ekterya.com

कैसे एक nymphomaniac साथ रहने के लिए

एनिमफोमनिया पॉप मनोविज्ञान का एक शब्द है जिसका अर्थ है हाइपरसएक्सियोलॉजी डिसऑर्डर नामक एक शर्त। इस अवस्था को बाध्यकारी यौन व्यवहार, अति विषमता या यौन लत के रूप में भी जाना जाता है। ध्यान रखें कि, क्षण के लिए, स्वास्थ्य पेशेवर समुदाय अभी भी चर्चा कर रहा है कि हाइपरसएक्सियोलॉजी विकार का निदान और इलाज कैसे किया जाता है। यह भी संभव है कि आपके साथी के पास बस एक अति सक्रिय सेक्स ड्राइव है, लेकिन यह आपके जीवन को भी बदल सकता है। जिस व्यक्ति में हाइपरसएक्सियोलिटी डिसऑर्डर या सिर्फ हाइपरएक्टिव सेक्स ड्राइव है, उसके साथ रहना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपकी स्थिति को सुधारने के कई तरीके हैं।

चरणों

भाग 1

पता हाइपरसैक्सियोलॉजी डिसऑर्डर
छवि के साथ रहो लाइव एक एनम्फोमनीक चरण 1
1
Hypersexuality विकार के लक्षणों के लिए देखो एक जोड़े के सदस्यों के बीच असमान यौन आवेग रिश्तों में एक आम समस्या है, लेकिन उच्च सेक्स ड्राइव का हमेशा यह मतलब नहीं होता कि किसी के पास हाइपरसएक्सियोलॉजी विकार है। इसका निदान करने के लिए, व्यक्ति को कम से कम छह महीने की अवधि के लिए बार-बार तीन या अधिक मानदंडों का अनुभव किया जाना चाहिए:
  • यौन कल्पनाओं या लिंग के बारे में चिंता के कारण लक्ष्य, गतिविधियों या अन्य दायित्वों को पूरा करने में सक्षम नहीं;
  • बोरियत, चिंता या अवसाद से बचने के तरीके के रूप में यौन कल्पनाओं का उपयोग करें;
  • तनाव से निपटने के लिए यौन कल्पनाओं का उपयोग करें;
  • जरूरी या यौन व्यवहार को नियंत्रित करने के लिए कई मुश्किलें हैं;
  • अन्य लोगों को नुकसान पहुंचाते हुए या यौन आत्मीयताओं को संतुष्ट करके अन्य लोगों को शारीरिक या भावनात्मक जोखिम में डालते हैं
  • छवि के साथ लाइव लाइव ए एनम्फोमनीएक चरण 2
    2

    Video: 1 घंटे तक लगातार चुदाई करे !! घोड़े जैसी सेक्स शक्ति पाये

    अपनी चिंता व्यक्त करें आपको लगता है अपने साथी अतिकामुकता विकार के अनुरूप व्यवहार में उलझने जाता है, यह सलाह दी जाती है कि सबसे पहले आपको अपनी चिंताओं के बारे में उससे बात है। अपने साथी को बताएं कि आपने क्या देखा और समझाया कि आप अपने व्यवहार के बारे में क्यों चिंतित हैं
  • उदाहरण के लिए, आप की तरह कुछ कहते हैं, "हाल ही में मैंने आप और आपके व्यवहार के बारे में चिंतित महसूस किया गया है। मुझे लगता है कि आप सेक्स के प्रयोग कर रहे हैं तनाव से निपटने और चिंता है कि इस व्यवहार स्वस्थ नहीं है करने के लिए ध्यान दिया है।"
  • Video: लिंग बड़ा मोटा करने के तरीके- how to increase size naturally using your hands

