ekterya.com

मातृत्व कपड़े कैसे खरीदें

डिपार्टमेंट स्टोर्स में महंगे प्रसूति भंडार और विशेष मातृत्व वर्ग आपको आश्चर्यचकित कर सकते हैं कि आप महंगी अलमारी के लिए भुगतान कैसे कर रहे हैं कि आप आने वाले महीनों में केवल उपयोग करेंगे अपने निधियों को पूरा किए बिना अपनी गर्भावस्था के दौरान सर्वश्रेष्ठ खोजना एक चुनौती हो सकती है, लेकिन यह असंभव काम नहीं है थोड़ा प्रयास और थोड़ा ज्ञान के साथ, आप एक शानदार मातृत्व अलमारी को एक साथ रख सकते हैं जो आपको एक भाग्य नहीं खर्च करता है।

चरणों

विधि 1
पहले उधार लें

मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
पहले दूसरों से उधार लेना आम तौर पर मातृत्व कपड़ों में कई बार उपयोग नहीं किया जाता है, क्योंकि यह केवल 6 महीने के लिए उपयोग किया जाता है। अक्सर कपड़े अच्छी स्थिति में होंगे। अपने मित्रों और परिवार से पूछें कि वे आपको गर्भवती होने के दौरान प्रसूति के कुछ कपड़े उधार देने के लिए तैयार हैं।
  • 2
    अपने दोस्तों या रिश्तेदारों से पूछें कि वे अपने मित्रों और परिवार से मातृत्व के कपड़े मांगने के लिए कहें हर कोई जानता है जो एक समय या किसी अन्य पर गर्भवती थी। अपने मित्रों और परिवारों पर अपनी मां की मंडलियां प्राप्त करने के लिए गणना करें और उनसे पूछें कि मातृत्व कपड़े कैसे इकट्ठा किए जाते हैं जिनकी उन्हें अब जरूरत नहीं है। यदि वे आपको सना हुआ कपड़े देते हैं, तो दाग को हटाने के लिए एक सरल पूर्व उपचार का प्रयास करें। यदि संभव हो तो, कढ़ाई या दाग पर एक decal छड़ी।
  • विधि 2
    अपने आसपास खोजें

    मार्टिन्टी क्लॉथ के लिए शॉप शीर्षक वाली छवि चरण 3
    1
    मातृत्व भंडार, शॉपिंग सेंटर और ऑनलाइन में ऑफर्स के लिए देखें क्या फैशनेबल था, जो वर्तमान में फैशनेबल की तुलना में सस्ता होगा, जबकि अब भी पुराना आधुनिक फैशन देखने के लिए पर्याप्त आधुनिक है।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली छवि चरण 4
    2
    जल्दी खरीदें अपनी गर्भावस्था के अंत में इसे इस्तेमाल करने के इरादे से मौसम के बाहर कपड़े खरीदें उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि गर्मियों की शुरुआत में आप गर्भवती हैं, तो एक अच्छा मौका है कि दुकानों में सर्दियों की वस्तुएं परिसमापन में होती हैं, जिनकी आपको अपनी तीसरी तिमाही के लिए आवश्यकता होगी अब आप अपने तीसरे तिमाही के लिए अपने कपड़े पाने के लिए सस्ते दाम मिल सकते हैं।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली छवि चरण 5
    3
    स्थानीय माल दुकानों में सस्ते दामों की जांच करें सामान्य तौर पर, जो महिलाएं अपने मातृत्व के कपड़े पर अधिक खर्च करती हैं, उन्हें माल के भंडारों में अपने कपड़े फिर से बेचना द्वारा किसी तरह की वसूली प्राप्त करने का प्रयास करें। यह कम पैसे के लिए गुणवत्ता वाले आइटम खरीदने का एक शानदार तरीका है।
  • मार्टिन्टी क्लॉथ के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 6
    4
    बचत दुकानों में देखो कई बार, महिलाओं को दूसरे हाथ की दुकानों में दान करना, एकदम सही स्थिति में आइटम वे अब उपयोग नहीं करते हैं आप बहुत कम उपयोग वाले कपड़े पा सकते हैं, जो आपके पिछले मालिक ने दान किया है क्योंकि यह फिट नहीं है या आप इसे किसी कारण या किसी अन्य कारण से सहज महसूस नहीं करते हैं
  • मार्टिन्टी क्लॉथ के लिए शॉप शीर्षक वाली छवि चरण 7
    5
    कुछ गैर-मातृत्व कपड़े खरीदें जो आपके आकार की तुलना में सामान्य रूप से पहनते हैं। यह मातृत्व के अलावा कुछ और महीनों के लिए आपकी सेवा करेगा, इससे पहले कि आप मातृत्व कपड़े पर कूद जाएंगे। ये आइटम बच्चे के पैदा होने के बाद उपयोगी हो सकते हैं, अगर वजन कम करने में थोड़ी सी समय लगता है।
  • विधि 3
    बुद्धि के साथ खरीदें

