ekterya.com

अकेले रहने के लाभों की सराहना कैसे करें

कई अकेले लोग कई फायदे हैं जो अकेले रह सकते हैं। शुक्रवार की रात में एक फिल्म देखने के लिए प्रतिबद्ध होने से बचने के लिए आपके साथी ने एक कमरे में प्रवेश करने के बाद से कमरे में प्रवेश नहीं किया है। एकल लोगों को एहसास होना चाहिए कि उनके पास अपने जीवन के तरीके को स्वीकार करने के लिए सभी नियंत्रण हैं। अकेले रहने के लिए खुश रहने के कई कारण हैं, समय-समय पर केवल एक या अन्य सिफारिशें ही आवश्यक हैं।

चरणों

अकेले रहने के चरण 1 के लाभों की सराहना करते हुए छवि शीर्षक

Video: Rolfing And Emotional Trauma - How Rolfing Can Help Your Emotional And Energetic Body

1
यदि आप महसूस करते हैं कि आपके ज्यादातर दोस्त जो शादीशुदा हैं तो एक बहुत दुखी जीवन है अपने पति के घृणित और अपमानजनक आदतों के बारे में आपने कितने अपने दोस्तों के बारे में सुना है? जो लोग शादी कर चुके हैं या कई वर्षों से एक साथ रह रहे हैं, यह हमेशा की तरह ही है - आपको लगभग सभी चीजों में शामिल होना और लगा देना है एक भी अकेले रहने वाले व्यक्ति हैं, और पूर्व सिंड्रोम की प्रवृत्तियों के साथ एक समझौते करने की आवश्यकता नहीं करते हैं, अक्षमता शॉवर में उपयोग या मजबूत और प्रमुख गायन के बाद टॉयलेट पेपर के रोल को बदलने के लिए। और सभी नववरियों, बस उन्हें समय दें और वे देखेंगे - कुछ सालों में वे पूरी तरह से एक दूसरे के साथ परेशान हो जाएंगे। निम्नलिखित के लिए दी गई:
  • आपको कभी भी किसी अन्य व्यक्ति की गड़बड़ी को साफ नहीं करना पड़ेगा या उस गड़बड़ी के बारे में कोई शिकायत नहीं सुनाई जाएगी जो आपने किया था।
अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए छवि चरण 1 बुलेट 1
  • आप चाहे जो चाहें खा सकते हैं, जब आप चाहें, चाहे कितना घृणित हो।
    अकेले कदम 1 बुलेट 2 के लाभों की सराहना करते हुए शीर्षक वाली छवि
  • कोई भी आपसे नहीं कह रहा है कि आप कहां जा रहे हैं, या आप किसके साथ जा रहे हैं, और न ही समय वापस आ जाएगा।
    अकेले कदम 1 बुलेट 3 के लाभों की सराहना करते हुए शीर्षक वाली छवि
  • आप अपने घर को सजाने और रखरखाव कर सकते हैं, जैसे बेडूक के आकार में अपने चीनी मिट्टी के बरतन के गहने के अनुरूप करने के लिए एक कमरे की तलाश न करें।
    अकेले कदम के लाभों की सराहना करते हुए छवि चरण 1 बुलेट 4
  • Video: Suspense: An Honest Man / Beware the Quiet Man / Crisis

    छवि अकेले चरण 2 के लाभों की सराहना करते हुए छवि
    2
    इस तथ्य को एहसास करें कि आप ऐसे ही होंगे, जो हर समय 100% निर्णय लेता है। यह तुम्हारा जीवन है और आप इसे अपने तरीके से जी सकते हैं जो कोई किसी के साथ फ्लैट शेयर करता है, वह हमेशा अपनी जीवनशैली को अनुकूलित करने के लिए बेवकूफी नियमों तक सीमित रहता है। यदि आप सुबह 6 बजे घर छोड़ना चाहते हैं, तो सोने के रंग की शर्ट के साथ शॉर्ट्स पहनें और सोने की शर्ट के साथ फाड़ डालें, तो आपको ऐसा करने की पूरी अनुमति है। आपके कितने दोस्त हैं जिनके साथी हैं, वे कह सकते हैं कि उन्होंने इस पैंतरेबाज़ी की है?
  • Video: 2013-08-10 (P1of2) Experience Downfall to Appreciate Upliftment