    छवि के साथ रहो लाइव एक एनम्फोमनीक चरण 3
    3
    सहायता पाने के लिए अपने साथी को प्रोत्साहित करें अतिकामुकता विकार अभी तक अच्छी तरह से नहीं शोध किया गया है, वहाँ कोई सिद्ध उपचार की तकनीक है, के साथ साथ व्यावसायिक समुदाय जहां सामान्य और असामान्य यौन व्यवहार के बीच की रेखा आकर्षित करने के लिए की शर्तों पर सहमत नहीं हुआ है। हालांकि, चिकित्सक जो मदद करने के लिए तैयार हैं यदि आपका पार्टनर हाइपरसएक्सियोलिटी डिसऑर्डर के लक्षण दिखाता है, तो पेशेवर सलाह लेने के लिए उन्हें सलाह दें एक चिकित्सक को खोजने के लिए अपने साथी की सहायता करें, जिनके साथ आप अपना इलाज शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं, तो शोध करिए कि आपके क्षेत्र में जाने के लिए अपने मनोवैज्ञानिक को कहां खोजें https://locator.apa.org/ या अपने क्षेत्र में मानसिक स्वास्थ्य पेशेवरों की निर्देशिका के लिए इंटरनेट पर खोज करें।
  • ध्यान रखें कि hypersexuality भी एक अलग स्वास्थ्य समस्या का लक्षण हो सकता है, जैसे कि द्विध्रुवी विकार हालांकि, यह निर्धारित करने के लिए अभी भी एक चिकित्सक से परामर्श करने के लिए आवश्यक होगा कि क्या यह कारण हो सकता है
  • लाइफ विथ ए एनम्फोमिनैनीक चरण 4 नामक छवि
    4

    Video: Is Monogamy Natural? Sex Addiction? Sex Strike? (The Point)

    अपने लिए सहायता ढूंढें आप एक चिकित्सक के व्यक्तिगत समर्थन से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं, जबकि आपका साथी आपकी समस्या के लिए सहायता चाहता है। यह खासकर सच हो सकता है कि आपके साथी के व्यवहार ने आपके लिए जीवन कठिन बना दिया है। उदाहरण के लिए, अगर आपके साथी ने आप पर धोखा दिया है, आपकी यौन आदत को खिलाने के लिए पैसा खर्च किया या आपको यौन संबंध के लिए दबाव डाला है, तो आपको इसका सामना करना पड़ सकता है।
  • भाग 2

    किसी व्यक्ति के साथ रहना जो अति सक्रिय सेक्स ड्राइव है
    छवि के साथ लाइव लाइव एक एनम्फोमनीक चरण 5
    1



    सीमा निर्धारित करें यदि आप हाइपरएक्टिव सेक्स ड्राइव वाले किसी के साथ रहते हैं, तो आप असुविधाजनक समय या दिन में कई बार सेक्स करना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप इस व्यवहार के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं और यह कि जब आप सेक्स करना चाहते हैं, तो आप पर स्पष्ट सीमाएं स्थापित करें। ध्यान रखें कि आपका साथी अस्वीकार महसूस कर सकता है या आपको लगता है कि उसे अभी और उसके साथ सेक्स करना पसंद नहीं है। संघर्ष को कम करने के लिए आपको कितना आकर्षित किया जाए, इसके बारे में जोर देना सुनिश्चित करें।
    • उदाहरण के लिए, यदि आपका साथी अक्सर सुबह सेक्स करना चाहता है, जब आप काम पर जाने के लिए तैयार होने की कोशिश करते हैं, तो यह समझाएं कि यह आपके लिए असुविधाजनक क्यों है। आप "हर सुबह मैं प्यार प्यार तुम मुझे दिखा, लेकिन मैं इस वजह से कभी कभी काम करने के लिए देर से किया गया है। मुझे लगता है कि जब मैं और अधिक समय आप के साथ बिताने के लिए उपलब्ध है हम रातों के लिए इन बैठकों छोड़ देना चाहिए।" जैसे कुछ कह सकते हैं
    • दूसरी ओर, अपने साथी हर दिन सेक्स कई बार करने के लिए चाहता है, आप कह सकते हैं "मैं तुम्हें इतना लुभाने के खुश हूँ और आप भी मुझे आकर्षित करती हैं। लेकिन मेरे सेक्स ड्राइव तुम्हारा के रूप में उच्च नहीं है और मैं सेक्स दो नहीं हो सकता है या तीन बार हर दिन। "
  • लाइव नाम के साथ चित्रित एक छवि चरण 6

