ekterya.com

कैसे एक अविश्वासू जोड़े को खोजने के लिए

अब तक आपके पास एक अच्छा रिश्ता रहा है, लेकिन अचानक आपको लगता है कि कुछ सही नहीं है और आपको लगता है कि आपके साथी ने बदल दिया है। यदि आप चिंतित हैं कि आपका साथी आपके साथ धोखा दे रहा है, तो चेतावनी के संकेत की तलाश करना शुरू करें। अपने रिश्ते का मूल्यांकन करने के लिए समय लेना और आपका साथी आपको यह पता लगाने में मदद कर सकता है कि क्या वह आपके साथ धोखा देती है

चरणों

विधि 1
संकेतों पर ध्यान दें

कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 1 नामक छवि
1
अगर आपका साथी आपके साथ कम समय बिताता है, तो इसे ध्यान में रखें। अगर आपका साझेदार आपको धोखा देती है, तो यह नए हितों या दोस्ती को विकसित करने की संभावना है। शायद मैं लंबे समय से काम करना शुरू करूँगा यदि आप उससे पूछते हैं कि वह कहाँ जा रहा है, तो वह आपको अस्पष्ट जवाब दे सकता है, जैसे "बाहर" या "कुछ लोगों के साथ मीटिंग के लिए"
  • जब आप दूर रहें तो अपने साथी के साथ संपर्क में आने की कोशिश करते हुए, आप अपना कॉल संदेश बॉक्स पर भेज सकते हैं या पाठ संदेश वापस नहीं कर सकते। आपका साथी कह सकता है कि "मैंने फ़ोन नहीं सुना" या "मुझे माफ़ करना, मुझे बैटरी से बाहर निकल गया।"
  • अगर यह एक सुसंगत पैटर्न है या यदि यह थोड़े समय तक रहता है तो ध्यान दें। आपके साथी के काम पर एक परियोजना हो सकती है जो अधिक समय लेती है हालांकि, आपको अपने आप से कहने में सहज महसूस करना चाहिए कि ऐसा ही होता है। यदि नहीं, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आपका साथी आपके साथ धोखा दे रहा है
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    यदि आपका साथी अधिक आरक्षित हो गया है, तो इसे ध्यान में रखें। आपका साथी फोन पर बात करने के लिए कमरा छोड़ने शुरू कर सकता है या कमरे से बाहर निकलने पर कभी भी फोन नहीं छोड़ सकता है यदि आप कंप्यूटर का उपयोग करते हैं, तो यह संभावना है कि जब आप पास या कमरे में प्रवेश करते हैं तो आप उसे बंद कर देते हैं आपका पार्टनर आरक्षित हो सकता है क्योंकि उन्हें लगता है कि उसे आपसे चीजें छिपाने की जरूरत है।
  • सुनिश्चित करें कि आपका आरक्षण कुछ नया है यदि आपके साथी ने हमेशा आपकी गोपनीयता का ध्यान रखा है, तो आपके लिए कुछ नोटिस करना कठिन हो सकता है।
  • यदि आप अपने साथी से पूछते हैं कि वह या उसने क्या बात की थी या कंप्यूटर पर उसने क्या किया है, तो वह "किसी के साथ नहीं", "काम की चीज़ें", "गलत नंबर" या "आप क्यों पूछते हैं" का जवाब दे सकता है
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अगर आप और आपका साथी अधिक बार बहस करते हैं, तो ध्यान दें। किसी मामले में एक व्यक्ति दोषी या अधिक चिड़चिड़ा महसूस कर सकता है गुप्त रखने से किसी व्यक्ति को प्रभावित हो सकता है अपनी भावनाओं का सामना करने के लिए, एक बेईमान दंपति आपसे लड़ने, या आप की आलोचना करने या बेवफाई के आरोपों का आरोप लगा सकते हैं। एक विश्वासघाती जोड़ी आपको अपने बारे में बुरा महसूस करने की कोशिश करेगी या आपको लगता है कि आपने कुछ गलत किया है।
  • एक तर्क के दौरान, आपका साथी आपको यह विश्वास करने का प्रयास कर सकता है कि आप उसके बजाय उसके संबंध में समस्या हैं
