ekterya.com

जीएसए अनुबंध के साथ सहायता कैसे प्राप्त करें

संयुक्त राज्य की संघीय सरकार सामान्य सेवा प्रशासन या जीएसए (सामान्य सेवा प्रशासन, अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए) के माध्यम से निजी कंपनियों की अपनी बहुपदार्थ और सेवाओं को प्राप्त करती है। निजी कंपनियों के साथ जीएसए अनुबंध जो संघीय सरकार को अपनी सेवाएं या उत्पाद प्रदान करना चाहते हैं। इसलिए, यदि आप जीएसए से सहमत होने में रुचि रखते हैं, तो आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करके अपने अनुबंध की मदद पा सकते हैं।

चरणों

जीएसए अनुबंध चरण 1 के साथ सहायता प्राप्त करें
1
जीएसए के लघु व्यवसाय उपयोग के कार्यालय (ओएसबीयू / छोटे व्यवसाय उपयोग के कार्यालय) पर जाएं। OSBU को छोटे व्यवसायों की पहचान करने और जीएसए अनुबंध प्राप्त करने में मदद करने के लिए बनाया गया था। आप यहाँ ऑनलाइन USBO पर जा सकते हैं: https://gsa.gov/portal/content/105221 या उन्हें 1-855-ओएसबीयूजीएसए (672-8472) पर संपर्क करें। कुछ तरीके (अन्य के बीच में) जिसमें ओएसबीयू आपको अपने अनुबंध में मदद कर सकता है इसमें शामिल हैं:
  • आपको बताएं कि संघीय अनुबंध प्रणाली कैसे नेविगेट करें OSBU व्यक्ति में प्रशिक्षण प्रदान करता है और ऑनलाइन, आप कैसे पता लगाने और एक सरकारी अनुबंध है, साथ ही एक संरक्षक-प्रशिक्षु कार्यक्रम है कि अनुभवी ठेकेदारों जीएसए के साथ छोटे व्यवसायों और वंचित के बीच भागीदारी की सुविधा हासिल करने में पढ़ाने के लिए बनाया। आप निम्न पते पर नक्शे पर अपने जीएसए क्षेत्रीय कार्यालय का चयन करके आप के पास प्रशिक्षण कार्यक्रम पा सकते हैं: https://gsa.gov/portal/event/getRegions
  • सार्वजनिक व्यापार के अवसरों के लिए उपकरणों के साथ आपको प्रदान करें। जीएसए वेबसाइट से आप संघीय सरकार के माध्यम से जीएसए अनुबंधों और वर्तमान और आगामी अवसरों के बारे में जानकारी ढूंढ और प्राप्त कर सकते हैं प्रदान किए गए टूल में Google के एक प्रकार का खोज इंजन शामिल है जो उपयोगकर्ता को अनुबंध अधिग्रहण डेटाबेस में खोजशब्दों के माध्यम से खोज करने की अनुमति देता है, या अधिक उन्नत खोज इंजन जो उपयोगकर्ता को अनुबंध प्रकार चुनने की अनुमति देता है , अनुबंध का स्थान, आरक्षित खरीद कोड और यहां तक ​​कि एजेंसी जो अनुबंध प्रदान करती है।
  • आपके व्यवसाय के लिए उपलब्ध आरक्षित खरीदारी के अवसरों को ढूंढने में सहायता करें। आरक्षित खरीदारी के अवसर विशिष्ट सामाजिक-आर्थिक व्यवसायों (जैसे कि मालिकों के दिग्गजों या महिलाएं) को सरकारी अनुबंधों की एक उचित राशि प्रदान करते हैं। यह निर्धारित करने के लिए कि आपका व्यवसाय किसी भी निर्दिष्ट सामाजिक-आर्थिक श्रेणियों में शामिल हो, तो नीचे लघु व्यवसाय संघ (एसबीए / लघु व्यवसाय संघ) की लघु व्यवसाय सुनवाई और प्रमाणपत्र वेबसाइट देखें: https://sba.gov/category/ravigation-structure/contracting/working-with-government/small-business-certifications-audiences.
  • सलाहकार और सहायता सेवाएं प्रदान करें ओएसबीयू छोटे व्यवसायों के लिए एक समर्थन नेटवर्क का रखरखाव करता है, जीएसए अनुबंध प्राप्त करने का प्रयास करते समय विपणन, विवादों और अन्य चुनौतियों पर सलाह प्रदान करता है जो आपकी कंपनी का सामना कर सकते हैं। अपने स्थानीय क्षेत्र में सहायता सेवाओं के बारे में सलाह और सूचना प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका निम्न पते पर एक सूचना अनुरोध फ़ॉर्म पूरा करना है: https://gsa.gov/portal/category/101355
  • सरकार के ठेके प्राप्त करने के लिए जीएसए के साथ पंजीकरण करने के लिए निर्देश (कदम से कदम) दें। किसी भी प्राप्त करने से पहले, प्रदाताओं को विशिष्ट पंजीकरण आवश्यकताओं को पूरा करना होगा। आवश्यकताओं को पूरा करने के निर्देश जीएसए वेबसाइट पर सीधे निम्न पते पर मिल सकते हैं: https://gsa.gov/portal/content/104121