    छवि अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए छवि चरण 3
    3



    आप बस रोमांचक और सहज लोगों के साथ लटका सकते हैं अकेले रहने के सच्चे लाभ को मजबूत करने का एक अन्य तरीका यह है कि आप रोमांच और लोगों की तलाश की रहस्य पर जा सकते हैं। जिन लोगों के पास साथी है उन्हें पागल लोगों के साथ बाहर जाने में सक्षम होने का फायदा नहीं है, लेकिन आप ऐसा करते हैं जॉर्ज क्लूनी (या यहां तक ​​कि वास्तविक जॉर्ज क्लूनी के दोस्त) के समान दोस्त बनने के लिए एक और अच्छा विचार होगा - एकल जनसंख्या में मॉडल की भूमिका बहुत आम है प्रायः, क्लूनी विदेशी और अविश्वसनीय जगहों के लिए यात्रा करता है, या तो अफ्रीका को बचाने या पल के सुपर मॉडल से बाहर जाने के लिए अपना समय समर्पित करता है। और वह ऐसा नहीं करता क्योंकि वह जॉर्ज क्लूनी है, बल्कि इसलिए भी कि वह ऐसा कर सकता है। वह अकेला रहता है और उस से खुश है क्लूनी के अलावा, अन्य प्रकार के लोग हैं जिनके साथ आप मित्र बना सकते हैं। वे हैं:
  • उत्तराधिकारियों और उत्तराधिकारियों, जिनके पास अतिरिक्त धन है ये लोग सेंट-ट्रोपेज़ में एक सप्ताह के अंत में खर्च करने के लिए आप और आपके समूह के साथ यात्राएं करेंगे या वे बंजी जंपिंग का अभ्यास करने के लिए न्यूज़ीलैंड ले जाएंगे। इसके अलावा, यदि आप जानते हैं कि आपके कार्ड कैसे संभालना है, तो वे आपको फर्नीचर और महंगे जींस के ठीक ठीक सेट खरीद सकते हैं।
    अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए छवि चरण 3 बुलेट 1
  • एक विनोदी मित्र आम तौर पर, एक हास्यवादी दोस्त के साथ मज़े करना आपके पेट को हँसने से परेशान कर देगा। अक्सर, इस तरह के दोस्तों को सबसे अच्छा मजाक पता है और सिर्फ कुछ ही मिनटों में अपने कमरे में हलचल।
    छवि अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए शीर्षक चरण 3 बुलेट 2
  • एक मित्र जो भावनाओं की तलाश करता है यदि आप भावनाओं की तलाश में बहुत दिलचस्पी नहीं रखते तो आप इस वर्ग के मित्र होने से बच सकते हैं। हालांकि, अगर आप एक समुद्र तट पर तैरते हैं जहां शार्क होते हैं या एक उच्च और हास्यास्पद पुल के आधार से कूदते हैं, निश्चित रूप से, इस तरह का मित्र आपके संपर्कों में होना चाहिए।
    अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए छवि चरण 3 बुलेट 3
  • छवि शीर्षक अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए चरण 4
    4
    इस तथ्य से प्यार करना शुरू करें कि आपको किसी के साथ रिमोट कंट्रोल को फिर से साझा करना होगा। यह एक बड़ी राहत है कि रिमोट कंट्रोल के बंटवारे का मतलब है कि आप केवल अपने लाइव कार्यक्रमों में से 20% देख सकते हैं, जबकि शेष 80%, आप डीवीडी पर प्राप्त करना होगा, जबकि आप "नश्वर मार्गों की एक और प्रकरण खोना "आपके मंगेतर के बगल में बैठे रिमोट कंट्रोल का खज़ाना, अपने अवकाश पर आनंद लें, यह सब तुम्हारा है
  • छवि अकेले रहने के लाभों की सराहना करते हुए शीर्षक चरण 5
    5
    अपनी इच्छा के अनुसार अपने पालतू नाम दें अगर आप बिग बट ज्युनिटो को फोन करना चाहते हैं, तो क्या करें कोई भी विरोध करने वाला नहीं है। आपको चिंता नहीं होगी कि आपका साथी उसे प्यार करने वाला कहने के बारे में सोचता है, क्योंकि एक बच्चे के रूप में उसके पास एक प्रेमी का नाम कुत्ते था और वह आकर्षक था। क्या अधिक है, यदि आप एक गड्ढे बुल चाहते हैं तो आपको गोद कुत्ते खरीदने या इसके विपरीत करने के लिए प्रतिबद्ध नहीं होगा। एक महान पसंद में पालतू जानवरों की पसंद, सामान्य रूप से, यह उसके मालिक के व्यक्तित्व का प्रमाण है एक स्नातक और पालतू जानवर के मालिक के रूप में, आपको अपने नए कुत्ते को स्वीकार नहीं करना पड़ेगा जो आपके पसंद के लिए नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • यदि काम आपको अनुमति देता है, तो दूसरे शहर में जायें यदि आपके पास एक लचीली नौकरी है, तो आप दक्षिण में सर्दियों और उत्तर में गर्मियों में खर्च कर सकते हैं। यदि कोई जगह नहीं है, तो आप किसी जगह से संबंध बनाते हैं, सींग से बैल ले लो और जहाँ भी आप चाहते हैं वहां रहें।
    • एकल लोगों से भरा समुदाय में जाएं पारिवारिक समुदायों आपको प्रेरणा या मनोरंजन नहीं देंगे जो शहरी परिवेश में या समुद्र के पास पाए जा सकते हैं।

    चेतावनी

    Video: 2013-08-02 (#1034 P1of2) Islam Is the Religion of Peace

    • अगर आप उदासी और अकेलेपन पर आक्रमण करना शुरू करते हैं, तो पेशेवर मदद लें हालांकि अकेले रहने के कई फायदे हैं, कुछ लोग उदास हैं इसे अनदेखा न करें, मदद की तलाश में वह सब भयानक आनंद वापस लाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com