  • याद रखें कि आपका साथी इस तरह से व्यवहार करता है क्योंकि वह झूठ के कारण रहता है। आपको कुछ के बारे में दोषी महसूस नहीं करना चाहिए।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपने शारीरिक संबंधों में परिवर्तनों को पहचानें जब आपका प्यार हो और जब आप प्रेम दिखाने की कोशिश करें तो आपके साथी कम भावुक हो सकते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि वह सेक्स पर पहल नहीं ले पाएंगे या फिर जब वे प्यार करते हैं तब भी दूर लग सकते हैं। हो सकता है कि मैं तुम्हें गले या चुंबन के साथ नहीं मिलूँगा या फिर मुझे अपना हाथ पकड़ने में दिलचस्पी नहीं होगी।
  • आपके साथी के यौन अभियान में वृद्धि या विभिन्न यौन चीजों की कोशिश में रुचि भी एक सुराग हो सकती है
  • यदि आप अपने साथी को बताते हैं कि आपने अंतर देखा है, तो शायद वह इनकार करता है या सुझाव देता है कि आप बहुत संवेदनशील हैं या आप उचित नहीं हैं।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    देखें कि क्या आप अपने शारीरिक स्वरूप में अधिक प्रयास करते हैं। क्या आप जिम पर अक्सर जाने या अपना आहार बदलते हैं? क्या आप नए कपड़े खरीदने या एक नया कोलोन या इत्र का उपयोग करने के लिए बाहर जाते हैं? आप नए कपड़े खरीदने की संभावना भी रखते हैं लेकिन उन्हें कभी भी आपके साथ बाहर जाने के लिए इस्तेमाल नहीं करते। आप शायद किसी और के लिए अच्छा देखना चाहते हैं
  • यह भी ध्यान में रखें कि जब आपका घर मिल जाए, तो आपका साथी अलग-अलग बदबू आ रही है
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 6 नामक छवि
    6
    अपना फोन जांचें फोन की जांच करें जब आपका साथी सो रहा हो या शॉवर में। आपको अपने आप को सूँघना नहीं खोजना चाहिए उन नामों या नंबरों को ढूंढें जिन्हें आप कॉल लॉग में और पाठ संदेशों के बीच नहीं जानते हैं। यदि आपका साथी चालाक है, तो आपने पाठ संदेश हटा दिया हो और कॉल लॉग को साफ कर दिया हो।
  • आप अपने ईमेल या अपने फेसबुक और ट्विटर खाते भी देख सकते हैं देखें कि आपके पास कोई नया संपर्क है या नहीं यदि आपके पास आपके कंप्यूटर तक पहुंच है, तो यह वेब खोज इतिहास की भी समीक्षा करता है
  • आप अपने फोन पर डेटिंग अनुप्रयोगों के लिए भी खोज सकते हैं (उदाहरण के लिए, टिंडर, ओकक्यूपिड, फिटी ऑफ़ फिश, इत्यादि)। ये अन्य लोगों से मिलने के लिए उपयोग किया जाता है
  • यदि आपका साथी आपके कॉल लॉग को मिटा देता है, तो आप इसे टेलीफोन ऑपरेटर से प्राप्त कर सकते हैं।
  • अपने साथी के फोन की जांच करना गोपनीयता का एक आक्रमण है। यदि आपका साथी अविश्वासू नहीं है, तो आप विश्वास की कमी से विश्वासघात महसूस कर सकते हैं।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 7 नामक छवि
    7
    रिश्ते में रुचि की कमी को पहचानें। एक विश्वासघाती दंपति अक्सर रिश्ते की कोशिश में बंद हो जाता है आप अपने जीवन या अपनी भावनाओं में रुचि दिखाने को रोक सकते हैं। आप अपने भावनात्मक समर्थन की पेशकश भी बंद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने पति या पत्नी को काम या स्कूल में होने वाली समस्या के बारे में बता सकते हैं, और यह संभव है कि आप जवाब देंगे कि यह एक बड़ा सौदा नहीं है यह संभावना है कि आप भविष्य के बारे में बात करने या भविष्य की योजना बनाने में दिलचस्पी नहीं रखते।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 8 नामक छवि
    8
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें यदि अंतर्ज्ञान आपको बताता है कि आपके रिश्ते में कुछ सही नहीं है, तो इसे सुनो। विज्ञान ने दिखाया है कि लोग अपने भागीदारों की बेवफाई का एहसास कर सकते हैं। आपको अकेले अपनी सहजता पर भरोसा नहीं करना चाहिए हालांकि, अगर आपको महसूस हो, तो अपने साथी में बेवफाई के किसी भी अन्य संकेत पर ध्यान देना शुरू करें।
  • विधि 2
    सबूत इकट्ठा

    कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 9 नामक छवि
    1
    एक निजी अन्वेषक किराया एक निजी अन्वेषक यह महंगा है, लेकिन यह एक अविश्वसनीय जोड़े को खोजने के लिए लगभग अचूक तरीका है। निजी अन्वेषक के पास उपलब्ध कई उपकरण हैं जो आपके पास नहीं हैं। शोधकर्ता को बताएं कि आपको क्या चाहिए और उसे काम पर रखने से पहले सेवा की लागत पर चर्चा करें।
    • आप Google पर निजी जांचकर्ताओं, येलो पेज में या एक मित्र या स्थानीय पुलिस विभाग को रेफरल के लिए कह सकते हैं।
    • अपने देश में लाइसेंस प्राप्त निजी जांचकर्ता खोजें। निर्णय लेने से पहले कुछ निजी जांचकर्ताओं से बात करें आपको किसी ऐसे व्यक्ति को किराया करना चाहिए जिसकी अनुभव और अच्छी प्रतिष्ठा है
    • एक अन्वेषक का किराया जो बेवफाई जांच में विशेषज्ञता देता है



  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 10 नामक छवि
    2
    एक keylogger का उपयोग करने की कोशिश करो कीलॉगर्स ऐसे उपकरण होते हैं जो कंप्यूटर पर कीस्ट्रोक्स को मॉनिटर करने के लिए उपयोग किया जाता है। ये डिवाइस आपको एक कंप्यूटर, पासवर्ड और सभी वेब पृष्ठों पर किए गए सभी कीस्ट्रोक देखने की अनुमति देगा जो कि विज़िट किए गए हैं। दो प्रकार के कीलॉगर्स हैं: हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर
  • हार्डवेयर एक बाहरी कीबोर्ड के साथ स्थिर और पोर्टेबल कंप्यूटर पर काम करता है ये डिवाइस कंप्यूटर के पीछे कनेक्ट होते हैं जांच लें कि कंप्यूटर में एक यूएसबी पोर्ट या एक पीएस 2 पोर्ट है और फिर उचित कुंजीलॉगर खरीदते हैं। आप के बारे में $ 10 के लिए 2 जीबी के स्टोरेज स्पेस के साथ एक कीलॉगर प्राप्त कर सकते हैं, यह पर्याप्त होना चाहिए अतिरिक्त भंडारण स्थान आपको अधिक पैसा खर्च करेगा। यदि आपका पार्टनर एक पर्यवेक्षक है, तो आप डिवाइस को देख सकते हैं।
  • सॉफ़्टवेयर में पासवर्ड सहेजने, बचाने और त्वरित मैसेजिंग वार्तालापों को रिकॉर्ड करने और निर्धारित समय पर स्क्रीनशॉट लेने की क्षमता है। सबसे उन्नत keylogger सॉफ्टवेयर भी आप जानकारी के साथ एक ईमेल भेज सकते हैं। इसके अलावा, आप उन्हें ऑनलाइन खरीद सकते हैं आपको न्यूनतम $ 40 का भुगतान करना होगा
  • Keyloggers के मुफ्त डाउनलोड के साथ सावधान रहें। इनमें से अधिकांश सॉफ़्टवेयर निशुल्क नहीं हैं और आपके कीस्ट्रोक्स को नियंत्रित करने के लिए उपयोग किया जाता है।
  • Video: खजाना

    कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 11 नामक छवि
    3
    सेल फोन के लिए जासूस सॉफ्टवेयर का उपयोग करें सॉफ्टवेयर को आपके साथी के फोन पर डाउनलोड करना चाहिए आपको शारीरिक रूप से 5 से 10 मिनट के लिए फोन करना होगा। ये एप्लिकेशन आपके साझेदार को डाउनलोड किए जाने पर दिखाई नहीं देंगे। सॉफ्टवेयर आपको पाठ संदेश, इनबाउंड और आउटबाउंड ईमेल, वेब खोज इतिहास, फ़ोन संपर्क और जहां आपका फ़ोन Google मैप्स का उपयोग करता है देखने की अनुमति देगा।
  • यह सॉफ्टवेयर $ 70 और $ 300 के बीच खर्च कर सकता है, लेकिन यह एक अच्छा निवेश है।
  • यदि आपके साथी का फ़ोन अवरुद्ध है, तो आपको एक्सेस कोड की आवश्यकता होगी।
  • ध्यान रखें कि कुछ देशों में किसी का सेल फोन जासूसी करना अवैध है। ऐसा करने से पहले स्थानीय कानूनों की जांच करें
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 12 नामक छवि
    4
    अपने साथी का पालन करें यदि आपको लगता है कि आपका साथी किसी और से मिल सकता है या अपने ठिकाने के बारे में झूठ बोलता है, तो आप उसे सावधानी से पालन कर सकते हैं जब आप ड्राइव और गाड़ी चलाते हैं तो अपने साथी की कार से एक सुरक्षित दूरी रखें। यदि संभव हो तो, किसी और की कार को चलाने के लिए बेहतर है
  • हास्यास्पद परिधान मत पहनना आपको ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहिए
  • दूरबीन ले लो ताकि आप देख सकें कि आपका साथी दूर से क्या करता है।
  • गाड़ी के दर्पणों का उपयोग सीधे उस पर देखने की बजाय अपने साथी को देखने के लिए करें।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 13 नामक छवि
    5

