ekterya.com

शादी विवाह प्रतिबद्धता के विराम को कैसे दूर किया जाए

शादी की प्रतिबद्धता को तोड़ने पर काबू पाने के लिए कभी आसान नहीं है - आपके सपने, उम्मीदें और इच्छाएं एक पल में बर्बाद हो जाती हैं। दुल्हन पत्रिकाओं को डेस्क पर छोड़ दिया जाता है, सूट या ड्रेस को कोठरी में लटका दिया जाता है, और निमंत्रण बचे रहती हैं। यह लेख कुछ तरीकों से सुझाव देता है जिसमें आप सदमे से बाहर निकल सकते हैं और एक प्रतिबद्धता को तोड़ने के बाद एक नए भविष्य की स्थापना शुरू कर सकते हैं। "मैं स्वीकार करता हूँ" शादी के कहने के बजाय, अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने की चुनौती को "मैं स्वीकार करता हूं" कहता हूं।

चरणों

एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें
1
पता चलता है कि विराम के कारणों के बावजूद, आप अभी भी अच्छे व्यक्ति हैं जो बहुत लायक है। जो भी कारण, यह एक परिणाम है जिसके कारण आपको एक अलग भविष्य देखने की आवश्यकता है। और जब तक आपके सामने सड़क देखना मुश्किल है, अगर यह मौजूद है, और सही व्यक्ति सही समय पर पहुंचने की संभावना है। यह सोचने की शुरुआत मत करो कि आप उसे किसी के रूप में अच्छा नहीं मिलेगा
  • एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें
    2
    उन सभी चीजों को दूर करें, जो आपको अपने पूर्व साथी की याद दिलाएं। आपके पूर्व-मंगेतर की याद दिलाता है कि कुछ भी समाप्त करने की आवश्यकता है यह महत्वपूर्ण है कि आप आगे बढ़ने का प्रयास करें इसका मतलब है कि इसे फेंकना (यदि आप इसे वापस करने के लिए अपने पूर्व-मंगेतर का सामना नहीं कर सकते हैं) या दान करने के लिए दे रहे हैं यदि आप सोचते हैं कि आप इस समय उसका सामना नहीं कर सकते तो किसी और को अपने मंगेतर के मूल्य या भावुक ब्याज पर लौटने के लिए कहें - यह सिर्फ इसे फेंकने से बेहतर है मजबूत हो
  • एक टूटी हुई सहभागिता पर जाओ शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    अपनी भावनाओं को बाहर निकालें यदि आप चाहते हैं, तब तक रोएं, जब तक आप चाहते हैं यह दुखी महसूस करना ठीक है - यह एक कठिन स्थिति है जिसके माध्यम से आप जा रहे हैं हालांकि, हर किसी को क्रमबद्ध करने और अपने नए जीवन के साथ जारी रखने के लिए एक समयसीमा निर्धारित करने का प्रयास करें। याद रखें कि हर समापन की एक नई शुरुआत है, यह जीवन है, दुनिया और ब्रह्मांड
  • एक टूटी हुई सहभागिता पर जाओ शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    दूसरों को बताएं जब आप बीस पहले ही बदल गए हैं, तो उन सभी को बताएं जो शादी के बारे में जानते थे कि वहां एक नहीं होगा। तेजी से आप इसे करते हैं, बेहतर, तो सब कुछ तय किया जा सकता है, स्थानों को रद्द किया जा सकता है, और उपहार वापस लौटे। यदि आपके पास पहले से ही उपहार हैं, तो उन्हें "धन्यवाद" संदेश के साथ वापस जाने का ध्यान रखें।
  • Video: The Great Gildersleeve: Gildy Proposes to Adeline / Secret Engagement / Leila Is Back in Town