    Video: जाने कैसे बनाएं ल** को फोलाद और बिस्तर पर लड़कियों की चीखे निकलवाए

    2
    अपने साथी को उन उद्यमों को खोजने के लिए प्रोत्साहित करें जिनके पास यौन संबंध नहीं है। उच्च यौन आवेग वाले लोग अपने रोज़मर्रा के जीवन में एक सशक्त व्यायाम और अन्य गतिविधियों को शामिल करने से लाभान्वित हो सकते हैं। यदि आपका साथी बहुत ज्यादा व्यायाम नहीं करता है या आपके पास कोई शौक नहीं है, तो उसे इन चीजों में से कुछ करने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • उदाहरण के लिए, यौन संबंध और निराशा के लिए एक आउटलेट बनाने के लिए, आपका पार्टनर चलना, साइकिल चलाना, नृत्य या तैराकी शुरू कर सकता है। आपका साझेदार एक शौक शुरू कर सकता है जो वे आनंद लेते हैं, जैसे कि बुनाई, खाना पकाने या एक उपकरण खेलना।
  • लाइव नाम के साथ एक नंफोमनीएक चरण 7 का चित्र
    3
    अपने साथी को बताएं कि वह आपको हस्तमैथुन करने के लिए परेशान नहीं करता है। कुछ लोगों को लगता है कि जब आप किसी रिश्ते में शामिल होते हैं तो हस्तमैथुन करना उचित नहीं है, इसलिए आपको अपने साथी के साथ इस बारे में अपनी भावनाओं पर चर्चा करनी पड़ सकती है। यदि आप रोजाना सेक्स करने में हर दिन या कई बार रुचि रखते हैं, तो आपको अपने सेक्स ड्राइव को नियंत्रित करने के लिए एक दिन या हर दूसरे दिन हस्तमैथुन करना पड़ सकता है।
  • संभावना के बारे में अपने साथी से बात करें कि वह नियमित रूप से हस्तमैथुन करती है उदाहरण के लिए, आप की तरह "मैं तुम्हारे साथ यौन संबंध रखने का आनंद लें, लेकिन मेरे सेक्स ड्राइव तुम्हारा जैसा नहीं है कुछ कह सकते हैं। यदि आप एक सप्ताह या उससे अधिक कई बार हस्तमैथुन, मदद करने के लिए दिनों की भरपाई के लिए जब आप नहीं कर रहे हैं के लिए तैयार हो सकते हैं सेक्स करने के लिए हास्य की? "।
  • लाइव नाम के साथ एक एनम्फोमनीएक चरण 8 का चित्र
    4
    अपने साथी की जरूरतों को पूरा करने के अन्य तरीकों पर विचार करें। यदि आपके पास एक उच्च सेक्स ड्राइव है, लेकिन यह महसूस न करें कि सेक्स मजबूरी है, तो आप यौन संभोग करने के लिए कुछ नई चीजों की कोशिश कर सकते हैं। यद्यपि आप अपने साथी के रूप में जितनी बार सेक्स नहीं करना चाहते हैं, वहां कुछ अन्य तरीके हैं जो आप अपनी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं उदाहरण के लिए, आप निम्न कर सकते हैं:
  • यौन मुठभेड़ों के लिए अधिक मौखिक सेक्स शामिल;
  • कुछ सेक्स के खिलौने की कोशिश करो;
  • पोर्नोग्राफ़ी को एक साथ देखें;
  • फोन सेक्स करते हैं जब वे अलग हो जाते हैं
  • लाइव नाम के साथ चित्रित एक छवि चरण 9
    5
    भावनात्मक अंतरंगता का विकास कुछ लोग जिनके पास अत्यधिक सक्रिय सेक्स ड्राइव है, वे भावनात्मक स्तर पर अपने भागीदारों के करीब महसूस करने के लिए सेक्स का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपका साथी इस प्रयोजन के लिए सेक्स का उपयोग कर रहा है, तो अन्य तरीकों को ढूँढ़ने की कोशिश करें जिनसे वे सेक्स से अलग भावनात्मक रूप से बंद महसूस कर सकते हैं। आपके साथी के साथ भावनात्मक अंतरंगता विकसित करने के अन्य तरीके निम्न हैं:
  • अपने साथी से पूछें कि यह दिन के दौरान कैसा था और साझा करें कि यह आपके लिए कैसे चला गया है;
  • जब आपके पास कोई समस्या या चिंता है तो अपने साथी पर भरोसा करें;
  • अपने साथी को यह बताएं कि यह आपके लिए कितना मतलब है;
  • रोमांटिक तिथियों पर जाएं
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि दंपति की कई समस्याओं में, यदि नहीं, तो दोनों पक्ष जिम्मेदार हैं एक दंपति की समस्याओं को हल करने के लिए, दोनों पार्टियों को एक प्रयास करना चाहिए।
    • Hypersexuality विकार दोनों पुरुषों और महिलाओं को प्रभावित कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com