  • विशिष्ट प्रश्न सीधे उत्तर दें यदि आपके पास अपने व्यवसाय के बारे में एक विशिष्ट प्रश्न है, तो आप सीधे निम्नलिखित पते पर जीएसएस से परामर्श कर सकते हैं: https://gsa.gov/portal/category/101355
  • जीएसए अनुबंध चरण 2 के साथ सहायता प्राप्त करें
    2
    अतिरिक्त अनुबंध सहायता के लिए एक स्थानीय प्रोक्योर्मेंट तकनीकी सहायता केंद्र (पीटीएसी) पर कॉल करें या देखें। प्रत्येक राज्य (और संयुक्त राज्य अमेरिका के कुछ क्षेत्रों) में एक पीटीएसी है जो कि छोटे से व्यवसायों के लिए न्यूनतम शुल्क या प्रशिक्षण के लिए प्रशिक्षण और सहायता प्रदान करता है जो जीएसए से सहमत होना चाहते हैं। निम्न पते पर आपको सबसे निकटतम कार्यालय ढूंढें: https://aptac-us.org/rew/. पीटीएसी द्वारा की जाने वाली विभिन्न प्रकार की सहायता में शामिल हैं:
  • रिकॉर्ड और सरकारी प्रमाणपत्रों के साथ सहायता प्रमाणपत्र और पंजीकरण विभिन्न स्तरों पर सरकारी एजेंसियों के साथ बातचीत करने के लिए आवश्यक हैं और सरकार के समझौते बाजार या जीएसए में अधिक प्रतिस्पर्धी बनने में व्यवसायों की सहायता कर सकते हैं। पीटीएसी आपको उन प्रमाणपत्रों का निर्धारण करने में मदद कर सकता है जो आपके व्यवसाय को चुन सकते हैं और आवश्यक अनुप्रयोगों को पूरा करने में सहायता कर सकते हैं। यह आपको अलग-अलग डेटाबेस रिकॉर्ड के साथ भी मदद कर सकता है जो आपको जीएसए अनुबंध में भाग लेने के लिए जरूरी होगा।
  • गठबंधनों के निर्माण की घटनाएं पार्टनरशिप बिल्डिंग इवेंट प्रायः पीटीएसी द्वारा प्रायोजित हैं और छोटे व्यवसाय के मालिकों को एजेंसियों, ठेकेदारों और अन्य व्यवसायों से दूसरे अधिकारियों के साथ जुड़ने का एक तरीका प्रदान कर सकते हैं जो उप-सहारा देने वाले अवसरों की पेशकश कर सकते हैं।
  • प्रस्ताव तैयार करना एक खुला अनुरोध या अनुबंध (सार्वजनिक) के जवाब में प्रस्ताव तैयार करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन एक पीटीएसी खरीद या खरीद विशेषज्ञ आपको सबसे जटिल जीएसए अनुबंध का जवाब भी दे सकता है।
  • प्रदर्शन के मुद्दों या अनुबंध निष्पादन एक जीएसए अनुबंध प्राप्त करने के बाद भी, एक पीटीएसी आपको अपने प्रदर्शन से संबंधित मुद्दों के साथ मदद कर सकता है, जिनमें शामिल हैं: सीमित वार्ता, लेखांकन, गुणवत्ता नियंत्रण और दुर्घटना निवारण योजनाएं।
  • एक लेखा परीक्षा की तैयारी समय एक लेखा परीक्षा, एक PTAC मदद कर सकते हैं जब आप आप, क्या उम्मीद करने के बारे में जानकारी देने के क्या दस्तावेजों को तैयार करने के लिए और कैसे क्रम में रखने के लिए तैयार करते हैं।
  • पाठ्यक्रम और कार्यशालाएं कई PTAC पेशकश (या मुफ्त) कार्यशालाओं और व्यापक और आर्थिक संसाधनों के लिए अपने व्यापार में मदद करने के लिए कैसे उचित अवसर खोजने के लिए संघीय अनुबंध प्रणाली नेविगेट, एक अनुरोध के जवाब में प्रस्तावों तैयार करने और विज्ञापित करने के लिए सीखने के लिए एक जीएसए के अनुबंध के साथ जा रहा है, प्राप्त करने के लिए आपके उत्पाद या सेवा को और अधिक प्रभावी तरीके से
  • जीएसए अनुबंध चरण 3 के साथ सहायता प्राप्त करें
    3
    संयुक्त राज्य अमेरिका में लघु व्यवसाय संघ (एसबीए) के कार्यालय के सरकारी करार कार्यालय (जीसी / सरकारी करार) का उपयोग करें। जीसी संघीय करार सर्कल में छोटे व्यवसायों और वंचित व्यवसायों का समर्थन करता है। जी सी की वेबसाइट पर, उपयोगकर्ताओं को जीएसए ठेके खुले के लिए खोज, जीएसए प्रपत्र, अनुप्रयोगों और पंजीकरण का पता लगाने कर सकते हैं और साथ कंपनियों द्वारा एसबीए सहायता, स्थान और आवेदन आउटसोर्सिंग के अवसरों का आउटसोर्स नेटवर्क में शामिल जीएसए अनुबंध आप निम्न वेबसाइट पर जीसी ऑनलाइन पा सकते हैं: https://sba.gov/about-offices-content/1/2986 या अतिरिक्त सहायता के लिए फोन पर उन्हें (202) 205-6460 पर संपर्क करें।
  • एक जीएसए अनुबंध चरण 4 के साथ सहायता प्राप्त शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे एक नया जीएसए अनुबंध (PriceReporter द्वारा) प्राप्त करने के लिए

