ekterya.com

स्पेन में कार खरीदने के लिए

एक कार खरीदना एक महत्वपूर्ण निर्णय है कि आपको सामान्य रूप से आपके जीवन में कई बार ऐसा करने का अवसर नहीं मिलेगा। यही कारण है कि आप चुनते विकल्पों में से किसी भी विकल्प में आर्थिक और सुरक्षित होने के लिए आवश्यक सावधानी बरतने के लिए आवश्यक है। अगर कार नई होती है तो सब कुछ सरल होता है, लेकिन इससे भी ज्यादा महंगा होता है, जबकि कार का इस्तेमाल किया जाता है, जबकि खरीद के दौरान कार की सावधानी बरतने की गारंटी दी जानी चाहिए।

चरणों

विधि 1
एक नई कार कैसे खरीदें

खरीदें छवि कार खरीदें शीर्षक 17
1
अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित प्रस्ताव का अध्ययन करें जब आप एक नई कार की तलाश करते हैं तो आपको सभी प्रकार के वाहनों, डिजाइनों, मॉडल और कीमतों में से चुनने के लिए कई संभावनाएं होंगी। यही कारण है कि यह मौलिक है क्योंकि आपके पास बहुत से चुनना है, एक वाहन का चयन करें, या अपनी आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित वाहन का एक प्रकार चुनें। अगर आप अकेले रहते हैं, या एक दो-सीटर स्पोर्ट्स कार खरीदते हैं तो आप इसे अपने साथी, अपने बच्चों और सूटकेस के साथ में यात्रा करना चाहते हैं, तो यह एक मिनीवेन खरीदने का मतलब नहीं होगा।
  • रिफाइनेंस ए कार चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    पहले चयन करें अपनी ज़रूरतों को स्थापित करने के बाद और इसे बाजार में जो कुछ निश्चित रूप से पहले से ही कई वाहनों को ध्यान में रखते हैं, इसके अनुरूप रख दिया गया है। यह पहला चयन मौलिक है क्योंकि वे वाहन होंगे जिन पर आपको मूल्य, डिस्काउंट और अन्य चुनने पर ध्यान देना चाहिए। यह चयन पांच वाहनों से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • रिफाइनेंस ए कार चरण 10 नाम की छवि
    3
    नेटवर्क के माध्यम से जांच करें पहली बार एक संदर्भ की कीमतों आप नेटवर्क के माध्यम से यात्रा कर सकते हैं के रूप में, विभिन्न निर्माताओं, से पृष्ठों को आप उन वाहनों की ठोस मॉडल, अपने उपकरणों के साथ एक पहली बार संपर्क किया है और यहां तक ​​कि कर देगा जहां जिसके साथ पता करने के लिए कितना कुछ मान्यताओं नमूना यह वांछित उपकरण के साथ मॉडल की लागत आएगी मूल्य सूचक भी इस बिंदु पर उपयोगी हो सकते हैं।
  • छवि खरीदें शीर्षक से खरीदें कार चरण 7
    4
    डीलर को कूदो। हाथों में कागजात के साथ, यह कार को देखने के लिए डीलरशिप का दौरा करने का समय है और कार की व्यक्तिगत बजट को विस्तारित करने के लिए चर्चा करता है जिसकी आप रुचि रखते हैं यह संभव है कि मूल्य आपके द्वारा नेटवर्क में प्राप्त की तुलना में भिन्न होता है लेकिन यह हमेशा एक संदर्भ के रूप में सेवा प्रदान करता है
  • छवि का शीर्षक वार्ता, चरण 6
    5
    छूट और बातचीत को मत भूलना अधिकतम कीमत के लिए है कि विभिन्न मौजूदा छूट के आवश्यकताओं के अनुरूप है या आप लागू करने के हकदार हैं: PIVE योजना से, रियायत पाने वाले अपने आप में, उत्सर्जन के लिए या इस तरह के बड़े परिवार या विकलांगता के रूप में विशेष परिस्थितियों से। सरकार द्वारा कुछ छूट की पेशकश की जाती है, जबकि अन्य डीलर से डीलर में बदलते हैं। यही कारण है कि यदि आप पाते हैं कि मूल्य उतना ही अच्छी नहीं है जितना कि यह होना चाहिए।
  • अपनी प्रयुक्त कार चरण 10 बेचें शीर्षक वाला छवि
    6
    अपने इस्तेमाल की गई गाड़ी को मत भूलना। यदि आपके पास एक प्रयोग की गई कार है तो बेहतर मूल्य प्राप्त करने के लिए यह आपके पक्ष में एक बिंदु है। खासकर यदि यह कुछ साल, उच्च अंत या अच्छी हालत में एक वाहन है, क्योंकि अगर आप इसे डीलर पर छोड़ देते हैं, तो आप अतिरिक्त छूट प्राप्त कर सकते हैं।
  • कार कार ऋण चरण 2 से बाहर निकलें छवि
    7
    खरीद बंद करें एक बार आपके पास सब कुछ स्पष्ट है (संदेह के साथ कभी नहीं रहें) यह ऋण बंद करने और संकेत छोड़ने का समय है। डीलरशिप वाहन के लिए उपलब्ध वाहन बनाने और वाहन के लिए खरीदारी और ट्रैफिक दोनों के आवश्यक दस्तावेज के प्रबंधन के लिए आपके नाम पर प्रदर्शित होने के प्रभारी होगा। यह समय भी वित्तपोषण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए है, अगर आपने अंततः कार का हिस्सा देने के लिए ऋण का अनुरोध किया है।



