ekterya.com

तेजी से गुर्दे की शुद्धता को समझने के लिए

रैपिड गुर्दे सफाई, गुर्दे detox के रूप में जाना आप पहली बार शरीर पर इसके प्रभाव को समझना चाहिए, गुर्दे समारोह में सुधार और तय करने के लिए गुर्दे की detoxification व्यक्तिगत रूप से फायदेमंद है renales.Con गणना से बचने के लिए प्रयोग किया जाता है । यह लेख आपको कितनी तेजी से गुर्दे की सफाई को समझने के लिए दिखाई देगा।

चरणों

एक किडनी क्लिनिंग फास्ट चरण 1 को समझें
1
इसमें गुर्दे और मूत्र प्रणाली के कार्य शामिल हैं। औसत व्यक्ति 2 किडनी के साथ पैदा होता है। ये मूत्रमार्ग और मूत्राशय के साथ मूत्र तंत्र के दो घटक हैं। गुर्दे शरीर में शरीर के तरल पदार्थ के संतुलन, रसायनों के संतुलन सहित कई कार्य करने की, सेवा, अपशिष्ट को दूर करने और जारी आवश्यक हार्मोन। गुर्दे इन संसाधित के रूप में अन्य अंगों के समुचित कार्य के लिए आवश्यक हैं, और उसके बाद इस तरह के रसायन, लवण और अतिरिक्त पानी के रूप में कचरे के निपटान के। निम्नलिखित बिंदुओं का विश्लेषण होगा कि तेजी से गुर्दे की सफाई के तत्व शरीर को कैसे प्रभावित करते हैं।
  • Video: Dragnet: Eric Kelby / Sullivan Kidnapping: The Wolf / James Vickers

    मूत्राशय का शीर्षक, किडनी क्लिनिंग फास्ट चरण 2 को समझें
    2
    तेजी से गुर्दे की शुद्धता से पहले अपने चिकित्सक से संपर्क करें
  • कुछ लोग अधिक गुर्दे की बीमारी से ग्रस्त हैं आपके परिवार में किसी को एक गुर्दे की बीमारी है, यह, अपने रक्तचाप की जांच अपने गुर्दे के समग्र स्वास्थ्य का निर्धारण करने के रक्त और मूत्र परीक्षण करने के लिए एक अच्छा विचार होगा।
  • रैपिड रेनल क्लीनिंग कुछ दवाओं के अवशोषण को रोक सकता है।
  • एक किडनी क्लिनिंग फास्ट चरण 3 को समझें

    Video: बांसवाड़ा : 32 घंटों बाद भी नहीं मिले एसडीएम, बेटा बोला - बिना लिए नहीं लौटेंगे

    3
    सफाई के पहले दिन के दौरान भोजन की मात्रा को कम करें
  • उपवास आम तौर पर भूख की भावना बढ़ जाती है आपके आहार में यह क्रमिक कमी से उस भावना को प्रबंधित करने में मदद मिल सकती है।
  • कुछ लोगों के लिए, उनके गुर्दे को साफ करने के लिए आवश्यक एकमात्र कदम केवल स्वस्थ खाने और दैनिक आहार में तरल पदार्थों की खपत में वृद्धि करने के लिए हो सकता है।
  • गुर्दे की बीमारी के साथ कई रोगियों को प्रोटीन, कोलेस्ट्रॉल और सोडियम में उच्च खाद्य पदार्थों के सेवन को सीमित करने के लिए कहा जाता है। गुर्दे इन पदार्थों के प्रसंस्करण के लिए ज़िम्मेदार हैं, और उनके आहार में यह बदलाव गुर्दे को सफाई के दौरान, दौरान और बाद में आराम करने की अनुमति दे सकता है।
  • मूत्राशय का शीर्षक, किडनी क्लिनिंग फास्ट चरण 4 को समझें



