ekterya.com

छात्रों को कॉपी करने से कैसे रोकें

शिक्षकों को अपने छात्रों को पर्यावरण के साथ प्रदान करने के लिए बाध्य कर रहे हैं जहां धोखाधड़ी से बचा है और मुश्किल है। इन दिनों बच्चों को लुभाना उचित नहीं है, जब स्कूलों में इतना दबाव होता है। स्कूल में धोखाधड़ी से बचने के लिए इन चरणों का पालन करके आप अपने छात्रों को जिम्मेदार और शिक्षित वयस्क बनने में मदद कर सकते हैं। छात्र खुद को कॉपी करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, और उपलब्ध नई प्रौद्योगिकियों के साथ-साथ संभावनाएं और भी बढ़ जाएंगी। शिक्षकों के तरीकों से अधिक ज्ञान का उपयोग किया जाता है, और अधिक प्रभावी होगा जिस तरह से वह कक्षा को सक्षम करने में सक्षम होगा जिससे छात्रों को खुद की प्रतिलिपि बनाने की कोशिश करनी चाहिए। यह आलेख केवल एक मसौदा है, इसलिए आप संपादन बटन दबा सकते हैं और नए चरणों में प्रवेश कर सकते हैं जिसमें आपके लिए काम करने वाले तरीकों के बारे में अधिक जानकारी शामिल होती है।

चरणों

आपकी भावनाओं के साथ डील शीर्षक वाली छवि चरण 1
1

Video: Runaway 2: The Dream of the Turtle Walkthrough Gameplay

परीक्षा के दौरान छात्रों के ध्यान से निगरानी करें इस के दौरान कक्षा छोड़ मत करो। आप सोच सकते हैं कि वे ईमानदार हैं, लेकिन अगर आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं UU। यह संभावना है कि राष्ट्रीय स्तर के छात्रों के रूप में आपके छात्र उसी उच्च गति की प्रतिलिपि करेंगे।
  • छवि को साफ करें आपका आईपैड चरण 10 साफ करें
    2
    अपनी कक्षा में इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के उपयोग को प्रतिबंधित करें बच्चों को अपने सेल फोन और एमपी 3 परीक्षा के दिनों में कक्षा में लाने की अनुमति न दें। इसके साथ आप उपयोग की जाने वाली कई हालिया विधियों से बचेंगे।
  • इमेज शीर्षक से धोखाधड़ी के चरण 3 के छात्रों को रोकें
    3
    बच्चों को लेबल के साथ पानी की बोतलों को ले जाने की अनुमति न दें क्योंकि धोखा देने का एक तरीका लेबल के अंदर जवाब लिखना है और फिर इसे बोतल में वापस पेस्ट करना है।
  • Video: बहुत ज्यादा बोलने वालों के मस्तिष्क मे ऑक्सीजन कम होता है । मस्तिष्क के कई गम्भीर रोग होते हैं

    आपकी किशोर मित्र के लिए क्रिएटिव उपहार खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 1