  • कार कार ऋण चरण 3 से बाहर निकलें छवि
    8
    अंतिम जांच निष्कर्ष निकालने के लिए, जब आप डीलर के वाहन को निकालते हैं, तो उसे और इसकी स्थिति की जांच, संभव खरोंच या दोष की तलाश में नहीं, या आपके द्वारा रखे गए सभी सामान को शामिल करने के लिए मत भूलना। आपको यह देखना है कि वाहन के साथ और वित्तपोषण और बाकी सभी आवश्यक प्रक्रियाओं के साथ, सब कुछ क्रम में है, यह देखने के लिए दस्तावेज़ीकरण भी देखना चाहिए। किसी भी मामले में, अगर समस्याएं होती हैं, तो आपको हमेशा डीलर से शिकायत करने का अधिकार होता है। वाहन में मौजूद किसी भी विफलता के लिए आपके पास दो साल की वारंटी भी है।
  • विधि 2
    किसी प्रयुक्त कार को कैसे खरीदें

    एक प्रयुक्त कार चरण 2 पर एक अच्छा सौदा प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    1
    बाजार का सर्वेक्षण करें और अपनी कार का चयन करें जब इस्तेमाल की गई गाड़ी खरीदते हैं तो यह प्रस्ताव एक नए वाहन से अलग होता है, जिससे उपलब्ध विकल्पों की खोज को प्रतिबंधित किया जा रहा है। एक ओर हमारे पास पेशेवर चैनल है, जो डीलरों और वाहनों की खरीद बिक्री के घरों द्वारा बनाई गई है, जो आम तौर पर अधिक सुरक्षा प्रदान करते हैं लेकिन उच्च कीमत पर। दूसरी ओर हमारे पास व्यक्ति हैं, जो आमतौर पर बेहतर कीमत देते हैं लेकिन कम सुरक्षा के साथ दोनों मामलों में यह सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है जब खरीद और अस्वीकार करें जो सौदेबाजी की तरह दिखते हैं
  • कार की कीमत चरण 2 की बातचीत का शीर्षक
    2