    4
    निर्धारित करें कि आपका आदर्श द्रव का सेवन होना चाहिए। पिछले 3 दिनों में सबसे तेजी से गुर्दा सफाई, और यह सिफारिश की जाती है कि आप लीटर में आपके वजन का आधा हिस्सा लें। उदाहरण के लिए, यदि आपका वजन 81.6 किलो (180 एलबी) है, तो आपको प्रतिदिन 2.66 एल (90 ऑउंस) पानी पीना चाहिए।
  • तरल पदार्थ क्योंकि आपके गुर्दे फिल्टर और साफ चारों ओर 189.27 एल (200 क्यूटी) प्रति दिन आपके रक्त तरल पदार्थ में तेजी से गुर्दे से शुद्ध के लिए आवश्यक हैं। लगभग 187,377 एल (198 क्विंटल) अवशोषित होते हैं और मूत्राशय में 1.8 9 एल (2 क्यूटी) मूत्राशय में बने रहते हैं।
  • बहुत जल्दी क्लीनिंग आसुत जल का उपयोग करने की सलाह देते हैं क्योंकि इसमें नल के पानी में पाए जाने वाले खनिजों शामिल नहीं हैं। आसुत जल आपके गुर्दे को आराम करने की भी अनुमति देता है, क्योंकि यह खनिजों की संख्या को सीमित करता है जिन्हें प्रसंस्कृत होना चाहिए।
  • एक किडनी क्लिनिंग फास्ट चरण 5 को समझें
    5
    3 दिनों के लिए एक तरल आहार ग्रहण करें जिसमें पानी, रस, हर्बल सुई लेनी और वनस्पति शोरबा शामिल है। शराब, कैफीन और डेयरी की खपत से बचें।
  • तरल पदार्थ शरीर है, जो गुर्दे की पथरी, जो जमा है कि फार्म जब एक व्यक्ति को इस तरह के मूत्र में कैल्शियम के रूप में किसी भी पदार्थ के एक उच्च राशि, साथ निर्जलित है सघन कर रहे हैं को रोकने के लिए आवश्यक है rehydrate मदद करते हैं।
  • अजवाइन बीज या नालियां बनाने से आधानों को प्राकृतिक मूत्रवर्धक के रूप में कार्य करता है। अजमोद और बेअरबेरी का उपयोग आम तौर पर सुई लेनी में किया जाता है क्योंकि वे पाचन और मूत्र प्रणाली की सहायता करते हैं।
  • शराब, कैफीन और दूध शरीर में मूत्रवर्धक के रूप में काम करते हैं। यह आपको हमेशा की तुलना में अधिक बार पेशाब करने का कारण बनता है, और इस तरह अनावश्यक रूप से तरल पदार्थ खत्म कर देता है, जिससे आवश्यक द्रव अवशोषित होने से पहले निर्जलीकरण होता है।
  • सब्जी शोरबा या गाजर, अजवाइन और एक घंटे के लिए बीट सहित सब्जी छिलके, उबलते, तो तनाव और पीने अमीर पोषक तत्व शोरबा तैयार किया जाता है। पोटेशियम और इलेक्ट्रोलाइट्स के नुकसान से निपटने के लिए शोरबा को दो से तीन बार लेना चाहिए।
  • एक किडनी क्लिनिंग फास्ट चरण 6 को समझें
    6
    इसे मजबूत करने के लिए सफाई के अंत में तरबूज खाएं।
  • तरबूज एक प्राकृतिक मूत्रवर्धक है, लेकिन शराब और कैफीन के विपरीत, इस गुर्दे को नुकसान का कारण नहीं है। तरबूज, जिगर को साफ करने में मदद करता है क्योंकि यह अमोनिया, पचाने प्रोटीन की वजह से बर्बादी की प्रक्रिया में मदद करता है, और यूरिया को भेज देता है। यह भी, गुर्दे पर तनाव dampens अतिरिक्त शरीर के तरल पदार्थ को समाप्त करते हुए।
  • तरबूज के लाभों का लाभ उठाने के विभिन्न तरीके हैं यह पूरी तरह से खाया जा सकता है, छोटे टुकड़ों (बीज के साथ) में कटौती - या रस में बीज का उपयोग सुगंध तैयार करने के लिए किया जा सकता है, और मांस सूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • मूत्राशय का शीर्षक, किडनी क्लिनिंग फास्ट चरण 7 को समझें
    7
    थोड़ा सा करके, कच्ची सब्जियां खाने से साफ करो
  • चक्कर आना, मतली या भूख से बचने के लिए आहार में कोई भी बदलाव धीरे-धीरे अपनाया जाना चाहिए कुछ दिनों के लिए सब्जियां खाने के बाद, छोटी मात्रा में प्रोटीन शामिल करें, और फिर एक सामान्य स्वस्थ आहार पर लौटें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com