    Video: अपने मोबाइल से राशन कार्ड डिटेल्स कैसे निकाले

    एक आश्चर्यचकित यात्रा की योजना बनाएं बिना किसी सूचना के काम या अपने साथी के घर जाओ आप कह सकते हैं कि आप उसे कुछ भोजन या कुछ पेश करने के लिए चाहते थे। यदि आप एक साथ रहते हैं, तो अपने साथी को बताएं कि आप देर से काम करेंगे और फिर घर जल्दी पहुंचेंगे इससे आपको एक झूठ में अपने साथी को आश्चर्यचकित करने में मदद मिल सकती है।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 14 नामक छवि
    6
    अपने साथी की गतिविधियों की डायरी रखें। किसी भी विधि को अपने साथी पर जासूसी करने के लिए उपयोग करें, व्यवहार में कोई भी परिवर्तन, उनके बीच बातचीत और कोई झूठ या बहाना इससे आपको हर चीज को समझने में मदद मिलेगी और उपयोगी हो सकता है जब आपको अपने साथी का सामना करना पड़े। आपका साथी कहानी बदलने या आप को भ्रमित करने का प्रयास कर सकता है।
  • विधि 3
    परिणामों का सामना करें

    कैट ए चीटिंग पार्टनर चरण 15
    1

    Video: वोटर लिस्ट में अपना नाम कैसे देखें // voter list me apna Naam Kaise Dekhe | by Online job

    अपने परीक्षण पेश करें कड़े ठोस सबूत के बिना अपने साथी से संपर्क करना मुश्किल है कि वह अविश्वासू हो रहा है आपके प्रमाण में ईमेल या टेक्स्ट संदेश शामिल हो सकते हैं यदि आप अपने साथी को परीक्षाएं पेश करते हैं, तो उसे आपको यह समझा न दें कि आप पागल हैं।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 16 नामक छवि
    2
    अपनी भावनाओं को लिखें ऐसा लगता है कि आपके मन में कई भावनाएं चलती हैं लिखें कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं और आपको क्या लगता है। कुछ के बेवफाई के बारे में महसूस करने का कोई सही या गलत तरीका नहीं है कुछ शामिल न करें
  • आपने जो लिखा है उसे पढ़ने के लिए वापस मत बनो। जब आप लिखना समाप्त करते हैं तो पत्र को जला दें
  • इस अभ्यास से आप अपनी सारी भावनाओं को सुरक्षित रूप से निष्कासित कर सकेंगे
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 17 नामक छवि
    3
    अपना अगला कदम तय करें तय करें कि आप रिश्ते के साथ जारी रखने के लिए तैयार हैं या यदि आप इसे समाप्त करना चाहते हैं संभव है कि आपको यह तय करने के लिए कि आप कौन सा दिशा लेना चाहते हैं, उससे पहले अपने साथी से बात करनी चाहिए।
  • कैच ए चीटिंग पार्टनर स्टेप 18 नामक छवि
    4
    अपने साथी से बात करने के लिए कुछ समय सेट करें। उन सभी प्रश्नों को लिखें जो आप चाहते हैं कि आपका साथी उत्तर दें। एक समय खोजें जब दोनों मिल सकते हैं और जिसमें कोई रुकावट नहीं है। एक जगह चुनें जहां आप सहज और सुरक्षित हैं यदि मामले तीव्रता में बढ़ते हैं
  • बातचीत के लिए एक समय सीमा निर्धारित करें दो घंटे शुरू करने के लिए उचित समय है।
  • जब आप तैयार हों तो यह वार्तालाप शुरू हो जाए। जब तक आप चाहें तो अपने साथी के साथ बहस न करें या अपने आप को मजबूर न करें।
  • सबसे अधिक संभावना है कि उन्हें कई बार बातचीत करने की ज़रूरत है एक बैठक पर्याप्त नहीं हो सकती है
  • युक्तियाँ

    • जल्दबाजी में कुछ भी मत करो
    • रिश्ते विश्वास पर आधारित हैं बेवफाई के अपने साथी पर झूठा आरोप लगाकर दर्द हो सकता है और रिश्ते को कमजोर कर सकते हैं। आपके साथी को चोट लग सकती है क्योंकि आप उस पर विश्वास नहीं करते थे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com