ekterya.com

आखिरी मिनट में गणित परीक्षा कैसे पारित की जाए

ऐसा कुछ है जो आप को करना चाहिए था स्थगित करने के लिए मानव है अध्ययन

और यह काफी सामान्य है कि छात्रों को कुछ चीजों को स्थगित करने के लिए काफी समय लगता है जब एक अच्छा समय बचा रहता है। हालांकि, कभी-कभी, असाधारण मामलों में, आप हास्यास्पद रूप से पिछड़े हुए हैं और पता नहीं है, इसलिए केवल एक परीक्षा के घंटे.

चाहे वह किसी के कारण हो रोग, क्या शामिल है या अभी भी होने जा रहा था की कुल गलत व्याख्या करने के लिए स्थगित कर दिया चीजें, जो अब कोई फर्क नहीं पड़ता यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हम पूरी तरह से गारंटी देते हैं कि वे काम करते हैं, लेकिन अगर आप पढ़ना जारी रखते हैं, तो आपको इस बात पर सलाह मिलेगी कि अगर आपने पढ़ा न हो, तो भी इसे कैसे अनुमोदित करें!

चरणों

एक गणित परीक्षा चरण 1 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक छवि
1
स्वीकार करता है कि आप वैसे भी परीक्षा लेने जा रहे हैं। कभी परीक्षा नहीं लेने के बारे में भी सोचें, क्योंकि आपको नहीं पता है, यहां तक ​​कि 5% कुछ भी नहीं है और परीक्षा लेने के दौरान यह एक अनुभव है और कौन जानता है, आप भी कर सकते हैं को मंजूरी!
  • गणित परीक्षा चरण 2 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    2
    पता है कि आपको चाहिए सीखना. यदि आप निश्चित नहीं हैं,सवाल! डर नहीं है कि लोगों को आप जितना कम पता चलेगा, वे समझ सकते हैं क्योंकि ज्यादातर लोग उसी स्थिति से गुजर गए हैं। एक शिक्षक या प्राथमिकता से अन्य छात्रों को नोट्स के लिए पूछें, भले ही बहुत देर हो चुकी हो, महत्वपूर्ण परीक्षाओं के लिए। लोगों में यह जांच, सत्यापित और, कुछ मामलों में, परीक्षा के दिन भी विषयों को रिलीज़ करने के लिए सामान्य रूप से सामान्य है। इसलिए यह संभावना है कि उन्हें यह भी पता नहीं चलेगा कि आप वास्तव में कितने कम जानते हैं।
  • एक गणित परीक्षा चरण 3 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक वाली छवि
    3
    आवश्यक पत्र लिखने के लिए एक पेपर रखें सूत्रों को जानें और उन्हें लागू करने का तरीका जानें। यह हमेशा प्रभावशाली दिखता है यदि आपके पास सही सूत्र हैं और नतीजे पाने के लिए कुछ भ्रमित प्रक्रियाएं करें। गणित में यह व्यक्तिपरक है जो एक अच्छी प्रक्रिया है और जो एक गरीब या विचार के बिना है। यह निश्चित रूप से आपको पारित करने में मदद करता है, यदि आप जानते हैं कि यह कैसे करना है।
  • एक गणित परीक्षा चरण 4 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक छवि
    4
    नींद अच्छी तरह से परीक्षा से पहले रात यह रात को पढ़ाने के लिए मोहक हो सकता है, लेकिन अगर आप थके हुए हैं तो आपका मस्तिष्क ठीक से काम नहीं करेगा। यदि आप अच्छी तरह से सोते हैं, तो आपका मस्तिष्क सतर्क हो जाएगा और आपको पता चल जाएगा कि आप जानते हैं कि आप जितना सोचते हैं, उतना अधिक है। इसके अलावा, अच्छी तरह से खाओ छोड़ने से पहले



