ekterya.com

एक प्लेटोनिक रिश्ते का काम कैसे करें

दोस्त क्या है? एक ही आत्मा जो दो निकायों में रहता है ~ अरस्तू

विपरीत लिंग से किसी के साथ गहरी दोस्ती करना संभव है और ऐसा कुछ ऐसा है जो हर दिन देखा जा सकता है। हालांकि, कई बार ऐसा हो सकता है जब दोनों की भावनाएं जो उनके संबंधों के प्लैटोनी प्रकृति से परे हैं, तो क्या मायने रखता है कि उनमें से कोई भी उन पर कार्य नहीं करता है और ये एक-दूसरे के लिए सम्मान बनाए रखते हैं। प्लेटोनिक रिश्तों अविश्वसनीय हैं जब वे अच्छी तरह से काम करते हैं विपरीत सेक्स का एक दोस्त जो आप का न्याय नहीं करता, आप सलाह, सहायता, वार्तालाप और विभिन्न दृष्टिकोण के संदर्भ में बहुत कुछ दे सकते हैं।

चरणों

एक प्लैटोनी रिलेशनशिप मेक एक्ट इमेज का शीर्षक चरण 1
1
तनाव की संभावनाओं के लिए खुला रहें जब तक आप या आपका प्लैटैनिक मित्र समलैंगिक नहीं होते, तब तक हमेशा संभावना होती है कि विपरीत सेक्स के किसी व्यक्ति के साथ स्पार्क होगा जो आपके जैसा सोचता है और महसूस करता है। यह तरीका है कि प्रकृति हमें मिलती है और दूसरों की तुलना में कुछ में एक मजबूत महसूस हो सकती है
  • एक प्लैटिनिक रिलेशनशिप मेक एक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    यह खेल के स्पष्ट नियमों को स्थापित करता है। "पहले दोस्त" की समस्या से बचें दोनों सहमत थे कि एक संबंध होने जैसे उनके वैवाहिक स्थिति के रूप में कारणों के लिए ऑफसाइड था, तो काम या अध्ययन, दूरी, धर्म, आदि के दबाव, प्रेम सम्बन्ध की संभावना से बात नहीं की है। यह वे एक दोस्ती है कि लायक है कि स्पष्ट करना कहीं बेहतर है एक बहुत, जिसमें दोनों के रूप में भाइयों के लिए देखभाल और एक साथ समय बिताते हैं, लेकिन यह है कि दोस्ती कि सभी रहता है के लिए एक दूसरे में रुचि रखते हैं।
  • एक प्लैटोनिक रिलेशनशिप मेक एक्ट इमेज का शीर्षक चरण 3
    3
    आप में विश्वास करें सभी "संभावनाओं" के बावजूद, अपने निर्णय पर भरोसा है। सामाजिक और प्रकृति का दबाव आपको, आपके मित्र या आपके निर्णयों का निर्धारण नहीं करता है आप अपने खुद के फैसले के लिए ज़िम्मेदार हैं और रिलेट प्लानिक बनाने का निर्णय आपका स्पष्ट विकल्प है। उस पर विश्वास करें कि वह क्या है और भरोसा है कि दोनों प्लेटोनिक संधि को पूरा कर सकते हैं।
  • एक प्लैटोनी रिलेशनशिप मेक एक्ट इमेज का शीर्षक चरण 4