    4
    उन विधियों को जानें जो बच्चों को खुद की प्रतिलिपि बनाने के लिए उपयोग करते हैं wikiHow कैसे धोखा देने पर एक पूर्ण श्रेणी है और इस विषय के बारे में जानकारी का एक बहुत अच्छा स्रोत बनने के बाद पता चलता है क्योंकि बच्चों को इन नवीनतम लेखों को शामिल करने के लिए इन लेखों को लगातार बनाते और संपादित किया जाता है इन विकिओं को अपने इतिहास में रखें, उन्हें अक्सर पढ़िए और आपके पास सबसे अद्यतित जानकारी होगी।
  • एक बेहतर छात्र चरण 4 का शीर्षक चित्र
    5
    खुली किताब के साथ परीक्षण करें इस तरह बच्चों को उनकी सारी जानकारियां मिलेंगी, लेकिन यदि आपके प्रश्न बहुत अच्छी तरह से तैयार किए गए हैं, तो यह उनकी मदद नहीं करेगा। लंबे समय में, आपके छात्र सीखेंगे कि उनकी उंगलियों पर जानकारी रखने से उनके लिए काम नहीं होता है, वे सामग्री का अध्ययन शुरू कर चुके हैं।
  • छुटकारा स्टूडेंट्स से धोखाधड़ी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप उस दिन एक परीक्षा या परीक्षा लेने जा रहे हैं जो एक वैकल्पिक शिक्षक में शामिल होगा, तो दो संस्करण बनाएं उन विद्यार्थियों को बताएं कि प्रत्येक पंक्ति को एक संस्करण (पंक्ति 1, 3, 5) प्राप्त होगी और दूसरी पंक्तियों को एक अलग संस्करण (पंक्ति 2, 4, 6) प्राप्त होगा। यह आपको cheaters पकड़ने की अनुमति देगा, जो सभी सही उत्तर देंगे लेकिन परीक्षा के दूसरे संस्करण के अनुसार हल किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    Video: Entity Relationship Diagram (ERD) Tutorial - Part 2

    • ऐसा कहा जाता है कि चैपल हिल, नेकां में एक उच्च विद्यालय में, धोखाधड़ी के छात्रों को स्कूल सुरक्षा कैमरे के वीडियो में अंत में मनाया जाने से कई साल पहले मास्टर की एक स्नातक कक्षा से दूसरे तक जाती थी। ।
    • कई राज्यों के छात्र स्कूल की इमारतों के दरवाजे से मास्टर कुंजी पाने में कामयाब रहे और कई बार इसमें प्रवेश किया। वे जगह के आसपास फिरते और उन्होंने परीक्षा की सामग्रियों की एक प्रति ले ली या उन्होंने अपने सेल फोन के साथ तस्वीरें लीं।
    • स्कूल के स्तर जितना अधिक होगा और छात्रों को जितना अधिक हो उतना ही समस्याएं बदतर हो जाती हैं
    • छात्र परीक्षाओं और उत्तरों को छोड़ सकते हैं, जाहिरा तौर पर उन्हें छूने के बिना, क्योंकि वे उनकी प्रतियां चतुराई से लेते हैं।

    चेतावनी

    • प्रमाणित शिक्षकों को मानकीकृत परीक्षणों को अनलॉक, चोरी, पढ़ने या यहां तक ​​पहुंचने की इजाजत देने के लिए उनके क्रेडेंशियल खो सकते हैं "देखी" खुद या अन्य शिक्षकों या छात्रों द्वारा
    • आप कक्षा में छात्र नहीं हो सकते "विश्वास की" वे किसी कारण से अपनी चाबियाँ उधार लेते हैं
    • विश्वास न करें कि स्कूल में परीक्षा और प्रतिक्रिया छोड़ें मार्गदर्शन सुरक्षित रहेगा यदि आप स्कूल में इन सामग्रियों को छोड़ रहे हैं, तो उन्हें एक लॉक फाइल कैबिनेट में रखना सुनिश्चित करें और हर समय आपके साथ की कुंजी रखें।
    • एक बार जानकारी इलेक्ट्रॉनिक प्रारूप में है, यह व्यापक रूप से हो सकता है "खुलासा" धोखाधड़ी के उद्देश्य के लिए
    • कभी भी अपनी चाबियाँ एक मिनट के लिए दरवाजे पर लटका न छोड़ें
    • परीक्षा के जवाब या अपनी चाबियाँ बदलने वाले शिक्षकों को मत दें क्योंकि वे भी यहां तक ​​कि नहीं कर सकते हैं "मदद" विद्यार्थियों को जानबूझकर या लापरवाही से उन्हें डेस्क पर छोड़ दें
    • शिक्षकों के लिए बाहरी दरवाजे छोड़ने के लिए यह बहुत खतरनाक है कि वे एक में लौट आएंगे "समय"। आप उन्हें बंद करने, अपनी कार में रहने और छोड़ने के बारे में भूल सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com