    एक टूटी हुई सहभागिता पर जाओ शीर्षक वाला छवि चरण 5



    5
    आपके बारे में देखभाल करने वाले लोगों के साथ समय व्यतीत करें अपने मन को साफ करने में मदद करने के लिए परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताने की कोशिश करें आपको उन लोगों की ज़रूरत है जो आपसे समर्थन करते हैं और उस क्षण आपको प्यार करते हैं। और आप कभी भी नहीं जानते, ऐसे समय के दौरान, आप आमतौर पर उन लोगों को मिलेंगे जो इस समय तक आप के माध्यम से चल रहे हैं। उनसे बात करें - आमतौर पर उनके लिए अच्छी सलाह दी जाती है, और वे यह सबूत भी जी रहे हैं कि आप आगे बढ़ सकते हैं
  • एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें
    6
    टॉमेट कि हनीमून यहां तक ​​कि अगर आपने एक बुक नहीं किया है, तो यह एक दोस्त के साथ जाने के लिए एक बहुत अच्छा विचार है, या सिर्फ अकेले जाओ और ब्रेक ले लो जाओ और कुछ अलग करो, कुछ जंगली, कुछ अद्वितीय और जब आप बाहर निकलते हैं, तो आराम और चिफ्लैटा याद रखें। यदि आप एक सोने के कंगन खरीदने या उस ट्रिपल चॉकलेट बर्फ खाते हैं, तो अब यह करने का समय है।
  • एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें 7
    7
    जानें, माफ कर दो और बढ़ो। प्रतिबद्धता दो लोगों द्वारा बनाई गई है कहीं भी गलतियों को देखने की कोशिश कर रहा है, जो केवल ईंधन को असंतोष करता है और आपको आगे बढ़ने नहीं देता। आप यह सोच सकते हैं कि यह उनकी गलती थी, लेकिन यह संभव है कि दोनों ने संकेत देखा है कि प्रतिबद्धता काम नहीं कर रही है, और फिर भी आगे बढ़ना चाहता है। विश्लेषण करें, लेकिन चीजों का विश्लेषण न करें। स्वीकार करें कि दोनों चीजें अलग-अलग तरीके से कर सकती हैं आभारी रहें कि आपके पास उस अनुभव का मौका है, अपने पूर्व के लिए सबसे अच्छी इच्छा है, और आगे बढ़ें।
  • Video: सस्पेंस: ब्लू आइज़ / तुम मुझे फिर से कभी नहीं देख पाएंगे / शिकार यात्रा

    एक टूटी हुई सगाई के बारे में जानें
    8
    उसे (या उसकी) अपनी सगाई की अंगूठी दे दो यदि आपके पास एक है, तो यह न केवल लेकिन बुद्धिमान है आप उसके साथ नहीं रहना चाहते हैं, और यदि आप उसे बेचते हैं, तो आपको बुरा लग सकता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वास्तव में नाजुक भावनात्मक स्थिति में हैं, तब तक कुछ समय तक अंतरंग संबंधों से बचने की कोशिश करें, जब तक कि आप मजबूत न हों, और आपका निर्णय अब बादल छाए रहें।
    • अपनी प्रतिबद्धता समाप्त हो जाने पर शर्म न हो। यह उत्सव के लिए समय है अगर आप उस व्यक्ति से शादी कर चुके हैं और शादी में बाद में क्या हुआ होता तो सोचें कि वे अपनी समस्याओं का एहसास करते और इससे तलाक का कारण होता।
    • खुद का ख्याल रखना, लेकिन दूसरों को भी विचार करें। अपने बारे में इतना सोचकर बंद करो, और अन्य चीजों में शामिल हो जाओ। यद्यपि एक टूटी हुई प्रतिबद्धता एक कारण नहीं है कि आप अपनी ज़िंदगी को अपनी क्षमताओं में से सबसे अच्छा रहने के लिए क्यों रोक रहे हैं।
    • सुलह की संभावना से इनकार नहीं करें कुछ मामलों में एक प्रतिबद्धता को तोड़ने के लिए दंपति को थोड़ी प्रतिबिंबित करने और बदलने और बेहतर होने की कोशिश करने में मदद मिल सकती है। यदि अवसर उठता है, तो आप दोनों के लिए शुरू हो सकता है। यदि आप में से कोई भी बदलना नहीं चाहता है, तो अलग रहें। लेकिन अगर समस्याएं हल हो जाती हैं, तो एक और मौका दिया जा सकता है ... ध्यान से, बिल्कुल। एक टूटे हुए शादी की सगाई के साथ खुश अंत हो सकता है।

    चेतावनी

    • यदि आप दोस्तों और परिवार में रुचि की कमी महसूस करते हैं, तो आप लगातार रुक जाते हैं, और आपको परेशान करने में समस्याएं होती हैं, आप निराशा से पीड़ित हो सकते हैं और आपको पेशेवर मदद लेनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com