ekterya.com

कैसे अमेज़ॅन सहबद्ध कार्यक्रम के साथ पैसा बनाने के लिए

सहबद्ध बाजार अतिरिक्त आय अर्जित करने का एक उपयोगी तरीका है यदि आपके पास कोई ब्लॉग या वेबसाइट है अमेज़ॅन के सहबद्ध कार्यक्रम, जिसे "अमेज़ॅन सहयोगी" कहा जाता है, आपको अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर एक विशेष लिंक का उपयोग करके खरीदे जाने पर 4% या अधिक कमाई करने देता है। अमेज़ॅन सहबद्ध कार्यक्रम के साथ पैसे बनाने के तरीके जानने के लिए पढ़ें।

चरणों

भाग 1

एक ब्लॉग या वेब पेज बनाएँ
अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम चरण 1 के साथ मनी बनाएं शीर्षक वाला छवि
1
नेटवर्क पर काम शुरू करें अमेज़ॅन का सबसे अच्छा सहयोगी ब्लॉगर्स या वेब पेज हैं जो अपने पेज पर गुणवत्ता की सामग्री के अतिरिक्त अमेज़ॅन के साथ लिंक जोड़ते हैं। नेटवर्क में निम्न पृष्ठों में से एक को प्रारंभ करने पर विचार करें:
  • ब्लॉगर, वर्डप्रेस या समान पृष्ठ के साथ एक मुफ्त ब्लॉग बनाएं। ये ब्लॉग शुरु से ही मुफ़्त हैं, इसलिए केवल लागत को डिजाइन करने और सामग्री जोड़ने का समय व्यतीत किया गया है। वह चीज चुनें जो आप के बारे में भावुक हो ताकि आप दिलचस्प सामग्री जोड़ सकें और अनुयायियों को प्राप्त कर सकें।
  • एक वेब पेज बनाएं पेशेवरों या कंपनियों के पृष्ठ भी अमेज़ॅन सहबद्ध कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, उन लोगों के साथ सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है जो अमेज़ॅन को ग्राहकों को ले जाने के बाद समाप्त होने के बाद से इसी तरह के उत्पादों को अपनी वेबसाइट पर नहीं बेचते। यदि आपके पास एक वेबसाइट है जहां आप विभिन्न उत्पादों, एक क्लब, सेवा या कुछ गैर-लाभ का विज्ञापन करते हैं, तो संभव है कि आप अपनी वेबसाइट पर गुणवत्ता वाले उत्पादों की सिफारिश कर सकें और इसके साथ पैसा कमा सकें।
  • ब्लॉग या पृष्ठ के लिए सामाजिक नेटवर्क खाते सेट करें यह खोज इंजन रैंकिंग में सुधार, पाठकों के साथ संपर्क में रहने और आपके द्वारा साझा की जाने वाली लिंक की गुणवत्ता बढ़ाने का एक बढ़िया तरीका है। जब आप एक सिफारिश करना चाहते हैं तो फेसबुक, ट्विटर या लिंक्डइन पर अमेज़ॅन लिंक पोस्ट करना संभव है।
  • अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम चरण 2 के साथ मनी मनीज़ का शीर्षक
    2
    पोस्ट गुणवत्ता की सामग्री अक्सर आप अपनी सामग्री के मूल्य के आधार पर पाठकों को प्राप्त करेंगे, इसलिए आप ब्लॉग या वेबसाइट पर सप्ताह में कम से कम एक बार पोस्ट करते हैं।
  • अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम चरण 3 के साथ मनी बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    3
    निष्ठा प्राप्त करें जो लोग मानते हैं कि उन्हें कुछ करने के लिए मजबूर किया जा रहा है वे वापस नहीं लौटें। इसमें सीधे लोगों को सीधे कब्जा करने की कोशिश करने और उन्हें जानना है कि आप अपने खर्च पर पैसा बनाना चाहते हैं, इसके बजाय सहबद्ध लिंक, सर्वोत्तम उत्पाद और पसंदीदा विक्रेताओं की सूची, सिफारिशें शामिल हैं।
  • जितना अधिक आप साझा करने के लिए मज़ेदार लिंक करते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि आप बिक्री प्राप्त करें। उदाहरण के लिए, आप वर्ष के सर्वश्रेष्ठ और अभिनव उत्पादों या वर्ष की सबसे अच्छी गैर-कल्पित पुस्तकों के बारे में पोस्ट कर सकते हैं। इसमें अमेज़ॅन उत्पादों के लिंक भी शामिल हैं और लोग उन्हें एक संदर्भ और उन्हें खरीदने के तरीके के रूप में उपयोग करेंगे।
  • भाग 2

    अमेज़ॅन सहबद्ध कार्यक्रम में पंजीकरण करें

    Video: 3 Easy Ways To Make Passive Income Online ($1000+ per month)

