ekterya.com

जन्म देने के बाद पोशाक कैसे करें

एक बच्चा होने से एक महिला के जीवन में एक रोमांचक समय होता है हालांकि, जन्म देने वाले शरीर के लिए सही कपड़े ढूंढना एक चुनौती है। हर कोई जानता है कि एक महिला का शरीर गर्भावस्था के दौरान बहुत बड़े बदलावों के माध्यम से जाता है, लेकिन एक महिला को यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि बच्चे को गर्भवती होने के बाद शरीर में परिवर्तन होता है। जूतों के आकार में आश्चर्य करने के लिए पेट को उभरा जाने से, ये परिवर्तन वास्तव में एक नई माँ के लिए फैशन भावना को रोक सकते हैं। एक फैशन माँ बनें और अपने कपड़े गर्भावस्था के बाद जीवन में लाएं!

चरणों

विधि 1

गर्भावस्था के बाद आपके शरीर में परिवर्तनों की आशा करें
गर्भवती चरण 1 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
1
अपने आप को कुछ समय दें जन्म देने के बाद शरीर में परिवर्तन की एक श्रृंखला के माध्यम से जाता है। यह गर्भावस्था के लिए बच्चे को पैदा होने से पहले सामान्य आकार में लौटने के लिए सप्ताह लगते हैं। अपने शरीर को, विशेष रूप से अपने पेट, नए कपड़े खरीदने से पहले सामान्य में लौटने का समय दें
  • गर्भवती चरण 2 के बाद पोशाक शीर्षक वाली छवि
    2
    खरीदारी करने के लिए तैयार हो जाओ एक महिला के पैर गर्भावस्था के दौरान फूलते हैं, लेकिन क्या आपको पता था कि जन्म देने के बाद आपके पास बड़े पैर हो सकते हैं? जब आप जन्म देने के बाद नए कपड़े खरीदने के लिए तैयार करते हैं, तो मान लें कि आपके जूते का आकार बदल नहीं गया है। प्यारा जूते की एक जोड़ी खोजने के लिए अपने पैरों को मापें जो आपको अच्छी तरह फिट होते हैं
  • गर्भवती चरण 3 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
    3
    अपने स्तनों की उपेक्षा न करें आपके स्तन तेज हो जाएंगे और जन्म देने के बाद वे दर्द का कारण बनेंगे। स्तनपान कराने की अवधि के दौरान या बाद में वे रिसाव या गिरावट भी कर सकते हैं। यह ध्यान में रखें जब सबसे ऊपर या नया ब्रा खरीदने।
  • गर्भवती चरण 4 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
    4

    Video: КАТАЮСЬ в ШКОЛЕ на ГИРОСКУТАРЕ! В школе "ДЕНЬ НАОБОРОТ"!

    अपने नए शरीर को स्वीकार करें खुद को दर्पण में जांचें ... आपका सामान्य रूप बदल गया है! आपने 9 महीनों तक अपने शरीर में एक या अधिक जीवित प्राणियों को ले लिया है और यह कई बदलावों के माध्यम से चले गए हैं। यह संभव है कि ये बदलाव पूरी तरह से आपके शरीर की तरह दिखते हैं। हो सकता है कि आप एक नाशपाती आकार से एक सेब के आकार में गए। आपको अपने शरीर के नए आकार की खोज करने के लिए खुद को जांचना होगा।
  • विधि 2

    आपके पास पहले से क्या है इसका उपयोग करें

    Video: HealthPhone™ | पोषण 3 | स्तनपान और छह महीने बाद का भोजन - हिन्दी Hindi

    गर्भवती चरण 5 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
    1
    कुछ प्यारा प्रसूति के कपड़े पहनें जन्म देने के बाद शरीर में परिवर्तन की एक श्रृंखला के माध्यम से जाता है। यह गर्भावस्था के लिए बच्चे को पैदा होने से पहले सामान्य आकार में लौटने के लिए सप्ताह लगते हैं। उभड़ा हुआ पेट का मुकाबला करने के लिए आप कुछ प्यारा प्रसूति कपड़ों पर भरोसा कर सकते हैं ताकि आपको सुंदर दिखें। बैग्गी सबसे ऊपर है, विशेष रूप से साम्राज्य-कट कमर, आपके घटता को गति देगा, लेकिन आपके नापसंद धक्कों पर ध्यान आकर्षित नहीं करेंगे।
  • गर्भवती चरण 6 के बाद पोशाक शीर्षक वाली छवि
    2
    आप कार्डिगन पहनते हैं कार्डिगन किसी भी महिला के कपड़े में एक बुनियादी तत्व हैं अपने उदर में पेट को छिपाने में आपकी सहायता करने के लिए उन्हें अपनी पोस्ट गर्भावस्था के प्रदर्शनों में जोड़ें। ये सुरुचिपूर्ण स्वेटर गर्भावस्था के बाद पहले हफ्तों में आप स्तनों और लीक को छिपाने में भी मदद कर सकते हैं।
  • गर्भवती चरण 7 के बाद का शीर्षक चित्र
    3



    यह काला में सेक्सी लग रहा है एक छोटे काले कपड़े, कार्डिगन की तरह, एक औरत के कपड़े में आवश्यक है। गर्भावस्था के बाद औपचारिक पोशाक के लिए, कुछ पहनो जो छिपाने और साज़िश एकदम सही काली पोशाक आपकी पोस्ट गर्भावस्था के आकार को बढ़ा सकते हैं और साथ ही आपके कुछ चापलूसी वाले बदलावों को छुपा सकते हैं।
  • Video: आज जाने - उन 3 दिनों मे ठाकुरजी की सेवा कैसे करे? मासिक धर्म में औरते मंदिर क्यों नहीं जा सकती?