    Video: साइना नेहवाल ने स्पेन की कैरोलिना मरीन को सीधे सेटों में मात दी

    वाहन के कानूनी इतिहास की जांच करें एक बार वाहन चुनने के बाद, यह आपके इतिहास की जांच करने का समय है आपको केवल अपने पंजीकरण की आवश्यकता है और डेटा को जानने के लिए यातायात में जाने की आवश्यकता है जैसे कि यह आईटीवी में अद्यतित है या कर के भुगतान में है या यदि आपके पास अदत्त जुर्माना है यह कदम अनिवार्य है और अनुपालन करने में विफल होने के कारण वाहन को स्थानांतरित करने में असमर्थ होना पड़ सकता है या कार्गो को स्थानांतरित किया जा सकता है। यदि आपके पास डिजिटल प्रमाणपत्र है तो आप नेटवर्क के माध्यम से प्रक्रिया कर सकते हैं।
  • एक बुरा क्रेडिट के साथ एक ऋण प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    3

    Video: Алиса купила ДРАКОНА в ПАРКЕ РАЗВЛЕЧЕНИЙ для детей PORT AVENTURA Spain

    व्यक्ति में वाहन की जांच करें आपने पहले से ही एक कार चुना है और जांच की कि यह साफ है यह व्यक्ति में वाहन को देखने का समय है जब ऐसा करने की बात आती है, तो सभी विवरणों पर ध्यान देना जरूरी है, जो गारंटी देता है कि आपकी स्थिति पर्याप्त है और आपका लाभ और आपकी आयु वास्तविकता के लिए समायोजित की गई है टायर की स्थिति, शीट मेटल को नुकसान या इंटीरियर के विवरण जैसे कि वे आम तौर पर वाहन की उम्र का निशान देखें। संदेह के मामले में, वाहन का परीक्षण करने के लिए पूछिए या एक मैकेनिक को देखें जो आपको भरोसा है। और यदि आप संदेह के साथ जारी सभी चीजों के बावजूद खरीद को रद्द करना बेहतर है।
  • नकद के साथ एक प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक वाला छवि 8
    4
    खरीद बिक्री अनुबंध यदि अंत में कार परीक्षा पास करती है तो यह खरीद का समय है। इसके लिए, एक बिक्री अनुबंध करना आवश्यक है जहां वाहन और खरीदार डेटा दोनों परिलक्षित होते हैं। यह वाहन के डेटा को प्रतिबिंबित करना चाहिए और नि: शुल्क शुल्कों में होना चाहिए। प्रक्रिया की सुरक्षा के लिए एक अनुबंध बनाना जरूरी है और अनुबंध के स्वामित्व को ठीक से बदलने में सक्षम होना चाहिए।
  • Video: रफ़्तार के खेल में भयानक हादसा | Duniya Tak

    निजी पार्टी के चरण 24 से प्रयुक्त कार खरीदें शीर्षक वाली छवि
    5
    स्वामित्व में बदलाव खरीद बंद करने और अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद वाहन को आपके नाम में स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक है ताकि यह ट्रैफ़िक से पहले कानूनी रूप से आपका हो। यदि किसी कंपनी के माध्यम से खरीदारी की जाती है तो ऐसा आमतौर पर ऐसा करने के लिए जिम्मेदार होता है। यदि आप इसे निजी व्यक्ति के साथ करते हैं, तो बिक्री अनुबंध प्रस्तुत करना आवश्यक है, विक्रेता की पहचान की प्रतिलिपि, आवेदन और वाहन के ही दस्तावेज, सामान्य ट्रैफिक के निदेशालय के वाहन रजिस्ट्री में। यदि आप कर सकते हैं, तो देरी से बचने के लिए, यह हमेशा स्वयं को करने के लिए अधिक सलाहकार है
  • यह शीर्षक खरीदने से पहले प्रयुक्त कार की जांच करें
    6
    यदि आपके पास समस्याएं हैं तो गारंटी नहीं भूलें आखिरकार चलने का समय आ गया है समस्याओं या छिपा दोषों (दोष है कि खरीद के समय में नहीं दिखाया गया) विक्रेता व्यक्तियों के मामले में, खरीद के पहले छह महीनों के भीतर प्रभार लेने के लिए एक दायित्व है के मामले में यह न भूलें कि, और कंपनियों के मामले में एक साल का आवश्यकता अच्छी तरह से इस विफलता नुक्सान की चर्चा के लिए मरम्मत या मुआवजा दिखाई दिया है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com