    4



    संपर्क कार्यालय छोटे और उपेक्षित व्यापार उपयोगिता (OSDBU / लघु के कार्यालय और नुकसान busniess उपयोगिता) या लघु व्यवसाय (लघु व्यवसाय उपयोग की OSBU / कार्यालय) का उपयोग करना के कार्यालय के उपयोग कि एजेंसी के भीतर है कि आप संपर्क करना चाहते हैं प्रत्येक सरकारी एजेंसी बीएसए का उपयोग कर ठेके एक OSDBU या OSBU छोटे व्यवसायों कि उनके साथ एक जीएसए अनुबंध पर सहमत करना चाहते हैं मदद करने के लिए है। यदि आप वर्तमान में उनके साथ एक जीएसए अनुबंध है, या आप एक या अधिक विशिष्ट सरकारी एजेंसियों के साथ एक प्राप्त करना चाहते हैं तो सहायता के लिए है कि विशेष एजेंसी के भीतर OSDBU या OSBU से संपर्क करें।
  • एक जीएसए अनुबंध चरण 5 के साथ सहायता प्राप्त करें
    5
    संघीय ओएसडीबीयू की वेबसाइट पर जाएं वेबसाइट पर आप विभिन्न सरकारी एजेंसियों के लिए लिंक है कि आप जीएसए समझौते के बारे में सामान्य जानकारी प्रदान करने और अपने जीएसए के साथ मदद कर सकता है, साथ ही आप OSDBU के सदस्यों या एजेंसियों की पेशकश सहायता की एक सूची प्रदान की एक सूची मिलेगी और जीएसए अनुबंध आप निम्न पते पर सदस्यों की सूची पा सकते हैं: https://osdbu.gov/members.html और निम्नलिखित उपयोगी पते पर अन्य उपयोगी सरकारी एजेंसियों की सूची: https://osdbu.gov/sb_links.html.
  • Video: एक जीएसए अनुसूची अनुबंध प्राप्त करने के लिए कदम

    जीएसए अनुबंध चरण 6 के साथ सहायता प्राप्त करें
    6
    एक कोर्स लें एसबीए कई ऑनलाइन पाठ्यक्रम प्रदान करता है जो व्यापार मालिकों और कर्मचारियों को संघीय अनुबंध और जीएसए के साथ और अधिक सफल होने के लिए सिखाते हैं। अधिक जानकारी के लिए, निम्न पते पर एसबीए वेबसाइट पर जाएं: https://sba.gov या एक कोर्स के लिए साइन अप करें।
  • जीएसए अनुबंध चरण 7 के साथ सहायता प्राप्त करें
    7

    Video: GSAP कार्यक्रम - एक जीएसए अनुबंध धारक बनें

    एक पेशेवर किराया योजना परामर्श फर्म, वकील और अनुबंध सहायता कंपनियां कई जीएसए अनुबंध सेवाएं प्रदान करती हैं आप पहले से ही एक जीएसए अनुबंध नहीं है, तो, एक सलाहकार मदद कर सकते हैं निर्धारित करते हैं कि सरकार संधि अपनी कंपनी के लिए और चाहे या नहीं आप उसके लिए आवेदन कर रहे हैं फायदेमंद होगा। जीएसए सलाहकार आप एक अनुबंध मिलता है और चल रहे समर्थन और अनुबंध के पर्यवेक्षण प्रदान करते हैं एक बार आप एक जीएसए अनुबंध से सम्मानित किया गया है करने के लिए काम की सबसे अधिक प्रदर्शन करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • क्योंकि वहाँ सरकारी एजेंसियों जो आपके जीएसए के लिए सहायता प्राप्त की संख्या की कोई सीमा नहीं है, आप सभी एजेंसियों है कि आप आवश्यक विचार करें संपर्क करने में संकोच कर सकते हैं।
    • यदि संभव हो तो, किसी भी प्रश्न के साथ फ़ोन द्वारा संपर्क करने से पहले एजेंसियों की वेबसाइटों का पता लगाएं कई बार, सरकारी एजेंसियां ​​उन लोगों को संदर्भित करती हैं जो अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर के लिए आपकी वेबसाइट पर कॉल करते हैं और उन प्रश्नों के लिए जो कॉलर के व्यवसाय की विशेष रूप से चिंता नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com