  • गणित परीक्षा चरण 5 पर एक अंतिम मिनट पासिंग ग्रेड प्राप्त करने वाला छवि
    5
    प्राथमिकता. तरीकों को समझने और सूत्रों की समीक्षा करने के लिए समय के 70 से 90% खर्च करें। जाहिर है, यह संभावना है कि इस बिंदु पर समझने की आखिरी चीज है जिसे आप समझते हैं क्योंकि दूसरे विद्यार्थियों ने वर्ष के दौरान क्या किया था और आप जो उम्मीद करते हैं, इससे किसी भी तरह से इसे बिना किसी तरह से छुटकारा मिल सकता है। हालांकि, यह समझना कि किस तरह से कुछ काम करता है, इसके फायदे हैं, जबकि आपके स्मृति आप असफल हो सकते हैं, वास्तव में कुछ नहीं समझेंगे। ये वास्तव में चीजों को समझने या याद रखने की आपकी क्षमता पर निर्भर करता है। चुनें कि आप सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं।
  • एक गणित परीक्षा चरण 6 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड जाओ शीर्षक छवि
    6
    रहना ध्यान केंद्रित किया. आपको लगता है कि आखिरी सेकंड तक विज़ुअलाइज़ और दोहराना सबसे महत्वपूर्ण है। उतना जितना आप कर सकते हैं केवल प्रदर्शित करता है और समझने की कोशिश या याद रखना साथ ही, उन समस्याओं के बारे में सोचें जो आपको सामना कर सकते हैं ताकि आप तैयार महसूस कर सकें।
  • एक गणित परीक्षा चरण 7 पर एक अंतिम मिनट उत्तीर्ण ग्रेड प्राप्त शीर्षक छवि
    7
    तुरंत शुरू करें सीधे परीक्षा कक्ष में जाएं और यदि संभव हो तो, लिखना परीक्षा से पहले उत्तर पत्र पर दिया जाता है और यह शुरू होता है। संभवत: आपके पास बहुत समय नहीं है, लेकिन अगर आप केवल उन चित्रों को और विशेष रूप से, अप्रिय हैं समीकरण आप अपने सिर में पहले से ही बहुत समय और मानसिक ऊर्जा बचा लेते हैं, जब आपको करना है, पहले पृष्ठ पर वापस जाना और उसे प्रतिलिपि बनाएँ। यही वह चीज़ है जो आप चाहते हैं, आपके बहुत से जानकारी स्मृति.
  • युक्तियाँ

    Video: Week 3

    • हमेशा शांत और आराम से रहने के लिए याद रखें सवालों को ध्यान से पढ़ें
    • किसी को भी विचलित न करें
    • कभी-कभी, आप सभी को परेशानी से बाहर निकलने की ज़रूरत होती है पहले ज्ञान और इस विषय की समझ या यहां तक ​​कि सामान्य गणित और पिछले कुछ रातों में भी कई प्रयास (यहां तक ​​कि घंटे)।
    • यदि आपके पास ज्यादा समय नहीं है, तो बड़ी तस्वीर पर ध्यान दें और छोटे विवरण पर न दें।
    • प्रश्न के कुछ हिस्सों को लेकर और बेतरतीब ढंग से कुछ करने में कुछ भी गलत नहीं है, अगर परीक्षा समाप्त करने के लिए पर्याप्त समय अभी भी है।
    • यदि आप हालत में महसूस करते हैं और यदि यह अक्सर परेशान नहीं होता है या नटखट होता है, तो बहुत सारे उपभोग करें कॉफ़ी या रात के दौरान ऊर्जा पेय या भोजन क्योंकि वे आपको ऊर्जा की आवश्यकता कर सकते हैं
    • यदि आप पहले से अध्ययन करते हैं, तो आप इसे फिर से होने से रोक सकते हैं।
    • देखो, यह बहुत ही शानदार मौका है क्योंकि यह एक भयानक स्थिति है। कुछ लोग गणित को अधिक कठिन बनाते हैं और आप खुद को नौकरी से बचा सकते हैं

    चेतावनी

    Video: जवाहर नवोदय 21 अप्रैल 2018 का सटीक उत्तर अभी देखे

    • यदि आपको अगले कोर्स के लिए अंतिम परीक्षा विषय की आवश्यकता है, तो बेहतर होगा समझ से बाहर न जाएं अगले पाठ्यक्रम में अधिक कठिन हो जाएगा यह विशेष रूप से कॉलेज है, जहां आप उच्च विद्यालय में अधिक से अधिक लचीलापन हो सकता है और किसी भी समय पाठ्यक्रम दोबारा दे सकते हैं में सच है। हालांकि, एक बात आप कॉलेज और एक कि अगले साल तक पारित करने की जरूरत नहीं है और वहाँ वास्तव में अपने अंतिम वर्षों में मुद्दों पता होना चाहिए छोड़ने से बचने के लिए एक सामान्य शिक्षा की आवश्यकता को पारित करने के लिए की जरूरत है।
    • परीक्षा के दौरान, जो आपको इस वर्ष के दौरान नहीं समझा गया था, हालांकि आपने इसे पढ़ते हुए बहुत समय बिताया है। यह बहुत परेशान हो जाएगा, लेकिन यह बेहतर है कि आप परीक्षा में क्या समझते हैं, अपना समय बिताते हैं।
    • यह विशेष रूप से कठिन है अगर आपको पता है कि आपको परीक्षा का 20% बलिदान करना होगा लेकिन आपको जोखिम लेना होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com