ekterya.com

विश्वास के साथ एक बास्केटबॉल खिलाड़ी कैसे बनें

ऐसे समय होते हैं जब आप वास्तव में बास्केटबॉल खेलना पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप गलती करने से डरते हैं और आप सभी को चिल्लाते हैं? क्या आप खेल में स्थिर हो जाते हैं और पता नहीं कि क्या करना है? यह हर किसी के साथ हुआ है, यहां तक ​​कि सबसे महान खिलाड़ी

चरणों

एक विश्वास बनें बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 1
1
पार्क में वापस जाओ और अपने शॉट्स, गुजरता है, और बहुत कुछ ड्रिब्ल्स का अभ्यास करें। एक बार आप उन्हें नियंत्रित करने के लिए प्रबंधन करने में यह आपकी सहायता करेगा।
  • एक एस्पिन्डेन्ट बास्केटबॉल प्लेयर स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    व्यवहार में अपनी "व्यक्तिगत सुधार" शुरू करें गेंद लेने और फेंक करने की कोशिश करें। लेकिन याद रखना, स्वार्थी मत बनो और गेंद को अन्य खिलाड़ियों के साथ भी पास करें
  • एक एस्पिन्डेन्ट बास्केटबॉल खिलाड़ी चरण 3 को शीर्षक वाली छवि

    Video: 5 BEST PLACES To Land In Fortnite Battle Royale

    3
    दूसरों के बारे में चिंता मत करो सबसे पहले, आप केवल अपनी गलतियों को नोटिस करेंगे, लेकिन जैसा कि आप सुधार करते हैं, आप केवल अपनी सफलताओं की सूचना देंगे! और यही वह है जो आप चाहते हैं, है ना?
  • Video: 10 ГИГАНТСКИХ ЖЕНЩИН, в существование которых СЛОЖНО ПОВЕРИТЬ

    एक एस्पिनेटल बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र 4
    4
    जैसे कि यह कोई फर्क नहीं पड़ता, खेलें, जैसे कि यह एक वीडियो गेम था और आप जो करना चाहते थे, उसे करने के लिए स्वतंत्र थे। जब आपको लगता है कि आप आवश्यक हैं, तो आप कुछ भी फेंक सकते हैं। सबसे खराब बात यह हो सकती है कि वे आपको खेल से बाहर ले जाते हैं या आप पर चीख देते हैं।



  • एक एस्पिन्डेन्ट बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5

    Video: Thanu Nenu (2015) Telugu Full HD Movie - Avika Gor, Santosh Sobhan, Ravi Babu || Ram Mohan

    अपने आप में विश्वास करो! यह सब कुछ का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है! लोगों को अपने आत्मसम्मान को मिटाना न दें, क्योंकि दुख की बात है कि हम उस तरह की दुनिया में रहते हैं। अन्य खिलाड़ियों से निराशा के शब्दों को अवरुद्ध करें और उन्हें सकारात्मक चीजों के लिए बदलें।
  • एक एस्पिनेटल बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र का शीर्षक चरण 6
    6
    यदि आप खुद को तीन (एक सबसे कम) के रूप में मानते हैं, तो पांच होने का प्रयास करें, और फिर दस! आप अंततः वहां पहुंचेंगे। ले लो क्या के बाद सेल्टिक्स लेकर्स को वापस लात मारी ब्रायन स्कालबरिइन ने कहा, "पांच वर्षों में दस वर्षों में अपनी गलतियों को याद नहीं रखेंगे, एनबीए चैम्पियनशिप के लिए अपनी टीम ले रही 15 वर्षों में, लीग के एमवीपी हो जाएगा और 60 वर्षों में मैं अपने पोते को अपनी सारी उपलब्धियों के बारे में बताऊंगा। " मैंने इन शब्दों को मेरी दीवार पर लिखा है और मैं हर सुबह उन्हें पढ़ता हूं। ये शब्द बहुत महत्वपूर्ण हैं और आप वास्तव में उनके बारे में सोचना चाहिए।
  • एक एस्पिनेटल बास्केटबॉल प्लेयर बनें चित्र 7
    7
    अपनी टीम या अपनी कक्षा के "सर्वश्रेष्ठ" लोगों के साथ मिलकर आज़माएं उनके साथ रहने और उनके साथ खेलना वास्तव में आपको प्रभावित कर सकता है।
  • एक एस्पिनेटल बास्केटबॉल खिलाड़ी बनें चित्र का शीर्षक चरण 8
    8

    Video: What Do You Value Most In Life? EP. 35 - Arnie Fonseca, Jr Men's Relationship Expert

    आपको रचनात्मक आलोचना स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए, याद रखें कि यह केवल आपको बेहतर बना देगा।
  • चेतावनी

    • आत्म-महत्वपूर्ण मत बनो! हां, आपको आत्मविश्वास की आवश्यकता है, लेकिन अगर आप स्वयं बन जाते हैं तो आपसे प्यार नहीं करेंगे और आपसे बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com