    मार्टिन्टी क्लॉथ्स के लिए शॉप शीर्षक वाली छवि चरण 8
    1
    आवेग पर खरीद से बचना कपड़े न खरीदो, जो आप अन्य कपड़ों के साथ नहीं जोड़ सकते हैं जो आपके कपड़े में पहले से ही हैं
  • मार्टिन्टी क्लॉथ्स के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 9

    Video: धनि लुगाई री कॉमेडी - Dhani Lugai Ri Comedy || Shyam Nagori || Rajasthani Comedy || Live || HD

    2
    कपड़ों को खरीदने से बचें, जिनकी खरीददारी को सही ठहराने के लिए पर्याप्त उपयोग नहीं किया जाएगा। एक वस्त्र के रूप में अच्छा हो सकता है, अगर यह पहनाए जाने से अधिक बार लटका हो रहा है, तो उस पर पैसा खर्च करना अच्छा नहीं है।
  • शॉप फॉर मादरनिटी क्लॉथ्स स्टेप 10 नामक छवि
    3
    कपड़ों को खरीदने पर ध्यान दें, जो आप दूसरों के साथ अच्छी तरह से मिश्रण कर सकते हैं। मुख्य रूप से रंगों को अच्छी तरह से रखें जो एक साथ अच्छी तरह से चलते हैं।
  • मातृत्व कपड़े के लिए शॉप शीर्षक वाली छवि चरण 11
    4
    एक शैली के लिए चिपकाएं जिससे आपको गर्भवती नहीं होने पर आपको सहज महसूस होता है यदि आप देखते हैं कि आप काले के साथ सुरक्षित महसूस करते हैं, तो ब्लैक पर चिपकाएं। अपनी अलमारी में अधिक कपड़े शामिल करें, अगर सामान्य रूप से आप कपड़े के साथ और अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। गर्भावस्था चीजों को बदलने और अधिक साहसी होने का समय नहीं है।
  • विधि 4
    अपनी कोठरी में खोजें

    मार्टिन्टी क्लॉथ के लिए शॉप नाम वाली छवि स्टेप 12



    1
    कपड़ों के लिए अपनी अलमारी की जांच करें जो आमतौर पर ढीले पक्ष पर हैं अक्सर, आप कुछ महीनों के लिए कुछ ढीले कपड़ों पर डाल सकते हैं, इससे पहले कि आप मातृत्व कपड़े बदल सकते हैं।
  • मार्टिन्टी क्लॉथ्स के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 13
    2
    कमर या कॉर्ड पैंट पर उन लोचदार बैंड के लिए देखो। समायोज्य कमर पैंट थोड़ी देर के लिए बहुत उपयोगी होंगे इससे पहले कि वे अपने पेट के लिए उपयुक्त नहीं रहें। एक लंबे ब्लाउज के साथ उन तंग लेगिंग की एक जोड़ी
  • दुकान के लिए मातृत्व-कपड़े-चरणीय-14.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मार्टिन्टी क्लॉथ्स के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 14
    3
    कपड़े या शर्ट जो कि साम्राज्य कमर या "ए" रेखा है, देखो। इस प्रकार के कपड़ों से आपको कई महीनों तक अपने बढ़ते पेट को समायोजित करने के लिए पर्याप्त जगह मिल जाती है। अपने पेट के विस्तार के रूप में आप अपने अधिक लोचदार कपड़े का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • Video: ईस्ट इंडिया कंपनी फिर आएगी भारत