    Video: सत्य प्लेटो दोस्ती के बारे में

    Video: कैसे की विपरीत सेक्स किसी के साथ एक आध्यात्मिक संबंध है




    4
    प्लैटिक संबंध होने के सभी लाभों पर विचार करें प्लैटैनिक रहने से आपको जो चीज मिलती है उसे याद रखना आपको हमेशा रोमांटिक कमजोरी के एक पल के लिए सब कुछ खोने के लिए परीक्षा देने में अधिक मदद करता है प्लैटिक दोस्ती के लाभ में शामिल हैं:
  • वे टिकाऊ होते हैं क्योंकि वे दोनों एक-दूसरे पर भरोसा करते हैं और एक आध्यात्मिक, भावनात्मक और साझा अनुभव के स्तर पर एक साथ साझा करते हैं
  • वे रोमांटिक प्रेम और यौन संबंधों के अंतरंगता से प्रभावित नहीं होते हैं, ये सभी का अर्थ है: संदेह, ईर्ष्या, जटिलताओं आदि।
  • आप में से किसी को भी दूसरे के सामने कार्य करना पड़ता है, आप स्वयं हो सकते हैं
  • वे एक दूसरे से एक दूसरे से एक सुरक्षित और समझौता तरीके से विपरीत सेक्स के बारे में सीख सकते हैं
  • दोनों दूसरे लोगों के साथ संबंधों में सामना करने वाली चुनौतियों पर एक-दूसरे के नजरिए से फायदा उठाते हैं
  • हमेशा ऐसे व्यक्ति होते हैं जिनसे आप वास्तविक, निडर और ईमानदार सलाह के लिए जा सकते हैं। प्लेटोनिक दोस्तीों में एक गुणवत्ता होती है जो समानता की दोस्तीों की प्रतिस्पर्धा और अनुरूपता की जरूरतों से परे होती है।
  • एक प्लैटोनिक रिलेशनशिप मेक एक्ट छवि का चरण 5
    5
    उन लोगों को आश्वस्त करें जो आपके प्लेटोनिक दोस्ती से प्रभावित हो सकते हैं जब एक जोड़े, पति, प्रेमी, आदि शामिल हैं, तो यह आपके प्लेटोनिक दोस्ती की प्रकृति के बारे में शुरुआत से उनके साथ चीजों को स्पष्ट करने के लिए उपयोगी हो सकता है। अपने प्लैटोनी मित्र के पार्टनर के साथ ऐसा ही करें संभावित रूप से समझौता करने वाली स्थितियों से दूर रहें, जैसे कि रात में देर रात में अपने ज्ञान या आपके साथी के समझौते के बिना रहना। यह पहचान लें कि आपकी साथी की दोस्ती के संबंध में आपके साथी की चिंताएं उस दोस्ती को बनाए रखने का सबसे कठिन हिस्सा हो सकती हैं। अपने साथी को पता है कि (क) बात नहीं कर रहे हैं या उन्हें के बारे में शिकायत, (ख) आप क्या कहते हैं के बारे में उन लोगों के साथ खुला हो सकता है और अपने दोस्त दोस्त आदर्शवादी, (ग) के साथ क्या होगा वहाँ कोई रहस्य नहीं है कार्रवाई हो जाएगा और (घ) यदि आप नहीं दूँगी की जरूरत है अपने प्लेटोनिक मैत्री आपके रिश्ते को आपके साथी के साथ बदल देती है।
  • एक प्लैटिनिक रिलेशनशिप मेक एक्ट इमेज का शीर्षक चरण 6
    6

    Video: क्यों प्लेटो रिश्ते काम न करें

    यथार्थवादी रहें यह उनके संबंध में जान-बूझकर तनाव में तनाव का वह हिस्सा हो सकता है, जो उन दोनों को चिंगारी को इतना अच्छा काम करने देता है। यह संभावित वास्तविकता अविश्वसनीय रचनात्मकता, खोज और समस्या सुलझाने का स्रोत हो सकती है जब दोनों एक साथ काम करते हैं। यद्यपि आपको उस पर कभी कार्य नहीं करना चाहिए, कभी-कभी यह अपने आप को पहचानने के लायक है कि यह आपके प्लेटोनिक रिश्ते को इतनी अच्छी तरह से काम करता है।
  • युक्तियाँ

    • "प्लेटोनिक प्रेम" का आधुनिक धारणा बिल्कुल ठीक नहीं है कि यह कैसे शुरू हुआ - मूलतः प्लैटोनी प्रेम कामुकता के बिना एक आवेशपूर्ण प्रेम था। आधुनिक समय से यह एक पुरुष और एक महिला के बीच ठोस दोस्ती का विचार बना है जो यौन सीमाओं को पार नहीं करती हैं।
    • कहानी में महान प्लेटोनिक रिश्तों के बारे में जांच करें - यह आपको अपने आप को समझाने में मदद करेगा कि वे काम करते थे और फिर भी काम करते हैं। उदाहरण के लिए, जॉर्ज वॉशिंगटन और बेट्स रॉस, गर्ट्रूड स्टीन और अर्नेस्ट हेमिंगवे आदि। इसके अलावा कुछ काल्पनिक प्रस्तुतियों में शामिल हैं: पीटर पैन और टिंकरबेल, मैक्सवेल स्मार्ट और एजेंट 99, और हैरी पॉटर और हर्मियॉन ग्रेंजर।

    चेतावनी

    • आप प्यार से अपने आदर्शवादी दोस्त से आकर्षित महसूस लेकिन प्रतिदान नहीं हैं, तो आप गहराई से चोट लगी है और धोखा दिया महसूस कर खत्म कर सकते हैं और उनकी दोस्ती की व्यवस्था करने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर यह पारस्परिक है, तो ऐसी चीजें भी नहीं होंगी, जो प्यार से बना दोस्ती काम नहीं करती।
    • यदि आपके बीच शादी प्रतिबंधित है, तो अपने आप को वैवाहिक या रोमांटिक समस्याओं पर चर्चा करने की अनुमति न दें। इस विषय को नाजुक रूप से बदलें या दूसरे व्यक्ति को उसी लिंग के मित्र के साथ चर्चा करने की सलाह दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com