    गर्भवती चरण 8 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
    4
    कुछ मॉडलिंग कपड़ों का उपयोग करें मॉडलिंग कपड़ों को जन्म देने के बाद बहुत मदद मिल सकती है क्योंकि वे आपके आकार को बढ़ा सकते हैं। यह संभव है कि मॉडलिंग वस्त्र सही सहायक हैं ताकि आप उन जीन्स पहन सकें जो आपने गर्भावस्था से पहले पहना था।
  • विधि 3

    नए कपड़े और सामान खरीदें
    गर्भवती चरण 9 के बाद पोशाक शीर्षक वाली छवि
    1
    लपेटोराड कपड़े का प्रयोग करें (जिसे "रैप कपड़े" भी कहा जाता है) लिफाफा कपड़े एक महिला के शरीर पर अद्भुत काम कर सकते हैं। लपेटोराड कपड़े उन जन्तुओं के लिए महान हैं जो सिर्फ जन्म देते हैं, क्योंकि वे संकुल को कम कर सकते हैं और साथ ही वक्र में दबाव डाल सकते हैं। वे भी बहुत कार्यात्मक हैं क्योंकि वे स्तनपान आसान बनाते हैं।
  • गर्भवती चरण 10 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
    2
    अंगरखा की तरह स्वेटर पहनें ट्यूनिक प्रकार के स्वेटर आरामदायक और फैशन भी हैं इसकी विस्तृत नारियां स्त्री हैं और एक छोटी सी त्वचा दिखाने की अनुमति देते हैं। यह आपके पेट और कूल्हों से दूर ध्यान केंद्रित करता है, जो स्वेटर की लंबाई से छिपाया जा सकता है।
  • गर्भवती चरण 11 के बाद का शीर्षक चित्र
    3
    कुछ खंड पैंट (जिसे "खिंचाव पैंट" भी कहा जाता है) के साथ सहज महसूस करते हैं आप क्या चाहते हैं आरामदायक महसूस करना और फैशनेबल होना ऐसा करना मुश्किल हो सकता है यदि आपका शरीर अभी भी कुछ असुविधाजनक परिवर्तनों के माध्यम से चल रहा है। कभी-कभी, सही उत्तर संभवतः आराम से महसूस करना है और फैशन जारी रहेगा। योग पैंट की एक जोड़ी की तरह अपनी अलमारी के लिए कुछ खिंचाव पैंट जोड़ें।
  • गर्भवती चरण 12 के बाद पोशाक शीर्षक वाली छवि
    4
    कपड़े पहने हुए कपड़े पहनें, बिना फॉर्म के। चाहे आप कैसे सोचते हैं कि आप जन्म देने की सोचते हैं, तो आप प्रकृति ने आपको दिए महानतम उपहारों में से एक का उदाहरण दे रहे हैं। अपने शरीर पर गर्व महसूस! ऐसा करने का एक तरीका बेरहम कपड़े से छुटकारा पाने के लिए और इसके बजाय लिपटे कपड़े और कपड़े का उपयोग करना है।
  • गर्भवती चरण 13 के बाद का शीर्षक चित्र
    5
    सहायक उपकरण का उपयोग करें! अब आप एक व्यस्त मां हैं आपके पास सही कपड़े चुनने का समय नहीं है। हालांकि, आप अपने सुरुचिपूर्ण सामान के लिए कुछ खूबसूरत सामान जोड़ सकते हैं ताकि आपके देखो छेड़ सकें।
  • एक पूर्ण रंग स्वेटर के साथ एक रंगीन स्कार्फ का मिश्रण करें
  • अपनी कमर को परिभाषित करने और अपने पेट को छिपाने के लिए अपने ढीले कपड़े में एक विस्तृत बेल्ट का उपयोग करें
  • अपने पेट के बजाय अपने कान और हाथों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए उज्ज्वल बालियां और कंगन का उपयोग करें
  • युक्तियाँ

    • ऐसा होने की संभावना है कि आपके पास कपड़े हैं जो आपको गर्भवती होने से पहले पसंद आया या आपने कुछ खरीदा जिसे आप जानते हैं कि थोड़े समय में बहुत बड़ा होगा। कुछ आप कर सकते हैं दर्जी की दुकान पर जाएं और अपने कपड़े के आकार को आपके शरीर के आकार में समायोजित करने के लिए दर्जी से पूछें।
    • अब आप के लिए देखभाल करने के लिए एक बच्चा है। आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप जो कुछ भी उपयोग करते हैं, उसके लिए आप आरामदायक महसूस करते हैं ताकि आप अपने बच्चे की अच्छी देखभाल कर सकें।
    • दूसरों के संगठनों से खुद को प्रेरित करें गर्भवती होने का साधारण तथ्य यह नहीं है कि आप अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के रूप में तैयार नहीं कर सकते पढ़ने के लिए जैसे वोग, पीपुल एंड यूएस वीकली जैसे पत्रिकाएं जानें कि आपके पसंदीदा हस्तियों जो पहले से मां हैं, का उपयोग कर रहे हैं।
    और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com