ekterya.com

छुट्टी से लौटने की उदासी से कैसे उबरने के लिए

मुझे काम पसंद है यह मुझे मोहित करता है मैं बैठ कर घंटों के लिए देख सकता हूँ ~ बेनामी



छुट्टी के बाद काम करने के लिए रिटर्निंग अक्सर तनावपूर्ण और अनियंत्रित अनुभव है, क्योंकि आपका सिर और दिल छुट्टी पर रहे, जबकि आपकी शारीरिक उपस्थिति वास्तव में काम पर जरूरी है। इस लेख में कुछ त्वरित समाधानों पर चर्चा की गई है ताकि उस समय के बाद काम पर लौटने की पीड़ा को कम किया जा सके जिससे कि दुनिया के बाकी हिस्सों से आपको आनंद मिलता है।

चरणों

Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

छवि को वापस करने के लिए कार्य ब्लूज़ से पुनर्प्राप्ति शीर्षक चरण 1
1
स्वीकार करें कि वर्तमान में यह कितना महत्वपूर्ण है। छुट्टी की मानसिकता के साथ काम करने से काम पर समस्याएं हो सकती हैं, कार्यों पर ध्यान देने की कमी, नियुक्तियों को भूलने और नए ग्राहकों के नामों के कारण आपके सहयोगियों और बॉस आपको कुछ लचीलापन दे सकते हैं, खासकर यदि कुछ एक ही स्थिति में हैं, लेकिन लंबे समय तक नहीं! स्वीकार करें कि आपके पास अविश्वसनीय अवकाश था और आप पूरी तरह ताज़ा हो रहे हैं - अब आपके काम के माहौल में सबसे अच्छा काम करते रहने के लिए समय है
  • छवि को वापस शीर्षक से कार्य ब्लूज़ चरण 2 में पुनर्प्राप्त करें
    2
    साफ। यदि आप छुट्टी पर जाने से पहले एक आपदा छोड़ दिया, तो क्या शर्म की बात है! लेकिन अब यह उपाय करने का समय है। जब आप वापस आते हैं, तो धीरे-धीरे काम पर जाएं और अपना स्थान ठीक करने के लिए सुबह या एक दिन लें।
  • अपनी डेस्क, अंतरिक्ष, अलमारियों और फ़ाइलों को साफ करें
  • अपने इनबॉक्स और इलेक्ट्रॉनिक फाइलों को साफ करें
    बैक टू वर्क ब्लूज़ स्टेप 2 बुलेट 2 से रिकवर शीर्षक वाली छवि
  • अगले महीने के लिए आपके वर्तमान अवकाश ऊर्जा का इस्तेमाल करके थका हुआ शारीरिक स्थिति से दूर करने के लिए उत्कृष्ट आकार प्राप्त करें, जिसे आपने उन्हें लेने से पहले किया था। इस अधिक कुशल और व्यवस्थित कार्य प्रणाली पर लौटने से आप पूरे हफ्ते के हर दिन बेहतर महसूस कर सकेंगे।
    छवि के शीर्षक में वापस काम करने के लिए ब्लूज़ चरण 2 बुलेट 3 पुनर्प्राप्त करें
  • Video: The Case of the White Kitten / Portrait of London / Star Boy

    छवि को पीछे से काम करने वाले ब्लूज़ के चरण 3 में पुनर्प्राप्त करें
    3
    अपने आप को प्रशिक्षित। आप शायद कई बार सुना है कि व्यायाम हर चीज़ का उत्तर है-क्योंकि यह अक्सर सच है! जिम या एक पायलट क्लास में जा रहे हैं, 2 और डेढ़ किलोमीटर चलते हैं, या आधे घंटे के लिए चलना ही आपको बेहतर महसूस कर सकेंगे। आपके शारीरिक कल्याण को आपके भावनात्मक कल्याण के साथ करना पड़ता है और आपको बेहतर काम करने और अधिक ध्यान देने में मदद करता है।
  • छवि को वापस शीर्षक से कार्य ब्लूज़ चरण 4 में पुनर्प्राप्त करें
    4