    अमेज़ॅन संबद्ध प्रोग्राम चरण 4 के साथ मनी मनीज़ शीर्षक
    1
    सहबद्ध- कार्यक्रम .amazon.com पर जाएं खाता बनाने से पहले सावधानी से जानकारी पढ़ें आपको यह समझना चाहिए कि प्रोग्राम में कौन से उत्पाद उपलब्ध हैं, एक खाता बनाने से पहले सामग्री कैसे तैयार करें और भुगतान कैसे प्राप्त करें।
    • अमेज़ॅन के सहबद्ध कार्यक्रम आयोग या विज्ञापन शुल्क प्रदान करता है जो कि उत्पाद के प्रकार के आधार पर भिन्न होता है जब आप हर महीने छह से अधिक संदर्भ प्राप्त करते हैं तो आपके कमीशन भी बढ़ सकते हैं
  • अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम चरण 5 के साथ मनी बनाएं शीर्षक वाला छवि
    2
    जब आप शुरू करने के लिए तैयार हों तो "निशुल्क मुफ्त में जुड़ें" बटन पर क्लिक करें
  • Video: Brian McGinty Karatbars Review 2018 Plus Karatbank Free ICO Tokens Information Brian McGinty

    अमेज़ॅन संबद्ध प्रोग्राम चरण 6 के साथ मनी मनीज़ चित्र
    3
    अपने अमेज़ॅन उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग करके प्रवेश करें सूची से आधिकारिक भुगतान पता चुनें या एक को दर्ज करें।



  • अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम चरण 7 के साथ मनी मनीज़ शीर्षक
    4
    नेटवर्क में आपके वेब पेज, ट्रैफ़िक प्राप्त और मुद्रीकरण के बारे में जानकारी भरें। आप उन सभी पृष्ठों को दर्ज करने के लिए कहा जाएगा जिन पर आप अमेज़ॅन लिंक पोस्ट करेंगे। जारी रखने से पहले अपनी पहचान सत्यापित करें
  • अमेज़ॅन सहबद्ध कार्यक्रम के साथ पैसे कमाएं शीर्षक 8 छवि 8
    5
    अमेज़ॅन के सहयोगी केंद्र के उत्पादों पर नजर डालें
  • अमेज़ॅन संबद्ध कार्यक्रम के साथ मनी म्यूज़िड का शीर्षक चरण 9
    6
    ब्लॉग की सामग्री में शामिल करने के लिए कुछ उत्पादों का चयन करें प्रत्येक श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ बिक्री वाले उत्पादों को खोजने के लिए "सर्वश्रेष्ठ विक्रेता" फ़िल्टर का उपयोग करना एक अच्छा विचार है।
  • अमेज़ॅन संबद्ध प्रोग्राम चरण 10 के साथ मनी बनाएं शीर्षक वाला छवि
    7
    अपने वेब पेज पर लिंक पोस्ट करें। किसी छवि के बीच चयन करना संभव है, पाठ के साथ एक चित्र या केवल उस पाठ के आधार पर पाठ जिसे आप चाहते हैं
  • अमेज़ॅन सहबद्ध कार्यक्रम के साथ मनी म्यूज़िक का शीर्षक चित्र 11
    8
    जिन उत्पादों को आप साझा करना चाहते हैं उनके लिंक प्राप्त करने के लिए स्क्रीन के शीर्ष पर अमेज़ॅन संबद्ध प्रोग्राम बार का उपयोग करें
  • भाग 3

    अमेज़ॅन के सहबद्ध कार्यक्रम के लाभों को बढ़ाएं
    अमेज़ॅन संबद्ध प्रोग्राम चरण 12 के साथ पैसे कमाएं
    1
    नियमित रूप से लिंक लटकाने के लाभों को अनुकूलित करें इसका मतलब यह है कि पाठक को सूचित करते हुए कि आप अपने ब्लॉग पर कुछ जानने के लिए पेशकश कर रहे हैं, आपको ब्लॉग सामग्री में उत्पाद सिफारिशों को शामिल करने के लिए क्रिएटिव तरीके दिखना चाहिए।
    • एक बार संभावित खरीदार अमेज़ॅन के संबद्ध प्रोग्राम लिंक पर क्लिक करता है, तो वे 24 घंटों के लिए सक्रिय होंगे। इसका मतलब है कि उस समय के बाद, वह विशिष्ट उपयोगकर्ता उनका उपयोग करने में सक्षम नहीं होगा। नए लिंकों को फेंकने से पैसे कमाने के नए तरीके मिलते हैं।
  • अमेज़ॅन संबद्ध प्रोग्राम चरण 13 के साथ पैसे कमाएं

    Video: Make Money Online - Easiest way in 2018
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com