ekterya.com

कैसे एक goth preteen हो

"गॉथिक" होने के कारण हाल के दशकों में काफी बदलाव आया है और फिर भी बहुत से लोग ऐसा करने के लिए उत्सुक हैं। अक्सर, प्रीदॉल्टर इस रहस्यमय उप संस्कृति को आकर्षित होते हैं और इसे तलाशने की इच्छा रखते हैं। यदि आप पहचाना महसूस करते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं

चरणों

Video: मंत्र सिद्धि कैसे करे, किसी भी मंत्र को सिद्ध करने का सरल उपाय

एक प्रीथ गॉथ गर्ल चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
निर्धारित करें कि यह आपके लिए "गोथिक" जैसा है। क्या आप एक परंपरागत गोथ की तरह तैयार हैं? क्या आप उस संगीत को पसंद करते हैं? क्या आप अपने आप को एक साइबर्गोथिक लड़की के रूप में देखना चाहते हैं? क्या आप पंद्रहवीं शताब्दी की तरह जीवन शैली चाहते हैं या पिशाच की तरह? "गॉथिक" होने की परिभाषा में इतना बदलाव आया है कि आपको यह तय करना होगा कि आप क्या चाहते हैं और उपशिक्षक से क्या चाहते हैं।
  • इट एक प्रीथ गॉथ गर्ल चरण 2 नामक छवि
    2
    गॉथिक और औद्योगिक संगीत सुनें ईसाई मृत्यु, आनन्द विभाग, चिकित्सा, आदि जैसे बैंड को सुनो। एक या दो गोथिक संगीत कार्यक्रमों पर जाएं - इनमें से कई सभी उम्र के लिए हैं याद रखें कि हालांकि ये बैंड गॉथिक हैं, यह जरूरी नहीं है कि आप उन्हें गॉथिक होना पसंद करें। सुनो, आप क्या पसंद करते हैं, न कि दूसरों को सुनने के लिए आपको कहें। फिर भी, एक या दो गीत सुनना एक अच्छा विचार है।
  • एक प्रीथ गॉथ गर्ल चरण 3 के शीर्षक वाली छवि

    Video: 3 Deewarein {HD} Juhi Chawla - Naseeruddin Shah - Jackie Shroff - Hindi Movie (With Eng Subtitles)

    3

    Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    आपके द्वारा चुने गए संगीत समूहों और सामान्य में गॉथिक उपसंस्कृति के बारे में पढ़ें Informarte आप के लिए एक अच्छा विचार है कि आप के लिए देख रहे हैं कि यह है कि यह मिल आसान है प्राप्त करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, विषय के बारे में जानने से आप एक मालिक की तरह नहीं दिखेंगे।
  • इट एक प्रीथ गॉथ गर्ल चरण 4 नामक छवि



    4
    अपने कपड़े बनाओ कई गॉथिक लड़कियां अपने कपड़े बनाती हैं या दुकानों में खरीदते हैं। कल्पना कीजिए कि आप अपने आप को देखना और करना चाहते हैं! इससे आपके कपड़े आपके बेहतर प्रतिनिधित्व करेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके कपड़े अलग न हों, सिलाई कक्षाएं दो लो!
  • Video: छत्तीसगढ़ी गीत-नैना लडाबो-बंटी लहरे,रविना स्रुजाल-NEW HIT CG SONG HD VEDIO 2017AVM STUDIO 9301523929

    एक प्रीइनेट गॉथ गर्ल चरण 5 नाम वाली छवि
    5
    बनाएँ और अपने संगठनों पहन लो! कुछ विकल्प संगठनों मिठाई गॉथिक (देखो के साथ खुद को परिचित करने के लिए अच्छा विकल्प है), जो शैली जूते में मैरी जेन इस्तेमाल किया, घुटने मोजे, को प्राथमिकता Bobos या के साथ एक tulle स्कर्ट और एक अच्छा ब्लाउज में काला ब्लाउज tucked रहे हैं लेकिन एक डिस्को नज़र (पहले पूछना अपने माता पिता को आप ऐसा पोशाक के लिए अनुमति देते हैं): छेद, मिनी स्कर्ट और टैंक टॉप के साथ जूते, फिशनेट जैसे मोज़े।
  • इट प्रेटिन गॉथ गर्ल चरण 6
    6
    काले मेकअप खरीदें और पहनें यह आपको गॉथिक रूप को पूरा करने में मदद करेगा, लेकिन यह आवश्यक नहीं है। यह सुनिश्चित करने के लिए याद रखें कि श्रृंगार आपके कपड़े के अनुरूप है, आप उस समय क्या कर रहे हैं, इसके लिए उपयुक्त है और आपके माता-पिता ने स्वीकृति दी है। स्कूल ड्रेस कोड पढ़ना एक अच्छा विचार है
  • युक्तियाँ

    • शुरुआत में अतिरंजित न करें गॉथिक बनें, छोटे से छोटे से ताकि आपके माता-पिता सहिष्णु हो।
    • सो जाओ करने से पहले अपना मेकअप बंद करो
    • अपने ग्रेड को कम मत करो यदि आपका ग्रेड एक ही समय में गिरावट शुरू हो जाता है, तो आप अपने माता-पिता से यह निष्कर्ष निकाल लेंगे कि गोबर होने का कारण यही है।
    • याद रखें कि काले रंग में ड्रेसिंग आपको गॉथिक नहीं बनाती है! ग्रीन और गहरे गुलाबी, वायलेट, नीले और बेज का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें अलग गॉथिक शैलियों हैं इसलिए सभी रंग स्वीकार किए जाते हैं।
    • कुछ बदलें क्योंकि आपके माता-पिता आश्चर्यचकित हो सकते हैं और आप के रूप में पोशाक के लिए मना कर सकते हैं या अपने पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं।

    चेतावनी

    • कुछ लोग आपको अपने स्वादों की वजह से परेशान करेंगे, लेकिन अपने आत्मसम्मान को कम करने दें न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com