    अपनी अगली छुट्टी की योजना बनाएं आप संक्रमण को आसान बना सकते हैं यदि आप तुरंत अपनी अगली छुट्टी के लिए योजना बनाते हैं अपने भोजन के समय में ट्रैवल एजेंट को बुलाएं या रात में घर आने पर अपने पसंदीदा वेबसाइट पर एक नई यात्रा की यात्रा का प्रबंध करें ऐसा करने से आपको नए सिरे से रोमांच की भावना हो सकती है और नौकरी कम बोझ लग सकता है - आखिरकार, काम उन विमान के टिकटों के लिए भुगतान करता है!
  • छवि को वापस शीर्षक से काम करने वाले ब्लूज़ से पुनर्प्राप्त करें चरण 5
    5
    अगले सप्ताहांत की योजना बनाएं हां, वापस आने के बाद सप्ताहांत में फिर से जाएं अपने कपड़े धोएं और सप्ताह के दौरान सबसे बड़ी सूटकेस खोलें, ताकि अगले सप्ताह के अंत में आप आनंद लेने के लिए तैयार हों।
  • एक बहुत छोटा सूटकेस लें और स्थानीय रेगिस्तान में एक समुद्र तट, जंगल या आश्रय में घुसने के लिए और तनाव के लिए सप्ताह के पहले और छुट्टी के उन खुश और आराम के दिनों को याद रखें।
    बैक टू वर्क ब्लूज़ से पुनर्प्राप्ति वाला छवि, चरण 5 बुलेट 1
  • अपने साथ अपना काम करो तभी आपको यह करना होगा
    छवि को वापस शीर्षक से काम करने के लिए ब्लूज़ चरण 5 बुलेटलेट 2
  • अगर आपको लगता है कि उन छोटी छुट्टियां आपके लिए काम करती हैं, तो एक समझौता करने का प्रयास करें और यह आपके साथ काम करने का प्रयास करें यदि यह अनुभव को बर्बाद किए बिना फिट बैठता है
    छवि के शीर्षक में वापस काम करने के लिए ब्लूज़ चरण 5 बुलेट 3 पुनर्प्राप्त करें
  • छवि को वापस शीर्षक से कार्य ब्लूज़ चरण 6 में पुनर्प्राप्त करें
    6
    Reconsiders। यदि आप काम पर वापस लौटते हैं तो आप लगातार निराश हो जाते हैं, तो आपकी प्रतिक्रिया आपको और अधिक गंभीर बता सकती है, जैसे कि आगे बढ़ने का समय है।
  • अपने आप से, ईमानदारी से और सीधे पूछें, अगर काम आपको चुनौती दे रहा है और इस समय आपकी इच्छाओं को पूरा कर रहा है। यदि उत्तर नहीं है, तो शायद यह आपके लिए पॉलिश करने का समय है, फिर से शुरू करें, अपने संदर्भों को चापलूसी करें, बाहर जाएं और एक नई नौकरी के लिए विज्ञापन करें।
  • युक्तियाँ

    Video: Dragnet: Big Kill / Big Thank You / Big Boys

    • एक मंगलवार, मध्य सप्ताह या लंबे सप्ताहांत के करीब काम करने के लिए वापस आएँ कम दिनों तक आपको काम करना पड़ता है, जितना अधिक आप अंतरिक्ष और समय की भावना पैदा करने में मदद करेंगे कि आप मानसिक रूप से निपट सकते हैं, बहुत लंबे सप्ताह तक काम करने के बजाय।
    • अपने मित्र के बारे में काम करने पर अपडेट प्राप्त करें इससे आपको आराम से महसूस होगा कि आप छुट्टी पर चले जाने के बाद से कैसे चीजें हैं, और यह आपको सुबह की कॉफी के साथ पकड़ने का एक बहाना भी देगा। आदर्श रूप से, परिचित हो जाओ इससे पहले कि आप काम पर वापस जाने के लिए, अप्रिय आश्चर्य से बचने के लिए
    • यदि आप घर से काम करते हैं, तो अपने दिनचर्या में वापस जाकर और भी मुश्किल हो सकता है क्योंकि कोई और नहीं है जिसके साथ आप अपनी रूटीन से मेल कर सकते हैं, और आप को छुट्टी के बाद की सफाई और याद रखने से निपटने के लिए प्रलोभित किया जा सकता है। जैसा कि हम पहले उल्लेख किया है, अपने काम की जगह को साफ करें, नियमित रखें और इसे योजना बनाएं। यदि आवश्यक हो तो खाने के लिए घर छोड़ें
    • यदि आपका इनबॉक्स बह निकला हो तो चिंता न करें जुआन, मैंने सोचा था कि आप काम के आदेश का ध्यान रखेंगे, जबकि मैं वहां नहीं था! । जुआन पर हमला करने के बजाय, एक छोटे से ब्रेक ले लो, जब तक आप शांत न हों।

    Video: Dragnet: Claude Jimmerson, Child Killer / Big Girl / Big Grifter

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अपनी अगली छुट्टी के लिए नई योजनाएं
    • व्यायाम करने के लिए व्यायाम
    • यथार्थवादी अपेक्षाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com