    दुकान के लिए मातृत्व-कपड़े-चरणीय-15.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    मार्टिन्टी क्लॉथ के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 15
    4
    अपने पसंदीदा जींस का इस्तेमाल जब तक आप कर सकते हैं, बटन बटन के माध्यम से एक रिबन या कॉर्ड डालें और बटन के चारों ओर टाई कर लें। पेट के लिए एक बैंड खरीदें, अपनी जीन्स को पकड़ने के लिए ताकि आप जिपर खोलें छोड़ सकें। यदि आप कंबल को कवर करने के लिए एक लंबे ब्लाउज पहनते हैं, तो कोई भी ध्यान नहीं देगा कि आप एक पहने हुए हैं।
  • मार्टिन्टी क्लॉथ्स के लिए शॉप नाम की छवि चरण 16
    5
    लंबी शर्ट या शर्ट के लिए अपने साथी की कोठरी में देखें आस्तीन ऊपर रोल और लेगिंग की एक जोड़ी के साथ उन्हें का उपयोग करें
  • मार्टिन्टी क्लॉथ के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 17
    6
    ऐसे कपड़ों की तलाश करें जिन्हें किसी तरह बदला जा सकता है। हो सकता है कि एक बहुत कम पोशाक लंबी ब्लाउज या खिंचाव के पैंट की एक जोड़ी में बदल सकती है शॉर्ट्स में बदल सकता है।
  • मार्टिन्टी क्लॉथ्स के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 18
    7

    Video: देखिये 1 दिन में उल्लू की आँखों से कैसे मिलत्ते है 1 लाख रूपए ( कमजोर दिल वाले न देंखे )

    पास के अन्य लोगों से पूछें अगर आप उनकी कोठरी साफ कर सकते हैं और वे कुछ कपड़े नहीं रख सकते हैं जो वे उपयोग नहीं करते हैं। आप वहां कुछ कपड़े पा सकते हैं जो आप उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 5
    सामान रखो

    मार्टिन्टी क्लॉथ के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 1 9
    1
    सामानों के साथ अपनी पोशाक में रंग का छू जोड़ें उज्ज्वल आभूषण सामान्य रूप से सरल सूट में थोड़ा सा शैली जोड़ सकते हैं।
    • अपनी गर्दन के चारों ओर एक रंगीन स्कार्फ रखो या अपने बालों पर कुछ सुंदरता जोड़ने के लिए
    • अपने कंधे के आसपास एक रंगीन स्वेटर या एक परिष्कृत स्वेटर बांधें
  • मार्टिन्टी क्लॉथ्स के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 20

    Video: Aries (मेष) जानिऐं क्या कहते है ? इस वर्ष के अन्तिम तीन माह के सितारे

    2
    अपने सूट के लिए आकर्षक इंजेक्ट करने के लिए जूते और हैंडबैग खरीदें आप संतुलन में मदद करने के लिए फ्लैट या मोटी एड़ी के जूते की तलाश करें। अपने जूते स्लाइड करने के लिए कुछ का पालन करें, क्योंकि अपने जूते पहनने पर झुकाव आपके आठवें और नौवें महीने के गर्भावस्था में एक चुनौती बन जाएगी। ध्यान रखें कि आपके पैर आमतौर पर गर्भावस्था के साथ थोड़ा सा फूल आते हैं, इसलिए आप अपने जूते आकार में एक आधा संख्या जोड़ सकते हैं।
  • विधि 6
    नीचे

    मार्टिन्टी क्लॉथ्स के लिए शॉप नाम वाली छवि चरण 21
    1
    याद रखें कि आपके स्तन भी विस्तार करेंगे एक आरामदायक ब्रा खरीदना आपके स्तनों को सूजना शुरू होने के बाद आपको लेने वाले पहले चरण में से एक होगा। चाहे आप अपने कपड़ों को कितनी अच्छी तरह समायोजित करें, यदि ब्रा बहुत तंग है, तो आप परेशान और असुविधाजनक होंगे। इसके अलावा, आप ब्रा के साथ बेहतर लगेगा जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है खरीदें ब्रैज़ जो समायोज्य स्नैप के दो या तीन पंक्तियां हैं, ताकि आप उन्हें विस्तार के लिए अनुकूलित कर सकें।
  • मार्टिन्टी क्लॉथ के लिए शॉप नाम से छवि चरण 22
    2
    ब्लमर्स जो आरामदायक हैं चुनें यह एक निजी पसंद है कुछ महिलाएं उन्हें पेट पर लोचदार बैंड के साथ पसंद करती हैं। दूसरों को अपने बिकनी या पेटी के साथ रहने के लिए पसंद करते हैं सुविधा आपको ऐसी शैली ढूंढने की चाबी है जो आपको आपूर्ति करती है
  • युक्तियाँ

    • अपने विशेष नए कपड़े का आनंद लें किसी चीज पर खर्च करने की कोशिश करें जो कि आप निवेश करने के लिए पर्याप्त उपयोग करेंगे। आप कम से कम एक सूट के लायक हैं जो आप को देखता है और अच्छा महसूस करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com