ekterya.com

एक बारबेक्यू में स्वस्थ खाने के लिए

यदि आप बारबेक्यू प्यार करते हैं लेकिन आप अपना वजन या अपने पोषण का सेवन कर रहे हैं, तो बारबेक्यू स्वस्थ में खाने का एक तरीका ढूंढें

चरणों

एक बारबेक्यू चरण 1 पर स्वस्थ खाओ नाम वाली छवि
1
रोटी निकालें आप अपने बर्गर और गर्म कुत्तों की रोटी को निकालकर एक चौथाई कैलोरी काट कर सकते हैं और आपके पास अन्य खाद्य पदार्थों के लिए अधिक स्थान होगा। । आप सॉसेज को टुकड़ों में काट सकते हैं और उन्हें सरसों या केचप में डुबाना (जो भी आप पसंद करते हैं) जैसे कि वे चिकन सोने की डली या सोने की डली थे। हैमबर्गर के मामले में आप नीचे से केवल रोटी खाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • Video: LUXURIOUS All You Can Eat BUFFET in Mumbai India!

    एक बारबेक्यू चरण 2 पर स्वस्थ खाओ नाम वाली छवि

    Video: 24 HOURS IN KAYLA'S BEDROOM! | We Are The Davises

    2
    फल का लाभ उठाएं फल के बिना कोई बारबेक्यू नहीं है! आप पूरी तरह से महसूस करेंगे और आप उन नमकीन फ्राचों को नहीं भूलेगा, यदि आप अपनी प्लेट के आधे भाग को तरबूज, अनानस, अंगूर, स्ट्रॉबेरी जैसे विभिन्न फलों के साथ ढेर कर देते हैं।
  • छवि बेक्ड शीर्षक! रखना` width=



    3
    फ्रांसीसी फ्राइज़ के बजाय, आप बेक्ड या अनसाल्टेड लोगों को पसंद करते हैं ऐसिड क्रीम स्वाद के बजाय प्राकृतिक आलू के लिए भी तय करें प्याज या बारबेक्यू
  • Video: Шашлык в банке в духовке ВКУСНЕЕ ЧЕМ НА МАНГАЛЕ

    इट हेल्थी एट ए बार्बेक्यू चरण 4
    4
    आलू का सलाद के बजाय एक नियमित सलाद चुनें यद्यपि आप आलू का सलाद बहुत प्यार करते हैं, खीरे और हल्के ड्रेसिंग के साथ एक नियमित और स्वस्थ सलाद खाने से, आप कैलोरी को समाप्त कर देंगे और आप बहुत बेहतर महसूस करेंगे।
  • एक बारबेक्यू में स्वस्थ खाओ शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    शीतल पेय को पानी से बदलें यह सबसे आसान चीजें है जो आप कर सकते हैं में से एक है, लेकिन यह भी सबसे मुश्किल है। बहुत सारे लोगों की तरह शीतल पेय, जो उन्हें पानी के लिए आदान-प्रदान करने से नफरत करता है - हालांकि, सोडा (हाँ, यहां तक ​​कि आहार सोडा) पीने से आपके संपूर्ण स्वस्थ भोजन को ग्रिल पर तबाह हो सकता है यदि आपको लगता है कि पानी बहुत उबाऊ है, तो इसे थोड़ा स्वाद देने के लिए चूने या नींबू का टुकड़ा जोड़ें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com