनमें से किसी एक प्रश्न के लिए वांछित प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं, तो इसका जरूरी मतलब नहीं है कि आपके पास कोई उम्मीद नहीं है इसके बजाय, आपको अपने कार्ड को अच्छी तरह से खेलना होगा और संभावित रूप से अपने आप में कुछ चीजों को बदलना होगा जो आपको कुछ में आवश्यक है।
    • उम्मीदों को अग्रिम रूप से करने से चीजों को काम करने का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। यहां तक ​​कि अगर आपने सफलतापूर्वक अपने मित्र को आकर्षित किया है, तो चीजें तेजी से घट सकती हैं यदि आपको नहीं पता कि वहां से क्या करना है
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 16
    2
    पहचानें कि आपका मित्र बहकाव के लिए तैयार हो सकता है लालच अनिवार्य रूप से सकारात्मक ध्यान का एक रूप है और सभी लोग वांछित महसूस करने का आनंद लेते हैं कि यह आपके साथ छेड़खानी करने की कोशिश में अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करता है एक और मामला है हालांकि, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि आपके मित्र के पास पहले से ही भावनाएं हो सकती हैं और आपने ध्यान नहीं दिया है। यदि आप ऐसा कुछ करने का निर्णय लेते हैं जो दुर्लभ या मांग नहीं है, तो इशारा स्नेही लग सकता है
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 17
    3
    निर्धारित करें कि क्या उसे लुभाने की कोशिश करने के लायक है। जब तक आप किसी अजनबी की तारीख की कोशिश नहीं करते, तो एक दोस्त को लुभाने की कोशिश में एक से अधिक जोखिम कारक हैं। आरंभ करने के लिए, आप दोस्ती को खराब कर सकते हैं इससे भी बदतर, विफलता भी आपसी दोस्ती को प्रभावित कर सकता है। दूसरी तरफ, एक दोस्ती जो काफी मजबूत होती है, आम तौर पर लालच के असफल प्रयास से बच सकती है, बशर्ते स्थिति पर खुलेआम चर्चा की जाती है।
  • संभावनाओं के साथ अपनी उम्मीदों की तुलना करें, जो आपको लगता है कि आपके पास है और आप स्वयं अपना निर्णय लेते हैं यदि आपको ऐसा करना चाहिए।
  • इस तरह एक प्रश्न का कोई सरल उत्तर नहीं है, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप किसी भी निर्णय के साथ जीते हैं। हालांकि उसे लुभाने की कोशिश करना चुनना खतरनाक कदम की तरह लग सकता है, बेकार रहना बहुत दर्द हो सकता है अगर आप वास्तव में उस व्यक्ति को पसंद करते हैं
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 18

    Video: इस मन्त्र से हर औरत आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगी ||

    4
    अपनी अपेक्षाओं को पहचानें यह भी कहा जाना चाहिए कि आपकी अपेक्षाओं से संबंधित सफलता के विभिन्न स्तर हैं यदि आप एक रिश्ते चाहते हैं, लेकिन आपको लगता है कि आपको केवल एक रात का रोमांस मिलेगा, तो यह निश्चित नहीं है कि यह इसके लायक है। इसी तरह, यह भी एक रात के रोमांस की तलाश करने के लिए अस्पष्ट है जिसे आपको लगता है कि आपको बाद में भावनात्मक लगाव महसूस करना शुरू हो सकता है।
  • छवि शीर्षक सेडस आपका मित्र चरण 1 9
    5
    तय करें कि आप अपने दोस्त से क्या चाहते हैं कई स्तर हैं जिसमें आप एक मित्र को छेड़ सकते हैं। हो सकता है कि आप उसके साथ एक अभिन्न संबंध चाहते हों या हो सकता है कि आप "लाभ वाले दोस्त" जैसी स्थिति पसंद करते हैं।
  • यदि आप विशेष रूप से "लाभ से दोस्तों" के लिए देख रहे हैं, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने एक मित्र को चुनते हैं जो खुले हैं और आप अपनी कामुकता के साथ सहज महसूस करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • खुद पर एक नज़र डालना मत भूलना अगर आपको लगता है कि ऐसा कुछ है जो आप अधिक वांछनीय होने के लिए कर सकते हैं, ऐसा करने से आपके भ्रमण में सफल होने की संभावना को अधिकतम किया जाएगा।
    • जिस तरह से लोग समझते हैं कि आप एक बड़ा अंतर कर सकते हैं बदलने के लिए कुछ करना। एक बाल कटवाने की तरह कुछ भी पुराने दोस्तों को आप अलग तरह से देख सकते हैं

    चेतावनी

    • अगर आपके पास पहले से कोई रिश्ता है तो अपने दोस्त को लुभाने की कोशिश न करें यह बहुत बुरा स्वाद है इसके अलावा, यह बहुत संभावना है कि आपका प्रयास विफल हो जाएगा और दोस्ती बर्बाद हो जाएगी।
    • उससे रिश्ता पाने की आशा के साथ दोस्ती का महत्व न दें मैत्री ही खाली होगी और कुछ घटित होने की संभावना एक परिणाम के रूप में कम हो जाएगी।
    और पढ़ें ... (14)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com